Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 
Showing posts with label Hindi kahani. Show all posts
Showing posts with label Hindi kahani. Show all posts

Padosi Behen Ke Sath chudai

Hi, I am Dhinu Rana from Rourkela, Orissa. Mai aaj aap logo ko meri ek sacchi s*x story batane jaa raha hu meri padosi behan k sath. Usaka naam Rumpal Rana hai aur dekhne me mast maal h par thodi sawli h par mujhe bhot acchi lagti h. Uska body 32-28-32 hoga. Ok… av m apni kahani ki taraf badta hu.. Ye khanani 2 din purani h. Mai rumpal ko bhot pasand karta hu.. meri koi behan nhi hone k karan mai use bhot manta hu par use kavi v baat nhi karta. Par use dekh kar useke sath s*x karne ka man karta tha par kya karu himmat nhi hota tha ki use kuch bolu… par ek din mujhe uska mobile no mila jab wo mobile recharge karane gai toh mai v wahi shop m tha toh waha se m uska mobile no. le lia aur karib raat ko 12.30am m call kia toh uska awaz sun kar kuch bolne ka sahas nhi hua..

Phir dusre din mai phir call kia.. Me- Hello Rumpal- Hello, kon Me- aap kon bol rahi ho… Rumpal- aap kise call kie ho.. Me- aap ka naam kya hai? Rumpal- aap mera naam jante ho.. mai v aap ko janti hu.. Me- accha batao toh kon hu m.. Rumpal- Aap Dhinu bhiya ho na.. Me- haa par tumhe kaise pata chala… Rumpal- aap ko mera mobile no. kaha se mila. Me- wo chodona, tum batao kaise pata chala.. Rumpal- m aap ko monile shop m dekhi thi aap ko wahi se mobile no. mila na. Me- Haa, par kya karu himmat nhi hota tha ki tumse baat karu.. Rumpal- wo ho… m aap ki behan hu aap baat kar sakte h… Phir roz raat m baat hone lagi.. phir dhire dhire maine uske bf k bare m pucha toh who boli ki koi nhi hai av pehele tha… mai pucha ki kavi v s*x ki ho uske sath toh wo boli nhi… m bola kuch toh ki hogi hi… toh usne bola han bas kiss ki hu.. maine pucha kaha par ki ho.. toh usne bola ki sirf lip par…

Phir maine bola ki wo tumhara boobs nhi dabata tha kya? Toh wo boli nhi par han kavi kavi… phir dhire dhire hum dono frank ho gay.. phir maine use bola ki teri koi frnd hai kya jo s*x karna chahti ho.. toh who boli nhi kyo? Mai bola ki karne ka man karta hai toh wo bvoli aap ki gf nhi h.. mai bola rahti toh tumhe bolta kya… toh wo boli nhi par gf chahiye toh koi ladki de dungi… mai bola ok thik hai… Phir kuch dino baad raat m mai jab call kia toh wo boli bhiya ek baat bolu.. mai bola bolo.. toh wo boli nhi bol sakti hu.. toh mai bola ki apna manti hogi toh bolo.. toh wo boli ki aaj bhot s*x karne ka man kar raha hai.. toh mai bola mai kya karu.. toh wo boli kuch kiziye control nhi ho raha h… toh mai bola tum apne se ungli ko andar bhar kar lo toh wo boli nhi apne se nhi kar sakti hu.. aap kuch karo na toh m bola m toh av apne ghar par aur tum apne ghar par ho toh kuch nhi ho sakta h..

Phir mai bola kit um ghar se bahar niklo m v aa jaunga toh wo boli nhi ho sakta phir wo boli ki aap s*x ki bate karo mai apne se s*x shant kar lungi.. phir wo boli bhiya aap mere sath real s*x karoge toh main bola han par kaise…toh mai bola jab koi chance mile ga toh karunga.. jab mere ghar par koi nhi hoga tab toh tum ana tab karunga… 1 week baad wo din aya jab maa n papa subha market gaye n bhiya college toh maine use call kia kit um koi v bhana bana kar aa jao…. Toh wo 10min m mere ghar par aa gai aur ghar par ate hi maine use andar jane ko bola n door lock kar dia.. phir m andar gaya toh wo bed par baithi thi n thoda sarma rahi thi.. mujhe v saram aa raha tha par himmat kar uske pas gaya kyo ki mera pehli baar tha jo koi ladki k sath akela tha…

Phir himmat kar uska haan pakad kar bola kaisi ho.. toh who boli thik hu… toh phir maine bola ki gale lagane ka man kar raha h.. toh wo boli ki laga liziye… toh maine use gale lag alia aur wo v mujhe jor se pakad li… 2min ke baad mine uske face ko dekha toh who sarma rahi thi toh maine use lip kiss kia pehele toh mana kia par man gai phir maine use kiss karte karte uske boobs ko daba raha tha aur apne ling ko uske chut me ragad raha that oh wo pura s*x me madhosh ho gai thi aur wo v mera sath de rahi thi.. phir maine uske suit ka zip khola aur ek haat andar kar dia aur uske pith ko mehsus kar raha tha.. phir maine uske suit ko khol dia aur wo v sirf bra m thi aur kya lag rahi thi.. maine pehli baar kisi ladki ko aise dekha tha aur uske boobs dabane laga phir uske bra ko utar kar boobs ke nipple ko chusne laga kya maza aa raha tha phir maine apne hant ko uske panty ke andar dala toh thoda baal tha aur chut thoda gila ho gaya tha main eek ungli andar dali toh pata chala ki sach m kuari hai kyo ki chut bhot tight tha…

Phir usne mera shirt n pant khol di aur mera ling ko pakad kar hilane lagi toh maine bola ki apne muh m lo toh inkar kar di par thoda force karne par man gai aur chusne lagi.. bhot accha lag raha tha maine use apne ling is liye muh m lene ko kaha kyo ki maine ye sab movie m dekha tha…. Pphir maine useke panty ko utar dia aur uske chut ke upar kiss karne laga n uski chut se bhot acchi sugandh aa rahi thi.. man toh kar raha tha ki pura chut ko kha jau par mujhe accha nhi lag raha tha ki mai kisi ka chut chatu par mujhse raha nhi gaya aur use bed par leta kar useke chut chatna suru kia aur apne jib chut ke andar daal raha tha aur apne dono hant se uske boobs ko daba raha tha….

Wo itni madhosh ho chuki thi ki bol rahi thi ki zaldi mujhe karo ab bardas nhi ho raha hai phir chut chatne k baad maine apna ling uske chut k upar rakha aur andar karna chaha par phisal raha tha aur andar nhi jaa raha that oh mine kapde se poch kar phir kosis ki aur thoda sa ling andar jate hi wo dhire se chilai toh mai v josh m aa kar jor se dhaka laga kar apne ling andar kar dia toh wo jor se chilai aur rone lagi aur bol rahi thi ki bhiya zaldi nikalo dard ho raha hai mai mar jaungi.. toh maine use lip kiss karna suru kia aur boobs ko dabana suru kia toh 10min mai thoda normal hui toh maine phir andar bahar karne laga toh 15min ke baad mera panhi nikal gaya aur useka v 1min pehele nikal gaya tha…

Phir mai uske upar hi 10 min tak leta raha aur phir maine use kiss karte hua utha toh dekha ki chut se khoon nikal raha hai toh maine bola ki bathroom mai jaa kar saf kar lo wo uthi toh chalne nhi sak rahi thi toh maine use sahara de kar bathroom legaya aur wo chut saaf ki.. phir maine use piche se pakad kar uske boobs ko dabane laga chut k upar ungli ghune laga 5min baad phir mai aur wo bahar aaye phir maine usko lip kiss kia aur uska dress pehenene m help ki.. use dard dene k karan maine use pain killer dia toh 15min mai thoda normal hui toh maine kaha aur thoda der ruk kar ghar jana toh who man gai aur phir maine use god m baitha kar pyar karne laga aur uske boobs ko bahar se daba raha tha phir 30 min ke baad usne bola ki ab mujhe ghar jana chahiye toh maine kaha thik h phir main eek lip kiss kia aur use jane dia….. ye thi meri real s*x story…. Agar kisi ko v s*x karna ho toh wo mujhe mera mail id par contact kar sakti hai…. riyasamo@gmail.Com

Door Ki Sister ki chudai

Mera Name Tahir hai or Lahore k pass hi aik chotay sheher ka rehnay wala hon manga mandi ka pehli story likh raha hoon app ki mail ka intzaar rahay ga keriyay ga zaroor koi bhabi aunty aor girl sex chahti ho to contact kary os ki identity hide rahay gii.

Mere body averege hai normaly posisson merelund ka size hai 7'' hai lekin jab ye apni aokat dikhata hai yo 8'' ka ho jata hai jab kisi ko chodne ki baat aati hai to kitna bhi chudakkar q na ho choot ki dhajjiya uda deta hai.mera emal id hai(tahiralijatt@gmail.com)

Ye baat ajj se 1 saal pahele ki mer ghar hamare door ke 1 rishtedar rahene ke liye aayi uska naam shahin (name changed) tha wo dikhne 1 dum mast lag rahi thi uski age 18-19 hogi rang 1 dum gora tha uski body size 38-26-41 hoga jo kisi ka bhi lund tite karne k liye kafi tha lekin use dekh kar mere dil koi khrab feeling nahi aayi thi isi tarah 7-8 din ho gaye or hum kafi ghul mil gaye thay hamare gha 1 progaram tha jise attend karne ke iye wo aayi huyoi thi pr wo program ka din bhi aagaya program khatam hone ke baad kafi maheman ruk gaye thay q k raat kafi hpo gayi thi waise mera ghar kafi bada hai humne sab maheman ko jagah adjest kar k dene k sone ki tayyari to hum sirf 3 log rahe gaye thay mai mera chota bhai(14 year) or shahin to mere maa ne kaha ke Tahir tum tino tere kamre so jao q mai mere kamre may kisi ko bhi nahi aane deta mai kaha tik hai or hum tino mer kamre may chale gaye mera jakar sofe par baith gaya or shahin kapre chang karne k liye bathroom may chli gayi uske aane tak mera bha so chuka tha jab shahin aayi to mai use dekhta hi rahe gaya q k us ne 1 nighty pahen rakhi thi jo k uske ghutno tak aarahi jo red colour ki thi ki 1 dum patli nighty thi jis may sr uskae bra panty ki line saaf dikh rahi thi mai ti use dekhta hi rahe gaya jab usne meri taraf to kaha aise kya dekh rahe mai shahin tum bahut jhubsurat ho usne kya tum mujhe maska laga rahe ho maine kaha nahi shahin mai thik kahera hu to wo muskurane lagi or mer paas aakar bed let gayi hum dono alag alag tarafvsoye huye the 1mujhe ab nind nahi aarahi thi or mai shahin k baare soch raha itne may shahin mujhe awwaz di sameer kya tum so rahe ho maine kaha nahi mujhe nind nahi aarahi uska mujhe ninid nahi aarahi hai chalo hum bate karte hai maine kaha thik haoi or hum bate karne

Fir usne mujh se push akya tumhari koi girlfriend hai maine kaha nahi usne muskura diya yo kya tumhara koi biyfriend hai usne kaha nahi pr muskurane lagiab mujh par sex ka nasha chane laga tha or mera lund dhire dhire khada hone laga mujhe oata hi nahi chala k bato bato may wo kab mere karib aakar mujh se chipak gayi or mera lund uske pet ko chub raha tha to usne kaha mujhe kuch chub raha hai or apna hath niche le jakar tatolne lagi to mera lund uske hath may aagaya to uski ankho may chamak aagayi or meeralund sahelane lagi meri himmat bad gayi or mai b uski choot ko sahelane laga ab wo siskariya le rahi thi maine moke fayde uthate huye apne honthuske hoto par rakh diye use choomne laga wo reaspons dene lagi uske honth aise lag rahe thay jaise koi gulab ko shahed laga hua ho maine apni zuban uske munh may dal di use chusne lagi mai ab upar chuchian dabane laga to chatpatane lagi to maine usse pucha kya ye tumhara paheli

Baar hai to usne sharma kar kaha ha or apni aankhe band kar li ab mai uske mammo ko masalte huye uskichoot par pahunch gaya or choot ko masalne lga uski choot gili horahi thi ab mai uski naighty utarne laga or uske badan se aazaad kar diya ab wo sirf pink bra or panty may samne thi or uske 38''k mamme brea phad kar bahar nikalne k liye betab thay maine bra or panty b utar di or bilkul nanagi bed mere samne leti huyi thi usne aankhe khol mere taraf dekha or pant utar diya or t shirt b utar diya hum dono bilkul nange 1 dusre ke badan se khail rahe thay mai uski gulabi choot dhek kar pagal pagal ho raha tha uski choot bilkul shav ki huye thi shayad aaj hi ki ho main uski choot chtna laga or lund sahela rahi thi ab maine 69 posisson samjhai or hum 69 may ho gaye wo mere lund ko choos rahi thi or mai uski choot may apni zaban dal kar use chod raha mujhe choot may se tapakta hua panu bahut hi mitha amrut lag raha tha ab uska badan akadne laga or uski choot ne fauwara chod diya jise maine waist kiye bina pura pi liya

Ab wo mera lund zor zor se choos rahi thi ab mai b jhadne wala or uske munh may jahd gaya usne b mera sara apni pi liya hum dono 1 dusre chipak kar lete thay kuch der baad wo mera lund sahelane lagi or ab mera lund khada hone laga mai uski choot sahela raha tha to uski choot b pani chod rahi wo mera lund choosne lagi or mai uske choot may apni ungli dalne uski choot kafi titght thi lekin meru ungli uske choot may chali hayi or uski choot se pani tapakne laga ab maine use litaya or apna lund uski choot par rakha thoda sa andar kiya to uske munh se chikh nikal gayi waise hi mai ruk gaya usne kaha sameer thoda aram se karo mai bhi tak virgin hu maine apne honth uske hont par rakhe or apni puri takat se 1 jnatka mara to usne zor se chillana chha lekin lekin uski awaz mere munh may hi rahe gayi or mera 7'' ka lund uski chirta hua jad tak pahunch gaya uske aankho se aansu bahene lage uski choot ka parda phat chukatha or khoon nikalne laga mai use kiss karne laga or vuske mammo ko sahelane laga kuch der baad use maza aaane laga wo apni kamar hilane uski choot mujhe kisi garam bhatti ki tarh lag ahi thi or itni tight thi ke mera lund jakade huye thi mai use chodne laga

Wo ab jhadne lagi lekin mai abhi tak jhada nahi tha mai use chode jara ha tha 20 min ki chudai ke baad mai jhadne kaerib pahunch to usne kaha andar hi jhad jao 10-15 dhakko k baad mai uski choot may hi jhad gaya. us raat hum dono 3 baar chudai ki or maine usi raat uski gaand b mara.

Didi Ki Chudai ki real kahani

Hi readers ashu ka salaam aap sab ko phir se ek baar aur thanks jo aap logone meri hausla badaya meri stories ko padke aur like karke mujhe khushi huwi aur aaj aap logoon ko meri life ki dusri kahani sunane jaraha hoon maine apni paheli stories me apne family ka introduction abhi mai bataunga meri family me kaun kaun raheta hai meri family me hum 6 log hai mom dad aur meri badi api aur meri choti do bahene ek to banu dusri salma aur badi api ka naam hai tasleema meri didi mujhse ek saal badi hai meri umar aur land ka size to aap logoon ko pata hi hoga lekin phir ek baar mai apna sab bata hoon meri umar 24 saal hai aur mera height 5.4inch hai aur mere lund ka size hai 7inch

Abhi jo kahani likne jaraha hoon o meri badi didi ke sath huwa incident hai meri didi job karti hai aur o dekhne me itni sundar hai ke sabhi usse line deterahete hai uski shaadi nahi huwi hai didi ko job karne ka man tha isliye o shaadi se mana kar rahi thi unka figure to bapre 36-32-30 unki gaand itni badi hai ke koi bhi dekhle to uska land ka pani wahi nikal jaye didi bohath hi acchi hai mere saath mai to banu ko ghar me kabhi bhi chod leta hoon to maine banu se ek din chodte huwe bola ke mujhe tasleema didi ko bhi chodna hai o hasi zorse boli ke ye to mushkil hai kiyun ke didi bohath sharif hai aur ye sab unko pasand nahi hai maine to thaan liya tha chahe kuch bhi ho mai didi ki chut me apne land ko gussaunga jabbhi didi ghar ati to mai unke boobs ko hi dekta raheta aur jabbhi muth marne ka man hota to didi ki bra leke land ko laga ke muth marta unki bra kitni lucky hoti thi ke o hamesha meri tasleema didi se chipki huwi hoti ti ye soch ke bra ko chumta aur maze leta

Aur didi ke liye meri pyas aise hi thi jab kabhi bhi mauka milta unke chuchiyoon ki darar dekhne ka to mai hosh hi khodeta kiyun ke itni badi boobs aur safed aur gol gol aise lagta unka badaan tarsha gaya ho mai didi ko chodne ka man banraha tha lekin kaise kuch samjh nahi araha tha ek din didi chutti pe ti aur banu aur mere ghar ke sab log baher gaye the banu bhi unhi ke saath gai thi mai baher apne dostoon ke sang tha jab time bohat hogaye tha to mai ghar aya dopaher ka time tha jaise hi mai ghar aya dekha tasleema didi akeli hai aur ghar ka kaam kar rahi hai deke man hi man khush huwa kiyun ke o kam pe jati hai na to ghar pe nahi raheti ye to rare chance tha mere liye unko akela pane ka mera man to unko dekte hi rape karne ka irada tha lekin apne aap ko sambhala maine o leggins salwaar

Aur top dali huwithi leggins salwar ki waja se unki janghein par itni tight thi ki shape deke koi bhi apna land nahi sambhal payega o kuch kam kar rahi thi mai unke baju jake khada hogaya aur o mujhe deke boli ashu tu kab aya maine kaha abhi jab aap kam kar rahi thi unhone mujhse pucha ke koi girl friend ka chakkar to nahi hai na has ke puchi maine kaha nahi didi ye bath sunke maine socha ke didi ko bhi man karta hai ek land ka maine unse pucha ke didi aap ka koi boy friend o meri taraf aise dekhi ke mai dar gaya ke maine kaheen galath sawaal to nahi puchliya o boli nahi yaar mera koi boy friend nahi hai maine didi se kaha ke aap to itni sundar ho kiyun aap ka boy friend nahi hai o meri taraf deke boli ke mai aur khubsurath hoon jhoot mat bol aise maine kaha sach me didi aap bohath khubsurath hoon o boli accha chal mera nahi raha to kya huwa tu bhi to smart hai tujhe girl friend kiyun nahi hai maine fat se jawab diya mujhe girl friend aap jaise chahiye bilkul aap jaise figure me bhi aur dekhne me bhi to o ek dum shook hogai kiyun ke maine fat se unke figure ko boldiya to o puchi kya maine kaha didi haan to didi has padi maine didi se kaha aap sundar hoo o boli nahi maine kaha

Chalo mere saath maine didi ko aiye ke saam ne leke gaya aur kaha dekho didi kitni sundar ho o boli nahi hoon maine himath bada te huwe unki wale ko hataya aur unke khule seene ko dikhate huwe bola ke ab dekho bolo ke sundar hoon na unki boobs itne baad the ke mera land khada hogaya tha mai unke piche khada tha to mera land didi ke ganad me gusa jaraha tha didi sharma ke boli ke kya han didi o sharam se meri himath badgai aur maine didi se kaha i love u didi unhone meri taraf dekha kaha kya bolraha hai maine kaha hai didi ye sach hai o waha se jane lagi maine kaha aap ko mai pasand nahi hoon kya o boli ye sab galath hai maine kaha galth ko baju me rakkho aur sach kaho mai aap ko pasand hoon to o boli haan lekin ye galath hoga na maine didi ke pass jake didi khada huwa aur bola didi jab unhone apna

Chahera uthaya itni khubsurath lagrahi thi unke hoontoon se to ras chalak raha hoon dera na karte huwe didi ke lips ko chum liya o boli badmash kya kar raha hai maine kaha wahi jo ek boy friend apni gf ke sath karta hai o hasi aur mujhse se lipat gai mai to itna khush huwa ke mera barsoon ka khab aaj pura hoga ye soch ke mai didi ko kas ke pakad liya aur unki peet ko sahelane laga meri didi mujhse chipki huwi thi maine didi ko thoda door kiya aur unke hoontoon ko chum me laga o bade hi mazedar the maine aise chumta raha baad me didi ko bhi maza ane laga o bhi mujhe chumne lagi mai didi ke jaga tasleema bolarahtha tasleema mujhe chum rahi thi gal par aur mai uske boobs ki taraf apne hath badate huwe

Jabmaine unhe chuwa wowwwwwwww friend itne soft to kisi ke boobs ho hi nahi sakte itni soft the mai unko press karne laga o dheere dheere tight hone lage tasleema lal hone lagi badmash kya kar raha hai mujhe to hosh me hi nahi rahena hai please aisa mat kar mai teri gf hoon na to didi se maine kaha gf ho isliye to ye kar raha hoon maine kaha tasleema maza araha hai na to o boli haan bohat thodi der baad unhoone kaha mujhe kuch nahi pata kya karte hai maine kaha mai aap ko aaj sab sikhaunga o boli tu

Mujhe sab sikhayega o itni sundar thi ke mai unko chumte huwe bedroom me legaya aur bed pe leta diya aur unpe chadke mai pagaloon ki tarha chum raha tha o bhi mujhe chum rahi thi mai bolraha tha shaadi mujhe tumse hi karni hai o boli isliye to maine abhi tak shaadi nahi ki take tum se karoon mai bohat tadaprahi thi tumhare pyar ke liye love jaan maine didi se kaha mai bhi to maine didi ke top ko uppar kiya tab didi ke boobs adhe bra se bhare the maine deke bola didi ye boobs to badiya hai o sharma ke boli chal jhoota tabhi maine unke boobs par chumna shuru kiya o siskariyaaan lerahi thiiiiiiiiiii haaaaaaaaaaaaaaaaaaa haaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa haaaa choso isssssssssseeeeeee achese maine Hath unke pich ki taraf karte huwe unki bra ki hook koldi o abhi mere saam the white color ke boobs unpe pink color ke nippal deke to koi bhi unhe mooh se na nikale mai kaise rook pataa maine unke boobs ko chussna shuru kiya o boliiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii ashu maza araha hai mai zor zor se uski chuchiya chusne laga o bhi mujhe utha utha ke dene lagi maine didi ke leggins salwar ko niche kiya o chipki raheti hi tango se to mujhe mushkil ho rahi thi usse nikal ne me didi ne kaha ruko mai rukgaya usne dheere se usse uatar diya o sirf panty me thi maine usse bhi jhat se niche kardiya unkigand pe hath

Pher ne laga phat se maine apne kapde uttar maine apne underwear bhi uthar di unhone mere 7 inch lanbe aur mote land ko deke khaha ke te kya itna mota aur itna lamba kaise jayega meri chut me ye mujhe to dar lagraha hai o mere land ko hi dekhrahi thi hum dono hi puri tharse nange the to didi ko maine kaha didi mere land ko moh me lo o boli kaise maine kaha aap lo jaldi o jath se mere land ko moh me liya aur chusne lagi mai age piche karne laga didi ke mouth fuck me bada hi maza araha tha didi ko bhi maza araha tha unke baloome hath phira raha tha aur age piche kar rahatha mera ras nikalne wala tha mai jadne gaya didi ke mooh me o ulti karne lagi kiyun ke o unka first experience tha na isliye maine apne land ko wahi rakkha take o thuk na de unse kaha peelo o peegai boli kyat ha ye maine bola ye to vitamin hai jo aap ke mooh me dala maine to boli kitna ganda tha naam kini

Aur uski smell to chi maine kaha didi ye bad me har ladki ko bohat mitha lagta hai first time aise hi hota hai o boli chal theek hai maine didi boli ke tera land abtak khada tha abhi ye sogaya maine kaha didi ruko didi boli ab kya karne wala hai tu maine didi ke dono tangoon ko paheladiya unki chut itni badiya thi chut ke dono hoont chipke huwe the chut pe ek bhi baal nahi tha maine kaha didi kab saf kiya o boli subha hi maine usko chumne laga unke badan me aag lagai boli ummmmmmmmmmmmmmmmmmmmmm ummmmmmmmmmmmmaaaaaaaaaaaaaaaaa ye kya kar raha haiiiiiiiiiiii tummmmmmmmmmmmmmmmmm u josh mai aise chat raha tha ke jaise koi cream ko chata hai maiiiiiiiiiiiii margaiiiiiii babaaaaaaaaaaaaa ye kya kar raha haiiiiiiiiii tu unke moh se awazeinnnnnn anelagi haaaaaaaaa haaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa hannnnnnnnnnn hannnnnnnnnnn mai unki chut ko chum tar aha boliiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii mai jadrahiiiiiiiiiiiiiiiiii hoooooooooooon didi ka bhi pani maine peeliya aur didi ne kaha badmash aaglagadi mere tan me mera land bhi khada hogaya tha didi se kaha abhi to kuch nahi huwa hai ab jo hoga usme aur maza hai maine apne thane huwe land ko phirse didi ke moh me diya aur o chus rahi thi maine kaha didi thoda apna thuk to dalo isse

Pe usne dalke acchese malish ki tabhi maine unki chut pe thuka aur acche se gila kiya aur maine unki dono tangoon ko pahela ke apne land ko unki chut me gusane laga thabhi didi chilaa padiiiiiiiiiii maaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa nikalooooooooooooo meriiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii jaaaaaaaaaaaaaaan chalijayeeeeeeeeegi please ashu unke ankho se ansoon nikal ne lage tabhi maine kaha didi thoda aur sambhalo uske bad maza hi maza hai o boli bohat dard kar raha hai unka ye first s*x tha to seal tooti nahi thi main ek jatka mara o chilaaaaaaaaaaaaa padiiiiiiiii aur maine unke lips ko kaske chum raha tha o bhi tadap rahi thi abhi mera land puri tarha se unki chut me set ho gaya tha maine land ko wahi rakkha thodi der unhe dard jaise hi kam huwa o boli ashu meri chut ki khujli mita de maine ye sunte hi age piche karne laga dheere dheera o bhi mera sath dene lagi maine apni speed badayi aur unhe bhi maza ane laga aur o bhi awazien nikal ne lagi haaaaaaaaa haaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa fuck me fuckkkkkkkkkkk meeeeee harderrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrr comeeeee onnnnnnn baby mai unki ye batein sunke chodne laga josh me o bhi sath derahi thi hamari awazien pure kamre me gunj rahi thi didiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii illooooooooooooove so muchhhhhhhh i lovvvvvveee toooooooo jannnnnnnnnnnnnnnnnnnnn fuck me pyas buja de meri mai unke boobs ko bhi daba raha tha thodi der baad mai didi se kaha didi mai jadne wala hoon didi ne kaha mai bhi main didi ke chut me hi jadgaya

Aur didi bhi jadgai aur mai unki chuchiyon pe sogaya aur bola didi bada maza aya aap ke sath o boli mujhe bhi maine kaha itna maza to banu ke sath bhi nahi aya o boli kya banu ko bhi chod te hoo maine kaha kisi se mat kahena o to randi hai ek number ki didi boli o has kar boli han maine dekha hai usko chudte huwe maine didi se kaha didi aap ki gaand botha mast hai mai isse marna chata hoon boli abhi nahi rath do din baad abhi meri chut ko phad diya tune unki chut se khoon nikal tha to dard bohat kar rahi thi o utkar bath room chalgai mai bhi apne kapde dalke bhare aya doston meri ye kahani kaisi lagai aap loon ko mujhe likhna mera id ashrafbang1985@gmail.Com

Bahu ne sasur ke maze loote

HAI DOSTO KAISE HOO APP ME AAP KE LIYE BRAND NEW STORIES LEKE AYA HUN MUJEY ASHAA HAI PEHELE KI TARAH AAP MUJEY APNA PYAR POORA DENGE KAHS KAR ME LADKIYON AUR BAHBHION KO ME DHANYAWAD DETA UNHONE HI MUJEY IS STAGE PER LA KAR KHADA KIYA HAI THANKYOU BHABHI & GIRLS
TO PESH MERE DOST KI KAHANI
Yeh story mere ek friend ki hai jho mera khas dost hai ek din wo mere pass akar mujey rote huye bataya ki meri wife ko talaq deni hai mene usko gaali di aur kaha tara dimag to thik hai na aur  ucha kiyon to bola meri wife ke chal chalan thik nahi hai mene kaha yusuf abhi to tumhari shadi huyi hai aur mene bhabhi ko kai bar dekha hai wo aise nahi hai mere khyal se tum ko shak huya hai aur tumko kise ne bhadka diya.to yusuf ne mujey sari gatna batai aur mene yusuf ko apne ghar le aya aur APNE laptop per mene desi stories ki kuch site dhikai aur kaha iss jindagi me saab kuch jhayaz hai jaisa tum sochte waisa nahi hota baalki ulta hota hai. mene kaha bepositive saab kuch thik ho jayega.
Me teri story ko bhi me likh kar saari duniya ko bataungaa ki meri dost ki wife jho ki ek dham sidhi sadhi thi lekin apne hi pati ke dad ke sath me bister garam karti hai.
Aur mene yusuf ko ghar per chod diya aur bola apni wife se normal rehana upar wala saab kuch thik kar dega aaj rat ko tumsirf story padna aur mujey kal subah bata dena ki me likhun ya nahi to wo mujey simle dekar ghar ke undar chala gaya aur me apne ghar.
kal subha usne mujey phone kiya aur bola mene saari rat s*x stories padi aur tum meri story bhi mujey bahut maza aya aur tum bhi meri story likh dena hai ek bat ka khyal rekhna mera aur mera parivar ka naam nahi ana chaiye mene usko promise kiya aur me abb uski stories aapko sunata hun uski juban se (dosto iss story me srif naam badle gaye hai )
agar aap ko yeh story pasand aye to mujey jarur email kariye ga me apke email ka intezar rahega
DETAI OF MY FRIEND (MERA DOST) yusuf umar 25 years biwi shalini umar 23 years shadi ki 2 YEARS ho gaye hai

hi Dosto me aap ki khidmat me hazir hun
YEH KISSA MERI BIWI AUR MERA dad KA HAI
MERI SHADDI  KO 2 SAL HO GAYE HAI MERI BIWI ITNI SUNDAR TO NAHI HAI LEKIN AAPP FAIR KEH SAKTE AUR FIGAURE BHI ACCHA HAI
ME APNI BIWI SE KHUSH THAAAUR BAHUT PYAR KARTA HUN
MERE GHAR WALE BHI SIDHE SADE HAI UNKO MODERN LIFE KE BARE ME KUCH BHI MALUM NAHI HAI.LEKIN MERI BAHEN THODI MODERN TYPE KI HAI AUR SHADI KE BADME AUR BHI MODERN HO GAYI HAI
lekin dosto mujey meri biwi SABSE JYADA bahut hi sharmili aur sidhi sadi thi jo kisi se bat bhi nahi katti thi aur apne kaam me mast rahti thi rat ko s*x karne ke liye bhi poori light off karni padti thi yani mere saamne nangi nahi hoti thi to s*xy bat karne ka sawaal hi nahi hota kiyon ki wo bahut hi strict gharane ki thi aur gaaw me pali thi.
Jab meri paheli shaddi ki sal girah (anniversery ) ayi to me apni biwi ke liye ek s*xy SALWAR SUIT , NIGHTY & LINGERIES GIFT PACK KARA KAR KE GHAR LE GAYA AUR RAAT ME MENE USKO GIFT DIYA to wo packet ko khol kar mujey datte huye boli mujey yeh sab pasand nahi hai aur app please mujey next time aise kapde na lakar de mene kaha kiyon kiya hua
to boli bas kahana mene usko samjaya ki dekho aab hum jawan hai aur jawani ka maza le kar jina chaiye to boli aap mujey nahi samjaye mujey saab malum hai.To mene us rat usko chod kar so gaya .
hum dono ki jindagi aise gujarne lagi .mene koisish bhi jhari rakhi thi meri biwi ko s*xy aur pyari banane ki lekin sab upaye bekar ho gaye.
karib 4 mahine ke badme meri mom 5 dino ke liye apne piyar chali gayi thi aur dusre din me 3 dino ke liye official tour pe jha raha tha aur me dophar ke 3 bajey bag le kar nikal gaya tabhi meri office se phone aya ki tera tour cancell ho ga hai mene pucha kiyon to bola aaj boss ke ghar me mahehman ane wale hai aur wo 5 dino ke liye goomne jha rahe hai is liye tumko office me raheno ko bola hai me kaha ok
aur 5 din ke bad me jana aur mene rikshaw wale ko wapis mudne ko kaha aur rikshaw ne wapis mere ghar per chod diya jaise hi mene darwaja knok kiya to darwaja khula hi tha mene undar aya aur darwaja ko band kiya aur mere bed room gaya aur bag ko rakha aur meri biwi ko dekhne laga mene socha ki shayad wo kichen me hogi lekin me kichen me dekha to nahi thi phir me dad ke room me check karne jharaha tha.
(dosto me aap ko bata du ki mera flat kuch is tarah bana hai main gate se undar ate hai living room hai badme me right side me kichen left side me meri room badme me store room kichen ke badme meri sister ki room badme guest room aur badme mere abbu ki room hai ,mere dad ki room ki room last me hone ka karn yeh hai unki gallery me chair aur table hai aur gallery se main rod aur bagicha hai jho sham ya morning me chai pite dekhne me alag maza ata hai . tino taraf gallery hai aur gallery se koi bhi room me dekha jha sakta hai poori gallery connected hai sab room se gallery me bhi jha sakte hai poora ghar 2000 sq ft me bana hai aur 2nd floor per hai)
jaise hi me abbu ke room ke pas gaya to mene kuch awaj suni jab mene dhiyan se suna to malum pada ki yeh to meri biwi shalini aur dad ki hai
tab mene dhire se dharwajha ko check kiya to dharwajha under se band tha mene meri room se dad ki room ke pas gaya via gallery aur niche jhuk kar window se undar dekhne laga luckily window door khula tha .
Jaise hi mene undar dekha to mera sir chakrane laga aur meri biwi aur dad pe gussa aa raha tha.mene ek socha ki abhi in dono ko me khatam kar du.lekin meri himmat nahi huye (dosto aap abb agey ki gatna dhiyan se sune )

Mere dad poore nange chair per baite they aur shalini ek short s*xy nighty without bra & panty pahene huye aur niche baith kar mere dad ke chest ki dono gundi ko apne hato se masal rahi thi aur lund ko mu me lekar choos rahi thi.
dad bhi meri biwi ke sar per hat phira rahe they aur dono jhor jhor se siskari le rahe they.
Tabhi dad ne kaha shalini beti abb tum apne kapdey utar do aur dad ne shalini ki nighty ke pichey ki zip ko niche kiya aur nighty ko utar phenka
dad aur shalini poori nangi ho gayi tabhi shalini ne kaha dad aab meri choot se thoda pyar kare dekho kab se aapke lund ka intazar kar rahi hai jab se RESHMA ne bataya hai ki app bahut accha chodte haitab se meri choot me khujli ho rahi hai mene ek do bar aap ko akele me bhi line di le kin aap ne mujper koi dhiyan nahi diya.
App to sirf RESHMA perdhiyan se chodte theyhai lekin ajj khuda ne meri sunli hai.
yusuf tour per hai aur aap aur me is ghar me akeli .tabhi dad ne kaha shalini beti tum to aaj poori raandi banakar hi tujey chodungaa .aab tum bed per let jao me tujey aur teri choot ki gharmi ko abhi thanda kiye deta hun .
Tabhi dad ne shalini ki nigthy ko phad diya aur shalini BED PER LET GAYIyi.dad ne shalini KI CHOOCHI KO dono hato se jhor jhor se masalne lage shalini poori raandi ki tarah chilane lagi please dad dhire dhire masale mujey dard ho raha hai tabhi dad ne kaha beti kiyon maza nahi araha hai to boli maza to aaraha hai.lekin choochi me dard bhi ho raha hai tabhi dad ne pucha kiyon mera RAZZAk tujey chodne ke time teri choochi ko nahi sahelata kiya tabhi shalini ne kaha nahi us bhichare ko kiya malum aur jab wo meri choochi ya choot per hat lagata hai to me use dat deti hun ki mujey yeh saab pasand nahi aur wo bichara mujey simple style me chod kar soo jata hai.(DOsto mene jab yeh suna to me apne aap se kaha kash is raandi ko mene pahele hi thapad mar kar sidha kiya hota to mereko yeh din nahi dekhne padte)
Tabhi shalini ne dad se pucha aap ne RESHMA Ko paheli baar kab choda.
To dad bole beti JAb me paheli bar RESHMA ko sasural lene gaya waha per RESHA aur uski sassu akeli thi aur dono ko chod diya pahele RESHMA Ki sass phir Reshma.aur ek bat menehi RESHMA Ko BAtya tha ki tujey mere liye ready kar ne ko
RESHMA ne tujeymeri rakhel banane me madad ki aur aaj tum meri randi bani ho wah shukriya ada kar hun .wah re RESHMA tea jawab nahi .Tabhi shalini ne kaha RESHAMA NE MUJAY aap se chudwane ke liya kaha tha aur jab se sasural ayi hai tabhi se mere sath s*x (leb) karthi thi aur aap ke pas chudwate samay mujay dikhati thi aab me samaji ki yeh aap dono ki mili bhagat hai .
Abb shalini bed ke upar let gayi aur dad ne shalini ke pairo ke phelaya aur apna mu uski choot per rakh kar juban undar dal kar chat rahe they idhar shalini jhor jhor se SISKARI LE rehaithi aurdad dad keh rahi thi lekin mera dad kaha mane wale they aur apne hato ko upar le kar jhor jhor se uski choochi ko masal rahey they. tabhi shalni chilai ddddddddddaaaaaaaaaaaaaaddddddddddddddddddddddddddddddddddddddd ruko me aa rahi hunnnnnnnnnnn please dadddd aur wo dad ke mu per jhad gayi.
Tabhi dad ne shalini ki choor per jhor dar thapad mara aur bola RAANDi kuch der nahi ruk sakti thi .(DOSTO MUJEY ITNA GUSSA AYA KI ME APNE AAP PER CONTROL NAHI PA RAHA THA MENE SOCH HI LIYA YHA KI YA TO MERI BIWI KO LALAQ YA PHIR USKO GHAR SE NIKAL DU)
ABB mere dad ne shalini ki choot per apna lund rakh kar jhor ka shot mara aur shalini ki choot me jaise hi lund gaya wo jhor se chilayee uuuuuuuuuuuuuuuuuuiiiiiiiiiiiiiiiiii hai mar dala dad please bhar nikalo mujey bahut dard ho raha hai please dad lekin mere dad ne phir se lund ko thoda bahar nikala aur jhor se shot mara aabb lund poori tarah se choot ke undar chala gaya tha.aur aur jhor se tadapne lagi dad kuch der uske upar aise hi pade rahey aur left mammey ki gundi ko choos rahe they right mammey ko jhor jhor se masal rahe they .
idhar shalini bhi dard se tadap rahi thi uuuiiiii aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhh ooooooooooooooooooooo ki awaj nikal rahi thi tabhi abba ne lund ko bhar nikala aur phir undar dala aur zor zor se chodne lage shalini bhi masti me ane lagi aur dad se chudwane lagi
dad ne aab apna asli roop dikhana chalu kar diya aur jhor jhor se chodte huye gali dene lege randi chinnal le mera lund bahut tadap rahi thi na aab le aur zor se idar shalni bhi khushi se uchal padi aur dad se kaha ha mere malik mujey jhor se chod chod aaj meri garmi nika de haa me aap ki rakhel hun aur aur zhor se chod meri bur ka aap bhosda bana do please dad jhor se chodo me ane wali hun aur jhad gayi tabhi dad ne bhi do char shot jhor jhor se mare aur bhi dad ki choot me apna virya nikak diya aur dono ek dusre ki baho me bahe dal ker pade rahe .
me apne wapas apne room se apna bag ko bed ke niche rakha kar ghar se nikal gaya aur me sham ko ghar aya aur dono ko dekha dono aisa behave kar rahe they ki kuch huya hi nahi hoo
aur mene khana kah kar apne bed per soo gaya
to dosto kaisi lagi aapko meri kahani please aap jarur batana.aur mujey yeh bhi batana ki me pana rista kayam rakhu ya phir me talaq du
Dear friend please help me thank you very much
DONT FEEL SHY MAIL ME
SHE CAN MAIL ME FOR MY CELL NUMBER ANY TIME IN MAIL I WILL PROVIDE U
MY CELL PHONE NO
OK BYEEE

Naukrani Ki Chudai Mere Sath

Hi Dosto Mera Naam Ashish Hai mai jaipur me rehta hu thoda Sa Description mere baare Me Mai 5 ft 9 inches aur 18 saal aur lund 8 inch ka hai
And Average Body Build Up Main First Time Story likh raha Hu Toh koi galti Ho Toh Sorry So aap Logo Ka Time na Waste karte hue story pe aata hu aur ye ekdum true aur real story hai

Ye june 2012 summers ki baat hai main apni nani ke ghar se ek mahine baad lauta tha aur mummy ek nayi naukani rakhi thi uska naam reshma tha wo dikhne fair thi aur uske boobs ko dekh ke toh mera lund wahi khada ho gaya uska figure 32 28 34 tha kaam karte hue uski gaand matak matak ke hilti thi woh gaun me rehni waali ladki hai aur yaha kiraye ke makan me apni mummy aur 18 saal ki behan ke saath rehti hai maine jab pehli baar usse kaam karte hue dekha toh bathrrom main jaake muth marna pada.

4 - 5 din ho gaye the main ab usse roz dekhne laga usse bhi mujh pe suk ho gaya tha par usne kabhi koi response nahi diya agle din meri nani ki tabiyat kharab ho gayi aur mummy ko delhi 3-4 din ke liye jaana tha toh mummy ne kaha ki reshma aaegi toh usse ghar saaf karle lena maine thik hai kaha aur mom dophar waali train se chali gayi 5 baje reshma aayi aur ghar ki safai karne lagi usse mere saath ghar me akela dekh ke mere andar ka janwar jaag raha tha par maine apne aap ko control karke plan banaya ki usse seduce karke usse chod dunga maine study room me jaake pc on kiya aur usme porn laga ke dekhne laga aur balcony me jaake chhup gaya reshma andar jhaadu lagane aayi toh porn dekh ke darr gayi woh ek shariff ladki thi aur shayad pehle kabhi ye sab nahi dekha tha wo idhar udhar dekhne lagi

Phir pc me chodne ka scene aaya toh wo usse ghurr ghurr ke dekhne lagi aur puri 5 min ki porn dekhne ke baad waha se chali gayi main balcony se ye sab dekh ke wapas study room main aa gaya phir do min baad bathroom band hone ki aawaz aayi maine waha jaake key hole se dekha toh dekh ke dang reh gaya woh apna pajama utar ke apni chut main ungli kar rahi thi aur jor jor se aaaa............ aaaii ....... uuhh........ aaaa oooh....... ki aawaje kar rahi thi mera toh dekhte hi khada ho gaya mere dimaaag me ekdum se usse record karne ka khayal aaya maine apna mobile liya aur ventilator ke hole se usse ye sab karte hue record kar liya 3-4 min ke baad woh jhad gayi aur bahut saara chut ka pani bathroom me fhel gaya usne usse saaf karke kapde pehanke bahar aa gayi main study main jaake uss video ko baar baar dekhne laga aur mera plan badal gaya maine usse blackmail karke chodne ka plan banaya woh jab safai khatam karke jaa rahi thi toh.......

Maine usse roka aur kah mujhe tumse kuch baat karni hai andar aao main chair pe beth gaya aur mere samne aake khadi ho gayi maine kaha
Me :tum abhi aadhe ghante pehle bathroom me kya kar rahi thi
reshma : (Woh Ek Dum Se darr gayi aur darr ke mare safed pad gayi)
Me: (Maine usse video dikhai) aur woh rone lag gayi
Me: Tum Ye sab karti ho tumhe sharam nahi aati
Me: Ab Jab ye video tumhari mummy aur dusre logo ko dikhaunga tab tumhe apni galti ka ehsaas hoga

Woh rote hue mere per padne lagi aur rote rote boli meri maa ko kuch mat batana nahi woh mujhe ghar se bahar nikal dengi aur mera meri ma ke alawa koi nahi hai aur phir wo wapas se rone lagi main 1 min tak usse dekh ta raha aur dil main kush ho gaya ki mera plan kaam kar raha hai

Maine kaha thik hai agar tum mera kaam karogi toh main kisi ko kuch nahi batunga par tumhe mujhe kush rakhna hoga usne upar dekh kar sar hilate hue haa kiya maine usse uthaya aur usse kiss karne laga woh dhaka deke dur chali gayi

Reshma: ye aap kya kar rahe hai please mujhe chod dijiye
Me : Mai Tumhe Chodne Hi Wala Hu Jo Mai keh raha hu woh karo nahi toh tum ghar se bahar ho jao gi

Woh aur jor se rone lagi par mujhe kuch farak nahi pada aur maine usse apni taraf kich ke wapas kiss karne laga aur uske boobs press karne laga woh 3-4 min tak resist karne lagi phir usse bhi mazza aa raha tha mere lund lohe ki tarah sakt aur garam ho chuka tha humne 5-6 min aur kiss kiya aur maine uske kapde utarne chalu kiye usne apni chati pe haath rakh kar dur bhagne lagi aur nahi kehte hue hall main bhaag gayi maine jaldi se bhaag ke usse pakad liya aur ek chata maara aur kaha jo keh raha hu woh kar warna tere liya achha nahi hoga aur wahi leta ke uske kurta utara pheka woh rote hue nahi nahi karne lagi maine ek boobs ko pakad chusne laga aur dusre ko daba ne laga phir 1 min baad uski bra bhi phaad daali aur 5 min tak uhe chusne laga ab usse bhi acha lag raha tha par wo abhi bhi sharm ke maare aankhe band kar rakhi thi

Ab mujhse aur nahi raha ja raha tha toh maine apna 8 inche lamba aur 2.5 inch mota lund nikala toh woh dekh ke darr gayi aur kaha ye kya hai maine kaha ye woh hatiyaar hai jisse teri chut aaj phatne waali hai phir main uth ke freeze me se dairy milk laga aur apne lund laga gi aur reshma se kaha isse chus usne sar hila ke mana kiya par maine uska sar pakad ke apna lund jabardasti uske muh main daal diya aur mouth fucking chalu kar di purre hall me pachak pachak ki awaaj aa rahi thi woh abhi bhi ro hi rahi thi kyunki ye uske rape hone ke barabar hi tha 7-8 min tak uske chuswane ke baad mai usse muh me jhad gaya usne aadha pee liya aur baki bahar nikal diya maine socha usse bhi thoda kush kiya jaaye

Maine uski under wear utaar di aur usse pura nanga kar diya aur uski chut main ungli karke andar bahar karne laga uski chut pehle se bahut gili thi woh aaahh........... uuuh.............. ooii............... maa... aaaa....... ki aawaze karne lagi aur 4 min me hi jhad gayi tab tak mera lund wapas khada ho gaya tha aur maine tel laake apne lund pe lagaya aur thoda uski chut pe bhi phir hum dono bed room main chale gaye aur usse dhaka deke phek diya aur uske upar chad ke apna lund ke supra uski choot ki diwar pe rakh diya aur ek dhake se aadha lund ghusa diya woh cheela paddi uuuii maaa phat gayi meri chut please isse bahar nikalo nahi toh marr jaungi please aaaaaaaaaaa aaahh

Phir niche dekha toh uski chut me se khun nikal raha tha main ruk gaya aur usse kiss karne laga aur boobs daba ne laga usse acha lagne laga aur reshma wapas se excited ho gayi aur maine apna purra lund dusre dhake me daal diya iss baar uske chhikne se pehle maine uske lips apne lips se daba liye aur lund andar bahar karne laga woh dard me thi par usse ab mazza aane laga tha

Aur woh aawaaze nikaalne lagi aaaaaahh uuhhh please jaldi kijiye aaaahhh ohh maaaa aaaaaaaaaaaahh uuuhhh ye sunke meri excitement aur badd gayi aur maine speed tezz kardi gayi pure bed room main chodne ki aur pachak pachak ki aawaje gunj rahi thi 15 min tak main usse chodta raha aur woh 2 baar jhadd gayi thi ab mera bhi aane waala aur maine apna lund nikaal ke uske boobs aur peth pe saara cum nikal diya mujhe itna jyada muth kabhi nahi aaya tha main thak ke uske upa let gaya aur hum dono wahi 15 min lete rahe reshma ne kaha aap ab th kisi ko nahi batayenge na maine usse kaha ki thik hai par jab main kahu tumhe yehi sab karna hoga aur rozz yaha kaam karne aana hoga sar hila ke haa kaha au jaane ke liya uthane lagi par maine usse pakad ke wapas boobs chusne laga usne kaha please mujhe duro ke bhi safai karne jaana hai maine kaha aaj waha mat jao aur bahana bana dena phir main chair pe beth gaya usse apna lund chuswaya aur usse apni goddi me beth ke chod ne laga 5 baje se 8 baje tak maine usse 4 baar choda kabhi doggi style aur uski gaand bhi maari

Uskebaad hum dono saaf hoke woh chali gayi agle din bhi woh 5 baje aayi aur humne uss din bhi bahot saara s*x kiya aur agle 4 din bhi ye sabb chalu raha tabse 7 mahine tak jabhi hume mokka milta hum s*x karte hai aur jabhi woh dusre room main jaati main usse kisss karne waha chale jaata ab toh hum hafte do baar s*x toh karte hi hai aur ab woh meri randi ki tarah hai jo main kehta hu woh wohi karti hai maine usse kuch hafto pehle kaha mujhe tumhari 16 saal ki behan bhi chahiye ussne uska bhi intezaam kardiya par maine ussse kaise choda aur ye unn dono ko ek saath kaise choda ye main apni next story main batunga agar aap logo ko meri story pasand aayi ho toh please mujhe apne comments jarur bheje meri id hai suzanjade5@gmail.com gmail ya facebook thank you....

sasur ji ne jam kar choda




------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
HI dosto mera naam rohini hai. Meri umer 32 saal hai. Me ek middel class family mai raheti hoon. Aaj me apko mere jivan ki ek sachhi ghatna bata rahi hoon. Mere ghar main me, mere pati, mere do ladke aur mere sasur rahte hai. Ye baat tabki hai jab mera bada bachha ek saal ka tha. Tabhi mere pati ki duty night me thi aur wo raat ko 8 baje kam par jate aur subah 6 baje ghar lot ate the. Raat ko me aur mere sasur aur mera ek saal ka bachha hum teenohi ghar me rahte the. Meri saas to mere shadi se pahelihe gujar gayi thi.
Tabhi meri umer 24 saal thi. Aur mere sasur ki umer 51 saal thi. Mere sasur ki umer 51 thi lekin wo 40-45 ke lagte the. Mere pati ki duty subah hone ke karan tabhi hum dono me jyada s*x nahi hota tha kabhi kabar mahine me ek baar agar moka mila to hi ham s*x kar pate the. Dinbhar pitaji ghar pe rahte the aur ratko mere pati ghar pe nahi rahate the. Hamara ghar 1bhk ka flat hai isiliye hame kabhi mouka bhi nahi milta tha.
Iski wajah se meri pyas badh rahi thi aur muze rat bhar nind nahi aati thi. Ek rat muze pyas lagi to me uthi me pani pine ke liye kichen me gayi. Pani pine ke baad me mere kamrme jaane wali hi thi ki muze bathroom se kuch awaj ayi to me udhr kya hai ye dekhne ke liye bathroom ke idhar gayi. hamare bathroom ka darwaja jara pooran tha isliye uska kuch hissa gira hua tha mene gire huye hisse se ander najar daali to mene dekha ki mere sasurji ander adhe nange the aur wo unka land haat me lekar hila rahe the. Me unka land dekhkar chuok gayi unka land 8 inch lamba tha. Wo use jor se hila rahe the aur thodi der me unhone diwar pwr unka paani chod diya aur kapde pehanne lage tabhi me waha se nikal ayee aur mere bistar par jake so gayee. Muze saari raat nind nahi ayee me sirf mere sasur ke bare me sochati rahi. Subah hotehi me uth gayi aur apna kaam karne lagi. Lekin mera kaam me man nahi lag raha tha muze to sirf kal rat ki bat yaad aa rahi thi. Me dinbhar mere sasur ke baare me hi sochati rahi shyam ko jab mere pati kaam par chale gaye to mene man hi man me ek plan banaya aur mere sasurji ko patane ka irada kar liya. Mera beta ek saal ka tha wo abhi bhi mera hi doodh pita tha. Mere sasur tv dekh rahe the me unke samne aakar baith gayi ar tv dekhane lagi wo tv dekhane me vyast the mene unke samne mere bachhe ko doodh pilane ke liye mera ek right side wala breast nikala aur mere bachhe ko doodh pilane lagi. Mere sasur ne meri aur dekha aur firse tv dekhne lage. Me unke samne kabhi bhi doodh pilane nahi baithi thi isliye wo muze dekhne lage mene jaan boozhkar unpar dhyan nahi diya. Mera beta so gaya tha mera breast khula tha par mene jaanboozhkar use khula hi rakha aur me tv dekhne lagi. mere sasur bich bich me meri aur dekhte aur firse tv dekhne lagte. Ab muze pata chal gaya tha ki unki nazar mere chati par thi. Ab wo tv chodkar mere chati ko dekh rahe the. Mene akdmse unhe poocha '' pitaji aap ye baar baar meri aur yoon kya dekh rahe hai kuch chahiye kya ?'' mere poochne par wo dar gaye aur kaha '' kuch nahi me bas yoon hi dekh raha tha ''
tab mene kuch nahi kaha aur me unke paas jakar baith gayee aur unka haat mere chati rakhakar kaha ki '' pitaji muze maloom hai ki aap mere chati ko dekh rahe the agar apko meri chati itni achhi lagi to muzse kah diya hota me apke liye kabhi na nahi kahti'' yah soonkar wo mere chati par hat firate hooye bole '' me bhi yahi chahta tha pr meri himmat hi nahi ho rahi thi tumse kahne ki isliye me tumhe hamesha chupkese dekhta tha aur tumhe sapnome hi chodta tha'' aur wo muze jaminpar litake mere blaoje ke batan kholne lage uanonhe mera blouje khola aur meri choochiya dabane lage. wo kahne lage'' bahu tumhara sharir to bahut hi komal aur madak hai tumhe chodne me bohat maza ayega mene bohat din ke baad kisi auratko mere haatome paaya hai tumhari saas marne ke baad me bahut akela hua tha aur mera sharir s*x ke liye bhahut hi pyasa ho gaya tha isliye me khudhi haatose apna paani gira raha tha achha hua tum mil gayi nahi to muze yesehi marna padta aaj me apni barso ki tammana poori kroonga aaj tumhe abhi tak kisine nahi diya hoga itna sookh dunga'' Aur wo meri saari me haat dalne lage meri haalt bhahot hi kharab huyee thi me poori taraha s*x me doob gayee thi muze bhale boore ki koi samaj nahi rahi. pitaji ne meri saari nikal di aur mera peticot nikalkar meri jaangho ko sehlane lage isse me pagal ho uthi aur uanke hotopar hot rakhkar me unko kiss karne lagi.
unonhe mere saare kapde nikal diye aur aur ab wo khudke kapde nikal ne lage.
unka sharir abhi tak poora javan tha wo poore javan admi ke taraha hi lagrahe the unonhe apne saare kapde nikal diye aur wo poore nange ho gaye unka 8 inch lamba land mere samne saap jayse apna fun nikalkar naach raha tha unonhe mere haat me unka land diya aur use choosne ke lye kaha me us land ko choosne lagi wo mere muh me poori tarah nahi ja raha tha me use adha hi apne muh me le parhi thi uski chaudai itni jayda thi ki mera muh bohat khul gaya tha aur mera muh dukh raha tha mene use muh se nikala aur use haatse hilane lagi. tabhi pitaji ne meri choochiya pakdi aur use apne muh me dalkar choosne lage wo mera breastfeed kar rahe the wo mera dhoodh pine lage aur ek hat meri chut me daalkar usme ungli daalkar ander bahar karne lage wo mera poora ka poora doodh pine lage the mere dono breast poore khali karne ke baad wo meri tango ke bich aye aur meri tange upar karke unhone meri chut par apna land rakha aur muze savdhan hone ko kaha aur ek jor ka dhakka diya aur unka land poora mere chutme gaya mere muh se jor ki chikh nikal gayi fir unhone mere dono haat pakde aur use jorse kaskar pakda aur jor se apna land age piche karne lage mere chutme bohat dard hone laga meri ankhose aasoo ane lage par jyase unhe meri koi chinta hi nahi ayse wo muze jorse chod rahe the mere muh se avaj nikal rahi thi me aaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh aaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh uuuuuuuuuuuuffffffff uuuuuuuuufffffffffff karke unka sath de rahi thi mere chut se pani nikal gaya tha isliye jab wo unka land under bahar karte tabhi pich pich awaj arahi thi meri chut boahat dard kar rahi thi wo muze chodte huye kabhi mere janghopar thappad marte to kabhi meri pet par to kabhi meri gap par isliye mera saara sharir lal ho gaya tha muze bohat dard ho rah tha jayse muze koi murd nahi to koi janvar chod raha ho ayesa lag raha tha wo mere poori sharir ko masal rahe the ahd ghanta hone ke baad wo mere chut me hi apna pani chodkar mere upar so gaye wo poori tarahse pasinese labalab the unka pasina mere sharir ko lag raha tha wo bohat hi thuk chuke the lekin me galat thi pandhara min ke baad wo phirse uthe aur muze phirse chodne lage us raat unonhe muze jibharke choda kuch din hamara khel ayese hi chalta raha.
ek do saal hum ayse hi chodai karte rahe baad me muze unse ek ladka hua aur me firse maa ban gayi uske baad mere pati ki duty change ho gayi aur wo subhah kam par jane lage aur mere sasur ki tabiyat bhi kuch kharab hone lagi thi isliye hamara nata choot raha tha aur mere bachhe bhi bade ho gaye the iasliye hum dono ne chudai karna chod diya tha c

Gand Aur Chut Ka Maza

Hi gals, main hu Harsh. Ye meri pehli story hai time na waste karte hue story pe aata hun, main 24 saal ka hoon, ye story mere bagal me rahne wali bhabhi ki hai jab main 19 saal ka tha tab wo mujhe bada chahti thi as a child, ek baar wo naha ke wapas aayi to main unke ghar pe ruka hua tha, maine dekha wo bra badal rahi thi tab 1st time mere mann me unke liye khayal aaya aur mera lund khada ho gaya.

Uske baad main roj unko usi haal me dekhne ki koshis karta bt kabhi kabhi nai dekh pata, ek baar unhone mujhe dekh liya ki main roj usi time unke ghar pe hota hun, tab wo kuch nai boli aur has ke chali gayi.

Kuch din baad unke ghar pe koi nai tha to unhone mujhe sone ke liye bulaya aur mummy se bhi bol diya raat me main unke sath hi sone laga, adhi raat me meri neend khuli to maine dekha ki wo mere lund se khel rahi thi to main bhi maza lene laga, kuch derr baad wo mere lund ko muh me leke chusne lagi, mujhe bahut maza aa raha tha us time pe mera to lund ka topa bhi nai khulta pura, kuch derr baad unhe pata chal gaya ki main jag raha hun to unhone mujhe awaz di harsh utho jag rahe ho tum mujhe pata hai.

To main uth gaya to unhone mujhse puncha mujhe pata hai tum kya chahte ho aur kya sochte ho tum mujhe nanga dekhna chahte ho na mujhe pata hai tabhi roj aate the mere ghar, khair maza aayi tumhe maine kaha haan bahut maza aayi fir se karo na lund me, to unhone firr se lund muh me le liya aur zoz zor se chusne lagi aur mera maal nikal gaya wo pi gayi, mujhe pata bhi na chala, uske baad unhone apne saare kapde utare aur mere bhi aur mujhe sab bataya kaise chudai hoti aur uske baad jab maine kaha to wo bolne lagi ki chut nai gand marna sikho abhi maza aayegi, to main maan gaya uske baad wo apni chut chatane lagi.

Ajeeb si thi gori gori pink pink namkeen si main jos me to chatne laga, uske baad wo apne boobs daba ke chusne ko kaha uske baad, unhone mere lund ko muh me liya aur khada kar diya uske baad apni gand pe livon lagaya khub sara aur mere lund pe bhi to maine puncha isko to hair me lagate hai to unhone kaha ye laga ke chudai ka maza hi kuch aur hai sab kuch smooth ho jata hai, aur dhire dheere lund pe baith ke lund apni tite gand me lene lagi mujhe dard hua thora sa lekin maja bhi aa rahi thi uske baad pura lund jab andar chala gaya tb to dheere dheere upar niche hone lagi mujhe bada maza aa rahi thi.

Uske baad mera maal unki gand me nikal gaya, aur wo thak ke mere upar hi let gayi uske baad jab lund unhone bahar nikala to usme unki potty lagi thi to maine kaha cheeeeee ye kya kiya ganda ho gaya cheeeee fir wo boli aisa kabhi kabhi hota hai gand marne me roj maroge tab nahi hoga fir unhone mera lund saf kiya aur hum dono let gaye kuch derr baad ek baar aur gand maari unki firr hum so gaye, fir wo roj mujhse gand marwane lagi aur mere lund ki malish kar kar ke wo khada karti aur gand marwati unke aisa karne se mere lund bada ho gaya aur main derr me jhadne laga, aise hi gand maarte maarte ek saal ho gaye ab to gand ka ched bhi dhila ho gaya tha maza hi nahi aati thi,

To maine bola ab to chut marne do ab to chodne me expert ho gaya hun fir wo boli kuch din baad aur wo din aa gaya wo mere lund ki malish karte apni chut chatwati aur mere lund ko muh me leke khud zor se chuti aur mere lund ka supada apni chut ki line (faanke ) khol kar khub ragadti, mujhe bada maza aaya uske baad wo boli dhire dhire daalna tumhara lund bada ho gaya hai, to main dhiire dhire lund unki chut me daalne laga aisa karte karte pura lund jad tak unki chikni chut me utaar diya aur chodne laga aur wo uchal uchal ke chudwane lagi aur baad wo boli ki andar mat muth nikalana jb nikalne wala ho to gand me daal ke nikal dena dena maine waise hi kiya badi maza aayi ab to roj chud aur gand marta daba ke aur muth unki gand me bhar deta aisa karne se gand aur chut ka maza milta kabhi kabhi to gand aur chut dono ruk ruk ka mrne laga ab to unki potty bhi nahi lagti unki gand maar maar ke ek dam moti kar di aur chut rawa kar di dono marne ka maza hi kuch aur hai aaj bhi main unki chut aur gand maarta din me do ya 3 baar, to dosto kaisi lagi meri story main karen

Reshma Se Sunita Randi Bani Kafi Chudai Ke Baad

Hi mera naam Sunita hai. Main 35 saal ki ek randi hu. Main aaj bhi husn ke market me jalwe bikherti hu. Abhi me mumbai ek randikhane me rehti hu. Aaj main aapko batane ja rahi hu ki main kaise ek randi bani aur randikhane me pahuchi. Mera asli naam reshma tha lekin randikha ne mera naam sunita bana diya, mere mata pita ka dehant ho gaya tha.

Main apne chacha ke sath rehti thi. Chacha private company me clerk ki job karte the. Chacha aur chachi ko main aur mera bhai boj hi lag rahe the. Chacha muje aur mere bhai ko rakhna nahi chahte the. Main ghar ka sara kaam karti thi maine 9th class tak hi padhai ki hai. Unhone mujhe ghar ke kaam kaj me laga diya. Main ghar ka sara kam karti thi.

Jab main 19 saal ki hui tab meri chachi ne mere chacha ko lunch box dene ke liye office bheja. Mere chacha ka boss ek aiyas admi tha aur ladki uski kamjori thi. Chacha ko promotion chahiye tha. Chachi ko ye pata tha isliye chachi ne jan bhujkar mujhe waha bheja. Chachi ne mujhe kaha ki ye kapde le aur ye pehn ke chacha ke office me ja aur unko lunch box de ke aa.

Main kapde le ke apne room me chali gaye. Aur maine dekha ki kapde me ek top and ek ghutno ke upar tak ka skirt tha. Maine kaha ye kya hai chachi. Chachi ne kaha is se tu modern lage gi ja pehn le aur jaldi kar. main wo kapde pehnke chacha ke office pahuchi. Chacha meri rah dekh rahe the. Maine chacha ko lunch box diya. Phir chacha mujhe le ke boss ke cabin me gaye. Maine kaha hum kaha ja rahe hai. Chacha ne kaha main tumhe apne boss se milvata hu. Hum jaise hi boss ki cabin me enter hue ki boss ki nazar mere pe chipak gayi wo mujhe ghur ghur ke dekhne lage. Chacha ne kaha – ye meri bhatiji hai. Unhone kaha – bahut sundar hai tumhari bhatiji kya umra hai iski

Chacha ne kaha – 19 saal

Boss ne kaha-accha matlab jawan ho gai hai. Ok bye

Phir main apne ghar wapis aaye.Jab raat ko chacha ghar aaye to bahut dukhi the.chachi ne pucha –kya hua kyu dukhi ho, main undono ki baate sun rahi thi aur unko bhi pata hai ki main unki baate sun rahi hu.

Chacha ne kaha- kya batau aaj jab reshma ko boss se milaya aur main apne table pe aa ke betha to boss ne mujhe apne cabin me bulaya tab reshma ja chuki thi.
Chacha boss ki cabin gaye aur kaha apne mujhe bulaya sir. Mere chacha ka naam rajesh tha

Boss ne kaha – rajesh bahut sal se tumhara promotion nahi hua nahi
Chacha ne kaha – ha sir
Boss ne kaha – main tumhe Assistant Manager ki post deta hu
Chacha ne kaha – thank u sir
Boss ne turant kaha- lekin meri ek sart hai
Chacha ne kaha – kya
Chacha ko pehle se pata hi tha

Boss ne kaha – tum apni bhatiji ko tin din and tin raat ke liye bhejo aur jo main bolu wo karna padega use to tumhe me asst. manager ki post de duga aur ha agar ye manjur nahi hai to kal se kam pe mat aana aur apna hisab le jana. Chacha ne chachi se kaha ab tu hi bata main kya karu. Agar is umra me naukri chali gaye to mujhe kaun naukri de ga aur upar se 5 log ki jawabdari. reshma ko boluga to wo to na hi bol de gi na

Chacha ne kaha- mujhe subah 9 baje tak jawab dena hai
Chachi ne kaha – ap khana khalo baad me sochte hai.

Main 30 minute tak sochti rahi agar maine mana kar diya to chacha ki naukri chali jayege aur sab log taklif me aajaege. Thodi der baad jab chacha aur chachi drawing romm me bethe the tab unhone mujhe bulaya aur kaha reshma hum tumhe ek baat batane ja rahe hai.

Maine kaha – chacha maine apki sare baate sun li hai main tayaar hu.
Chacha ne kaha- beti meri majburi hai isliye
Chacha ne boss ko phone kiya aur bole- sab apki dulhan ready hai

Boss bole- kal subah 9 baje use ek gaadi lene ayegi tum dono us me beth jana. Subah thik 9 baje ek gadi mujhe lene aaye maine salwar kameez pehni thi. Main aur chacha us gadi me beth gaye.gadi hum dono ko leke saher ke bahar nikal gayi chacha ko pata tha ki gadi kaha ja rahi hai. Gadi saher se kareeb 10 km dur ek farm house me ja ke enter hui. Farm house me jane ke baad chacha mujhe leke andar enter hue waha ek 36 year old ek lady maujud thi. Usne chacha ko kaha aap reshma ke chacha hai aur ye reshma hai na.

Chacha ne kaha – ha mam

Us lady ne kaha- aap ja sakte ho reshma ko yaha chhod do.
Chacha ne kaha- beta plz sambhal lena meri naukari aur izzat dono ka mamla hai.
Maine kaha – thik hai chacha
Aur wo chale gaye. us waqt kareeb 10 baje the.
Maine us lady se pucha – sahab kaha hai.
Wo lady boli – sahab raat ko aayege.

Maine kaha-to fir mujhe kyu itna jaldi bulaya aur aap kaun hai. Usne kaha- main sahab ki rakhail aur randi hu. Aur tum bhi aaj sahab ki rakhail banane ja rahi ho. Tum janana chahti ho na ki tumhe jaldi kyu bulaya to suno sahab rakhail ho ya randi sab ko dulhan ki tarah saja ke choadte hai.

Chalo andar Waha do ladiya aur bhi thi. Usne mere sare kapade utarava diya aur meri puri body ko pehle wax kiya phir mere donohatho aur pav me mehndi lagai aur meri chut aur gaand ko bhi decorate kiya. Phr unhone mujhe atar ke pani se nehlaya. Aur phir mujhe red transparent bra and transparent panty pehnai. Phir decorative blouse jiski back side bahut khuli thi. aur decorative ghaghara aur jari wali sari pehnahi ye sab red color ke the. mujhe dulhan ki tarah sajaya gaya. Usne mujhe bataya ki mujhe aaj raat kya karna hai aur mere sath kya hoga.

Kareeb raat ke 9 baje boss aye. Boss hall me bethe. Us ladki ne mujhe boss ke samne bheja. boss ne kaha wow kya maal hai. Jao mere liye sharab ka pack bana lao. main sharab ka pack banane lagi aur boss ke pass jake diya. Boss ne mujhe apni jangh bithaya boss wo sharab pi gaye. aur unhone glass side pe rakh ke mujhe gardan se pakda aur mere hotho ko chusne lage.kareeb 10 minute tak wo mere hothon ko chuste rahe. Unhone mera dusra hath apne hath se pakad rakha tha. Baad me wo khade ho gaye aur mujhe ghutno pe bethne ko kaha aur kaha – chal randi mere pant utar aur mera lund chus. Maine boss ki pant aur nicker uteri sahab ka lund bada jada tha, main jor jor se use muh me leke chusne lagi 10 minute tak chusne ke bad boss ne mere muh me hi apna virya chhod diya, maine bahut koshish ki boss ka lund bahar nikal ne ki aur virya ko thuk ne ki lekin boss ne jab tak main virya
nigal nahi gaye tab tak apna lund mere muh me rakha aur kaha apni jibh se ise saf kar Sali randi.

Maine boss ka lund saf kiya. Fir boss ne mujhe bistar pe leta diya aur boss ne meri tange fela di aur fir apni jibh meri chut ke upar pher rahe the. Isse mujhe uttejna ho rahi thi. 5 se 6 minute tak boss ke aisa karne se mere tan me bhi aag lagne lagi. Phir boss mere sare badan ko jibh se chatne lage aur mere tan ki aag aur bhadakne lagi.boss mere upar aa gaye aur meri muh ko chatne lage. Boss ne mere muh se le ke pav tak sab kuch chat liya. Ab main bahut utejit ho gaye thi. boss ka fir se khada ho gaya tha. Ab main bhi boss ka lund apni chut me lene ko vyakul thi. tabhi boss ne meri tange felai aur apna lund meri chut ke paas lake rakha aur use uspar ragadne lage.

Aur meri chut ke muh pe la ke us ko rakh diya aur unhone meri dono tango ko pakad liya aur phir jor se dhakka dene lage jaise hi unka lund 20 percent andar gaya to mere muh se siskiya nikal gayi ahhhhhhhhhhhhhhhhh dhire se sahib... aisa mere bolte hi wo aur utejit hue aur phir jor laga ke apna lund 50 percent tak meri chut me dal diya aur main chillai mar gayeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeee sahib please dhire se chodo na, wo andar bahar karne lage apna lund.

Aur bole “chup Sali randi aaj teri pehli chudai hai isliye bad me tuje adat ho jayegi.” main unki ye bat samaj ne ki koshis kar rahi thi tabhi unhone pura lund meri chut me dal diya. Aur main jor se chichi mar gayeeeeeeeeeeeeeeeeeeee. Ab wo jor jor se apna lund meri chut me andar bahar karne lage mujhe ab dhere dhere maza aane laga. Mere muh se ahhhhhhh ahhhhhh ahhhh oooooouch ahhhhhh ouch ki awaje nikalne lagi aur mene apne donohath sir ki gand pe rakh di. Aur unhe suppor karne lagi. 5 minute tak aisa karte karte mera pani chhut gaya aur mujhe bahut maza aaya lekin sir ka pura nahi hua wo to karib 20 minute tak mujhe isee position me chodte rahe tab ja ke unka virya nikla aur meri chut unke virya se bhar gayi. Phir boss ne mujhe naha ke ane ko bola aur jab me naha kea aye to boss kuch movie dekh rahe the. Boss ka virya unke
lund pe chipka hua tha mere chut ke pani ke sath.

Ab boss ne mujhe bulaya aur phir se lund chusne ko bola, main unka lund chusne lagi aur dekte hi dekte boss ka lund phir se tight ho gaya. jaise hi unka lund tight hua to wok hade ho gaye aur mujhe kuttiya banana ko bola muje pata nahi tha wo kya karne wale hai. Maine pucha ab ap kya karoge to unhone kaha- randi ab main teri gand maruga. Aur aisa bolke unhone meri gand ke chhed pakda aur apna lund meri gand ke paas la ke dalane ki kosis kar rahe the tabhi maine kaha – lekin bosssssssssssssssss aisa main bol hi rahi thi ki unhone lund meri gand me dal diya kareeb aadha lund meri gand me chala gaya aur main chillai Ahhhhhhhhhhhhhhhhh ouchhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh aur dekhte hi dekhte unhone pura meri gand me dal diya aur andar bahar karne lage main dard ke mare ahhhhhhh ahhhhhh kar rahi thi, wo lagatar andar bahar karne lage apna lund, main soch rahi thi ki kab unka virya nikale aur wo apna lund meri gand me se nikale to mujhe aram ho. Lekin wo to jor jor se dhakke mar rahe the . kareeb 15 minute ke bad unhone virya tyag kiya wo bhi meri gand me aur jab pura virya nikal gaya tab unhone apna lund nikala aur mere muh me dala aur bole chal randi ise saf kar apni muh se. unke lund par meri tatty aur lahu ke sath unka virya tha. Maine pura saf kar diya.

Fir puri raat unhone mujhe 7 se 8 bar choda aur kareeb subah ke 5 baje hum dono nange hi bistar pe so gaye.Muje thakan ke karan bahut nind aa gaye. Tab kareeb dophar ke 12 baje mujhe us aurat ne jagaya jo waha rehti hai.

Aur boli- "uth randi chal jaldi se naha dhoke taiyar ho ja. Tere customer aate hi hoge"
Maine kaha-"sone do na "
Usne kaha-"chal taiyar ho ja.Tere paas 1 ghanta hai tuje taiyar ho ke rehna hai aur khana bhi kha lena hai agar taiyar hone me time lagaya to khana nahi milega saam ke 10 baje se pehle yaad rakhna"

Maine kaha-"thik hai aur main fatafat brush karke toilet karke nahanechali gaye jab main naha ke nikli to mere kapde us aurat ne taiyar rakhe the.Jisme green bra,green panty,green blouse,green peticoat and transparent green saree.Meri lipstick ka color bhi green tha aur nail polish ka bhi.Bengals bhi green they.Maine kapde pehn liye aur makeup bhi kiya.Mai kisi pari se kam nahi lag rahi thi.Mai taiyar ho ke dining table pe khana khane bethi tabhi boss ka phone aaya.

Boss - 'reshma aaj se tumhara naam sunita hai'
Maine kaha-"thik hai"
Boss - "dekh mere kuch khaas dost waha pahuchte hoge tuje wo jo bole

Vo karna padega varna main naraz ho jauga"

Maine kaha- "thik hai lekin kitne dost hoge?"

Boss -"wo tuje pata chal jayega jitne bhi ho tuje wo bole wo karna hai"
Maine kaha -"thik hai" aur unhone phone rakh diya aur maine khana suru kiya aur jab mera khana khatam hua tab karib 1 baje the.Aur tabhi wo log aaye.Wo log drawing room me bethe.Aur us aurat ne mujhe unke samne bheja main bear ke glass le ke pahuchi. Unlogo ke muh par mask laga hua tha to main jaan nahi saki ki kaun hai wo.Sab ko me glass serve kar rahi thi. Sab mujhe ghoor ghor ke dekh rahe thai.Wo 5 log they aur wo bhi 40 se 45 ki umra ke bitch me.Mere se 20 se 25 saal bade. Maine sab ko bear ka glass diya aur ja ke khadi rahi.

Ek admi bola - "wah kya maal hai.Kya randi hai sali maza aayega is rand ko chodne me"
Dusra bola - "chal randi bitch me aaja."

Me bitch me aa ke khadi rahi wo mujhe ghoor ghor ke dekh rahe the main unke pant me khade lund ko dekh rahi thi wo tight ho chuke the mujhe dekh kar. Tabhi ek mere paas aaya aur meri sadi nikal de aur bola- chal mera lundbahar nikal aur use chus." maine uske pant ki chain kholne lagi to wo bola-"pant aur nikar utar ke chus." aur maine uski pant aur nikar utar
Di aur dekha ki uska lund kitna jada hai, main uske lund ko chusne lagi tabhi dusra aaya aur mere blouse ke button kholne laga aur mera blouse nikal di aur mujhe uska pant aur nikar utarne ko bola aur bola tere ko sab ke kapde utarne hai sali randi"

Maine uske nikar aur pant utar diye aur usne apna lund mere ek hath me de diya-"aur bola chal ise masal" aur tisre ne aa ke meri bra nikal di aur maine bhi uske kapde utar ke uska lund hath me le liya ab mere dono hatho aur muh me lund the.Do log jo baki the wo unke pairo ke bitch me se nikal ke mere boobs ke nipple ko muh me le ke chusne lage.

Wo mere muh me andar tak apna lund jane deta tha.Kareeb 10 minutetak lund ke andar bahar karne se unka virya mere muh me hi chhut gaya.

Wo bole - "randi ek bund bhi bahar nikali to sali teri aisi chudaikaruga ki tu kabhi chud nahi payegi" main unka sara virya pee gayi aur saf bhi kar diya.Phir bari bari sab ne yahi position me unhone apna virya mujhe pilaya. Maine 5 log ka virya piya is wajah se mera pet thoda bhar gaya.

Ab unme se ek ne mujhe apne kandhe pe uthaya aur bed room me le gaya aur bed par leta diya aur baki sab meri charo taraf they. Fir chotha aur pachva jis ne mere kapde nahi utare the usne mera peticoat aur niker utar di. Ab main aur wo 5 sab nange the us bistar pe.

Ab ek jis ka lund me chus rahi thi waise to sab ka lund main chus rahi thi to sab ka lund already khada ho gaya hi tha. Unme se jo pehlewala tha usne mere hath me condom di aur bola "chal randi ise pehna"

Maine puchha- ye kya hai aur kaha lagao aur kis ke liye hai ye/ to wo log hasne lage aur bole - "randi ye condom tum humare lund pe chadhogi aur baad me hum condom pehna hua lund tumhari chut me dalege jisse hame aids ka khatra aur tuje pregnancy ka khatra nahi samji"

Maine kaha-"accha aisa hai"

Main soch rahi thi ki in sab ka lund to kareeb 7 se 8 inch lamba aur 1 se 1.5 inch tak jada tha aur agar ye lund meri choti chut me jayega kaise wo to jyada karne se fat jayegi. Ye soch ke me dar rahi thi lekin ab kya kare karna tohai aur maine condom ka raper nikal ke uske lund pe condom chadhaya. Bad me usne meri chut ke paas aa ke lund lagaya aur ragadne laga.
Aur achanak hi apna lund meri chut me daal diya wo bhi 40 % tak main chilai ohhhhhhhh maaaaaaaaaaaaaaaa mar gayeeeeeeeeeeeee aur dusri hi minute me pura andar dal diya aur meri kamar ko jor se pakada. Aur main chillai - mar gayeeeeeeeee.... plz jane do mujhe ye kam nahi karna" wp aur jor se pura lund andar dalne ja raha tha to
Maine kaha-"bas itna hi rakho aur andar mat dalo"

Tabhi ek ne mujhe chata mara aur bola -'chup sali randi teri chut abhi barabar fati nahi hai na isliye jab fat jayegi na to tuje dard nahi hoga aab to tuje iski aadat ho jayegi. Hum to pura lund andar dalege aur nikalege samji randi " aur baki 2 lund mere baye aur dahine hath me aur bake dono mere nipples ko chus rahe the. Aur wo jor jor se meri chut me apna lund pelta tha. Main chilli... ahhhhh... ahhhhhhhh ..ohhhhhhhhhhhhhhhtabhi mujhe maza aane laga aur maine kaha- "dalooooooooooo aur jor se dalo main ek aurat to ban gayi aab mujhe chodo aur jor se chodo.Ahhhhhhhh ohhhhhhhh wo log hasne lage aur bole-"aa gaya na tere me randipan tuje bhi maza ane laga na" karib 10 minute tak wo meri chut me apna lund andar bahar karta raha aur main jhad gaye.Lekin uski chhut nahi hui maine kaha-"ji aap ki chhut kyu nahi ho rahi " to wo bole-"ari veshya ye to extra time condom hai abhi aur 5 se 6 minute lagega randi ko chodno ho to extra time condom se hi chodne ka to pure paise vasol ho " aur phir 5 minute ke baad uska virya nikal gaya.Aur usne apna lund meri chut main hi 2 minute rakha maine mehsos kiya ki bahut sara virya hoga us condom me. Phir usne apna lund nikala aur mere muh ke paas aaya aur bola-'chal kutti ise apne muh se utar" maine apne muh se use utar diya aur

Phir bari bari sab ko condom pehnaya aur unhone isi position me mujhe choda aur mere muh se hi apna condom utarvaya. Ab unhone mujhe bola ki chal ab kutti ban ja hum teri gand marege maine kaha - nahi sab main mar jaogi. Ek ne aa ke mujhe thapad mara aur bola - "boss ne kya kaha hai jo hum bole wo karne ka chal kutti ban " aur main kutti ban gayi aur pehle ki tarah hi unko condom pehnaya.Mai soch rahi thi ki chalo chut me to mere excitement aane ke baad dard shant ho gaya lekin ye to chut se bhi chhoti hai kal raat bosska liya to bhi dard ho raha tha to ye to 5 hai to kya hoga.Tabhi ek ne meri gand ke ched ke paas aaya aur apni ungli me apna thuk laga ke meri gand me masala aur phir meri gand ke paas apna lund
Rakha. Maine uska lund apni gand pe mehsoos kiya aur usne meri jangh ko jor se pakada aur apna lund puri taqt laga ke andar dal diya.

Main chillai...ahhhhhhhhhhhhhh....mar gayeeeeeee... us waqt uska lund 70% andar gaya tha phir usne aisa jor lagaya ki pura lund meri gand me chala gaya aur main siskiya leti hui chillai ahhhhhhhhhhhhhhhhhhhh ooooooooooohhhh aur meri ankh se ansu nikal gaye aur bad me wo apna lund meri gand me andar bahar karne laga. mujhe bahut dard ho raha tha sayad meri gand fat gayi ho aisa laga wo kareeb 20 minute tak apna lund meri gand me andar bahar karne laga aur me ahhhhhhh ohhhhhh... ye sab karte hue do lund mere hath me the use masal rahi thi aur sath me 2 log meri nipal ko chus rahe the aur mere stan ko daba rahe the aur khinch rahe the.

20 minute to unka virya nikalne me lagni hi thi.Bad me unka virya nikal gaya aur unhone apna lund bahar nikala aur mere muh ke paas laye to maine dekha ki condom pe mera khoon aur tutty laggi hui hai. Usne kaha-"chal kutti ye condom utar apne muh se aur mera lund saaf kar apni jibh se" aur maine waisa hi kiya aur us ke bad sab ne bari bari meri gand mari aur apna lund saf karvaya. Ye sab karte karte shaam ke 6 baj chuke the. Ab tak unhone 3 bar virya tyag kiya tha is wajah se wo thak gaye the to phir adha ghanta hum sab bistar me nange pade rahe aur baad me wo log kapde pehn ke chale gaye aur main nahane ko chali gayi. Aab aapko next part me bataogi ki baad me mere sath kya hua wo part dil dahalane wala hai mere liye.

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts