Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 
Showing posts with label Suhagraat ki kahani. Show all posts
Showing posts with label Suhagraat ki kahani. Show all posts

Diwali Gift To My Office Friend Nisha

Hi dosto mera naam Amit hai and main Delhi se hu... Meri achi personality hai and mera penis 6inches hai... To cut the long story short main aapko meri aur Nisha jo 23 saal mujhse ek saal choti ladki hai.... Ye baat Dec ki hai jab maine ek IT company as an engineer join ki thi... Maine last year IIT Delhi se engineering clear ki thi... Since main akela banda IIT se tha to mere naye office me sab log mujhse kuch zyzda hi impress the... Khaaskar girls... Aise lagta tha jaise girls k beech mujhse baat karne ki hod lagi hui thi.... Sab ki sab mujhse has has kar baat karti thi and naye naye bahane se mujhse baat kiya karti thi.... Magar dosto in sab me kismat khuli Nisha ki jo office me zyada gud luking to nahi thi magar haan poora paka hua aam thi... Uske boobs poori tarah mote mote... Pet bilkul 26 inch ya us se kam... Mote mote hips...


And baat karne ka style itna nasheela koi bhi us se baat kare to smoooch karne ka man karne lage... waise uski adaye aur baat karne k style ka main deewana ho chuka tha... Iske sath sex karne ka koi plan nahi tha magar ek din usne bataya wo Delhi me akele rehti hai... Usne mujhe apne ghar par invite bhi kiya... Mujhe us waqt kuch nahi laga and main uske ghar bhi nahi gaya... Magar ek din office me der ho gayi thi tab maine use apni gaadi se uske ghar drop kiya... Usne mujhe poocha bhi upar chalne ko magar maine kaha main late ho raha hoon isiliye nahi gaya... Dheeere dheere hume office me roz late hone laga... Main roz use drop karne laga... Aur jis din hum jaldi free ho jaate the hum ghoomne nikal jaaya karte the jaiae CP and India Gate...
Ab Nisha mujhse kaafi khul chuki thi hum log bilkul girl friend and boy friend ki tarah baat karte the magar uska ki boy friend tha... Jo India me nahi tha... Magar mujhe jab uske boyfriend k baare me pata chala to bura zafoor laga magar maine socha meri bhi to girl friends thi IIT me... Wo mujhse apni saari baate share karti thi.. Aur hum mazak me sex ki baate bhi karte the... Ek din hum India Gate par baithe the sardiya thi and raat k 8 baj rahe the... Uski apn boy friend se ladai hui thi isiliye wo thoda upset thi... Aur mujhse bhi kuch samajh nhi aa raha tha...thodi der k baad maine bola chalo lets leave...
Usne mera hath pakada aur gardan hilakar kaha nahi... Uski shakal ek dam bacho jaisi lag rahi thi man kar raha tha abhi smooch kar doon magar maaine apne aap ko roka... And main use dekhne laga.... Mujhe laga shayad jo mere dimaag me hai wo usne sun liya kyoki wo mere chehre ki taraf aayi aur mere shoulder par apne sir rakh diya... Maine use sehlaya aur uske sir par kiss kar liya...
Bas uske baad maano use kya ho gaya usne mere gaalo par kiss kar liya... Maine kuch nahi kiya.... Usne dobara kiss kiya... Bas ab mujhse ruka nahi gaya main bhi use choomne laga... Pehle uske gaalo ko phir maine uski hoto par kiss kiya aur uske baad uske kaano par kiss kiya ye sab hum kareeb 10 min tak karte rahe... Usne us beech mujhe kai jagho par nocha bhi tha... Iske baad wahan kuch log aa gaye... Ek sardaar family thi... Unhone humara mood kharab kar diya and hume wahan se aana pada... Fir maine use ghar par drop kiya and wahan uske makaan malik khade the isiliye main upar bhi nahi jaa saka....
Main jab ghar aa raha tha tab soch raha tha jo hum aaj nhi kar paaye wo kab kar paayenge coz aaj Sat tha and kal Sun uske baad bhi kuch diwali ki chuttiya thi... Nisha k ghar jaa nhi sakta tha coz uske makan malik bahut sakht they... Us din main Nisha k sath raat bhar baat karta raha and raat bhar hum ek doosre se flirt kar rahe they..... Agle din subha main har Sunday ki tarah newspaper pad raha tha (ladkiyo ki pic dekh raha tha) itne me Nisha ka phn aata hai... Wo boli uske landlord Diwali shopping k liye jaa rahe hain... Usne mujhe apne ghar aane ko kahan kuch kaam hai bola...
Dosto bhagwaan k ghar der hai magar andher nahi... Main yahi to chahta tha maine jaldi se upar aur neeche dono shaving ki aur bina nahayae Nisha k ghar chala gaya....jaise hi maine knock kiya usne darwaza kholne me der nhi ki...usne itni thand me sirf ek nikker pehni hui thi aurek t shirt and tshirt k andar sune kuch bhi nahi pehna tha kyoki uske nipple saaf dikh rahe the us t shirt me se.... Maine use kiss karne ki koshish ki magar usne karne nahi diya aur darwaza band karke rajai me baith gayi.... Maine us se bola ghar aaye mehmaan ko aise karte hai usne kaha nahi ek kaam karo yahan aakar mere per dabao... Wo shararat k mood me thi... Maine kaha galaa da d umha....
Usne bola kuch bhi daba to mn pooori ki poori tumhari hoon.... Dosto jaise maine pehle h bola tha uske bolne k style ka to m kayal tha hi aur aaj itne kam kapdo me mujhe wo mili thi to main pagal hi ho gaya.... Aur maine use smooch kar liya... Beech beech me maine uske hoto ko bhi apne daato k beech dabaya.... Uske hoth ekdum laal ho chuke the aur ab use masti aa chuki thi wo paaglo ki tarah mujhe kiss rah i thi... Ab hum dono ek dusre ko kiss kar hi rahe they aur maine uski t shirt utaar di.... Ab mere saaamne pink colour k do bade bade nipples the to maine unpar attack kar diya main unko chote bacho ki tarah chaatne l.. Aur dabanhi g. Use bhi bahut maza aa raha tha magar wo chup chp thi... Usne meri shirt baniyaan bhi utaar di...
Wo or main half nude the abhi bhi hum dono me kissing sm tha wo kabhi mere upar aur kabhi mainue upar.... Magar ab maine uska nikker bhi utar diya jiske and nhi pehna tha ab wo bilkul nude thi maine use massage di uske hips ko thoda sehlaaya aur uski di sp masla dheere de ... Wo aah aah si aawaz nikaal rhi thi ab usne m lambi lambi ssnse bhari m maine use thoda rest karne diya aur apne saare utaar diye ab hum dono nude the maine fir use smooch kiya aur apna penis uski fudi me daal diya wo chillane lagi...
Uski fudi me jaa nahi raha tha maine aur zor lagaya wo aur zo se chilane lagi maine usko smooch karrna start kar diya and neeche se zor ka jhatka maara aur isi ke sath mera penis andar chala gaya use shayad bahut dard ho raha tha wo bahut zor se chillayi magar mere mooh me uska mooh tha to uski aawaaz kahin dab gayi.. Maine use bahut pyaar kiya use bahut saare kiss kiye uski aur uski fudi me andar bahar karta raha ye sab hum ek ghante tak karte rahe... Uske baad hum so gaye... Dosto ye story aage bhi hai magar aage ki story sunne se pehle mujhe is story ka feedback jiye

Dost Ki Izzat K Khatir Dost Ki Bahan Ki Izzat Luti

Pyare dosto, Aap sabhi indian sex story k pathak and pathikao ko mera sex bhara namaskar.
I want to introduce first I m rajeev patel from delhi
I m 21year old mai jo story aap k samane rakhane ja raha hu wo ek dam sachchi ghatana hai jo ki mere dwara hui thi ye ghatana jade din purani nahi hai ye 1saal purani hai jb mai b.Tech first year me tha
Dosto mai btadu ki dost wo hota hai jo ki apne dost ke sukh dukh me sath raheta hai it means Mai jb apni b.Tech 1st yr ki padhai karne noida aya to pahale din meri mukalat mere room partner karan from etawa se hui aur pahle to hum ek duje se anjan but dhire dhire best friend ho gaye.
Mujhe kya pta ki ye dosti chudaidari me bdal jayegi mera dost hamesh udash rahta tha kai bar uska reason puchne pr usne btaya ki uski ek choti bahan hai jiska shubh naam dimpi hai aur wo 19year old hai joki 12appear hai aur uska affair v hai maine socha ye mujhse kya bta raha hai fir maine uske bt par gaur kiya to pta chala ki karan bhut hi dukhi hai apni sis k affair ko lekar maine pucha yar tu chahata kya hai to usne bola bhai mere dad v nahi hai aur ghar me mai aur meri mom aur dimpi k alawa koi nahi rahata



Jo ki meri sis ko care kr ske tb maine bola ki tu apni mom se discouse ki is bare me to usne bola ki nahi yar meri himmat hi na hai to maine kaha dekh tu jitani jaldi ho apni mom ko inform kr de varna bhut zyada galat hojayega.Usne kaha ha yar mai v soch raha but mai ghar jake bat karunga
After 1st sem wo mujhe apne ghar le gya aur raste me uske kai frnds ne btaya ki uski sis kai bar apne boyfriend k sath tripe v chuki hai
Jaise karan ghar pahucha to uski mom ro rahi thi to usne pucha to uski mom ne btaya ki uske mama g expire ho chuke hai aur use turant hi apni mom ko lekar mama k ghar jana hai wo chala gya ghar me kewal mai tha sham ko kareeb 5:30 par kisi ne darwaza knock kiya to maine darwaja khola to meri ankhe kam krna bnd ho gyi aur maine dekha ki ek gori si ladaki mere samne khadi hai purpul clr ka top nd black clr ki scrt thi usne bola ap kaun maine kaha
Ye bt mai v apse puch sakta hu to usne kadak awaz me bola ki ye ghar uska hai to maine bola ki kahi tm dimpi to nahi
Rply aya ha par ap kaun maine bola ki mai uske bhai ka frnd hu jo ki noida me sath k rum partner hai to usne bola ki mom aur bhai kaha hai to maine sari bat btate hui bola ki wo tumhe call kr rahe the lekin tmhara no.Off tha to usne bola ki wo class me thi
Aur wo chali gayi fresh hone maine socha ki yar kya maal hai yar par mere frnd ki sis hone ke wajah se maine ignore kr liya apni ankho ko Kuch der bd karan ki mom ka call aya aur unhone btaya ki wo 3-4 din bd ayengi to maine kaha ki mai jata hun apne ghar to axnty g naraz hokar boli are beta tm hi to ho mere ghar pe jo ki is time dimpi ka parents ho bhut kahane par mai ruk gya.Raat ho gayi 8:50 hue the aur garmi se jaan nikal rahe the tabhi dimpi ne kaha ki bhaiya mai apke liye khana laau
To maine kaha ki avi nahi tm khalo mai bd me kha lunga to usne bola ki wo nahane k bd khana khyegi bhai sahab mai ap sab ko kya btau jb mai use dekhta to bs uske tight wale boobs se nazar hi na hatati to maine socha ki kyuna mai hi ise smjhau but mai kya samjhata mai khud pagal ho gya tha bs yahi zindgi ki hasrat thi ki uske rosy lips ko chus lu aur uske chuchiyo ka sara ras Nikal lu wo nahane chali gayi fir awaz ati hai ki mom towel dena mai apne rum me hi bhul ayi hun
Maine socha aunty na hai to ye towel kisse mang rahi hai wo mujhe se hi mang rahi thi 2 bar mangane k bd wo akhir me mujhi ko awaz diya bhaiya plz mai apne rum me towel bhul ayi hun aur mujhe de do maine socha ye kya kh rahi phir mai uske rum me gya aur towel uthaya to dekha ki wahi uski hot red clr ki bra aur blacky penty hai mai apne ap ko bhut roka lekin sare mard ek se hote hai suna tha lekin aj practicl v ho gya uski bra uthya aur mahekana suru kiya fir awaz ayi ki are jaldi lado fir mai towel dene k liye bathrum pahucha
To dekha ki bathrum darwaja halka sa khula tha maine awaz diya ki lo apna towel to usne halka sa darwaza khola aur towel le liya mera v man kaha manane wala mai v wahi khada hokar darwaze ki hole jo ki key k liye thi maine usi k midium se dekha ki wo avi puri tarah se nanga hokar towel se apne body ko ragad rahi hai maine socha ki aaj to iski maa chodunga bhad me jaye dosti phir maine aage dekha ki jb wo apne boobs ko towel se ragadati to uska boobs pure tarah se tamatar ki tarah lal ho jata mai jake chair pe baith gaya aur after some times wo fir boli bhaiya g ap hath dolo khana la rahi hun maine socha mujhe to teri bhuk hai par kya krun maine kaha mai khana nahi khaunga to wo kichen se mere pas agyi
Are bhenchod kya lg rahi thi wo blue maxy me wo v bina dupatte k maine kaha mai khaunga khana. Mai aur dimpi khana khane lage dimpi ne kaha ki bhaiya apki koi gf hai to maine kaha nahi Maine pucha ki tmhara koi bf hai to sarmile andaz me answer mila ha par kisi ko pta na hai maine bola ye kisane bola karan sb janta hai wo dang rah gyi ye sunkr ab kya uska bhukh gayab maine pucha kya hua Boli kuch na maine ye v bola ki karan bhut sad rahta hai yah sunkar Boli mai kya karu aur wo chal gayi sone maine pucha mera bed kaha hai wo boli bhaiya hme chat pe sona hai alag alag bed lagne k bd hm aur wo akele wo v chandani rat mujhe to neend hi na aaraha jb se use dekha
In the mid night wo bathrum jane k liye uthg aur mujhe jagaya aur bola ki dar lag raha hai wo v niche chale mai to kewal sone ka natak kiya tha aur utha ankho ko malate hue ha chalata hun wo nind me bathrun gyi aur darwaza bina bnd kiye susu start kr diya maine v apne bardast ki antim charam sima ko todate hue dimpi k izzat pe attack kiya aur kya jo pyas dimpi k bf ko bujhana chahiye wo maine bujha di aur aj pta chala dimpi ko ki pyar me kitana dard hai bhale hi mitha dard hai lekin hai aur dimpi apne bf se nata todate hue mujhse nata jod liya karan ko ye pta chala ki dimpi ne apne bf se nata tod liya to usne socha ki maine dimpi ko kuch samjhaya aur aj karan mujhe bhutjyada manta hai hai aur manega v kyuna mere wajah se uske ghar ki izzat bach gyi aur ye raaz aj v raaz hai.
Dosto ye izzat bachane wali story kaisi lagi plz jarur ap v mujh se apne ghar ka izzat jarur bachwaye thnx

Married Office Colleague Sapna Ke Saath chudai ka maza

Hi mera naam vijay hai aur main ek trading company mein kaam karta hum. Main yeh bata du ki yeh story wakai mein ek sachi ghatna hai. Yeh sab shuru aese hua ki mere company join karne ke kuch ek saal baad ek ladki ne join kara jiska naam sapna tha. Tab tak humare office mein zyada ladkiyaan nahi thi aur jitni thi woh bahut thakeli thi. Sapna ne bhi jab join kara to mujhe kuch khaas lagi nahi par jaise jaise din beet te gaye mujhe woh achi lagne lagi, jaise jaise meri thodi baat cheet shuru hui mujhe pata chala ki woh shaadi shuda hai aur uska ek bacha bhi hai. Kher yuhi time beet-ta gaya aur main Sapna ko tharak ki nazar se dekhta raha…maine kahi baar uski photo dekh kar mutha bhi maari. Par andar hi andar hi mujhe lagta raha ki Sapna ki chudai mujhe mushki hi karne ko milegi kyuki usse meri zyada baat cheet bhi nahi thi aur woh na hi humare kisi bhi party ya outing mein aati ki main kuch chakkar chala pata.


Fir ek din humare office ki ek ladki ne mussorie jaane ka prog banaya jisme woh aur 2 ladkiyon ne including Sapna ne haan kardi, Sapna isliye aa pa rahi thi kyuki uske pati khud ek hafte ke tour pe the,  fir usne mujhse pucha to maine bhi haan kardi Sapna ke chakkar mein. Humne 5 tickete aane jaane ki volvo ki online kara di, puja jis ladki ne yeh prog banaya tha uska boyfriend bhi humare saath aa raha tha. Do din baat extended weekend that aur hum friday shaam ko pickup point pahuche waha pahuchne par pata chala ki ek ladki sonali nahi aa payegi kyuki uski tabiyat achanak kharab ho gayi thi. To fir kyuki ticket booked thi aur cancel nahi ho sakti thi to hum charo ne mussorie jaane ka faisla kiya aur bus mein chad gaye. Bus mein puja apne boyfriend ke saath beth gayi aur hum dono ek saath beth gaye, jaise jaise safar shuru hua sab yatriyo ki aankh lagne lagi aur humari baate bhi khatam hone lagi maine bagal waali seat mein dekha to puja apne boyfriend se chipak ke bethi hui thi aur unhone apne upar ek chaddar bhi daal rakhi thi yeh dekh kar main samajh gaya ki chaddar ke neeche mast oral kar rahe hai dono aur mera yeh sab dekh kar man kara kash Sapna meri GF hoti to main bhi usse maje le raha hota. Maine Sapna ki aur dekha to woh so rahi thi main bhi so gaya, subah jab hui to hum mussorie pahuchne waale the aur Sapna mere kandhe sir rakh ke so rahi thi aur mere hilne ke saath woh bhi jaag gai fir hum dono beth ke bahar ka nazara dekhne lage, fir thodi der mein hum mussorie pahuch gaye.
Musssorie pahuch kar hum ek hotel mein room lene ke gaye waha puja ke boyfriend ne ke kaha do room le lete aur puja aur woh saath rahenge, Sapna yeh sun kar thodi jhijhak dikhai par usne kuch nahi bola kyuki aur ek room waha available bhi nahi tha.
Hum log fresh hone apne apne kamre mein gaye. Maine Sapna ko kaha tum frsh ho jao pehle fir main chala jaunga, woh jab thodi der mein naha ke aayi to bilkul fresh lag rahi thi aur mera man kar raha tha main usse pure din kamre chodhta rahu par aesa mumkin nahi lag raha tha.
Kuch der mein hum saare hotel se nikle aur nashta karne ke baad mussorie ghoomne nikle, zyada tar time hum log couples ki tarah ghoom rahe farak yeh tha ki puja apne boyfriend ke haath mein haath daalke usse chipak ke ghoom rahi thi aur main Sapna saath mein par alag alag ghoom rahe the par fir bhi humne khoob masti kari aur shaam ke hote hote apne hotel wapis aa gaye. Shaam ko mera aur puja ke boyfriend waise uska naam arif tha humara peene ka prog bana aur hum apne liye rum leke aaye saath mein ek quater vodka bhi le aaye puja ur kalapana ke liye. Jab peene bethe to hum saare mere aur Sapna ke room mein beth gaye, arif ne 4 peg banaye par Sapna ne mana kar diya, fir hum 3 peene lage aur humari baati shuru hui hum log idhar udhar ki baate aur debate karne lage 3 peg ke time humna Sapna se fir request ki ek peg lagane aur is baar woh maan gayi aur khatam hote hote maine Sapna ke liye aur ek peg banaya, raat ke 12 baj chuke the aur puja aur arif apne kamre mein chale gaye unke jaane ke baad Sapna ko thoda nasha sa hone laga, main usse bathroom mei tak leke gaya aur muh dhone ko kaha, thodi der tez paani girne ki awaaz ayi aur maine andar dekha to woh shower ke neeche khadi hoke bheegh rahi thi usne galti se tap ki jagah shower chala diya, usko nikalte hue mein bhi bheegh gaye.
Main nashe mein to tha upar se maine jab Sapna ke geele shareer ko dekha to apne aap ko rok nahi paya aur usse se chipak gaye aur usse choomne laga woh bhi mujhe respond karne lagi par achanak usne mujhe apne se alag kiya aur bathroom se bahar chali gayi. Maine socha hathoda garam hai aur ek aur try marta hu main Sapna ke peeche peeche gaye aur usse kamar se pakad kar apne se chipka liya aur uske hooto pe kiss karne laga aur saath hi uske boobs dabane laga, jiska pehle to woh virodh karne lagi par dheere dheere kabu mein aane lagi maine usse bistar pe letaya aur uske slawar kameez utar di fir maine uske chuche choosne laga aur uska chute mein ungli karne laga, woh ab puri tarah se s*x ke liye tayaar thi aur usne bhi response mein meri shirt utarwayi, thodi der uske chuche chusne ke baad maine uske muh mein apna lund diya jisse woh ache se choosne lagi, maine usse ghumate hue uski chute apne muh ke saamne le aaye aur uski chute mein muh maarne lagi, hum 69 position mein the aur main uske chute ke andar bahar apni jeeb se chaat raha tha, thodi der mein uski chute se paani nikalne lagay jisse mein apne muh mein lene laga, fir maine usse seedha kiya aur uske muh ko chumne laga maine apna thuk uske muh mein gera jisse woh pee gayi.
Thodi der chuma chati aur chooche chusne ke baad maine apna lund uski chut pe tikaya aur pyar usse uski chute mein daala, Sapna siskiya lene lagi aur mein uski chute mein lund andar bahar karne laga, yaha mein yeh bata du ki main usse bina condom ke chidh raha tha kyuki mera paas condom nahi tha kyuki aesa koi prog tha nahi, maine Sapna ki chute 15-20 minute tak maari aur alag alag angle aur pose try kare, aur kuch der mera saara uski chute mein jhad gaya aur mein aur woh ek dusre ke bahon mein nange past ho gaye, maine time dekha to 2 baje hue the, main aur Sapna bistar mein lete lete idhar udhar ki baatein karne lage fir humne ek chadar oodhi aur balcony mein jaake khade ho gaye..baato baato mein Sapna ko humare beech hue is hadse mein paschatap hone laga aur woh kehne lagi kiyeh jo bhi hua galat hua, maine usse samjhaya ki yeh ji bhi hua humare shareer ke ek requirement thi jo puri ho gayi aur jab kisi ko kuch pata nahi chalega to koi tension lene ki bhi baat nahi hai, baato baato mein main usse chumta aur uske chuuche dabata rehta aur is sabse mera lund fir khada ho gaya jo Sapna ko chadhar chubne laga aur mera lund pakad ke sehlane lagi, main samajh gaya ki jitni aag mera andar hai woh uske andar bhi hai, maine usse uthaya aur fir bistar pe letaya aur fir chodne laga aur kuch subah 6 baje humari ek do round of s*x hum dono ki aankh lag gayi.
Subah jab main utha to woh pehle se uth ke naha ke bethi hui thi main ne usse apne upar kheecha to usne kaha subah sabah shuru mat ho jao aur pehle naha dho lo... Main fresh hoke aaya to usne coffee mangwa rakhi thi humne saath mein coffee pee, aur coffe peete jue maine usse kaha ki hum aaj ghoomne nahi niklenge aur room mein rahenge to usne kaha ki hum puja aur arif ko kya kahenge to maine kaha ki tum usse keh dena ki tumhari tabiyat theek nahi aur main keh dunga ki main match dekhunga room mein beth kar, woh maan gayi aur jab puja aayi hume bulane ko to humne plan ke accordingly unhe wahi sab keh kar bhej diye.
Unke jaate hi maine kamra band kiya aur Sapna ko apni bahon mein leke choomne laga, usne mujhe rokte hue yaad dilaya ki pichli raat maine bina condom usse choda hai aur woh pregnant ho jayegi agar protection nahi liya, maine usse kaha ki main bahar jaake condom leke aata hu, usne mujhe contraceptive pills bhi lane ko kaha, main market gaya aur dono cheez le aaya, Sapna ne contraceptive pills ke ek dose khayi aur
Mujhse raha nahi gaya aur maine usse bahon mein lekar uske hoonth chusne laga fir main ne usse apna flavoures condom waal lund muh mein lene ko kaha aur woh usse zor zor se chusne lagi fir maine usse nanga kiya aur uski dono taango ke beech beth ke uski chute chatne laga, thodi der chte mein ungli karne ke baad usne mujhe bistar ki taraf ishara kiya jise dekh kar maine usse bistar pe utha ke patka aur apna lund uski chute mein daal kar jam ke chodne laga, maine usse dhaka pel aadhe ghante choda aur is beech uske gaand mein bhi ungli daal usse ungli chatwai.
Do round of fucking ke baad hum lunch ke liye bahar nikle jaha hum puja aur arif ne bhi join kara. Shaam ko 5 baje hum sab wapas delhi ke liye nikle, maine Sapna se raaste mein kaha kash hum akele aaye hue hote to hum yeh trip ek din aur extend kar lete aur main aur tum thoda aur ek dusre ko pyar kar pata, Sapna ne haste hue haami bhari.
Hum subah delhi pahuche aur maine dono ladkiyo ko ghar chodhte hue apne ghar chala gaya aur thodi der rest karne ke baad main office ke liye nikal gaya. Thodi der baad waha Sapna aur puja bhi pahuche.. Maine Sapna se akele mein pucha ghar pe sab sahi, usne kaha haan. Main Sapna ke liye choclate laya tha jo maine usse diya aur jab usne pucha yeh kisliye to maine usse thanks kaha mussorie ka trip yadgaar banane ke liye to usne kaha yeh trip uske liye bhi yadgaar rahenge fir usne mujhe choclate offer kari to maine kaha maine uska aadha khaunga to usne apne daat se kaat ke aadha diyo jo maine kaha.
Us din ke baad main usse office mein chedhta rehta kabhi uske choocho mein haath ferta kabhi uski gaand aur jab bhi moka lagta to main usse apne friend ke kamre mein lejakar chodta. Yeh silsila abhi bhi chal raha hai aur ab mussorie wali baat ko 4 mahine ho gaye hai aur meri aur Sapna ke s*x life kafi happening aur pleasant hai.

Facebook Friend Ko Choda

Hi friends mera Naam Ranvir Singh hai, mai aap logo k sath apni real story share karne ja rha hu, ye story facebook se suru hui maine 1 saal pahle facebook pe apni id banayi aur meri dosti bahut sari girls aur bhabhiyo se hui, dosto mera intrest suru se hi apne se badi aurto ki taraf tha mujhe apne se badi umar ki aurte jyada pasand ati thi to maine facbook pe bhi apne se badi umar ki ek aurat ko pataya jiska naam sima tha, friends mai delhi me rehta hu aur wo b delhi ki rahne wali thi suru me to maine hi unhe request bheji aur usne accept kar li,
Pahle to maine unki taraf koi khas dhyan nhi deta tha uski kisi b update pe comment karte hue mujhe kafi jhijhak hoti thi, karib 5-6 months tk yhi chala wo koi photo upload karti to mai like kar deta lekin agar mai kuchh upload karta to wo like nhi karti lekin maine uski photos ko like karna nhi chhoda to ab uska b dhyan dhire dhire meri taraf khichne lga tha aur wo mere post ko like karne lagi thi, uske sath dene se mera confidence b badh gya tha ek din usne apni ek pic. upload ki jisme wo bahut khubsurat lag rhi thi usne pink colour ki sadi pahni thi aur uske boobs samne khade huye dikhai pad rhe the.... to maine use massage kiya ki AAP BAHUT MAST LAG RHI HO ye msg padhkr usne koi javab to nhi diya lekin andar hi andar bahut khush lag rhi thi Aur fir hum lagatar chat karne lage.... fir usne apne bare me bataya wo mujhse karib 5 year badi thi uski shadi ho gyi thi aur usko ek bachha b tha.. uske huband ek company me job karte the aur wo ghar par akeli hi rahti thi ye sab sunkar mere maan me usse milne ki baat aa gyi thi, aur ab mai usse milne ki baat sochne laga tha uska ghar mere ghar se karib 15 k,m. door tha ab meri aur uski hot chat suru ho gyi thi aur kabhi kabhi video chat b karte the jisme wo apne boobs dikhati thi mai kehta aur niche dikhao to wo mana kar deti thi....
Karib 2-3 mahine yhi sab chala mai lagatar uspe milne ka dabav bna rha tha lekin wo jaldi milne k mood me nhi thi mujhe lag rha tha ki sirf door door se hi mja lena chahti hai.... aur lagbhag wo yhi chahti b thi... lekin mere lagatar kahne aur milne ki jidd k aage use jhukkna pada ek din maine usse ye baat manwa hi li ki wo mujhse milegi lekin uski ek shart thi ki
Wo sirf milegi baat karegi aur usse jyada kuchh nhi hoga
Aur maine ye shart maan b li lekin ab dikkat ye thi ki kaise mile aur kaha mile ???????
Aur mujhe pta tha ki es kaam k liye ek hi jagah sabse achhi thi aur wo tha uska ghar.... to maine use uske ghar milne ki baat kahi wo iske liye taiyar ho gai ab bas intejar ki kab uska pati ghar se door jaye aur hum mile
Sanyog se humari baat hone k ek hafte baad hi uske husband ko Bhopal jana tha aur ye baat usne mujhe batyi aur humne plan bna liya ki hum usi din milege
Wo din aya aur maine puri raat usi k ghar bitane ka maan bna liya.... thandhiyo ki baat hai mai karib 7 bje sham ko uske ghar pahucha usne puri taiyari kar rkhi thi wo mujhe gate par hi mili ye sab kuchh humne phone par decide kar liya tha gate par khade hoker hi humne ek do minute baat ki taki dekhne walo ko lage ki koi inke jaan pehchan ka hai
Aur phir mai aur wo andar chale gye pahle mai andar gya fir wo uske baad usne darwaja band kar diya uske darwaja band karte hi mera 3 inch ka sikuda hua Lund 7 inch ka ho gya...  lekin maine koi jaldibaji karne ki nhi sochi thi kisi tarah maan ko rok ke rakha fir chay pani k daur chla sharmate huye hi hum ek dusre se baat kar rhe the.....  pahle to amne samne baithe lekin mujhse rha nhi ja rha tha to mai baat karte karte uske sofa pe hi baith gya wo ek baar to usne naak sikodi lekin ab uska mood b change ho rha tha fir dhire se maine uska hath pakda baat humari lagatar hoti rhi hath sahlate sahlate mere hath uske boobs tk pahuch gye ek baar usne me re haath hatane ki kosis ki lekin maine use baato me uljhhaye rakha ab tk wo b garam ho chuki thi
Aur mere hath lagatar uske boobs jo ki itne shandar the ki bilkul nhi lag rha tha ki ye ek bachhe ki maa hai aur haa uska bachha chhota tha wo t.v. dekhne aur game khelne me mast rhasham ko to yhi hua baki raat ko kya hua hoga wo sayad apko batane ki jarurat nhi raat bhar hum bina kapdo k rajai odhkar soye rhe 3 round khel chala aur tab se jab b uske pati bahar jate hai to mai uska dusra pati banke pahuch jata hu........ dosto kahani apko kahani kaisi lagi jarur batana id hai- ranvir1singh@rediffmail.com ummid hai apko pasand ayi hogi.......... koi nyi kahani banegi to jarur aap logo ke sath share karuga

Gaon Ki Sherrni ki chudai

Aap sabne meri kahani ko pasand kiya iske renesh thakur aapka tahe dil se sukragujar hai, aur very very thanks to ISS ki yahan se mujhse meri kahani likhne ke liye ek bahut hi accha platform mila.
Aaj jo kahani me lekar aaya hoon wo 2004-05 ke aap pass  ki hogi jab me B.Com kar raha tha aur summer vecation hone par apne mama key ghar unke gaon jaata tha, mere sabse pyaare mama hai mere sabse chhote mama hai jo mere liye ek relation se badkar mere liye mere best friend ka kaam karte hai.

Is baar jab me apne mama ke ghar gaya to mama to bahut hi khus hue unki khusi ka to maano koi thikana hi na tha. Aur me to jaise itna khus kabhi hota hi nahi tha jitna mama ke yaha par hota tha. Ek din me aur mama disha meidan (for freshing)  ke liye khet par jaa rahe the to raaste me ek ladki mili naam tha reshma, kya gajab ki bala thi. Meri ek khasiyat thi ke me aur mama ek hi lota lekar jaate the aur us lote ko mama hi lekar chalte the me to jaise raja sahib banker chalta tha bas.


Us ladki ko dekhar mooh se bas laar nikal padi aur bhooke bhdiye ki tarah me use taakne laga aur dheere se mama se pooncha ki yaar ye koun si bala hai to mama ne kaha chupkar Ren ye bhi teri tarah sahar se aayi hai apne chacha ke ghar par to mene kaha ab to Jodi khoob jamegi ye bhi shahar ki aur me shahar ka kya baat hai. Mama ne kaha kya kah rahe ho yaar me itne din line par line de raha hoon mujhe to ghas tak nahi dala. Chal shart lagate hai agar ye tujhse pat gayi to meri taraf se talkies me film.
Mene kaha done mamu. Aur agle din me subah jaldi uth gaya aur track suit pahan kar subah subah mama ke khet par akela jaane ko taiyar ho gaya ya phir yo kahiye ki mene reshma ko us taraf jaate hue dekh liya tha so mene mama ko sota hua chhodkar uske peeche ho liya. Aur thodi duri par hi jab mene sunsaan rasta dekha to mene aawaj lagayi oye hello tumhara naam kya hai. To pahle to woh kuch nahi boli jab dobara mene kaha ki kya kam sunai deta hai to usne palat kar kaha ki me gaon ki ladko se baat nahi karti. Wah uska paltna kya surat thi uski.
Ekdam gol chehra aur gouri rangat agar dhool ka ek kan bhi chipak jaaye to clear dikh jaaye ki kuch daag laga hai. Naak me saniya mirja jaisi wali gajab ki mast aur boobs to ab kya batau bas seene par do tennis ki boll ke tarah jab chalti thi to lagta tha uchalkar kahin bahar na nikal pade aur kanhe tak kate hue baal. Mene kaha ji tab to aap mujhse baat kar sakti hai me gaon ka nahi hoon aapki tarah sahar se chhutiyan manane ke liye aaya hoon to usne kaha oh mene samjha aap bhi shayad gaon ke hi ho. Mene kaha koi baat nahi kya hum tum dosti kar sakte hai.
To woh boli yes why not. Aur usne apna haant meri aur bada diya mene to bas eisa laga ki shart ki pahli sidi mene paar kar li ho aur phir mene kaha ki kya tum mere saath gaon ghumne chalogi to boli ki kya tum mujhe ye gaon dikhaoge. Mene bhi thoda sa apna aptitude dikhate huye apne sir jhukakar kaha “my Pleasure” to uske dono hont gulab ki pankhudiyo ki tarah khul gaye. Wah kya hanshi thi aur me to bas man h!
i man soacha ki ladki hansi to samjho bas phansi hi phansi. Mene usse kaha ki aaj shaam ko mujhe yahi par milna me tumhe apne mama ke khet dikhane le chaloonga to usne yes me apne sir hila diya.
Me bada hi khush tha lautkar mene mama ko saari baat batayi to mama ne kaha ki wah yaar to tumne to pahli he ball par sixer maar diya mene kaha abhi to century hona baanki hai bas tum dekhte jaao aur saam ko khet par bana hua kamara thoda saaf kar dena to woh hanskar bole yes bhanje shree aur phir hum dono nahakar khana kha kar dophar bhar taash khelte rahe aur jaise hi chhar baje to mene dheere se mamu ko ishara kiya aur hum tassh khelna chhodkar khet ki aur chal diye phir waha par pahoonch kar kamre ko acchi tarah se saaf kiya aur lautkar aa gaye.
Phir me reshma ka intejaar karna laga jaise hi 5 baje mujhe reshma aati dikhayi di to mene mamu ko ishara kar diya aur be mujshe door jakar alag ho gaye. Jaise hi reshma mere paar aayi to usne apna haath meri or badaya or boli chale to mene kaha bilkul par aapne apna naam abhi tak nahi bataya. To bo hanskar boli sorry my name is Reshma and u . So I tell her Hye My self Renesh Thakur belongs from Gwalior and u to usne kaha tum to
acchi English bhi jaante to mene kaha jaisa desh baisa bhesh hona bahut jaroori hota hai.
Aur phi hum dono mama ke khet ki aur chal diye. Aur thodi hi der me hum waha pahunch gaye phir mene use apne mama ke poore khet dikhaye phir jab me use khet dikha raha tha to khet ki gaddo me uska per phisal gaya aur uske per me thodi si chot bhi aa gayi mene haanth dekar uthaya to wo uth to gayi lekin theek se chal nahi paa rahi thi to mene kaha ki shayad aapko chot jyada lag gayi. If u don’t mind kya me tumhe apni baahon me uthakar le chaloon us kamre thoda sa per masal doonga to theek lagega. Usne karahte hue haan me apna sir hila diya.
Jab mene usko apni baahon me uthaya to mujhe aisa ehsas hua ki jaise usne lower ke under apni painty nahi pahni hai me usko kamre ko aur lekar chal diya aur kamre me le jaakar usko jamin par hi lita diya aur uska lower thoda sa upar ko karke uske pair par malish karne laga. To jaise usko current sa laga ho aur wo jor se karah uthi to mene pooncha kya hua to usne kuch nahi kaha. Mene apni thodi si himmat dikhayi aur kaha ki tum apna lower uper se thoda neeche kar do to theek se malish kar paunga to usne ekdam se mana kar diya to me samajh  gaya ki mera anumaan bilkul sahi hai. Usne panty nahi pahni thi.
To mene kaha theek hai koi baat nahi me to kebel malish ke liye kah raha tha to usne thoda sa sarma kar jawab diya nahi aisi koi baat nahi hai actually mene panty nahi pahni hai to mene muskura kar kaha koi baat nahi me apni aankhen band kar loonga aur baise bhi ab to dheere dheere andhera hone wala hai. To usne kaha theek aur boli tum apni aankh band karo me apna lower utar deti hoon mene apna sir palat liya. To usne apna lower utar diya aur apni gaand ko t-shirt se chupate hue boli ab theek hai tum malish kar sakte ho. Mene apna sir ghumaya to woh pet ke taraph se leti thi aur uski gaand tak t-shirt thi lekin mera kaam ho chukka tha.
Mene dheere se uske per par apna haant pherna suru kiya aur uske per ko sahlane laga achanak wo palti aur mujhse chipak gayi to mene kaha ki kya hua to usne kaha shayad kisi ne kaat liya. Mene turant apna mobile nikala aur uski torch me dekha kuch nahi tha leking uski mast jawani dekhkar me to nihal ho gaya ab mujhse nahi raha jaa raha tha mene usko baahon me bhar liya  aur uske hoto ko apne daanto me daba liya pahle to usne bahut jor lagaya mujshe chhutne ki liye lekin thodi hi der me uski pakad dheeli pad gayi aur mujhe apna samarthan dene me jut gayi mene bhi sahi time dekhar apni ek ungli uski dararo par le jaakar pansha di to wo phir se chihunk padi aur boli kya karte ho.
To mene kaha ki pyaase ko kuye tak lakar paani nahi pilaya to bahut paap lagta hai. Aur ! dheere se ungli uski darar ke ander kar di. To woh meri baanho me jhool gayi ab mujhse nahi raha gaya aur mene usko jamin par lita diya aur usko maathe se lekar dheere dheere uske pair ke angoothe tak choom liya wo to bas mast ho gayi thi usne bhi dheere se meri zip khol kar mera hatiyaar bahar kar liya tha aur dheere dheere use sahla rahi thi. Ab to aalam yeh tha ki usse raha nahi gya aur bo dheere se boli ki ab tum kyo paap kar rahe ho mujhe ab shant kyo nahi karte to mene jhat se apna hatiyar uski gili yoni par rakha aur ek jordar dhamaka kiya bas ek hi dhamake me mera poora hatiyaar under aur maano uski to shayad aankhe hi bahar nikar aayi ho.
Usne jor se ek chanta mara aur phir jaise hi hosh aaya to mujhse sorry bolne lagi mene kaha iski abhi koi jarurat nahi aur phir mene apne dhako me dheere se teji lani suru ki aur ab shayad usko bhi maja aane laga tha wo bhi neeche se shahyog dene lagi aur kareeb 5 minute baad he wo mujshe jor se chipak gayi to me samajh gaya ki ye to gayi kaam se lekin mene apni speed kam nahi ki aur me jor-2 se dhakke lagata raha tha 10 minute baad to wo jor jor se rone lagi to mene uske muh par apna muh rakh diya aur karib 10 minute baad me bhi uske upar nidhal ho gaya aur jaise hi mene apni pakad dheeli ki wo mujhse door jakar khadi ho gayi aur uski aankho lal ho gayi thi to mene usse jaakar sorry bola. To wo kuch nahi boli aur phir wo aage aur me uske peeche ho liya jaise hi goan ki seema suru hue me ruk gaya aur wo apne chacha ke ghar nikal gayi.
Phir meri kabhi bhi usse mulakat nahi ho paayi baad me pata chala ki 2005 me uski shaddi ho gayi lekin mama ko sab kuch maloom tha. Mama ne mujhe apna guru to maan liya lekin mujhe pata nahi kis baat ka malal tha.
To mere dear friends ye thi meri is baar ki gaon ki sher appko pasand aaye to mujhe mail jaroor kare jissase mujhe apni aur phir kahani likhne me maja aaye.
Thanks all of fans

Apni Girlfriend Ko Ghar Par Bula Kar Choda (hindi)

Hiiiiiiii doston mera naam Arpit hai our main graduation kar raha hoon our main apne ghar ka eklota ladka hoon meri ek girlfriend hai jiska naam  hai komal wo 11th kar rahi hai our wo mujhse bahot pyaar karti hai our main bhi usse pyaar karta hoon.
To abb main batata hu ki maine komal ko kaise choda?
Maine komal se ek baar milne ko kaha to use daar lag raha tha ki main kahin usse chod na du main app logo ko ek baat bata du ki komal bahot achi ladki hai our usse mujhse bahot daar lagta hai ki main usse kahin chod na dun kyoun ki eek baar komal ne mujhe apne ghar par bulaya tha to maine usse kaha ki mujhe tumko kiss karna hai our usse lekar uske bathroom main chala gaya taki hamen koi dekh na le to jab main komal ko kiss kar raha tha to achak mera lund khara ho gya our maine josh main aa kar komal ko apna lund nikal ke thama diya wo mera lund dekh kar daar gyi mera lund ka size 7 inch hai our fir maine kaha ki isse apne haat se hilao wo saharma rahi thi lekin meri jabardasti karne par usne mera lund hila diya lund hilate hilate mera mud usse chodne ka baan gya main usse chodne ja hi raha tha tabhi uske chacha ne usee awaz lagai komal komal komal our hum daar gye maine jaldi se apni chain band ki our chupke se uske bathroom se ghar chala aaya mera mud bahot gharab tha our maine blue film imagine karke sadka laga liya.


Fir main us din se komal ko chodne ke barain main sochne laga ki kab komal ko chodne ka moka milega maine kai baar komal se milne ko kaha to usne mana kar diya wo is liye ki usse paata tha ki main uska kaam tammam kar dunga wo darti thi iss liye mere sse nahi milti thi ki kahin main use chod na du our chodne ke baad usse jhord na doon fir main usse roj manane laga ki wo mujhe milene to aaye fir wo ek din mujhse park main milne ayi to maine use kiss bhi nahi kiya to wo samajh gyi ki ye abb sudhar gya hai our fir main jahan use bulata wo chup chap bina nakhre kiye huwe aa jati our main bhi dekhiye kitna chalak hoon ki usse kuch bhi nahi karta tha taki uska bharosh mujh par bana rahe. Fir ek din aisha huwa ki mere ghar par koi nahi tha to fir maine komal ko phone kiya our use ghar par aane ko bola usko pehle to ghabrahat houi
Phir maine usse phone par ghum jamkar manaya to wo maan gyi our thori der main mere ghar par aa gyi usne mere ghar par aa kar bell bajayi our maine darwaaza khola to main usse dekhta reh gya Sali ek dum naye kapdo main aayi thi usne wo dress pehle nahi pehni thi usne blue color ki jeans our white color ka top phena huwa tha white top hone ke karan uska piche se bra dikh raha tha maine usse baithne ke liye kaha our maine pucha chai piogi to usne haan kaha to maine kaha jao kitchen main our chai bana ke lao usne waisa hi kiya usne do cup chai banai our khud bhi piya our mujhe bhi pilaya phir hum dono pyaar vyaar ki baatein karne lage thori hi der main mera lund khara ho gya. Maine soch liya ki aaj to komal ko chod ke hi rahunga kyon na jabardasti hi karni pade fir maine T.V. on kar diya our hum dono t.v. dekhne lage maine match laga diya to usne kaha ki mujhe match pasand nahi hai plzz ise hata do to maine t.v hi band kar di our phir usse sexy baatein karne laga.
Main usse sexy baat kar hi raha tha ki mera lund lohe ki tarah ek dum tight ho gya abb mujhse raha nahi ja raha tha maine usse kas kar pakad liya wo daar rahi thi pehle maine uske sundar gaalon par kiss kiya phir dheere dheere uske honthon par ek pucnh wali papi li taaki usko thora romantic sa lage phir main kas kar uske gaalon ko chusne laga uske gaal laal laal ho gye the phir maine uske honthon par kiss kiya our jor jor se uske hont chusne laga par wo mera saath nahi de rahi thi phir main achanak kiss karte karte hat gya our naraz hone wali acting karne laga to usne kaha kya huwa gussa kyu ho gye to maine kaha ki main tumhe itni der se kiss kar rha hoon our tum mera saath nahi de rahi ho to usne kaha de to rahi hoon.
Maine kaha acha dekhun main phir kiss karne laga our uske honthon ko chusne laga is baar wo bhi mera sath dene lagi our mujhse zyda tej mere honthon ko chusne lagi dhire dhire usse bhi maza aane laga tha phir kiss karte karte maine uske gardan par haath pherne shuru kiya our wo aahein bharne lagi phir main gardan se dhora sa niche aaya to wo haat gyi phir maine usko phir apni taraf khicha our kiss karne laga phir achanak maine uske boob ko pakad liya our usse sehlane laga is baar usne kuch nahi kiya shyaad usse mera dhire dhire sehlana acha lag raha tha phir main uske gardan par kiss karne laga our uske boobs ko dhire dhire dabane bhi laga achanak maine uske boobs ko kash kar daba diya to uske muh se aawaz ayi oh oh oh oh phir main usi raftaar main uske dono boobs ko dabaane laga wo machli ki tarah fad fada rahi thi our apne muh se aawaz nikal rahi thi mummy… oh aaa aha hah…… etc..
To maine uska top utarna chaha to wo mujhe khurne lagi our main bhi usse dekhte dekhte uske top ko utarne laga phir achanak usne apne dono hathon ko upar ki or uthaya our main ek hi jhatke main uska top uttar diya abb wo sirf jeans our white color ke bra main thi maine uske bra ke upar se hi thori der tak uske boobs ko sehlaya our dabaya phir maine thire se uska bra utara wah kya chuchiyan thi yaar chote chote nipples our choti choti chuchiya aisa lag raha tha ki usne apne haathon se kabhi une nahi dabaya tha bahot sandaar chuchiyan thi yaar main uski chuchukiyon ko chusta gya chatta gya our apne ek hath se uski bur ko bhi jeans ke upar se hi sehla raha tha kya bataun yaar bahot mazza aa raha tha phir maine apni jeans ka button khola our apni jeans uttar di phir abb main sirf under wear main hi tha our mera lund under wear se saaf saaf dikh raha tha wo mere lund ko khur rahi thi
Phir maine use apni jeans uttar dene ko kaha to usne mana kar diya pir main usse mananye laga our uski jeans ka button khola wo sharma rhi thi maine thire thire uski jeans uttari our usne apni jeans uttarne mai meri madad ki fir maine usse pura nanga kar diya our main bhi pura nanga ho gya abb hum dono ek dusre se chipak gye our ek dusre ko kiss karne lage. Kya batau yaar kya nazara tha jaise blue film chal rahi ho maine uske har hisse par kiss kiya phir maine uski chud ko 15 minute tak chata our fingering ki fingering karne main hi usko bahot dard ho raha tha main soch raha tha jab main apna 7 inch ka lund dalunga to iska kya haal hoga ye to mar hi jayegi saali phir maine usse kaha ki abb tum mera lund apne muh main lo our chuso to usne kaha mujhe ganda lagta hai maine kaha ek baar le kar ke to dekh yaar bahot mazza ata hai mere kehne par usne mere lund par kiss kiya wo sirf mere lund par kiss hi kar rahi thi to maine kaha yaar komal mujhe mazza nahi aa raha hai kehte huwe maine uska sur pakad kar apne lund ko uske muh main daal diya our uska sir pakad kar hilaane laga abb wo mera lund sahi tarah se muh main le rahi thi maine 10 minute tak uske muh se muth marwai our mera virye uske muh ke upar gir gya wo mujhe dekh kar hasne lagi phir maine apni underwear se uska muh saaf kiya our apna lund bhi abb main ek baar jhrd chukka tha maine apne lund ko usse hilane ko kaha 2 min.
Baad mera phir se lund mudh main aa gya abb usse chodne ki baari thi maine uski dono dange falai our uski chud par thuk laga kar apne lund ji babd ko uski chud ke muh par rakha our dhire dhire apne lund ko uski chud main daal uska muh banne lga tha fir maine apna lund achanak uski chud main daala to wok as kar chilai aaaahhahahh mummyaaa hhhh……. Bahot dard ho raha hai dear nikalo plzzzz nikalo maine kaha nikalne se dard kam nahi hoga karte karte jayega fir main usse dhake pe dhake deta raha our wo kas kas kar chilati rahi phir main thori der ruk gya our usse dekhta raha phir usne kaha ruk kyu gye janu karo na to maine kaha ki tum itni jor se chila rahi ho mujhe dekha nahi ja rhaa hai to wo boli koi baat nahi janu main bardaash kar lungi tum continue karte raho mujhe bahot mazza aa raha hai to main phir se suru ho gya our is baar maine usse kas kas ke jor jor se bahot jhatke mare our wo mere har jhatke ka mazza le rahi thi abb mera nikalne wala tha to maine apna lund nikala our uske muh mai daal diya wo apne muh se mera lund hilaane lagi abb mera sara maal uske muh main gira our wo mera sara maal pi gyi phir humne kapde pehn liye maine usko pucha ki maza aaya to wo boli dard huwa par mazza bahot aaya phir usne kaha ki 8date ko mere bhi khar par koi nahi hoga tum aana to maine pehle notanki  phir maan gya our 8date ko uske ghar par ja kar usse our choda our uss din uski ghard bhi khub maari abb jab bhi hume moka milta hai to hum dono sex karte hai iske alawa main ek ladki our pata raha hu jiska naam hai subi khan is londiya ko jab chodunga to apni story app logo ko sunaunga tab ke liye byeeeee……

Riya Ko Pyar Sa Choda

uplogoko apne bare may batadu.. may 22 years ka hu, hight-5.7” ha. Mera sath koe ladki, bhabi or aunti sex karna chahte ha to plz mail me My e-mail id lodhrajib70@gmail.com & my fb ID ha RajibL1@facebook.com …. Khudki tariff karne acha nahi hota islea smart, handsome ya sob faltu bate keya bagar sidha kahani pe ata hu…
Ya mare 1st grl frnd ki kahane ha jisa mane choda tha.. karib 1 sal pahle mayna usa  pahli bar dakha tha.  May apne bike pa phone ka bill dane jar aha tha or wo Collagesa arahe the, may uski taraf dakha or ek hi jhalak may mujhe wo pasand aa gae. Us din to may sidha bike laker bill dane chala gaya par uska cahara mayra dimag sa nikal hi nahi raha tha. Karib 1 month ka bad papa ko ek sadi ka invitation aya jo papa ki dost ki chote behan ka tha . sadi may may papa or mayra chota vai gaya tha.. Jab hum khana kha kar bahar nikle to mayne use ladki ko dakha or dakh tahi rah gaya. Kya lagrahi thi Uska slim figer tha par Boobs kafe bare bare thi. Dance ho raha tha to may or mara vai chair par bath kar injoy karne lage kuch dar bad may mura to dakha ow ladki mare bagal ki sit pay bathe ha.
Usa dakh kar may nerves ho gaya or chup chap bath gaya. Kuch dar bad mujhe laga ki yahe chance ha jan pahchan barane ka to may ne himat kar ke usse bath karne ki koshis ki. May ne uska nam pucha to usne palat jab date hua jat se kaha Q .. May thora darte hua  kaha dosti karne ha tumse to ow halki si muskurai or boli My name is Riya & urs???? To may ne vi apna nam bola or batchit suru ho gai. Kuch dar bad mayne uska no. manga or tave uske papa usko pukarne laga. Sadi may Riya or uske papa aya tha … wo jat se chale gai papa ke pas or khana khane chale gaya. Thore dar bad jab wo jab khana khakar nikle to uske hath may ek card tha jo usne mari taraf esara kar ke feka,, mayne wo card lakar dakha to us ke papa ka card  tha or picha usne apna phone no. likha hua tha.
Us ka bad hum dono my msg or call ki zarea bate hone lagi dhira2 usa may pasand aane lage or mujha to wo pahale sa hi pasand thi. Ek din may ne usa propose kar diya or usne 2 din ka time lakar phone cut deya. Un 2 dino ka andar usne mujha call ve nahi kiya or msg ve nahi kiya. 3 din rat karib 2 baje usne msg kiya or pucha may kya kar raha hu.. may jaga hua tha may ne jat se jabab diya “tumhare jabab ka intejar” usne call kiya or boli itni rat ho gayi ha tum soya q nahi may na kaha nind nahi aa rahi ha.. usne kaha pichli rat soya tha? To may ne kaha 3din sa soya nahi tumhari jabab ka intejar kar raha hu…wo kuch dar chup rahi or boli tum mujse itna q pyar karte ho may ne kaha pata nahi… May ne kaha do u Love me? Us ne ha bol diya…..or ek kiss diya phone par…
Uske bad hum chup chup ka mil ne lage karib 3 mahina asahi gujar gaya or uska exam aa gaya.. Exam khatam ho ne ki bad wo 20 dino ka liya apne aunyi ka ghar chali gaye jo guwahati may rahti ha. Hum phone pe bath karte the or ek dus re ko miss kiya kar te tha… jab wo wapas ai to dusra din hum mila or miltahi ek dusre ko hug kiya or kiss kiya, or usdin bato hi bato may. Mayne use sex karne ke bare me pucha to kuch dar soch n eke bad Riya ne ha bol diya.. Usne kaha next week uske mummi or papa ek din ke liya out of town ja raha ha. May us din ka wait karne laga.
Din jase kat hi nahi raha tha or jab wo din ai to jase mare khuse ka sema nahi tha.Subha karib 8 baje uske mummi papa chale gaya or thori dar bad karib 8.40 par usne mujha cll kiya or mujha bulaya. Mayne isse pahle kavi sex nahi kiya tha par maine bf bohot dakha tha. May uske gahr pe gaya to wo Ek short dress may khare the may uske pass gaya or usa hug kiya , riya mujha kiss karne lagi…hum sifa par bath gaya or riya mare god may bath kar mujha kiss kar rahi the may ve usa kiss kar raha tha ..uske lips bohot soft thi, karib 30mint tak kiss karne ke bad hum ruke or bate karne lage, usne mujha kaha kitchen may thora kam ha chalo kitchen may chal te ha. Hum dono kitchen gaya or wo kam karne lage.  Kam khatam hua to usne kaha may naha kar ati hut um sofa par batho, may ne kaha may vi chalta hu us ne kaha tum aa kar kaya karo ge to may ne kaha wo to jane ke bad he dakha jaya ga.. hum dono bathroom may tha or ek dusra ki taraf dakhe ja rahae tha. May ne uska hath pakra or usa jor se hug kiya or lip kiss karne laga. Dhira dhira may ne apna hath uske boobs pa rakha or dabane laga. Uske sashe tez ho gae. Usne jakar liya or bolne lage plz aasa mat karo par uske bolne ka andaj sa lag raha tha us na may ve ha chupe ha..
May ne uska top utara uske booms bar ke upar se bahar a rahe the. Usne pink color ka bra pahna tha. May bar ke upar se uske boobs pe kiss karne laga. Thori dar kiss kar neke bad may ne uske bra ko khol diya or us ke boobs mare samne tha. Kya boobs tha unhe dakh kar may rahnahe paya or tut para, use ve maza a raha tha. Riya ne mare pent ke upar se mare land ko dabane lage or masalne lage jis se mera land khara hua jar aha tha phir wo bathi or mare land ko pent ke andar se nikan kar chus ne lage, may to jaise swarg may chala gaya. Karib 20 minit ke bad mera cum nikal gaya. Or wo mera sara cum pee gaye. phir may ne kaha ke chalo bedroom me chalet ha usne hm kaha or hum naha kar badroom may aa gaya. May uske upar latkar usa kiss kar raha tha usne sirf towl pahne thi, main e uska towl utar ke uske sare sarir pe kiss karne laga. Phir dhera dhera uske payro ko falaiya or uske chot me kiss kiya kya namkin chot thi wo.
May uske chot ko chat raha tha or wo aaaahhhhhh hmmmmmm haaaaaaa aise awazz nikal rahi thi.. karib 20 minit ke bad uska pani nikal ne laga or mayre mhu ko vigane laga main e uska sera pani pee liya ..mera land pura khara ho chukka tha to usne mujha  isara Dakar  uske chot me dalne ko kaha may ne ekhi jhatke me aahde se jayada land uske chot may dal diya Riya chela uthe. May uska mhu daba liya or dheera dheera karne lage thore dar bad wo combatable hue or mera sath dane lage. Karib 30 minit tak karne ke bad hum dono sant hua. Wo mera pahla sex tha or riya ne mujhe paheli bar sex ka majha diya tha. Phir may kuch dar uske ghar rahkar apne ghar aa gaya. 2din ke bad Riya phir se Guwahati Chai gaye or use pata chala uske shadi thik ko gae or may akala ho gaya…… or avi tak akela hu or sex ka bhuka hu… koe girl, aunti or bhabi agar sex ka anand uthana cah te ha to mujha mail kar sakte ha mera e-mail address ha Lodhrajib70@gmail.com or mera facebook id ha RajibL1@facebook.com....

behen ko pataya or rozana choda

Hello dosto,mera name rajkumar,mein aap sab pyasi choot valiyon ka apne 7" ke khade lund se swagat karta hun mein is site ki story ka bahoot purana paathak hun,main ek caal boy hun mein 26 saal ka ladka hun,meri height 175cm aur mera weight 72 kg hai ,maine bahut kosis karke aap logo ke liye real story ko find karke lata huor haa ,mein aap logon ko bata dun ki mein ek number ka choot ka chussu Hun ,yadi kisi ko apni choot chuswani ho to pl mujhe mail jarur karen
mera mail id hai:aapkarajkumar@yahoo.com ye story hai ramesh or uski bahan ki now enjoy it ramesh ki jubani
Mera nam ramesh hai aur mai ek middle class family se hu.Mere pariwar me hum 5 log hai mai meri sister,parents aur mere grandmother. Mai aur meri sister padai ke liye saher(city) me rehte hai.Mere parents chote se gau (village) me rehte hai aur khetiwadi karte hai.

Hamari jamin zyada nahi hai aur mai padhai me kamzor tha esliye maine padhai chhod di aur mai ek company me kam karne laga.Meri age 20 sal ki hai aur meri sister 18 sal ki hai wo 12 wi class me padhai karti hai.

Meri sister ka name neenu hai. Meri dadi ki age 90 sal hai so wo thik se sunte bhi nahi aur thik se dekh bhi nahi sakte. Meri sister ek sidhi sadi ladki hai . Mera kabhi meri sister ke sath galat irada nahi tha lekin ek bar maine net pe incest story padhi aur mera irada badal gaya aur sochne laga ki kaise meri sister ko seduce karu.

Aur ek mahina sochta raha badme maine ek plan banaya. Plan me aisa tha ki main ek chithi(letter) likhi jisme likha ke mai teri school ki saheli hu aur muje pata hai ki tum tere bhai aur dadima ma ke sath akeli rehti ho, aur mai ye bhi janti hu ki tera bhai ek hansome ladka hai,aur teri tarha mera bhai bhi ek handsome ladka hai.

Aur hum dono roj sex karte hai agar tuje tere bhai ke sath sex karne mai interest hai to tum Wednesday ko school mai balck dress pahen ke aaogi to mai samaj jaogi ki tumhe interest hai. aur aage mai tumhe, maine apne bhai ko kaise pataya wo bataungi aur ess age me sex nasibwaloko milta hai.

Muje to bahot maja ata hai, apne bhai se sex karne me jo maja bhai kee sath hai wo kahi nahi,koi jan bhi nahi sakta aur koi tention bhi nahi ye chithi likne ke bad maine monday ko usko pata na chale estarha school bag ki ek book me rakh di jo wo agle din school mai fourth lecture (after 20 minutes break) ki book thi.

Aur mai Wednesday ki rah dekne laga.uska scool morning school tha to wo roj 6 baje uth jati thi aur mai 6.30 baje uthta tha,tuesday ko sam ko maine usko dekha to wo thodi nervous dikhi.

Mai samaj gaya ki usne sayad wo chithi padhi hai lekin mai sure nahi tha.aur agle din subah ki rah dekne laga to maine dekha ki wensday ko wo black dress pehan ke school chali gai to mai khus ho gaya.

Bad me maine wensday ko aur ek chithhi likhi aur usme likha ki aaj tum black dress ke ayi thi to mai samaj gayi hu ki tumhe tumhare bhai ke sath sex karne me interest hai to mai tumhe step by step bataungi ki tumhare bhai ko kaise patana hai,

Mai achhi tarha janti hu ki bhai ko kaise patana hai.aur mai tumhari school bag me chitthi tabhi rakhugi ki jab tum toilet jaogi aur ye janne ki koshish mat karna ki tumhari bag me chitthi kon rakhta hai warna mai chithi nahi rakhungi aur na to mai tumhe spep bataongi.

To pehla step ye ki pahle ye janna jaroori hai ki kya tumhara bhai bhi tumhare sath sex karne mai interest rakhta hai ki nahi.to wo janne ke liye tumhe ye karna hai ki jab tum bath ke liye jao tab bathroom me tumhari used bra aur panty chhod dena.

Aur aur bra and panty ki position yaad rakhna aur school me se wapis jake bathroom me dekhna hai ki kya tumhe jis tarha tumhari used bra panty chhodi thi wo waise hi padi hai ki kisine use touch kiya hai aur dekhna hai ki kya bra aur panty mai semen jaisa kuch laga hai ki nahi semen matlab tum janti hogi agar na janti ho to mai bata do ki white colour ka thoda dark pani jaisa hoga.

Ha aur agar pehle din kuch na mila to kuch nahi nirash mat hona 4 aur 5 din me kuch na kuch jaroor milega.aur agar black bra and panty hai to tum jaldi jan sakti ho ki used bra panty semen laga hai ki nahi.jis din tumhe pata chale ki aaj kuch semen jaisa bra aur panty me laga hai to samaj jana ki tumhara bhai bhi tumhare saath sex karna chahta hai.

Uske agle din tum white colour ka hathrumal leke school me aaogi tab mai tumhe agala step bataongi. ye chithhi likhne ke bad maine jab wo thursday ko morning me bath lene gayi tab uske school bag me rakh diya aur mai wapis so gaya taki usko pata na chale ki wo chithi mai rakhta hu.

Agle din matlab friday ko wo ready ho ke school chali gayi.bad me mai bathroom me gaya to maine dekha ki wo(neenu) kabhi bhi used bra panty bathroom me chhodkar school nahi jati thi aur wo used bra panty ko wash karke sukhane ke liye bahar dal deti thi lekin aaj wo bathroom me waise hi chhod ke gayi thi.

Mai bahout khush huwa ki mera plan sahi tarha kam kar raha he mai bhi jaldbaji nahi karna chahta tha isliye friday ko uski bra panti ko hath bhi na lagaya.mai ye bhi janta tha ki uske pas black bra panty nahi hai.

Friday ko sam ko mai ghar aya to maine neenu ko dekha to laga ki wo kuch nirash dikh rahi thi aur hum dono bhai bahen me kafi banti thi maine use puchha ki kya baat hai neenu aaj tum udash lag rahi ho to usne kaha ki bhaiya kuch nahi thodasa sar dard hai.aur usne mujse kuch paise mange to maine de diye.

Agle din Saturday ko bhi used bra panty bathroom me padi hui thi lekin wo din bhi maine touch nahi kiya just mai ye sochte bahot khus tha thi meri sister bhi mujse sex karna chahti hai aise maine musterbation kiya.

Saturday ki sam ko bhi neenu muje nirash dikhi to maine use pucha ki kya bat hai to usne muje bataya ki kuch nahi tabiyat thodi kharab hai maine kaha ki kal koi achese doctor ko dikha dena, wo boli thik hai.

Sunday ko school me chhuti rehti hai wo subah 7 baje uthi aur bath karke nasta banane lagi aur mai bathroom me chala gaya maine dekha to mai khush go gaya bathrrom me nayi used Black bra and panty padi thi to aaj mujse na raha gaya aur maine bra aur panty ko mere land ke sath ragadte ragdte hi mera dher sara pani nikal gaya.
Aur maine uski bra aur panty ko aise rakh ke bath karke bahar nikal gaya.aur muje ye bhi pata chal gaya ki wo Friday ko mere se paise kyu mang rahi thi bra panty nayi lane ke liye.aur nasta karne ke bad mai kam pe chala gaya sunday ko mera half day rehta hai.to mai dopahar 2 baje ghar aa gaya aur mai bathroom me hath paw dhone gaya to maine neenu ki bra panty nahi dekhi.

Muje pata chal gaya ki usne wash kardi hai aur aajj wo bahout khus dikh rahi hai aur meri jyada care kar rahi thi.meri pasand ka khana bana ke muje sunday ko khilaya aur mai ye sochne laga ki ab mai kya karu. ab age kya karu sochte sochte hi muje sam ko nind aa gayi mai koi pahel nahi karna chahta tha.

Ab Monday ko bhi wo used bra panty bathroom me chhodke hi school chali gayi aur sath me white hand rumal leke aaj maine uski panty ko kiss kiya aur bra ko muhme leke masturbation kya do bar aur dher sara pani nikal diya aur Monday ko maine samko fir ek chiithi likhi…

aur usme likha ki aaj tum white handrumal leke ayi to mai samaj gaya ki tumhare bhai ne tumhari bra panty ke sath chedchhad ki hai ab wo din door nahi ki wo tumhare sath sex bhi karega ab next step bata rahi hu ki ab tumhare ghar me tum thode khule kapda pehna karo matlab ki tumhare bhai ko kabhi kabhi bra ki strip dekhao.

Aur hamara jo school dress hai uska last year ka jo top hai wo pehna karo kyuki white top hai aur last year wala hai to wo chhota bhi hoga to tumhare boobs jyada dikhenge. aur dekho ki kya wo tumhare boobs ko ghurta hai ki nahi mai sure hu ki wo jaroor tumhari boobs ko dikhne k try karega.

Aur kabhi kabhi ghar mai tum aur tumhara bhai akele ho to tab tum tumhara skirt aise rakho ki jisme se usko tumhari panty dikhe aur night me sexy nighty peha karo jo jyada transparent ho. aur finally ek night me aise hi nighty pahen ke so jao.

Aur raat ko aur night me carococh tumhari nighty me ghus gaya aisa natak karo aur tumhare bhai ke samne aise hi chilate chilate puri nightti utar dena aur sirf bra panty me hi rehna badme sharamana aur sath me ghabhrane ka natak karna aur bolna mai bhaiya tumhare sath bed pe hi soungi muje bahot dar lag raha hai.

Aur badme kya karna hai wo tuje batatne ki jarrorat nahi hai aur ha do tin din sex nahi karne dena aur saturday ko night ko sex karna kyuki sunday ko chhuti rahegi to aaram ho jayega aur bina condom ko bhi sex nahi karne dena warna pregnant ho shakti ho.

So monday ko tum school nahi aoogi to mai samaj jaogi ki tumne bhi wo khusi mili jo muje mil rahi hai best of luck. ye chithi likhke miane tuesday ki morning me uski school bag me rakh di. Tuesday ki shaam ko jab mai ghar aya to usne aaj school dress hai pehanke rakha tha aur uska school dress white top and blue skirt hai.

Top aaj muje kuch jyada hi tight lag raha tha neenu ke boobs jyada bade bhi dikh rahe the aur uske pink bra ki stip bhi dikh rahi thi. shaam ko hum khana khake tv dekhne lage dadima to 9 baje so jati hai to mai tv dekh raha tha neenu mere samne baith gayi aur usne aapne pair aise rakha ki uski panty muje dikhe.

Aur usko pata hi nahi aise anjan banne ki koshish karti rahi. uski red panty muje dikh rahi aur wo news paper leke padhne lagi. aur achanak usne news paper apne chehre ke samne se hata liya aur mai uski panty dekhte pakda gaya to wo thodi muskurai..

Aur apne pair thik karne lagi taki mai uski panty na dhikh paun aur vo bholi banane ki koshish karne lage.. aur ek bar mere land ke ubhar ko dekh ke wo khadi ho ke bathroom me chali gayi mai bhi toilet me jake musterbation karne laga.

Bad me mai aa ke so gaya wo bhi aa ke niche mere dadima ke sath so gayi wendsday ko school me fix dress nahi rehta to aaj usne deep cut wala kurta aur salwar pehna huwa tha shaam ko jab khana khatam huwa to wo jhadu lagane lagi to uska deep cut wale kurte me se muje uske adhe boobs dikhne laga.

Aur wo jayda jhuk ke jhadoo lagati taki muje uske boobs dikhe aur aaj bhi mai uske boobs dekhte pakda gaya aur wo thodi musurake chali gayi.aur sexy pink nighty pahnke ayi jisme se muje uski bra aur panty dikhti thi. ajj humne thodi aise hi bat ki aur so gaye. thursday ab wo meri shaam rah dekhne lagi thi ki kab mai aau.

Aaj bhi wo sexy nighty pahneke dadima ke sath so gayi karib 11 baje wo khadi hui aur nighty aise aise karne lagi aur kudne lagi aur dhime se chillane lagi ki bhaiya mere nightti me cacroach ghus gaya mai bhi khada huwa aur wo apni nighty upar karne lage to humne uski puri nighty uppar kardi to wo white bra and panty me thi.

Aur night bulb jal raha tha to dadima bhi kuch nahi dekh shake aur bole neenu kya chila rahi ho wo wo boli dadima meri nighty me cacroach ghusgaya hai .to wo kuch nahi boli. Mai neenu ko black bra panty me ghur raha tha tab wo sharma gayi aur mujse najre nahi mila pa rahi thi.

Aur wo niche hi so gayi, adhe ghante bad mai pisab karne utha to jag rahi thi to maine puchha kyu neenu jag rahi ho to wo boli bhaiya muje dar lagraha hai ki wapis cacroach na aajye. maine kaha koi bat nahi tu mere sath bed pe so jao. hamara double bed hai to hum dono aram se so payenge wo boli thik hai aur wo bed pe mere sath so gai.

Aur wo ulta soyi matlab mere sar ki side usne pair rakhe aur aur mere pair ke side uska sar rakha. aur ek paw sidha rakha aur ek paw mode ke rakha to maje night lamp me se bhi uski white panty dikh rahi thi aur mera lund pura tight ho gaya tha.

Wo mere barmooda me se saaf ubhar dikh rahi thi. Thodi der bad mai toilet me gaya aur sister ki panty yad karke hastmaithun karne laga. mai toilet me se wapis aya to wo so gayi thi. to aaj maine kuch na karne ko he munasib mana aur mai bhi so gaya subah mai meri nind 5.45 baje udd gayi.
Tab maine apna tana huwa lund barmuda mai aisa rakha ki ubhar jyada dhikhe. aur mai ankh band karke sone ka natak karne laga. 6 baje neenu uthi to wo mere land ke ubhar ko dekhti rahi lekin uski touch karne ki himmat na hui. wo kafi der dekhti rahi. aur ao school chali gayi aur aaj friday ki sam ko hum sab khana khake todi der tv dekha aur sab so gaye.

Ajj bhi wo mere sath bed pe hi so gayi lekin ajj wo aise soi ki mere sar aur uska sar ekhi side me tha lekin wo mere taraf pith karke so gayi. uski nighty me se uski bra ke strip dikh rahi thi. Raat 11 baj rahe the…

Ajj mujse raha na gaya maine dhire se uski pith pe hath rakha aur sahlane laga. Wo sone ka natak kar rahi thi. wise hi maine 15 minutes sirf uski pith sahlayi. aur uska kuch reaction nahi tha to mai mera hath thoda niche legaya aur nighty ke upar se hi ass ki aaju baju sahlane laga.

Mera lund bhi khada ho gaya tha. thodi der sahlane ke bad maine mera hath aage uske boobs pe rakh diya aur dhire se dabaya to wo boli bhaiya plzzzz night lamp off kar dijiye to maine night lamp off kardiya aur ab pura andhera ho gaya .

Ab maine meri taraf usko khinch liya aur maine usko kiss karne laga 5 minutes kiss karte karte hi uski sas fulne lagi aur wo kafi uteejit ho gayi.

Ab maine mere dono hatho se uske boobs ko sahlane laga wo kuch bol nahi pa rahi thi bas ankh band karke sirf dhire se bhiya bhaiya kar rahi thi aur thodi der bad wo boli bhaiya dhire se dabao dard hota hai.

Bad me maine dhire dhire hi nighty ke upar se hi uske boobs sahalane laga aur usko kiss karne laga. wo ab mouing kane lagi maine uska ek hath pakad ke mere barmuda pe rakha to usne hata liya fir se mine pakad ke raha to bhi usne apna hath wapis le liya sayad sarma rahi thi.

Uske boobs 28 ke the. bahot jyada bade nahi the lekin muje usko sahlane me bahot maja aa raha tha muje lag raha tha ki abhi mera pani nikal jayega.

Dhire se maine mera ek hath nighty ke upar se hi boor pe rakha aur sahlane laga to wo teji se sans lene lagi aur muje jor se usne pakad liya aur puri meri baho me aa gayi. aur fir se mine uska ek hath pakad ke mere land pe rakha (barmuda ke uppase hi) ab usene pakad liya.

Jab mai uske boor so sahla raha tha to wo jor se mere land ko dabati thi. aur nighty ke upar se hi mai mahsoos karne laga ki uski panty aur night dono wet ho gayi thi. ab mera mere pe hi kabu nahi raha ab maine uski nighty kamar tak uppar ki aur uski jang sahlane laga.

Thodi der bad maine uski puri Nighty nikal di aur maine bhi barmuda nikal diya. ab wo sirf bra and panty me thi aur mai sirf short me. ab maine pure uske badan pe kiss kiyya har jagah. badme maine uski bra nikal fenki aur uske boos ko chusne laga.

To wo bahot hi uttejit ho gayi aur mere land pe zor se hatho se presser dene lagi. maine kafi der tak useke boobs ko suck kiya. aur ab maine uski panty utarne laga lekin usne apni panty pakad ke rakhi wo utarne nahi de rahi thi to maine wapis mera panty ke upar se hi boor pe rakha aur salane laga.

Aur dhire se uski panty ki side me se ungly dalke uski boor ko sahlane laga aur wapis mai uski panty utarne laga aur isbar usne ne uski panty utarne di.

Ab meri sister poori nangi thi aur sab jagah use chumne laga aur mera shorts bhi meine nikal diya ab wo real me mere lund ko sahla rahi thi waise bhi mera land bahot bada nahi hai 5 inch ka hai ab mai uski pussy ko chatne laga to wo bahot pani chodne lagi to mai samaj gaya ki uska pani nikal gaya hai.

Ab mai apna lund uski pussy me dalne laga to wo boli bhiya kya tumhare pass condom hai to mai bola nahi to wo boli bhai plz aaj mat dalna muje pregnanacy se bahot dar lag raha he. mai uski bat tal nahi shaka aur maine mera lund uske muh ke pass rakha aur bola…

Mere land ko tum chuso to wo boli bhaiya nahi muje muhme lena pasand nahi. to mai bola usme kya problem hai to wo boli muje ganda lagta hai to maine jabadasti na ki aur mera lund uske hath me diya aur uppar niche karne ko bola aur mai uske boobs ko suck karne laga.

5 minutes bad mera bhi nikal gaya. bad me hum done ne apne apne kapde pahanke wapis ek dusre ki baho me so gaye aur dhire se maine usko pucha ki kya tumhe maja aya to wo boli bhiya muje bahot maja aya.

Kal tum condom lena mai tumhe andar bhi dalne doongi lekin aaj bina condom ke nahi.
Mai bola thik hai aur so gaye saturday morning me jab dadima bathroom me gaye to usne muje aaj kiss karke uthya aur wo school dress me thi. 2 minutes kiss karne ke bad maine uske skirt me hath dala to use hata diya aur boli bhaiya panty gili ho jayegi.

Abhi muje school jana hai plz mai bola thik hai aur wapis ek lambi kiss ki aur wo school chali gayi. aaj mai bahot khush tha ki aaj mai pahli bar sex karunga. aur wo bhi meri sister ke sath aaj maine dopaher hi condom ke 10 pakets le taki 1 months ke liye aur sath me jel bhi le liya.

Aur neenu ke liye pragnancy ki tablet bhi leli aaj mera din kat nahi raha tha har pach minutes ke bad ghadi me time dekhta rehata tha. aaj muje pach minut pancch ghante jaisi lag rahi thi.aur koi kam bhi thik tarha se nahi ho raha tha.

Ajj mai shaam ka hi wait karne laga. Badme shaam ko mai ghar aya to neenu aaj bahot khush dikh rahi hai. humne khana khaya aur bad me Wo bathroom me bath karne chali gayi neenu roj sam ko bath nahi karti lekin aaj usne bath kiya.
Aur bathroom me se ake muje bhi bola bhaiya kitni garmi hai aaj tum bhi bath karlona to maine bhi bathroom me chala gaya aur maine bhi ajj bath kiya abhi 10 baje the aur dadima bhi soyi nahi thi. To hum tv dekhne lage 10.30 baje dadima so gaye to hum bhi sone ki taiyari karne lage.

11 baje Hum dono bed pe sone ke liye gaye. to pehle neenu ne mujse puchha ki kya ajj tum condom laye ho To mai bola ha pure 1 month ke liye laya hu to wo boli tum bhi na. ab hum dono bed pe so gaye Aur dadimaa ki tarf dekha to wo bhi hamara bed ki dusri taraf muh karke so gayi thi.

Aaj bhi neenu ne Pahle night bulb off karne ko bola to maine dhire se kaha ki nahi aaj muje tumhe pura nanga dhekna hai to wo boli dadima kabhi bhi jag shakti hai kal Sunday ko morning me jab dadima mandir jaye tab dekh lena mai bola thik hai.

Aur ajj neenu ne hi muje baho me bhar liya aur kiss karne lagi. mai bhi kiss karne laga badme maine useki nighty utarne laga to neenu boli kya bhiyaa aaj to apko bahot jaldi hai ,maine kaha ha aaj mujse raha nahi jata aur wo musurane lagi.

Aur ab wo shrma nahi rahi thi mai ne aaj puri nighty Pahle hi utar di aur jor se uske boobs ko dabane laga to neenu boli bhiya kya ajj hi pura nichod doge kya. Mai kahi bhag jane wali nahi hu plz dhire se dabao dard ho rha hai.

Mai bola Sorry mai ajj apne pe kabu nahi rakh pa rahahu. Ab maid dhire se hi uske boobs bra ke upar se hi masal ne laga. Ajj neenu bhi muje sath de rahi thi uski sharam chhut gayi thi usne bhi mera land burmuda ke upar se hi pakad liya aur wo bhi mere land ko sahlane lagi.

Bad me maine uski pussy salane laga aur Uski bra aur panty maine nikal di aur neenu ne bhi aaj mera lund barmuda ke undar hath dal ke pakad liya tha. Aur sahlane lagi thi… ab mai neenu ki paussy ko suck karne laga to wo boli bhaiya plz apna barmuda aur shorts nikal dijiye.

To maine apna barmuda aur shorts nikal diya.ab hum dono nange the. Aur mai uski pussy ko susk kar raha tha aur wo mere land ko dhire se sahla rahi thi aur mouing kar rahi thi uska pani chhut gaya fir maine uski pussy me 1 ungli dali to dhire se chillyi aur mai ek ungli dalke dhire se andar bahar karne laga.

Ab dhire se maine dusri ungli dali ab do ungli mai neenu ki pussy mai andar bahar kar ne laga wow wo dhire se moauing karne lagi .ab mera saiyam nahi raha aur maine apana land uski pussy pe rakha to wo boli bhiya plz pahle condom lagao.

Mai bola ajj mai itna uttejit tha ki mai bul gaya .aur maine mere land pe condom lagaya aur pussy ke chhed pe rakha aur maine ek hath uske muhpe rakha taki wo chillye to dadima jag na jaye aur…

Mera lund dalne ki koshish karne laga to lund andar ja nahi raha tha aur neenu ko dard ho raha tha To maine ab mere land pe aur pussy pe jel lagaya aur dalne ki koshish karne laga to hi nahi jar aha tha ab maine usko bola pura relex ho jao.

Aur thodi der bad maine wapis dalne laga to thoda andar Gaya aur wo jor se chilla rahi thi lekin mera hath uske muh pet ha to awaj nahi nika pa rahit hi Aur thoda jor se aur ek jatka lagaya to pura andar chala gaya aur khoon bhi niklne laga.

Ab maine neenu ke muhse hath hata to wo boli bhiya plz bahar nikallo bahout dard ho raha hai… mai bola thodi der dard hoga bad me tumhe maza hi maza ayega …to neenu boli bhiya dhire se dalna mai bola thik hai agar bahout dard kare to chillana mat muje kah dena mai lund bahar nikal longa.

To wo boli thik hai ab mai dire dhire mera lund andar bahar karne laga aur maine neenu ko pucha ki kaya dar kar raha hai to wo boli nahi ab nahi kar raha to maine apne speed badhai aur wo boli bhiya mera pani nikal gaya to maine bhi kaha ki mera bhi chutne wala hai.

Aur 4 ya 5 minuts me mera panii niklal gaya aur mai aise hi neenu ke upper so gaya thodi der baad harari sanse normol hui aur apne apne kapde pahenne lage aur dono ek dushre ki baho me so gaye .raat ke 2 baj gaye the to aaj maine alrm rakh diya muje pata tha ki ajj subah bina alarm ki wo uth nahi payegi.

Sunday ki subah 6 baje muje kiss karke uthaya aur boli plz bedseet change karne do bad me sona hai to so jao mai bathroom me gaya wapis ake so gaya. aur wo bedsheet dhone lagi aaj wo abhi bhi usne bath nahi liya tha..

7.30 baje muje kiss karke uthaya to maine kaha ki abhi tak tune bath nahi liya to wo boli nahi aaj sath sath bath lenge aur maine ye sunte hi usko baho me leliya aur chumne laga.

To wo boli jaldi karo 9; 00 baje dadima mandir se wapis aa jayengi.. mai bola ok Aur hum dono bath karne chale gaye aur aaj usne uske kapde khud hi uttar diye aur mani bhi apne kapde utar diye ab hum dono bathroom me pure nange the..

Aur ekdusre ko nange dekh rahe the ab muje pata chala ki kal rat ko maine kitni zor se uske boos ko dabaya tha dono boobs pe red colour ke spot ho gaye the maine bola neenu sorry muje itni zor se dabana nahi chaiye tha.

Wo boli koi baat nahi ab muje dard nahi hai aur maine thik se uske boos ko aur pussy ko dekha aur wo bhi mera khada huwa land dekhti rahi fir humdone ne ek dusre ko bath karwaya aur wo dettol se…

Mere lund ko dhone lagi aur usne mera lund muhme liya aur chusne lagi to maine bola ke tum kah rahi thi ki tumhe ganda lagta tha to wo boli ki wash kiya huwa muje ganda nahi lagta badme mine bhi uski pussy ko suck kiya aur sawer chalu karke muje bathroom ki furs pe leta diya…
Aur wo mere upper hi Let gayi aur mera lund ek hath se pakad ke pussy me rakha aur wo uupar niche hone lagi muje Bahot hi maja aa raha tha use hi bahot maja aa raha tha adhe gante bad hum dono sath me hi zzad Gaye aur wo rone lagi.. To maine kaha kyu ro rahi ho to wo boli ki humne bina condom lagaye bina hi kiya to mai pregnant ho shakti hu to mai bola ki nahi daro mat jaan mai apni sweety ke liye praganancy tablet laya hun.

Wo tum lelena to boli thank you mere choodu bhaiya .aur mai kam pe chala gaya. aaj Sunday tha to mai do baje hi ghar pe aagaya khana khake hum dono bed pe hi let gaye aur dadima niche letgayi aur hum dono ne hamare pe blanket dal diya. Aaj neenu ne skirt pehna tha to maine blanket ki andar se hi ahth dalke uski pussy ko sahlane laga aur wo mere land ko zip kholke nikal ke sahlane lagi aur hum dono Thodi der ba aise hii zzad gaye. aur so gaye.

Sham ko uski saheli ki sister ki sadi thi to wo waha chali gayi aur wo tuesday ki rat ko wo 11 baje ghar pe ayi mai so raha tha aur wo bina Kapde change karke hi so gayi maine use baho me liya to wo boli bhaiya aaj nahi mai bahot thak gayi hun. Aur muje nind bhi aa rahi to mai bola thik hai aur hum dono ekdusre ki bah me so gaye . Wenday ki morning ko wo school dress pahnnke school jane ke liye ready ho gayi thi aur usne muje 6.30 baje kiss karke jagaya dadima bathroom me gaye huwe the .

To maine neenu ko pakad liya aur bed pe khincha to wo boli bhaiya school dress karab ho jayega plz muje abhi school jana hai to mai khada ho gaya aur usko kitchem me legaya waha se bathrrom ka adha door dikh raha tha ab maine neenu ko pucha school jane me kitni der hai? To wo boli 10 minutes to maine usko piche ki taraf ghumaya aur uska skirt ucha kiya to usne red colour ki panty pahni huwi thi jo muje bahot pasand thi. to maine mera barmooda niche kiya aur mera tana huwa lund bahar nikala aur neenu ki panty bina utare side me karke lund pussy pe lagaya…

Aur neenu ko kitchen me ghodi banake maine mera lund uski pussy me dal diya aur humne mast chudai ka maza liya. ajj maine neenu ko bina kapde utare hi sex kiya. Aur wo bahot khush ho gayi. aur 5 minutes bad muje deep kiss karke school chali gayi. aur mine wo chithi mai likh raha tha wo bataya nahi aur wo raj ko maine raj hi rahne diya.

Aur aaise hi sex hamara rootin bangaya hum roj do bar sex karte hai raat me aur morning me

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts