Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 
Showing posts with label Diawali pa chudai. Show all posts
Showing posts with label Diawali pa chudai. Show all posts

Diwali Gift To My Office Friend Nisha

Hi dosto mera naam Amit hai and main Delhi se hu... Meri achi personality hai and mera penis 6inches hai... To cut the long story short main aapko meri aur Nisha jo 23 saal mujhse ek saal choti ladki hai.... Ye baat Dec ki hai jab maine ek IT company as an engineer join ki thi... Maine last year IIT Delhi se engineering clear ki thi... Since main akela banda IIT se tha to mere naye office me sab log mujhse kuch zyzda hi impress the... Khaaskar girls... Aise lagta tha jaise girls k beech mujhse baat karne ki hod lagi hui thi.... Sab ki sab mujhse has has kar baat karti thi and naye naye bahane se mujhse baat kiya karti thi.... Magar dosto in sab me kismat khuli Nisha ki jo office me zyada gud luking to nahi thi magar haan poora paka hua aam thi... Uske boobs poori tarah mote mote... Pet bilkul 26 inch ya us se kam... Mote mote hips...


And baat karne ka style itna nasheela koi bhi us se baat kare to smoooch karne ka man karne lage... waise uski adaye aur baat karne k style ka main deewana ho chuka tha... Iske sath sex karne ka koi plan nahi tha magar ek din usne bataya wo Delhi me akele rehti hai... Usne mujhe apne ghar par invite bhi kiya... Mujhe us waqt kuch nahi laga and main uske ghar bhi nahi gaya... Magar ek din office me der ho gayi thi tab maine use apni gaadi se uske ghar drop kiya... Usne mujhe poocha bhi upar chalne ko magar maine kaha main late ho raha hoon isiliye nahi gaya... Dheeere dheere hume office me roz late hone laga... Main roz use drop karne laga... Aur jis din hum jaldi free ho jaate the hum ghoomne nikal jaaya karte the jaiae CP and India Gate...
Ab Nisha mujhse kaafi khul chuki thi hum log bilkul girl friend and boy friend ki tarah baat karte the magar uska ki boy friend tha... Jo India me nahi tha... Magar mujhe jab uske boyfriend k baare me pata chala to bura zafoor laga magar maine socha meri bhi to girl friends thi IIT me... Wo mujhse apni saari baate share karti thi.. Aur hum mazak me sex ki baate bhi karte the... Ek din hum India Gate par baithe the sardiya thi and raat k 8 baj rahe the... Uski apn boy friend se ladai hui thi isiliye wo thoda upset thi... Aur mujhse bhi kuch samajh nhi aa raha tha...thodi der k baad maine bola chalo lets leave...
Usne mera hath pakada aur gardan hilakar kaha nahi... Uski shakal ek dam bacho jaisi lag rahi thi man kar raha tha abhi smooch kar doon magar maaine apne aap ko roka... And main use dekhne laga.... Mujhe laga shayad jo mere dimaag me hai wo usne sun liya kyoki wo mere chehre ki taraf aayi aur mere shoulder par apne sir rakh diya... Maine use sehlaya aur uske sir par kiss kar liya...
Bas uske baad maano use kya ho gaya usne mere gaalo par kiss kar liya... Maine kuch nahi kiya.... Usne dobara kiss kiya... Bas ab mujhse ruka nahi gaya main bhi use choomne laga... Pehle uske gaalo ko phir maine uski hoto par kiss kiya aur uske baad uske kaano par kiss kiya ye sab hum kareeb 10 min tak karte rahe... Usne us beech mujhe kai jagho par nocha bhi tha... Iske baad wahan kuch log aa gaye... Ek sardaar family thi... Unhone humara mood kharab kar diya and hume wahan se aana pada... Fir maine use ghar par drop kiya and wahan uske makaan malik khade the isiliye main upar bhi nahi jaa saka....
Main jab ghar aa raha tha tab soch raha tha jo hum aaj nhi kar paaye wo kab kar paayenge coz aaj Sat tha and kal Sun uske baad bhi kuch diwali ki chuttiya thi... Nisha k ghar jaa nhi sakta tha coz uske makan malik bahut sakht they... Us din main Nisha k sath raat bhar baat karta raha and raat bhar hum ek doosre se flirt kar rahe they..... Agle din subha main har Sunday ki tarah newspaper pad raha tha (ladkiyo ki pic dekh raha tha) itne me Nisha ka phn aata hai... Wo boli uske landlord Diwali shopping k liye jaa rahe hain... Usne mujhe apne ghar aane ko kahan kuch kaam hai bola...
Dosto bhagwaan k ghar der hai magar andher nahi... Main yahi to chahta tha maine jaldi se upar aur neeche dono shaving ki aur bina nahayae Nisha k ghar chala gaya....jaise hi maine knock kiya usne darwaza kholne me der nhi ki...usne itni thand me sirf ek nikker pehni hui thi aurek t shirt and tshirt k andar sune kuch bhi nahi pehna tha kyoki uske nipple saaf dikh rahe the us t shirt me se.... Maine use kiss karne ki koshish ki magar usne karne nahi diya aur darwaza band karke rajai me baith gayi.... Maine us se bola ghar aaye mehmaan ko aise karte hai usne kaha nahi ek kaam karo yahan aakar mere per dabao... Wo shararat k mood me thi... Maine kaha galaa da d umha....
Usne bola kuch bhi daba to mn pooori ki poori tumhari hoon.... Dosto jaise maine pehle h bola tha uske bolne k style ka to m kayal tha hi aur aaj itne kam kapdo me mujhe wo mili thi to main pagal hi ho gaya.... Aur maine use smooch kar liya... Beech beech me maine uske hoto ko bhi apne daato k beech dabaya.... Uske hoth ekdum laal ho chuke the aur ab use masti aa chuki thi wo paaglo ki tarah mujhe kiss rah i thi... Ab hum dono ek dusre ko kiss kar hi rahe they aur maine uski t shirt utaar di.... Ab mere saaamne pink colour k do bade bade nipples the to maine unpar attack kar diya main unko chote bacho ki tarah chaatne l.. Aur dabanhi g. Use bhi bahut maza aa raha tha magar wo chup chp thi... Usne meri shirt baniyaan bhi utaar di...
Wo or main half nude the abhi bhi hum dono me kissing sm tha wo kabhi mere upar aur kabhi mainue upar.... Magar ab maine uska nikker bhi utar diya jiske and nhi pehna tha ab wo bilkul nude thi maine use massage di uske hips ko thoda sehlaaya aur uski di sp masla dheere de ... Wo aah aah si aawaz nikaal rhi thi ab usne m lambi lambi ssnse bhari m maine use thoda rest karne diya aur apne saare utaar diye ab hum dono nude the maine fir use smooch kiya aur apna penis uski fudi me daal diya wo chillane lagi...
Uski fudi me jaa nahi raha tha maine aur zor lagaya wo aur zo se chilane lagi maine usko smooch karrna start kar diya and neeche se zor ka jhatka maara aur isi ke sath mera penis andar chala gaya use shayad bahut dard ho raha tha wo bahut zor se chillayi magar mere mooh me uska mooh tha to uski aawaaz kahin dab gayi.. Maine use bahut pyaar kiya use bahut saare kiss kiye uski aur uski fudi me andar bahar karta raha ye sab hum ek ghante tak karte rahe... Uske baad hum so gaye... Dosto ye story aage bhi hai magar aage ki story sunne se pehle mujhe is story ka feedback jiye

Dost Ki Izzat K Khatir Dost Ki Bahan Ki Izzat Luti

Pyare dosto, Aap sabhi indian sex story k pathak and pathikao ko mera sex bhara namaskar.
I want to introduce first I m rajeev patel from delhi
I m 21year old mai jo story aap k samane rakhane ja raha hu wo ek dam sachchi ghatana hai jo ki mere dwara hui thi ye ghatana jade din purani nahi hai ye 1saal purani hai jb mai b.Tech first year me tha
Dosto mai btadu ki dost wo hota hai jo ki apne dost ke sukh dukh me sath raheta hai it means Mai jb apni b.Tech 1st yr ki padhai karne noida aya to pahale din meri mukalat mere room partner karan from etawa se hui aur pahle to hum ek duje se anjan but dhire dhire best friend ho gaye.
Mujhe kya pta ki ye dosti chudaidari me bdal jayegi mera dost hamesh udash rahta tha kai bar uska reason puchne pr usne btaya ki uski ek choti bahan hai jiska shubh naam dimpi hai aur wo 19year old hai joki 12appear hai aur uska affair v hai maine socha ye mujhse kya bta raha hai fir maine uske bt par gaur kiya to pta chala ki karan bhut hi dukhi hai apni sis k affair ko lekar maine pucha yar tu chahata kya hai to usne bola bhai mere dad v nahi hai aur ghar me mai aur meri mom aur dimpi k alawa koi nahi rahata



Jo ki meri sis ko care kr ske tb maine bola ki tu apni mom se discouse ki is bare me to usne bola ki nahi yar meri himmat hi na hai to maine kaha dekh tu jitani jaldi ho apni mom ko inform kr de varna bhut zyada galat hojayega.Usne kaha ha yar mai v soch raha but mai ghar jake bat karunga
After 1st sem wo mujhe apne ghar le gya aur raste me uske kai frnds ne btaya ki uski sis kai bar apne boyfriend k sath tripe v chuki hai
Jaise karan ghar pahucha to uski mom ro rahi thi to usne pucha to uski mom ne btaya ki uske mama g expire ho chuke hai aur use turant hi apni mom ko lekar mama k ghar jana hai wo chala gya ghar me kewal mai tha sham ko kareeb 5:30 par kisi ne darwaza knock kiya to maine darwaja khola to meri ankhe kam krna bnd ho gyi aur maine dekha ki ek gori si ladaki mere samne khadi hai purpul clr ka top nd black clr ki scrt thi usne bola ap kaun maine kaha
Ye bt mai v apse puch sakta hu to usne kadak awaz me bola ki ye ghar uska hai to maine bola ki kahi tm dimpi to nahi
Rply aya ha par ap kaun maine bola ki mai uske bhai ka frnd hu jo ki noida me sath k rum partner hai to usne bola ki mom aur bhai kaha hai to maine sari bat btate hui bola ki wo tumhe call kr rahe the lekin tmhara no.Off tha to usne bola ki wo class me thi
Aur wo chali gayi fresh hone maine socha ki yar kya maal hai yar par mere frnd ki sis hone ke wajah se maine ignore kr liya apni ankho ko Kuch der bd karan ki mom ka call aya aur unhone btaya ki wo 3-4 din bd ayengi to maine kaha ki mai jata hun apne ghar to axnty g naraz hokar boli are beta tm hi to ho mere ghar pe jo ki is time dimpi ka parents ho bhut kahane par mai ruk gya.Raat ho gayi 8:50 hue the aur garmi se jaan nikal rahe the tabhi dimpi ne kaha ki bhaiya mai apke liye khana laau
To maine kaha ki avi nahi tm khalo mai bd me kha lunga to usne bola ki wo nahane k bd khana khyegi bhai sahab mai ap sab ko kya btau jb mai use dekhta to bs uske tight wale boobs se nazar hi na hatati to maine socha ki kyuna mai hi ise smjhau but mai kya samjhata mai khud pagal ho gya tha bs yahi zindgi ki hasrat thi ki uske rosy lips ko chus lu aur uske chuchiyo ka sara ras Nikal lu wo nahane chali gayi fir awaz ati hai ki mom towel dena mai apne rum me hi bhul ayi hun
Maine socha aunty na hai to ye towel kisse mang rahi hai wo mujhe se hi mang rahi thi 2 bar mangane k bd wo akhir me mujhi ko awaz diya bhaiya plz mai apne rum me towel bhul ayi hun aur mujhe de do maine socha ye kya kh rahi phir mai uske rum me gya aur towel uthaya to dekha ki wahi uski hot red clr ki bra aur blacky penty hai mai apne ap ko bhut roka lekin sare mard ek se hote hai suna tha lekin aj practicl v ho gya uski bra uthya aur mahekana suru kiya fir awaz ayi ki are jaldi lado fir mai towel dene k liye bathrum pahucha
To dekha ki bathrum darwaja halka sa khula tha maine awaz diya ki lo apna towel to usne halka sa darwaza khola aur towel le liya mera v man kaha manane wala mai v wahi khada hokar darwaze ki hole jo ki key k liye thi maine usi k midium se dekha ki wo avi puri tarah se nanga hokar towel se apne body ko ragad rahi hai maine socha ki aaj to iski maa chodunga bhad me jaye dosti phir maine aage dekha ki jb wo apne boobs ko towel se ragadati to uska boobs pure tarah se tamatar ki tarah lal ho jata mai jake chair pe baith gaya aur after some times wo fir boli bhaiya g ap hath dolo khana la rahi hun maine socha mujhe to teri bhuk hai par kya krun maine kaha mai khana nahi khaunga to wo kichen se mere pas agyi
Are bhenchod kya lg rahi thi wo blue maxy me wo v bina dupatte k maine kaha mai khaunga khana. Mai aur dimpi khana khane lage dimpi ne kaha ki bhaiya apki koi gf hai to maine kaha nahi Maine pucha ki tmhara koi bf hai to sarmile andaz me answer mila ha par kisi ko pta na hai maine bola ye kisane bola karan sb janta hai wo dang rah gyi ye sunkr ab kya uska bhukh gayab maine pucha kya hua Boli kuch na maine ye v bola ki karan bhut sad rahta hai yah sunkar Boli mai kya karu aur wo chal gayi sone maine pucha mera bed kaha hai wo boli bhaiya hme chat pe sona hai alag alag bed lagne k bd hm aur wo akele wo v chandani rat mujhe to neend hi na aaraha jb se use dekha
In the mid night wo bathrum jane k liye uthg aur mujhe jagaya aur bola ki dar lag raha hai wo v niche chale mai to kewal sone ka natak kiya tha aur utha ankho ko malate hue ha chalata hun wo nind me bathrun gyi aur darwaza bina bnd kiye susu start kr diya maine v apne bardast ki antim charam sima ko todate hue dimpi k izzat pe attack kiya aur kya jo pyas dimpi k bf ko bujhana chahiye wo maine bujha di aur aj pta chala dimpi ko ki pyar me kitana dard hai bhale hi mitha dard hai lekin hai aur dimpi apne bf se nata todate hue mujhse nata jod liya karan ko ye pta chala ki dimpi ne apne bf se nata tod liya to usne socha ki maine dimpi ko kuch samjhaya aur aj karan mujhe bhutjyada manta hai hai aur manega v kyuna mere wajah se uske ghar ki izzat bach gyi aur ye raaz aj v raaz hai.
Dosto ye izzat bachane wali story kaisi lagi plz jarur ap v mujh se apne ghar ka izzat jarur bachwaye thnx

Apni Girlfriend Ko Ghar Par Bula Kar Choda (hindi)

Hiiiiiiii doston mera naam Arpit hai our main graduation kar raha hoon our main apne ghar ka eklota ladka hoon meri ek girlfriend hai jiska naam  hai komal wo 11th kar rahi hai our wo mujhse bahot pyaar karti hai our main bhi usse pyaar karta hoon.
To abb main batata hu ki maine komal ko kaise choda?
Maine komal se ek baar milne ko kaha to use daar lag raha tha ki main kahin usse chod na du main app logo ko ek baat bata du ki komal bahot achi ladki hai our usse mujhse bahot daar lagta hai ki main usse kahin chod na dun kyoun ki eek baar komal ne mujhe apne ghar par bulaya tha to maine usse kaha ki mujhe tumko kiss karna hai our usse lekar uske bathroom main chala gaya taki hamen koi dekh na le to jab main komal ko kiss kar raha tha to achak mera lund khara ho gya our maine josh main aa kar komal ko apna lund nikal ke thama diya wo mera lund dekh kar daar gyi mera lund ka size 7 inch hai our fir maine kaha ki isse apne haat se hilao wo saharma rahi thi lekin meri jabardasti karne par usne mera lund hila diya lund hilate hilate mera mud usse chodne ka baan gya main usse chodne ja hi raha tha tabhi uske chacha ne usee awaz lagai komal komal komal our hum daar gye maine jaldi se apni chain band ki our chupke se uske bathroom se ghar chala aaya mera mud bahot gharab tha our maine blue film imagine karke sadka laga liya.


Fir main us din se komal ko chodne ke barain main sochne laga ki kab komal ko chodne ka moka milega maine kai baar komal se milne ko kaha to usne mana kar diya wo is liye ki usse paata tha ki main uska kaam tammam kar dunga wo darti thi iss liye mere sse nahi milti thi ki kahin main use chod na du our chodne ke baad usse jhord na doon fir main usse roj manane laga ki wo mujhe milene to aaye fir wo ek din mujhse park main milne ayi to maine use kiss bhi nahi kiya to wo samajh gyi ki ye abb sudhar gya hai our fir main jahan use bulata wo chup chap bina nakhre kiye huwe aa jati our main bhi dekhiye kitna chalak hoon ki usse kuch bhi nahi karta tha taki uska bharosh mujh par bana rahe. Fir ek din aisha huwa ki mere ghar par koi nahi tha to fir maine komal ko phone kiya our use ghar par aane ko bola usko pehle to ghabrahat houi
Phir maine usse phone par ghum jamkar manaya to wo maan gyi our thori der main mere ghar par aa gyi usne mere ghar par aa kar bell bajayi our maine darwaaza khola to main usse dekhta reh gya Sali ek dum naye kapdo main aayi thi usne wo dress pehle nahi pehni thi usne blue color ki jeans our white color ka top phena huwa tha white top hone ke karan uska piche se bra dikh raha tha maine usse baithne ke liye kaha our maine pucha chai piogi to usne haan kaha to maine kaha jao kitchen main our chai bana ke lao usne waisa hi kiya usne do cup chai banai our khud bhi piya our mujhe bhi pilaya phir hum dono pyaar vyaar ki baatein karne lage thori hi der main mera lund khara ho gya. Maine soch liya ki aaj to komal ko chod ke hi rahunga kyon na jabardasti hi karni pade fir maine T.V. on kar diya our hum dono t.v. dekhne lage maine match laga diya to usne kaha ki mujhe match pasand nahi hai plzz ise hata do to maine t.v hi band kar di our phir usse sexy baatein karne laga.
Main usse sexy baat kar hi raha tha ki mera lund lohe ki tarah ek dum tight ho gya abb mujhse raha nahi ja raha tha maine usse kas kar pakad liya wo daar rahi thi pehle maine uske sundar gaalon par kiss kiya phir dheere dheere uske honthon par ek pucnh wali papi li taaki usko thora romantic sa lage phir main kas kar uske gaalon ko chusne laga uske gaal laal laal ho gye the phir maine uske honthon par kiss kiya our jor jor se uske hont chusne laga par wo mera saath nahi de rahi thi phir main achanak kiss karte karte hat gya our naraz hone wali acting karne laga to usne kaha kya huwa gussa kyu ho gye to maine kaha ki main tumhe itni der se kiss kar rha hoon our tum mera saath nahi de rahi ho to usne kaha de to rahi hoon.
Maine kaha acha dekhun main phir kiss karne laga our uske honthon ko chusne laga is baar wo bhi mera sath dene lagi our mujhse zyda tej mere honthon ko chusne lagi dhire dhire usse bhi maza aane laga tha phir kiss karte karte maine uske gardan par haath pherne shuru kiya our wo aahein bharne lagi phir main gardan se dhora sa niche aaya to wo haat gyi phir maine usko phir apni taraf khicha our kiss karne laga phir achanak maine uske boob ko pakad liya our usse sehlane laga is baar usne kuch nahi kiya shyaad usse mera dhire dhire sehlana acha lag raha tha phir main uske gardan par kiss karne laga our uske boobs ko dhire dhire dabane bhi laga achanak maine uske boobs ko kash kar daba diya to uske muh se aawaz ayi oh oh oh oh phir main usi raftaar main uske dono boobs ko dabaane laga wo machli ki tarah fad fada rahi thi our apne muh se aawaz nikal rahi thi mummy… oh aaa aha hah…… etc..
To maine uska top utarna chaha to wo mujhe khurne lagi our main bhi usse dekhte dekhte uske top ko utarne laga phir achanak usne apne dono hathon ko upar ki or uthaya our main ek hi jhatke main uska top uttar diya abb wo sirf jeans our white color ke bra main thi maine uske bra ke upar se hi thori der tak uske boobs ko sehlaya our dabaya phir maine thire se uska bra utara wah kya chuchiyan thi yaar chote chote nipples our choti choti chuchiya aisa lag raha tha ki usne apne haathon se kabhi une nahi dabaya tha bahot sandaar chuchiyan thi yaar main uski chuchukiyon ko chusta gya chatta gya our apne ek hath se uski bur ko bhi jeans ke upar se hi sehla raha tha kya bataun yaar bahot mazza aa raha tha phir maine apni jeans ka button khola our apni jeans uttar di phir abb main sirf under wear main hi tha our mera lund under wear se saaf saaf dikh raha tha wo mere lund ko khur rahi thi
Phir maine use apni jeans uttar dene ko kaha to usne mana kar diya pir main usse mananye laga our uski jeans ka button khola wo sharma rhi thi maine thire thire uski jeans uttari our usne apni jeans uttarne mai meri madad ki fir maine usse pura nanga kar diya our main bhi pura nanga ho gya abb hum dono ek dusre se chipak gye our ek dusre ko kiss karne lage. Kya batau yaar kya nazara tha jaise blue film chal rahi ho maine uske har hisse par kiss kiya phir maine uski chud ko 15 minute tak chata our fingering ki fingering karne main hi usko bahot dard ho raha tha main soch raha tha jab main apna 7 inch ka lund dalunga to iska kya haal hoga ye to mar hi jayegi saali phir maine usse kaha ki abb tum mera lund apne muh main lo our chuso to usne kaha mujhe ganda lagta hai maine kaha ek baar le kar ke to dekh yaar bahot mazza ata hai mere kehne par usne mere lund par kiss kiya wo sirf mere lund par kiss hi kar rahi thi to maine kaha yaar komal mujhe mazza nahi aa raha hai kehte huwe maine uska sur pakad kar apne lund ko uske muh main daal diya our uska sir pakad kar hilaane laga abb wo mera lund sahi tarah se muh main le rahi thi maine 10 minute tak uske muh se muth marwai our mera virye uske muh ke upar gir gya wo mujhe dekh kar hasne lagi phir maine apni underwear se uska muh saaf kiya our apna lund bhi abb main ek baar jhrd chukka tha maine apne lund ko usse hilane ko kaha 2 min.
Baad mera phir se lund mudh main aa gya abb usse chodne ki baari thi maine uski dono dange falai our uski chud par thuk laga kar apne lund ji babd ko uski chud ke muh par rakha our dhire dhire apne lund ko uski chud main daal uska muh banne lga tha fir maine apna lund achanak uski chud main daala to wok as kar chilai aaaahhahahh mummyaaa hhhh……. Bahot dard ho raha hai dear nikalo plzzzz nikalo maine kaha nikalne se dard kam nahi hoga karte karte jayega fir main usse dhake pe dhake deta raha our wo kas kas kar chilati rahi phir main thori der ruk gya our usse dekhta raha phir usne kaha ruk kyu gye janu karo na to maine kaha ki tum itni jor se chila rahi ho mujhe dekha nahi ja rhaa hai to wo boli koi baat nahi janu main bardaash kar lungi tum continue karte raho mujhe bahot mazza aa raha hai to main phir se suru ho gya our is baar maine usse kas kas ke jor jor se bahot jhatke mare our wo mere har jhatke ka mazza le rahi thi abb mera nikalne wala tha to maine apna lund nikala our uske muh mai daal diya wo apne muh se mera lund hilaane lagi abb mera sara maal uske muh main gira our wo mera sara maal pi gyi phir humne kapde pehn liye maine usko pucha ki maza aaya to wo boli dard huwa par mazza bahot aaya phir usne kaha ki 8date ko mere bhi khar par koi nahi hoga tum aana to maine pehle notanki  phir maan gya our 8date ko uske ghar par ja kar usse our choda our uss din uski ghard bhi khub maari abb jab bhi hume moka milta hai to hum dono sex karte hai iske alawa main ek ladki our pata raha hu jiska naam hai subi khan is londiya ko jab chodunga to apni story app logo ko sunaunga tab ke liye byeeeee……

Hotel Me Simran Ko Jam Ke Choda

Hello friends mai sekhar anand,hight 6ft,rang gora,body athletes type,look smart,lund size more then 9”/2.5” inch. Fir se ek new kahani ke sath ye kahaniya jitni manoranjak hoti hai yakin maniye hume bhi utna hi maza aaya tha jab humne ye kiya tha… aaj mai aapko simran ki kahani ki chudai ki kahani batane ja raha hu…..
Mere office me kuchh new recruitment thi jiska interview mai le raha tha…2 din se subah se sam tak interview lete-2 mere dimag ki gand lag gai thi…..Na jane kaise 2 gadhe larke or sali gadhi larkiya mil rahi thi…puchho kuchh bata rahe the kuchh…or larkiya..Bhagwan ne unhe jo diya hai wo uska bakhubi sahi estemal karti hai….Sabse pahli chij to sex appeal apne haw-bhaw se larko ka lund khara karwa deti hai…dusri boobs…jo thori bahut dikhati rehti hai….Or gand pe chipki tight kapre… jo gand ki shape chhupa nahi pate…unki moti-2 janghe…..Ye sab dekh ke sala lund paint me hi kasmasha ke reh jata hai…koe ese adjust kare bhi to kaise or kitni bar….
Khair ab mai kahani pe aata hu…us din sam ke 7 baj rahe the..Mai apne cabin se nikalne hi wala tha ki mere boss ne aa ke kaha 1 or candidate hai use bhi dekh le yar…ab boss ne bola mana to kar nahi sakte the…mai wapis baith gaya…thori der me ek larki aae… my god kya kamal ki khubsurat thi wo….Ekdam kasmiri apple jaisa color tha…mano kahi se bhi halka daba do khun nikal aayega…gal to ekdam tamater ke jaise…ankhe bari2 unme kajal use or khubsurat bana rahe the…lips patle the rash se bhare hue…,,,


Uski hight 5ft 3inch ke karib hogi…,,,white-pink color ki tight suit or white color ki tight salwar pehni hue thi…..Shuit uske boobs se ekdam chipki hue thi or salwar uski gand or jangho ko kas ke dabaye hue the….Salwar ka kapra patla tha jisme se uske pair bhi thora dikh raha tha….Uski boobs ka size 36 to hoga hi…or kamar..26..Or gand 34-35…..
Ekdam ideal fucking material thi……..Esko dekh ke mera lund ekdam tight ho gaya…Wo aa ke samne khari hue,maine use pas ke chair pe baithane ko kaha humare bich chhota sa table tha jo ghutno tak ke hight ka tha…charo taraf 3 chair lagi thi wo mere samne wale chair pe baith gai…meri nazar uske boobs ke dararon pe gai…..Jisme utarne ke liye mai betab ho raha tha……uske shuit ka gala kuchh jayada hi niche tak tha…maine uska interview start kar diya…..Wo bol rahi thi mano uske aawaz se moti jhhar rahe ho……kisi pari se kam nahi thi wo…..Mai to bas ye hi soch ke pagal hue ja raha tha ki bahari ang agar etne sundar hai to andar ke chejhe kaisi hogi….Kitni white ya pink hogi………..
Ab esko patau kaise…. Maine use ek question diya jise wo ek plane paper pe solve karne lagi…to maine use apne pas wale chair pe aa ke baithane ko kaha….Wo aa ke mere pass wale chair pe baith gai…sir table ke taraf kar ke solve karne lagi……ab wo mere ekdam pas thi mera hath use chhone ko machal raha tha….Dharkane tez ho rahi thi….Uski pith ekdam chikani thi mano sangamarmar ka pathar ho chamakata hua……uski bal ekdam reshami thi or kamar se bhi lambi or ghani kali thi….
Wo bich 2 me mujhhe dekh bhi le rahi thi ki mai kya kar raha hu…or sayad use pata tha ki mai uski chhoopi hue khubsurti ko dekhane ki kosis kar raha hu…jab bhi uski nazar mere nazar se milti wo smile karte hue apna kam karne lagti…5 mint ke bad maine us se wo paper le liya ,,,wo question solve nahi kar pai thi….Fir maine us se puchh,,,,tum ye job que karna chahti ho,,,kya expect kari ho…etc…
Usne kaha wo apne family me wohi bread owner hai….Uski ek chhoti behen hai jo abhi graduation 1st year ki student hai…uska sabse chhota bhai…10 sal ka hai…or papa ka accident me dono pair cut jane se wo ghar pe hi rahte hai…..Esliye use her hal me ye job chahiye tha……..
Mujhhe thori khusi mili …man hi man soch raha tha chalo ese job ki jaroorat hai…jo mere pas hai…or mujhhe eski khubsuri ki jo eske kaparo me chhupa hai…hum dono ek dusre ke kam aa sakte hai…..
Fir maine us se kaha…ki tum se bhi achhe candidates waiting me hai…fir mai tumhe kue select karu…wo rone jaisa sakal bana ke boli plz sir mujhhe ye job chahiye…mai bahut man laga ke kam karungi……meri najare ab bhi uske ango pe thi or wo ye bat samajh rahi thi…..Maine fir kaha sorry mai bahut jayada kuchh nahi kar sakta…tumhare liye…wo rone lagi…mujhh se request karne lagi…..Maine uske aasu pochhane ke bahane uske gallon ko sehlaya….Waw…kya makhamali gal the……usne kuchh react nahi kiya..Fir maine apna hath uske jangh pe rakha…or halka daba ke usko santwana dene laga …..Dusre hath se uske pith sehla raha tha…uske anag 2 me mano current tha mera rom 2 khara ho gaya tha….
Maine us se kaha thik hai mai kosis karunga ki tumhe ye job mil jaye…..Usne jhhat se mere hath pakar liye or boli plz sir aap agar chaho to mujhhe ye job mil jayegi….Maine kaha ….Lekin ye mere chahne pe nahi tumhare chahne pe depend hai….Wo boli ‘’mai kuchh samjhhi nahi…..”maine kaha…tumhe kuchh extra karna parega….Wo boli wo karegi….Fir maine us se kaha thik hai fir aaj rat tum ……..Xyz …hotel me mujhh se milo…..,,,! Wo thori chouki…hotel me que…maine kaha es job ke liye tumhe bhi kuchh dena hoga….Or maine turant uska appointment latter type kiya or print nikal ke uski taraf badha diya….Or kaha ye lo tumhara appointment latter samjhho tumhari job lag gai…lekin abhi mere sign nahi hai es latter pe ye sign mai hotel me hi karunga…!
Wo boli plz sir mai yesi larki nahi hu…maine kabhi kuchh yesa nahi kiya hai….Maine kaha maine kiya hai fir bhi mai tumhare samne baitha hu or tumhara sir hu……koe fark nahi para tum pe bhi koe fark nahi parega…..Or agar yesa nahi kiya hai to es job ke sath hi suruwat karo…..Wo kuchh der chup rahi…fir girgirane lagi plz sir yesa na karo…..Maine kaha mai kuchh nahi karunga bas tumhari khubsurati ko dekhunga touch nahi karunga……wo thori der chup rahi fir man gai…..Or kaha’’’’ promise aap sirf dekhenge,touch nahi karenge…maine kaha nahi jab tak tum nahi chahogi mai touch nahi karunga…….
Wo man gai….Us latter ko usne apne purse me rakha or jane k liye khari ho gai,fir usne kaha lekin mai ghar pe kya bolungi ki mai rat me kaha ja rahi hu….Or kab tak aaungi……plz kya kal din me nahi ho sakta..? Maine kaha chand rat me hi dikhata hai…..Tum ghar me bol dena ki tumhari job lag gai hai or aaj se tumhara training start ho gaya hai ,,or ye training rat me hogi…7 din ki training hai fir day shift….
Usne kaha 7 din etne din mai rat me kaha rahungi? Maine kaha mere sath ! Usne kaha nahi ye thik nahi..Hoga…maine kaha ye tumhari training hi hogi tumhara joining kal ke date se hoga…kal se tum on job hogi….Ab or behesh nahi agar aana hoga to mujhhe call kar dena or 9 bajetak pahuch jana,,nahi to or bhi candidates hai jo aane ke liye taiyar hai…ye bolte hua maine use cabin se bahar jane ke liye bol diya or uthi or chali gai…mai bhi apna saman uthaya or jaldi se ghar ja ke fresh hua or man hi man use nanga karke dekh raha tha…….
Rat ke 8 baje simran ka call aaya usne kaha wo aa rahi hia….9 baje tak wo hotel me pahuch jayegi… fir mai jaldi se hotel pahucha…8:30 ho rahe the main eek room book kiya fir wahi bahar baith ke uska entezar karne laga or uske entejar me 3 pack wine pee gaya tabhi wo aa gae use dekhate hi mera dil jhhom utha…maine us se kaha kuchh khawogi…to usne kaha nahi wo ghar se kha ke aae hai…mai use le ke room me aa gaya…….. Room ka darwaja lock kiya…or ja ke bed pe baith gaya….Or smiran ko kaha ki wo ab apni khubsurti ko or na chhupaye mujhh se….Jaldi se dikhaye….Wo thori uncomfortable thi….Blue color ki suit or black color ki salwar pehni thi….Es dress me bhi wo kamal ki khubsurat lag rahi thi….Maine pehle se hi ek wine ki bottle le rakhi thi use khol ke maine ek pack banaya or pine laga….
Simran kapare utarne me sarma rahi thi maine use apne pass bulaya or apen pas hi bitha liya..Or use wine pine ke liye offer kiya wo mana karne lagi …nahi maine kavi ese test nahi kya hai…mai nahi pee sakti,,,,,maine kaha pee lo es se tumhara hesitation khatam ho jayega… or ja achha mouka hai to ese bhi test kar lo …fir wo man gai…or maine use jaldi jaldi do pack pila di…ab use thora-2 nasha chadhane laga tha….Maine kaha ab suru karo jan apne kapare utaro…mai tumhari khubsurati dekhane ke liye betab hue jar aha hu….Wo khari hue…..Or sarmate hue usne apne suit ko nikal diya…….Usne black color ki bra pehni thi….Bra ke andar uske 36 size ke ya sayad use bhi bare size ke boobs kaid the…..Ekdam gori….Sunhare pink rang ki boobs….Uske chikane pet…or nabhi……aah…..
Ye dekh ke mai apane land ko masalne laga……..Fir maine use salwar bhi utarne ka eshara kiya….Usane apne salwar ka nara khola fir salwar ko niche sarka diya or bed pe baith ke salwar ko apne pairon se alag kar liya……..Woh…..Kya chikani or chamkili janghe thi uski….Usane black color ka hi panty bhi pehen rakhi thi…..Jo uski khubsurati me char chand laga rahi thi…maine apna hath uske jangho pe rakha…..Or sehlaya…..Wo uth ke khari ho gai or boli aapne kaha tha ki aap sirf dekhenge or kuchh nahi karenge……maine kaha …ha mai to sirf dekh hi raha hu na …..
Tum samajh lo mai andha hu or andhe to apne hathon se hi kisi chej ko dekhate hai…na…dekhane ke sath use mehsush bhi to karne do taki pata chale ki tumhare and kitne komal or mulayam hai….Wo chup rahi ……or mai uske sare ango koapne hath se sehla raha tha….Uske bare2 boobs ke aakar ko apne hatho se measure kar raha tha…fir maine simran se kaha….Ab en chhote 2 kapron ko bhiapne jism se alag kar do darling,,wo khari hue or usne apne bra ka huk khol ke use alag kiya…uske bra ke huk khulte hi uske mummo azad ho gaye….Or uske sine pe jhhulne lage….Kya shape tha yaro ekdam gol chhote matke ki tarah….Fir usne apne panty ko dhire 2 apne pairon se alag kiya…waw…..Etni khubsurat pari…ab mere samne bilkul nangi khari thi…sarm se uska sir niche jhhuka hua tha…mai uth ke use charo taraf se dekhane laga…
Uske lambe kale bal uske nange badan pe udke gand ko chhupane ki kosis kar rahe the …uski ubhari hue gol gand ekdam sise ki tarah chikani…thi uska sara badan pink ho gaya tha sarm ke mare……maine bhi apne sare kapare utar diye the….Maine simran se kaha ….Simran tum wakai bahut khubsurat ho jitni khubsurat tum upar se dikhati ho us se kahi jayada tum andar se khubsurat ho…..Na jane wo koen hoga jo tumse sadi kar ke tumhare es nayab jism ka malik banega….Wo sarma ke halke-2 muskura rahi thi…maine use piche se uske mummo ko pakara mera land jo ab tak tan ke iron rod ki tarah sakhth ho gaya tha uske gand ke dararo se sata hua tha….Mere hath uske mummo ko sehla rahe the …..Uske mummo ekdam sakhat the mere masalne se uske mummo ekdam lala ho gaye the….
Fir mai ghutno pe baith ke uske gand ko apne hontho se chum raha tha….Or hatho se masal raha tha…mere hath ka dabaw jaha bhi uske sarir pe parta wo jagah tamatar ki tarah lal ho jati thi…fir mai uske samne aaya or uske sir ko upar kar ke uske gallon pe kiss kiya….Ek to wo pehle se hi wine ke nashe me thi espe se mere chhune ke wajah se uski aankhe band hone lagi thi….Maine uske lips ko apne muh me bhara or kiss karna suru kiya mere hath uske pith or gand ko sehla rahe the….
Fir maine use bed pe letaya….Or uske mummo ko choosane laga….Uske muh se siskiya…ubharne lagi…apne hath se wo mere sir ko apne mummo pe dabane lagi….Or mai maze se bari-2 uske mummmo ko chusne laga or jor-2 se masalne laga….Wo bhi ab pure jos me aa gai…thi…..Uski siskiya tez ho gai thi….Wo barbarane bhi lagi thi…..Or chooso…..Pura muh me bhar lo mere boobs ko…..Aah….Ae….Hhhh…….Chu…so……jor…se……15 mint tak mai uske boobs ko chusta raha….Uske boobs tamatar ki tarah lala ho gaye the….
Fir mai uske pet pe lick karne laga…..Uske nabhi me apni jiv dal di….Wo ekdam se kap gai….Or jor se….Sisak uthi…eeessssssshhhhh….Aaahhhh…..Ye kya ho raha hai…mujhhe…..Aaahh….Mai uske nabhi kea as pas apne jiv se lick kar raha tha…..Fir uske kamar se niche aaya….Jannat me……waw…amazing yaro kya choot thi…..Ekdam pink bin balon ke sayad usne ek-do dino me hi apne choot ke bal saf kiye the…..Uske choot ke lips aapas me ekdam chipke hue the….Choot fuli hue thi…..Yaaa….Eee……ss kaya batau us samay meri halat kya thi….Maine apne muh ko uske chut pe rakha or use kiss kiya …..Simran ke muh se aahh…..Eessss…s………….Ki awaj nikali or usne mere muh ko apne choot pe daba diye…..Maineuske choot ke lips ko ungliyon se alag kiya kiya…..Andar ka kya najara…tha….
Ekdam khoon ki tarah lal clitoris the uske niche uske yoni ka mukhaya dawar..Jo abhi band tha…maine uske clitoris ko apne lips se lick kiya to wo tarap uthi or kap gai….Maine uske yoni mark pe apne jiv firane suru kar diye jis se uske siskiya tez ho gai…wo or tezi se kapane lagi…bed pe machhali ki tarah farfarane lagi….Apne ungaliyon se bed ko kharoch rahi thi….Ajib..2 tarah ki aawaje uske muh se nikalne lagi…10 mint ke bad uske yoni se laslasa pani nikalne laga….Tha….Uske yoni ka darwaja halka sa khul gaya tha or wo kap raha tha….Sath hi simran ka pura sarir bhi kap raha thaw o jhharne lagi thi…..Maine apne jiv ko uske yoni me dala….
To usne mere muh ko jor se apne yoni pe daba diya…or bolne lagi…..Aah……yeh…………….Waw…..Uhhhh………mere pure sarir pe chitiya chal rahi hai….Mere andar…na jane …..Hhh…..Aahhhh….Kya ho raha hai….Kuchh…karo…..Mujhhh se raha nai jar aha….Hai…….Uska choot pri tarah se gila ho chuka tha…..Uski yoni se nikla pani uske gand ko bhi gila kar raha tha…..Maine use pet ke bal leta diya or uske pith pe lick karne laga….Thori der ke bad maine uske gand pe kiss karne laga…..Yesi gand mujhhe aaj takk nahi mili thi….Maine darzano gand peli hai….Per yesi sudole or chikani gand maine aaj tak nahi dekhi thi…..
Uske gand ke dono puthho ko alag kar ke uske gand ke chhed pe apni jiv rakh ke mai use lick karne laga….Wo gand hila hila ke maze le rahi thi…10 mint bad maine use fir se pith ke bal kiya …….Or apne land ko uske hath me pakarate hue kaha kaha ese apne muh me le ke chuso fir hum 69 ke position me ho gaye ….Or mere supare ko apne muh me bhar ke choos rahi thi or mai uske choot ko …hathon se uske gand ko masal raha tha or apni ungali uske gand ke chhed me ghusa raha tha…ek ench se jayada maine uske gand me apni ungali dal dee thi/…..
Or andar bahar kar raha tha……uski gand bahut tight thi meri ungali pe uske gand ke kasaw ka asar mehsus ho raha tha…..10-15 mint ke bad maine uske choot ka choosana band kiya or uske muh ke pas aa ke apne land ko uske muh me or andar dalne laga…4-5 inch land uske muh me andar bahar kar raha tha….Kavi-2 jos me aa ke mai apne land ko jayada hi uske muh me pel de raha tha jis se mera land uske gale tak pahuch ja raha tha…jis se uske aankh se aasu nikal aa rahe the….5 mint bad maine apna land uske muh se nikala or uske pairon ke bich me ja ke baith gaya ……uske choot ko apne hath se jor se masala…..
Wo jor se siski…..Or boli please kuchh karo mere yoni me gajab ki khujli ho rahi hai…mujhh se bardast nahi ho raha…meri khujli ko sant karo…maine bhi to yahi chahta tha…main eek takiya uske kamar ke niche lagaya or uske choot ko thora upar kar ke uske pairon ko upar kiya or faila diya…fir apne land pet hook lagaya uski choot to pehle se hi gili thi…..Maine uske yoni dawar pe apne land ke supare ko tikaya or uske chehre ko apne hatho se sehlate hue uske dono kandho ko jor se apne hath se bed pe dabaya or kaha jan abhi tumhe thora sa dard hoga…..Lekin turant hi normal ho jayega…..Wo boli …..Koe bat nahi tum jo chaho karo….
Mai dard bardast kar lungi……..Wo puri tarah se jos me thi…maine bhi apne land pe dabaw dala ….Mera supara uske yoni me dhas gaya….Wo cheekhi…..Aaaeee…………………eeeeee…..Aaahhhh…..Ummmhhhhhaaa,………bahut dard ho raha hai…..Maine thora or dabaw dala apne land pe or lund ko 2-3 inch or andar pahucha diya….Jis se uski karahne ki awaj or tez ho gai…..Wo bed pe tarapane lagi……..Chhoro mujhhe…..Nikalo……nikalo apna …..Land….Bahut dard ho….Raha…aahhhh…hai…..Aah……
Maine uske sarir ko jara bhi hilne nahi diya or apna pakar majboot karte hue apne land ko thora bahar khicha or ek jor dar dhaaka mara…jis se mera 7 inch land uske yoni ko farta hua ssarsara ke andar chala gaya……maine turant uske lips ko apne muh me bhar liya or mere aagosh me kasmasa rahi thi…apne aap ko chhurane ka nakam kosis kar rahi thi……..Mai bhi thori der ruka raha fir apne lund ko aage pichhe karne laga..10 mint ke bad use thora aaram mila…uski chhatpatahat kam hue to maine uske lips ko aajad kiya….Mai uth ke baith gaya…..Mera lund ab bhi 2 inch bahar hi tha….
Uske choot se….Uske choot se khoon nikal raha tha or takiye pe fail raha tha….Maine dhire-dhire…apne land ko andar bahar karna suru kiya or pura land uske yoni me dal diya…..Or tezi se jhhatke marne laga…ab mera pura land uske choot me andar bahar ho raha tha……jab mera pura land uske choot me ghusta to mere land ke samne ki diwar se takrata jis se simran thori uchhal jati…..20 mint tak mai yese hi use choodata raha…ab use bhi fir se maza aane laga tha…uski karahne ki aawaj siskiyon me badal gai thi……
Fir maine apna lund bahar nikala use bed ke kinare pe le ja ke uske ek tang ko ghutno se fold kar ke bed pe tika diya or dusre tang ko jamin pe laga diya or same maine bhi apna ek dand bed pe or dusra tang jamin pe rakh ke uske choot me apne land ko dal ke uski choodai karne laga…..
Maine dono hathon se uske kamar ko pakara hua tha or jor2 ke dhakke laga raha thaw o bhi gand hila2 ke mera bharpur sath de rahi thi…20 mint or es position me lagatar uski chudai chalti rahi…..Wo ek bar or jhharne lagi uski pakar kamjor hone lagi bed pe or wo bed be nidhal ho ke gir pari….Uske pair ab bhi bed se niche the maine uske pair adjust kar ke fir se use choodana jari rakha or thori der bad mai bhi jhhar gaya….Or sara sperm uske choot me hi chhor diya….Mere lagatar dhakke se uske gand ekdam lal ho gai thi….Mai uske gand pe hi let gai….
10 mint yese hi lete rahne ke bad hum alag hue ….Wo nangi bed pe bejan leti thi mai uth kea lag hua ab tak jitna piiya tha sab utar gaya tha….Maine ek or pack banaya or pine laga….5 mint bad wo uthi or bathroom me gai….10 mint bad aae …maine puchha kaisa laga….Darling maza aaya….Usne sarmate hue ek smile diya or boli abhi bhi mera choot me jalan ho rahi hai….Kitna khoon nikala hai…tumhara lunad bahut hi lanba or mota hai……….Meri to jan hi nikal gai thi… …maine use bahon me lete hue kaha ye tumhari pehli chudai thi esliye etna dard hua…..Ab next time tumhe sirf maza aayega…
12 baj gaye the…humne kapare pehne or hotel ke kamare se bahar aaye or kuchh khana khaya fir…mai medical shop se uske liye contraceptic pill le ke aaya or ek condom ka packet bhi…1 ghante bad hum hotel ke room me gaye…. Maine use dawa dee or kaha ese kha lo pregnant hone ka dar nahi rahega….Or next time ke liye condom le ke aaya hu…….
Wo boli abhi or karoge…maine kaha abhi to puri rat baki hai meri jan ….Fir 15 mint bad hum bed pe bina kaparo ke the…wo pet ke bal leti thi or maine uske kamar ke niche takiya lagaya or uske gand pe baith ke maine apne land ko uske choot me dala…or choodai suru kar di…ab use utna dard nahi ho raha tha wo maze le rahi thi or gand hila hila ke mera sath de rahi thi….Uske choot ki pakar ab bhi mere land pe tight thi…jab mera land bahar aata uski choot sikur ke band ho jati or mera land fir se usko andar ghuste hue faila raha tha….Mano choot or land me competition chal raha ho koe har manne wala nahi tha…per maza to hum dono ko hi aa raha tha…
Mai uski gaddedar gand pe baith ke maje le raha tha….20 mint ke bad wo jhharne lagi uske choot se pani nikalne laga wo kapane lagi …..Maine bhi apna lund bahar nikala condom land ko pehnaya or uske choot me land ghusa diya…fir uske gand ke chheed pe uski choot ki pani or thuk se apne ungali uske gand me dalne laga…..Thori der ke mehnat ke bad mera pura ungali uske gand me thi fir maine dusri ungali bhi uske gand me sath-2 dali or andar bahar kar ke uske gand me jagah banana laga…or sath sath uski choot ki choodai bhi kar raha tha…fir maine apne land ko uske gand ke chhed pe tikai…abhi simran ne kaha…nahi please gand me mat dalo….
Fir se dard hoga….Chooot hi choodo jitna chaho jaise chaho..Or jab tak chaho choodo…mai mana nahi karungi…lekin gand me apna lund mat dalo….Maine use samjhhaya tu etna que dar rahi hai….Esme jayada dard nahi hoga…tere choot me rasta nahi tha pehli bar kuchh andar jar aha tha esliye dard hua….Lekin tere gand se to tu roj poti…karti hai…kitne mote—2 nikalte honge…kabhi dhayan diya hai…..Utna hi mota to mera lund hai…ya man le us se thora jayada mota hai mera lund…..Tujhhe potti karte time dard hota hai?Nahi na fir yakin man tujhe gand marwane me jayada dard nahi hoga….
Kisi tarah se wo gand marwane ke liye man gai…maine bhi apne laund ke sath uske gand ko pelne ke liye taiyar tha…halka sa dabaw dala to mera lund fisal gaya usne apne gand ke chhed ko sikor liya tha…maine kaha tu gand sikor que rahi hai normal rah fir maine thora or thok uske chhed me lagaya or thora apne land k supare pe or ek hath se apne laund ko uske chhed pe tikate hue rakha or uske gand ke chhed ko hath se pailate hue maine jor ka dhhakka lagaya jis se mera lund uske gand me 4 inch andar chala gaya…wo karahi aaahhh…….Ye …bhi dukh raha….Hai….Please…….
Maine uske ek na suni or dhire-2 jor lagata gaya or lund uske gand me or andar sarakta gaya…..10 mint ke bad ab pura lund uske gand me tha or mai uski gand ki sawari kar raha tha…fir maine lund ko andar bahar karna suru kiya……or 10 mint ke bad usko bhi maja aane laga or wo bhi gand hilane lagi maine uske bed se niche utara or ghoodi bani uske dono pair jamin pe the faile hue…or wo bed pe jhhuki hue thi…maine uske kamar ko pakara…or dhire-2 apna land uske gand me dala…..Uske gad bahut tight thi….Mere land uske andar ekdam jakara hua tha….Uski pakar bahut tight thi….Jo mujhhe bahut maza de rahi ti…
30 ghante ke pelae ke bad mai jhhar gaya…..Fir bhi 5 mint or pela or fir us se alag ho ke hum dono nange hi so gaye……subah uth ke nasta kiya ….Or uske appointment latter pe sign kar ke usko de diya …or kaha ab ghar jaw or aaram karo rat ko fir se tumhe training pe aana hai….Wo boli ab or kitna karoge…..Tumne to sirf ek bar ke liye kaha tha…maine kaha apne ghar me kya batawogi ki sirf ek rat ke liye tumhara training tha…wo log bhi samajh jayenge ki tumne jaroor apni choot marwai hogi job ke liye esliye 4-5 din night sift karo…mere sat ,, fir job join kar lena kisi ko koe sak nahi hoga or tum mujhhe khus karti rahi to tumhe tumhare job me bhi kabhi koe problem nahi hogi…..
Uske bad lagatar 7 rat tak maine use jam ke choda or uski gand ki pelai ki…fir bhi mera man nahi bhar raha tha us se….Har rat 2-3 bar chudai hoti thi…..Pehli bar main eek hi larki ko etni bar etne dino tak choda tha…ab bhi 2 hafte me ek bar hum dono rat me ya kabhi kabhi din me mil jate hai…per ab mai jayadatar uske gand ko hi pelta hu…..Que ki uski gand me jo maza hai…wo kahi or nahi …..
Kaisi lagi ye kahani mujhe mail jaroor karna…

Married Office Colleague Sapna Ke Saath chudai ka maza

Hi mera naam vijay hai aur main ek trading company mein kaam karta hum. Main yeh bata du ki yeh story wakai mein ek sachi ghatna hai. Yeh sab shuru aese hua ki mere company join karne ke kuch ek saal baad ek ladki ne join kara jiska naam sapna tha. Tab tak humare office mein zyada ladkiyaan nahi thi aur jitni thi woh bahut thakeli thi. Sapna ne bhi jab join kara to mujhe kuch khaas lagi nahi par jaise jaise din beet te gaye mujhe woh achi lagne lagi, jaise jaise meri thodi baat cheet shuru hui mujhe pata chala ki woh shaadi shuda hai aur uska ek bacha bhi hai. Kher yuhi time beet-ta gaya aur main Sapna ko tharak ki nazar se dekhta raha…maine kahi baar uski photo dekh kar mutha bhi maari. Par andar hi andar hi mujhe lagta raha ki Sapna ki chudai mujhe mushki hi karne ko milegi kyuki usse meri zyada baat cheet bhi nahi thi aur woh na hi humare kisi bhi party ya outing mein aati ki main kuch chakkar chala pata.


Fir ek din humare office ki ek ladki ne mussorie jaane ka prog banaya jisme woh aur 2 ladkiyon ne including Sapna ne haan kardi, Sapna isliye aa pa rahi thi kyuki uske pati khud ek hafte ke tour pe the,  fir usne mujhse pucha to maine bhi haan kardi Sapna ke chakkar mein. Humne 5 tickete aane jaane ki volvo ki online kara di, puja jis ladki ne yeh prog banaya tha uska boyfriend bhi humare saath aa raha tha. Do din baat extended weekend that aur hum friday shaam ko pickup point pahuche waha pahuchne par pata chala ki ek ladki sonali nahi aa payegi kyuki uski tabiyat achanak kharab ho gayi thi. To fir kyuki ticket booked thi aur cancel nahi ho sakti thi to hum charo ne mussorie jaane ka faisla kiya aur bus mein chad gaye. Bus mein puja apne boyfriend ke saath beth gayi aur hum dono ek saath beth gaye, jaise jaise safar shuru hua sab yatriyo ki aankh lagne lagi aur humari baate bhi khatam hone lagi maine bagal waali seat mein dekha to puja apne boyfriend se chipak ke bethi hui thi aur unhone apne upar ek chaddar bhi daal rakhi thi yeh dekh kar main samajh gaya ki chaddar ke neeche mast oral kar rahe hai dono aur mera yeh sab dekh kar man kara kash Sapna meri GF hoti to main bhi usse maje le raha hota. Maine Sapna ki aur dekha to woh so rahi thi main bhi so gaya, subah jab hui to hum mussorie pahuchne waale the aur Sapna mere kandhe sir rakh ke so rahi thi aur mere hilne ke saath woh bhi jaag gai fir hum dono beth ke bahar ka nazara dekhne lage, fir thodi der mein hum mussorie pahuch gaye.
Musssorie pahuch kar hum ek hotel mein room lene ke gaye waha puja ke boyfriend ne ke kaha do room le lete aur puja aur woh saath rahenge, Sapna yeh sun kar thodi jhijhak dikhai par usne kuch nahi bola kyuki aur ek room waha available bhi nahi tha.
Hum log fresh hone apne apne kamre mein gaye. Maine Sapna ko kaha tum frsh ho jao pehle fir main chala jaunga, woh jab thodi der mein naha ke aayi to bilkul fresh lag rahi thi aur mera man kar raha tha main usse pure din kamre chodhta rahu par aesa mumkin nahi lag raha tha.
Kuch der mein hum saare hotel se nikle aur nashta karne ke baad mussorie ghoomne nikle, zyada tar time hum log couples ki tarah ghoom rahe farak yeh tha ki puja apne boyfriend ke haath mein haath daalke usse chipak ke ghoom rahi thi aur main Sapna saath mein par alag alag ghoom rahe the par fir bhi humne khoob masti kari aur shaam ke hote hote apne hotel wapis aa gaye. Shaam ko mera aur puja ke boyfriend waise uska naam arif tha humara peene ka prog bana aur hum apne liye rum leke aaye saath mein ek quater vodka bhi le aaye puja ur kalapana ke liye. Jab peene bethe to hum saare mere aur Sapna ke room mein beth gaye, arif ne 4 peg banaye par Sapna ne mana kar diya, fir hum 3 peene lage aur humari baati shuru hui hum log idhar udhar ki baate aur debate karne lage 3 peg ke time humna Sapna se fir request ki ek peg lagane aur is baar woh maan gayi aur khatam hote hote maine Sapna ke liye aur ek peg banaya, raat ke 12 baj chuke the aur puja aur arif apne kamre mein chale gaye unke jaane ke baad Sapna ko thoda nasha sa hone laga, main usse bathroom mei tak leke gaya aur muh dhone ko kaha, thodi der tez paani girne ki awaaz ayi aur maine andar dekha to woh shower ke neeche khadi hoke bheegh rahi thi usne galti se tap ki jagah shower chala diya, usko nikalte hue mein bhi bheegh gaye.
Main nashe mein to tha upar se maine jab Sapna ke geele shareer ko dekha to apne aap ko rok nahi paya aur usse se chipak gaye aur usse choomne laga woh bhi mujhe respond karne lagi par achanak usne mujhe apne se alag kiya aur bathroom se bahar chali gayi. Maine socha hathoda garam hai aur ek aur try marta hu main Sapna ke peeche peeche gaye aur usse kamar se pakad kar apne se chipka liya aur uske hooto pe kiss karne laga aur saath hi uske boobs dabane laga, jiska pehle to woh virodh karne lagi par dheere dheere kabu mein aane lagi maine usse bistar pe letaya aur uske slawar kameez utar di fir maine uske chuche choosne laga aur uska chute mein ungli karne laga, woh ab puri tarah se s*x ke liye tayaar thi aur usne bhi response mein meri shirt utarwayi, thodi der uske chuche chusne ke baad maine uske muh mein apna lund diya jisse woh ache se choosne lagi, maine usse ghumate hue uski chute apne muh ke saamne le aaye aur uski chute mein muh maarne lagi, hum 69 position mein the aur main uske chute ke andar bahar apni jeeb se chaat raha tha, thodi der mein uski chute se paani nikalne lagay jisse mein apne muh mein lene laga, fir maine usse seedha kiya aur uske muh ko chumne laga maine apna thuk uske muh mein gera jisse woh pee gayi.
Thodi der chuma chati aur chooche chusne ke baad maine apna lund uski chut pe tikaya aur pyar usse uski chute mein daala, Sapna siskiya lene lagi aur mein uski chute mein lund andar bahar karne laga, yaha mein yeh bata du ki main usse bina condom ke chidh raha tha kyuki mera paas condom nahi tha kyuki aesa koi prog tha nahi, maine Sapna ki chute 15-20 minute tak maari aur alag alag angle aur pose try kare, aur kuch der mera saara uski chute mein jhad gaya aur mein aur woh ek dusre ke bahon mein nange past ho gaye, maine time dekha to 2 baje hue the, main aur Sapna bistar mein lete lete idhar udhar ki baatein karne lage fir humne ek chadar oodhi aur balcony mein jaake khade ho gaye..baato baato mein Sapna ko humare beech hue is hadse mein paschatap hone laga aur woh kehne lagi kiyeh jo bhi hua galat hua, maine usse samjhaya ki yeh ji bhi hua humare shareer ke ek requirement thi jo puri ho gayi aur jab kisi ko kuch pata nahi chalega to koi tension lene ki bhi baat nahi hai, baato baato mein main usse chumta aur uske chuuche dabata rehta aur is sabse mera lund fir khada ho gaya jo Sapna ko chadhar chubne laga aur mera lund pakad ke sehlane lagi, main samajh gaya ki jitni aag mera andar hai woh uske andar bhi hai, maine usse uthaya aur fir bistar pe letaya aur fir chodne laga aur kuch subah 6 baje humari ek do round of s*x hum dono ki aankh lag gayi.
Subah jab main utha to woh pehle se uth ke naha ke bethi hui thi main ne usse apne upar kheecha to usne kaha subah sabah shuru mat ho jao aur pehle naha dho lo... Main fresh hoke aaya to usne coffee mangwa rakhi thi humne saath mein coffee pee, aur coffe peete jue maine usse kaha ki hum aaj ghoomne nahi niklenge aur room mein rahenge to usne kaha ki hum puja aur arif ko kya kahenge to maine kaha ki tum usse keh dena ki tumhari tabiyat theek nahi aur main keh dunga ki main match dekhunga room mein beth kar, woh maan gayi aur jab puja aayi hume bulane ko to humne plan ke accordingly unhe wahi sab keh kar bhej diye.
Unke jaate hi maine kamra band kiya aur Sapna ko apni bahon mein leke choomne laga, usne mujhe rokte hue yaad dilaya ki pichli raat maine bina condom usse choda hai aur woh pregnant ho jayegi agar protection nahi liya, maine usse kaha ki main bahar jaake condom leke aata hu, usne mujhe contraceptive pills bhi lane ko kaha, main market gaya aur dono cheez le aaya, Sapna ne contraceptive pills ke ek dose khayi aur
Mujhse raha nahi gaya aur maine usse bahon mein lekar uske hoonth chusne laga fir main ne usse apna flavoures condom waal lund muh mein lene ko kaha aur woh usse zor zor se chusne lagi fir maine usse nanga kiya aur uski dono taango ke beech beth ke uski chute chatne laga, thodi der chte mein ungli karne ke baad usne mujhe bistar ki taraf ishara kiya jise dekh kar maine usse bistar pe utha ke patka aur apna lund uski chute mein daal kar jam ke chodne laga, maine usse dhaka pel aadhe ghante choda aur is beech uske gaand mein bhi ungli daal usse ungli chatwai.
Do round of fucking ke baad hum lunch ke liye bahar nikle jaha hum puja aur arif ne bhi join kara. Shaam ko 5 baje hum sab wapas delhi ke liye nikle, maine Sapna se raaste mein kaha kash hum akele aaye hue hote to hum yeh trip ek din aur extend kar lete aur main aur tum thoda aur ek dusre ko pyar kar pata, Sapna ne haste hue haami bhari.
Hum subah delhi pahuche aur maine dono ladkiyo ko ghar chodhte hue apne ghar chala gaya aur thodi der rest karne ke baad main office ke liye nikal gaya. Thodi der baad waha Sapna aur puja bhi pahuche.. Maine Sapna se akele mein pucha ghar pe sab sahi, usne kaha haan. Main Sapna ke liye choclate laya tha jo maine usse diya aur jab usne pucha yeh kisliye to maine usse thanks kaha mussorie ka trip yadgaar banane ke liye to usne kaha yeh trip uske liye bhi yadgaar rahenge fir usne mujhe choclate offer kari to maine kaha maine uska aadha khaunga to usne apne daat se kaat ke aadha diyo jo maine kaha.
Us din ke baad main usse office mein chedhta rehta kabhi uske choocho mein haath ferta kabhi uski gaand aur jab bhi moka lagta to main usse apne friend ke kamre mein lejakar chodta. Yeh silsila abhi bhi chal raha hai aur ab mussorie wali baat ko 4 mahine ho gaye hai aur meri aur Sapna ke s*x life kafi happening aur pleasant hai.

Facebook Friend Ko Choda

Hi friends mera Naam Ranvir Singh hai, mai aap logo k sath apni real story share karne ja rha hu, ye story facebook se suru hui maine 1 saal pahle facebook pe apni id banayi aur meri dosti bahut sari girls aur bhabhiyo se hui, dosto mera intrest suru se hi apne se badi aurto ki taraf tha mujhe apne se badi umar ki aurte jyada pasand ati thi to maine facbook pe bhi apne se badi umar ki ek aurat ko pataya jiska naam sima tha, friends mai delhi me rehta hu aur wo b delhi ki rahne wali thi suru me to maine hi unhe request bheji aur usne accept kar li,
Pahle to maine unki taraf koi khas dhyan nhi deta tha uski kisi b update pe comment karte hue mujhe kafi jhijhak hoti thi, karib 5-6 months tk yhi chala wo koi photo upload karti to mai like kar deta lekin agar mai kuchh upload karta to wo like nhi karti lekin maine uski photos ko like karna nhi chhoda to ab uska b dhyan dhire dhire meri taraf khichne lga tha aur wo mere post ko like karne lagi thi, uske sath dene se mera confidence b badh gya tha ek din usne apni ek pic. upload ki jisme wo bahut khubsurat lag rhi thi usne pink colour ki sadi pahni thi aur uske boobs samne khade huye dikhai pad rhe the.... to maine use massage kiya ki AAP BAHUT MAST LAG RHI HO ye msg padhkr usne koi javab to nhi diya lekin andar hi andar bahut khush lag rhi thi Aur fir hum lagatar chat karne lage.... fir usne apne bare me bataya wo mujhse karib 5 year badi thi uski shadi ho gyi thi aur usko ek bachha b tha.. uske huband ek company me job karte the aur wo ghar par akeli hi rahti thi ye sab sunkar mere maan me usse milne ki baat aa gyi thi, aur ab mai usse milne ki baat sochne laga tha uska ghar mere ghar se karib 15 k,m. door tha ab meri aur uski hot chat suru ho gyi thi aur kabhi kabhi video chat b karte the jisme wo apne boobs dikhati thi mai kehta aur niche dikhao to wo mana kar deti thi....
Karib 2-3 mahine yhi sab chala mai lagatar uspe milne ka dabav bna rha tha lekin wo jaldi milne k mood me nhi thi mujhe lag rha tha ki sirf door door se hi mja lena chahti hai.... aur lagbhag wo yhi chahti b thi... lekin mere lagatar kahne aur milne ki jidd k aage use jhukkna pada ek din maine usse ye baat manwa hi li ki wo mujhse milegi lekin uski ek shart thi ki
Wo sirf milegi baat karegi aur usse jyada kuchh nhi hoga
Aur maine ye shart maan b li lekin ab dikkat ye thi ki kaise mile aur kaha mile ???????
Aur mujhe pta tha ki es kaam k liye ek hi jagah sabse achhi thi aur wo tha uska ghar.... to maine use uske ghar milne ki baat kahi wo iske liye taiyar ho gai ab bas intejar ki kab uska pati ghar se door jaye aur hum mile
Sanyog se humari baat hone k ek hafte baad hi uske husband ko Bhopal jana tha aur ye baat usne mujhe batyi aur humne plan bna liya ki hum usi din milege
Wo din aya aur maine puri raat usi k ghar bitane ka maan bna liya.... thandhiyo ki baat hai mai karib 7 bje sham ko uske ghar pahucha usne puri taiyari kar rkhi thi wo mujhe gate par hi mili ye sab kuchh humne phone par decide kar liya tha gate par khade hoker hi humne ek do minute baat ki taki dekhne walo ko lage ki koi inke jaan pehchan ka hai
Aur phir mai aur wo andar chale gye pahle mai andar gya fir wo uske baad usne darwaja band kar diya uske darwaja band karte hi mera 3 inch ka sikuda hua Lund 7 inch ka ho gya...  lekin maine koi jaldibaji karne ki nhi sochi thi kisi tarah maan ko rok ke rakha fir chay pani k daur chla sharmate huye hi hum ek dusre se baat kar rhe the.....  pahle to amne samne baithe lekin mujhse rha nhi ja rha tha to mai baat karte karte uske sofa pe hi baith gya wo ek baar to usne naak sikodi lekin ab uska mood b change ho rha tha fir dhire se maine uska hath pakda baat humari lagatar hoti rhi hath sahlate sahlate mere hath uske boobs tk pahuch gye ek baar usne me re haath hatane ki kosis ki lekin maine use baato me uljhhaye rakha ab tk wo b garam ho chuki thi
Aur mere hath lagatar uske boobs jo ki itne shandar the ki bilkul nhi lag rha tha ki ye ek bachhe ki maa hai aur haa uska bachha chhota tha wo t.v. dekhne aur game khelne me mast rhasham ko to yhi hua baki raat ko kya hua hoga wo sayad apko batane ki jarurat nhi raat bhar hum bina kapdo k rajai odhkar soye rhe 3 round khel chala aur tab se jab b uske pati bahar jate hai to mai uska dusra pati banke pahuch jata hu........ dosto kahani apko kahani kaisi lagi jarur batana id hai- ranvir1singh@rediffmail.com ummid hai apko pasand ayi hogi.......... koi nyi kahani banegi to jarur aap logo ke sath share karuga

Gaon Ki Sherrni ki chudai

Aap sabne meri kahani ko pasand kiya iske renesh thakur aapka tahe dil se sukragujar hai, aur very very thanks to ISS ki yahan se mujhse meri kahani likhne ke liye ek bahut hi accha platform mila.
Aaj jo kahani me lekar aaya hoon wo 2004-05 ke aap pass  ki hogi jab me B.Com kar raha tha aur summer vecation hone par apne mama key ghar unke gaon jaata tha, mere sabse pyaare mama hai mere sabse chhote mama hai jo mere liye ek relation se badkar mere liye mere best friend ka kaam karte hai.

Is baar jab me apne mama ke ghar gaya to mama to bahut hi khus hue unki khusi ka to maano koi thikana hi na tha. Aur me to jaise itna khus kabhi hota hi nahi tha jitna mama ke yaha par hota tha. Ek din me aur mama disha meidan (for freshing)  ke liye khet par jaa rahe the to raaste me ek ladki mili naam tha reshma, kya gajab ki bala thi. Meri ek khasiyat thi ke me aur mama ek hi lota lekar jaate the aur us lote ko mama hi lekar chalte the me to jaise raja sahib banker chalta tha bas.


Us ladki ko dekhar mooh se bas laar nikal padi aur bhooke bhdiye ki tarah me use taakne laga aur dheere se mama se pooncha ki yaar ye koun si bala hai to mama ne kaha chupkar Ren ye bhi teri tarah sahar se aayi hai apne chacha ke ghar par to mene kaha ab to Jodi khoob jamegi ye bhi shahar ki aur me shahar ka kya baat hai. Mama ne kaha kya kah rahe ho yaar me itne din line par line de raha hoon mujhe to ghas tak nahi dala. Chal shart lagate hai agar ye tujhse pat gayi to meri taraf se talkies me film.
Mene kaha done mamu. Aur agle din me subah jaldi uth gaya aur track suit pahan kar subah subah mama ke khet par akela jaane ko taiyar ho gaya ya phir yo kahiye ki mene reshma ko us taraf jaate hue dekh liya tha so mene mama ko sota hua chhodkar uske peeche ho liya. Aur thodi duri par hi jab mene sunsaan rasta dekha to mene aawaj lagayi oye hello tumhara naam kya hai. To pahle to woh kuch nahi boli jab dobara mene kaha ki kya kam sunai deta hai to usne palat kar kaha ki me gaon ki ladko se baat nahi karti. Wah uska paltna kya surat thi uski.
Ekdam gol chehra aur gouri rangat agar dhool ka ek kan bhi chipak jaaye to clear dikh jaaye ki kuch daag laga hai. Naak me saniya mirja jaisi wali gajab ki mast aur boobs to ab kya batau bas seene par do tennis ki boll ke tarah jab chalti thi to lagta tha uchalkar kahin bahar na nikal pade aur kanhe tak kate hue baal. Mene kaha ji tab to aap mujhse baat kar sakti hai me gaon ka nahi hoon aapki tarah sahar se chhutiyan manane ke liye aaya hoon to usne kaha oh mene samjha aap bhi shayad gaon ke hi ho. Mene kaha koi baat nahi kya hum tum dosti kar sakte hai.
To woh boli yes why not. Aur usne apna haant meri aur bada diya mene to bas eisa laga ki shart ki pahli sidi mene paar kar li ho aur phir mene kaha ki kya tum mere saath gaon ghumne chalogi to boli ki kya tum mujhe ye gaon dikhaoge. Mene bhi thoda sa apna aptitude dikhate huye apne sir jhukakar kaha “my Pleasure” to uske dono hont gulab ki pankhudiyo ki tarah khul gaye. Wah kya hanshi thi aur me to bas man h!
i man soacha ki ladki hansi to samjho bas phansi hi phansi. Mene usse kaha ki aaj shaam ko mujhe yahi par milna me tumhe apne mama ke khet dikhane le chaloonga to usne yes me apne sir hila diya.
Me bada hi khush tha lautkar mene mama ko saari baat batayi to mama ne kaha ki wah yaar to tumne to pahli he ball par sixer maar diya mene kaha abhi to century hona baanki hai bas tum dekhte jaao aur saam ko khet par bana hua kamara thoda saaf kar dena to woh hanskar bole yes bhanje shree aur phir hum dono nahakar khana kha kar dophar bhar taash khelte rahe aur jaise hi chhar baje to mene dheere se mamu ko ishara kiya aur hum tassh khelna chhodkar khet ki aur chal diye phir waha par pahoonch kar kamre ko acchi tarah se saaf kiya aur lautkar aa gaye.
Phir me reshma ka intejaar karna laga jaise hi 5 baje mujhe reshma aati dikhayi di to mene mamu ko ishara kar diya aur be mujshe door jakar alag ho gaye. Jaise hi reshma mere paar aayi to usne apna haath meri or badaya or boli chale to mene kaha bilkul par aapne apna naam abhi tak nahi bataya. To bo hanskar boli sorry my name is Reshma and u . So I tell her Hye My self Renesh Thakur belongs from Gwalior and u to usne kaha tum to
acchi English bhi jaante to mene kaha jaisa desh baisa bhesh hona bahut jaroori hota hai.
Aur phi hum dono mama ke khet ki aur chal diye. Aur thodi hi der me hum waha pahunch gaye phir mene use apne mama ke poore khet dikhaye phir jab me use khet dikha raha tha to khet ki gaddo me uska per phisal gaya aur uske per me thodi si chot bhi aa gayi mene haanth dekar uthaya to wo uth to gayi lekin theek se chal nahi paa rahi thi to mene kaha ki shayad aapko chot jyada lag gayi. If u don’t mind kya me tumhe apni baahon me uthakar le chaloon us kamre thoda sa per masal doonga to theek lagega. Usne karahte hue haan me apna sir hila diya.
Jab mene usko apni baahon me uthaya to mujhe aisa ehsas hua ki jaise usne lower ke under apni painty nahi pahni hai me usko kamre ko aur lekar chal diya aur kamre me le jaakar usko jamin par hi lita diya aur uska lower thoda sa upar ko karke uske pair par malish karne laga. To jaise usko current sa laga ho aur wo jor se karah uthi to mene pooncha kya hua to usne kuch nahi kaha. Mene apni thodi si himmat dikhayi aur kaha ki tum apna lower uper se thoda neeche kar do to theek se malish kar paunga to usne ekdam se mana kar diya to me samajh  gaya ki mera anumaan bilkul sahi hai. Usne panty nahi pahni thi.
To mene kaha theek hai koi baat nahi me to kebel malish ke liye kah raha tha to usne thoda sa sarma kar jawab diya nahi aisi koi baat nahi hai actually mene panty nahi pahni hai to mene muskura kar kaha koi baat nahi me apni aankhen band kar loonga aur baise bhi ab to dheere dheere andhera hone wala hai. To usne kaha theek aur boli tum apni aankh band karo me apna lower utar deti hoon mene apna sir palat liya. To usne apna lower utar diya aur apni gaand ko t-shirt se chupate hue boli ab theek hai tum malish kar sakte ho. Mene apna sir ghumaya to woh pet ke taraph se leti thi aur uski gaand tak t-shirt thi lekin mera kaam ho chukka tha.
Mene dheere se uske per par apna haant pherna suru kiya aur uske per ko sahlane laga achanak wo palti aur mujhse chipak gayi to mene kaha ki kya hua to usne kaha shayad kisi ne kaat liya. Mene turant apna mobile nikala aur uski torch me dekha kuch nahi tha leking uski mast jawani dekhkar me to nihal ho gaya ab mujhse nahi raha jaa raha tha mene usko baahon me bhar liya  aur uske hoto ko apne daanto me daba liya pahle to usne bahut jor lagaya mujshe chhutne ki liye lekin thodi hi der me uski pakad dheeli pad gayi aur mujhe apna samarthan dene me jut gayi mene bhi sahi time dekhar apni ek ungli uski dararo par le jaakar pansha di to wo phir se chihunk padi aur boli kya karte ho.
To mene kaha ki pyaase ko kuye tak lakar paani nahi pilaya to bahut paap lagta hai. Aur ! dheere se ungli uski darar ke ander kar di. To woh meri baanho me jhool gayi ab mujhse nahi raha gaya aur mene usko jamin par lita diya aur usko maathe se lekar dheere dheere uske pair ke angoothe tak choom liya wo to bas mast ho gayi thi usne bhi dheere se meri zip khol kar mera hatiyaar bahar kar liya tha aur dheere dheere use sahla rahi thi. Ab to aalam yeh tha ki usse raha nahi gya aur bo dheere se boli ki ab tum kyo paap kar rahe ho mujhe ab shant kyo nahi karte to mene jhat se apna hatiyar uski gili yoni par rakha aur ek jordar dhamaka kiya bas ek hi dhamake me mera poora hatiyaar under aur maano uski to shayad aankhe hi bahar nikar aayi ho.
Usne jor se ek chanta mara aur phir jaise hi hosh aaya to mujhse sorry bolne lagi mene kaha iski abhi koi jarurat nahi aur phir mene apne dhako me dheere se teji lani suru ki aur ab shayad usko bhi maja aane laga tha wo bhi neeche se shahyog dene lagi aur kareeb 5 minute baad he wo mujshe jor se chipak gayi to me samajh gaya ki ye to gayi kaam se lekin mene apni speed kam nahi ki aur me jor-2 se dhakke lagata raha tha 10 minute baad to wo jor jor se rone lagi to mene uske muh par apna muh rakh diya aur karib 10 minute baad me bhi uske upar nidhal ho gaya aur jaise hi mene apni pakad dheeli ki wo mujhse door jakar khadi ho gayi aur uski aankho lal ho gayi thi to mene usse jaakar sorry bola. To wo kuch nahi boli aur phir wo aage aur me uske peeche ho liya jaise hi goan ki seema suru hue me ruk gaya aur wo apne chacha ke ghar nikal gayi.
Phir meri kabhi bhi usse mulakat nahi ho paayi baad me pata chala ki 2005 me uski shaddi ho gayi lekin mama ko sab kuch maloom tha. Mama ne mujhe apna guru to maan liya lekin mujhe pata nahi kis baat ka malal tha.
To mere dear friends ye thi meri is baar ki gaon ki sher appko pasand aaye to mujhe mail jaroor kare jissase mujhe apni aur phir kahani likhne me maja aaye.
Thanks all of fans

Apni Girlfriend Ko Ghar Par Bula Kar Choda (hindi)

Hiiiiiiii doston mera naam Arpit hai our main graduation kar raha hoon our main apne ghar ka eklota ladka hoon meri ek girlfriend hai jiska naam  hai komal wo 11th kar rahi hai our wo mujhse bahot pyaar karti hai our main bhi usse pyaar karta hoon.
To abb main batata hu ki maine komal ko kaise choda?
Maine komal se ek baar milne ko kaha to use daar lag raha tha ki main kahin usse chod na du main app logo ko ek baat bata du ki komal bahot achi ladki hai our usse mujhse bahot daar lagta hai ki main usse kahin chod na dun kyoun ki eek baar komal ne mujhe apne ghar par bulaya tha to maine usse kaha ki mujhe tumko kiss karna hai our usse lekar uske bathroom main chala gaya taki hamen koi dekh na le to jab main komal ko kiss kar raha tha to achak mera lund khara ho gya our maine josh main aa kar komal ko apna lund nikal ke thama diya wo mera lund dekh kar daar gyi mera lund ka size 7 inch hai our fir maine kaha ki isse apne haat se hilao wo saharma rahi thi lekin meri jabardasti karne par usne mera lund hila diya lund hilate hilate mera mud usse chodne ka baan gya main usse chodne ja hi raha tha tabhi uske chacha ne usee awaz lagai komal komal komal our hum daar gye maine jaldi se apni chain band ki our chupke se uske bathroom se ghar chala aaya mera mud bahot gharab tha our maine blue film imagine karke sadka laga liya.


Fir main us din se komal ko chodne ke barain main sochne laga ki kab komal ko chodne ka moka milega maine kai baar komal se milne ko kaha to usne mana kar diya wo is liye ki usse paata tha ki main uska kaam tammam kar dunga wo darti thi iss liye mere sse nahi milti thi ki kahin main use chod na du our chodne ke baad usse jhord na doon fir main usse roj manane laga ki wo mujhe milene to aaye fir wo ek din mujhse park main milne ayi to maine use kiss bhi nahi kiya to wo samajh gyi ki ye abb sudhar gya hai our fir main jahan use bulata wo chup chap bina nakhre kiye huwe aa jati our main bhi dekhiye kitna chalak hoon ki usse kuch bhi nahi karta tha taki uska bharosh mujh par bana rahe. Fir ek din aisha huwa ki mere ghar par koi nahi tha to fir maine komal ko phone kiya our use ghar par aane ko bola usko pehle to ghabrahat houi
Phir maine usse phone par ghum jamkar manaya to wo maan gyi our thori der main mere ghar par aa gyi usne mere ghar par aa kar bell bajayi our maine darwaaza khola to main usse dekhta reh gya Sali ek dum naye kapdo main aayi thi usne wo dress pehle nahi pehni thi usne blue color ki jeans our white color ka top phena huwa tha white top hone ke karan uska piche se bra dikh raha tha maine usse baithne ke liye kaha our maine pucha chai piogi to usne haan kaha to maine kaha jao kitchen main our chai bana ke lao usne waisa hi kiya usne do cup chai banai our khud bhi piya our mujhe bhi pilaya phir hum dono pyaar vyaar ki baatein karne lage thori hi der main mera lund khara ho gya. Maine soch liya ki aaj to komal ko chod ke hi rahunga kyon na jabardasti hi karni pade fir maine T.V. on kar diya our hum dono t.v. dekhne lage maine match laga diya to usne kaha ki mujhe match pasand nahi hai plzz ise hata do to maine t.v hi band kar di our phir usse sexy baatein karne laga.
Main usse sexy baat kar hi raha tha ki mera lund lohe ki tarah ek dum tight ho gya abb mujhse raha nahi ja raha tha maine usse kas kar pakad liya wo daar rahi thi pehle maine uske sundar gaalon par kiss kiya phir dheere dheere uske honthon par ek pucnh wali papi li taaki usko thora romantic sa lage phir main kas kar uske gaalon ko chusne laga uske gaal laal laal ho gye the phir maine uske honthon par kiss kiya our jor jor se uske hont chusne laga par wo mera saath nahi de rahi thi phir main achanak kiss karte karte hat gya our naraz hone wali acting karne laga to usne kaha kya huwa gussa kyu ho gye to maine kaha ki main tumhe itni der se kiss kar rha hoon our tum mera saath nahi de rahi ho to usne kaha de to rahi hoon.
Maine kaha acha dekhun main phir kiss karne laga our uske honthon ko chusne laga is baar wo bhi mera sath dene lagi our mujhse zyda tej mere honthon ko chusne lagi dhire dhire usse bhi maza aane laga tha phir kiss karte karte maine uske gardan par haath pherne shuru kiya our wo aahein bharne lagi phir main gardan se dhora sa niche aaya to wo haat gyi phir maine usko phir apni taraf khicha our kiss karne laga phir achanak maine uske boob ko pakad liya our usse sehlane laga is baar usne kuch nahi kiya shyaad usse mera dhire dhire sehlana acha lag raha tha phir main uske gardan par kiss karne laga our uske boobs ko dhire dhire dabane bhi laga achanak maine uske boobs ko kash kar daba diya to uske muh se aawaz ayi oh oh oh oh phir main usi raftaar main uske dono boobs ko dabaane laga wo machli ki tarah fad fada rahi thi our apne muh se aawaz nikal rahi thi mummy… oh aaa aha hah…… etc..
To maine uska top utarna chaha to wo mujhe khurne lagi our main bhi usse dekhte dekhte uske top ko utarne laga phir achanak usne apne dono hathon ko upar ki or uthaya our main ek hi jhatke main uska top uttar diya abb wo sirf jeans our white color ke bra main thi maine uske bra ke upar se hi thori der tak uske boobs ko sehlaya our dabaya phir maine thire se uska bra utara wah kya chuchiyan thi yaar chote chote nipples our choti choti chuchiya aisa lag raha tha ki usne apne haathon se kabhi une nahi dabaya tha bahot sandaar chuchiyan thi yaar main uski chuchukiyon ko chusta gya chatta gya our apne ek hath se uski bur ko bhi jeans ke upar se hi sehla raha tha kya bataun yaar bahot mazza aa raha tha phir maine apni jeans ka button khola our apni jeans uttar di phir abb main sirf under wear main hi tha our mera lund under wear se saaf saaf dikh raha tha wo mere lund ko khur rahi thi
Phir maine use apni jeans uttar dene ko kaha to usne mana kar diya pir main usse mananye laga our uski jeans ka button khola wo sharma rhi thi maine thire thire uski jeans uttari our usne apni jeans uttarne mai meri madad ki fir maine usse pura nanga kar diya our main bhi pura nanga ho gya abb hum dono ek dusre se chipak gye our ek dusre ko kiss karne lage. Kya batau yaar kya nazara tha jaise blue film chal rahi ho maine uske har hisse par kiss kiya phir maine uski chud ko 15 minute tak chata our fingering ki fingering karne main hi usko bahot dard ho raha tha main soch raha tha jab main apna 7 inch ka lund dalunga to iska kya haal hoga ye to mar hi jayegi saali phir maine usse kaha ki abb tum mera lund apne muh main lo our chuso to usne kaha mujhe ganda lagta hai maine kaha ek baar le kar ke to dekh yaar bahot mazza ata hai mere kehne par usne mere lund par kiss kiya wo sirf mere lund par kiss hi kar rahi thi to maine kaha yaar komal mujhe mazza nahi aa raha hai kehte huwe maine uska sur pakad kar apne lund ko uske muh main daal diya our uska sir pakad kar hilaane laga abb wo mera lund sahi tarah se muh main le rahi thi maine 10 minute tak uske muh se muth marwai our mera virye uske muh ke upar gir gya wo mujhe dekh kar hasne lagi phir maine apni underwear se uska muh saaf kiya our apna lund bhi abb main ek baar jhrd chukka tha maine apne lund ko usse hilane ko kaha 2 min.
Baad mera phir se lund mudh main aa gya abb usse chodne ki baari thi maine uski dono dange falai our uski chud par thuk laga kar apne lund ji babd ko uski chud ke muh par rakha our dhire dhire apne lund ko uski chud main daal uska muh banne lga tha fir maine apna lund achanak uski chud main daala to wok as kar chilai aaaahhahahh mummyaaa hhhh……. Bahot dard ho raha hai dear nikalo plzzzz nikalo maine kaha nikalne se dard kam nahi hoga karte karte jayega fir main usse dhake pe dhake deta raha our wo kas kas kar chilati rahi phir main thori der ruk gya our usse dekhta raha phir usne kaha ruk kyu gye janu karo na to maine kaha ki tum itni jor se chila rahi ho mujhe dekha nahi ja rhaa hai to wo boli koi baat nahi janu main bardaash kar lungi tum continue karte raho mujhe bahot mazza aa raha hai to main phir se suru ho gya our is baar maine usse kas kas ke jor jor se bahot jhatke mare our wo mere har jhatke ka mazza le rahi thi abb mera nikalne wala tha to maine apna lund nikala our uske muh mai daal diya wo apne muh se mera lund hilaane lagi abb mera sara maal uske muh main gira our wo mera sara maal pi gyi phir humne kapde pehn liye maine usko pucha ki maza aaya to wo boli dard huwa par mazza bahot aaya phir usne kaha ki 8date ko mere bhi khar par koi nahi hoga tum aana to maine pehle notanki  phir maan gya our 8date ko uske ghar par ja kar usse our choda our uss din uski ghard bhi khub maari abb jab bhi hume moka milta hai to hum dono sex karte hai iske alawa main ek ladki our pata raha hu jiska naam hai subi khan is londiya ko jab chodunga to apni story app logo ko sunaunga tab ke liye byeeeee……

Riya Ko Pyar Sa Choda

uplogoko apne bare may batadu.. may 22 years ka hu, hight-5.7” ha. Mera sath koe ladki, bhabi or aunti sex karna chahte ha to plz mail me My e-mail id lodhrajib70@gmail.com & my fb ID ha RajibL1@facebook.com …. Khudki tariff karne acha nahi hota islea smart, handsome ya sob faltu bate keya bagar sidha kahani pe ata hu…
Ya mare 1st grl frnd ki kahane ha jisa mane choda tha.. karib 1 sal pahle mayna usa  pahli bar dakha tha.  May apne bike pa phone ka bill dane jar aha tha or wo Collagesa arahe the, may uski taraf dakha or ek hi jhalak may mujhe wo pasand aa gae. Us din to may sidha bike laker bill dane chala gaya par uska cahara mayra dimag sa nikal hi nahi raha tha. Karib 1 month ka bad papa ko ek sadi ka invitation aya jo papa ki dost ki chote behan ka tha . sadi may may papa or mayra chota vai gaya tha.. Jab hum khana kha kar bahar nikle to mayne use ladki ko dakha or dakh tahi rah gaya. Kya lagrahi thi Uska slim figer tha par Boobs kafe bare bare thi. Dance ho raha tha to may or mara vai chair par bath kar injoy karne lage kuch dar bad may mura to dakha ow ladki mare bagal ki sit pay bathe ha.
Usa dakh kar may nerves ho gaya or chup chap bath gaya. Kuch dar bad mujhe laga ki yahe chance ha jan pahchan barane ka to may ne himat kar ke usse bath karne ki koshis ki. May ne uska nam pucha to usne palat jab date hua jat se kaha Q .. May thora darte hua  kaha dosti karne ha tumse to ow halki si muskurai or boli My name is Riya & urs???? To may ne vi apna nam bola or batchit suru ho gai. Kuch dar bad mayne uska no. manga or tave uske papa usko pukarne laga. Sadi may Riya or uske papa aya tha … wo jat se chale gai papa ke pas or khana khane chale gaya. Thore dar bad jab wo jab khana khakar nikle to uske hath may ek card tha jo usne mari taraf esara kar ke feka,, mayne wo card lakar dakha to us ke papa ka card  tha or picha usne apna phone no. likha hua tha.
Us ka bad hum dono my msg or call ki zarea bate hone lagi dhira2 usa may pasand aane lage or mujha to wo pahale sa hi pasand thi. Ek din may ne usa propose kar diya or usne 2 din ka time lakar phone cut deya. Un 2 dino ka andar usne mujha call ve nahi kiya or msg ve nahi kiya. 3 din rat karib 2 baje usne msg kiya or pucha may kya kar raha hu.. may jaga hua tha may ne jat se jabab diya “tumhare jabab ka intejar” usne call kiya or boli itni rat ho gayi ha tum soya q nahi may na kaha nind nahi aa rahi ha.. usne kaha pichli rat soya tha? To may ne kaha 3din sa soya nahi tumhari jabab ka intejar kar raha hu…wo kuch dar chup rahi or boli tum mujse itna q pyar karte ho may ne kaha pata nahi… May ne kaha do u Love me? Us ne ha bol diya…..or ek kiss diya phone par…
Uske bad hum chup chup ka mil ne lage karib 3 mahina asahi gujar gaya or uska exam aa gaya.. Exam khatam ho ne ki bad wo 20 dino ka liya apne aunyi ka ghar chali gaye jo guwahati may rahti ha. Hum phone pe bath karte the or ek dus re ko miss kiya kar te tha… jab wo wapas ai to dusra din hum mila or miltahi ek dusre ko hug kiya or kiss kiya, or usdin bato hi bato may. Mayne use sex karne ke bare me pucha to kuch dar soch n eke bad Riya ne ha bol diya.. Usne kaha next week uske mummi or papa ek din ke liya out of town ja raha ha. May us din ka wait karne laga.
Din jase kat hi nahi raha tha or jab wo din ai to jase mare khuse ka sema nahi tha.Subha karib 8 baje uske mummi papa chale gaya or thori dar bad karib 8.40 par usne mujha cll kiya or mujha bulaya. Mayne isse pahle kavi sex nahi kiya tha par maine bf bohot dakha tha. May uske gahr pe gaya to wo Ek short dress may khare the may uske pass gaya or usa hug kiya , riya mujha kiss karne lagi…hum sifa par bath gaya or riya mare god may bath kar mujha kiss kar rahi the may ve usa kiss kar raha tha ..uske lips bohot soft thi, karib 30mint tak kiss karne ke bad hum ruke or bate karne lage, usne mujha kaha kitchen may thora kam ha chalo kitchen may chal te ha. Hum dono kitchen gaya or wo kam karne lage.  Kam khatam hua to usne kaha may naha kar ati hut um sofa par batho, may ne kaha may vi chalta hu us ne kaha tum aa kar kaya karo ge to may ne kaha wo to jane ke bad he dakha jaya ga.. hum dono bathroom may tha or ek dusra ki taraf dakhe ja rahae tha. May ne uska hath pakra or usa jor se hug kiya or lip kiss karne laga. Dhira dhira may ne apna hath uske boobs pa rakha or dabane laga. Uske sashe tez ho gae. Usne jakar liya or bolne lage plz aasa mat karo par uske bolne ka andaj sa lag raha tha us na may ve ha chupe ha..
May ne uska top utara uske booms bar ke upar se bahar a rahe the. Usne pink color ka bra pahna tha. May bar ke upar se uske boobs pe kiss karne laga. Thori dar kiss kar neke bad may ne uske bra ko khol diya or us ke boobs mare samne tha. Kya boobs tha unhe dakh kar may rahnahe paya or tut para, use ve maza a raha tha. Riya ne mare pent ke upar se mare land ko dabane lage or masalne lage jis se mera land khara hua jar aha tha phir wo bathi or mare land ko pent ke andar se nikan kar chus ne lage, may to jaise swarg may chala gaya. Karib 20 minit ke bad mera cum nikal gaya. Or wo mera sara cum pee gaye. phir may ne kaha ke chalo bedroom me chalet ha usne hm kaha or hum naha kar badroom may aa gaya. May uske upar latkar usa kiss kar raha tha usne sirf towl pahne thi, main e uska towl utar ke uske sare sarir pe kiss karne laga. Phir dhera dhera uske payro ko falaiya or uske chot me kiss kiya kya namkin chot thi wo.
May uske chot ko chat raha tha or wo aaaahhhhhh hmmmmmm haaaaaaa aise awazz nikal rahi thi.. karib 20 minit ke bad uska pani nikal ne laga or mayre mhu ko vigane laga main e uska sera pani pee liya ..mera land pura khara ho chukka tha to usne mujha  isara Dakar  uske chot me dalne ko kaha may ne ekhi jhatke me aahde se jayada land uske chot may dal diya Riya chela uthe. May uska mhu daba liya or dheera dheera karne lage thore dar bad wo combatable hue or mera sath dane lage. Karib 30 minit tak karne ke bad hum dono sant hua. Wo mera pahla sex tha or riya ne mujhe paheli bar sex ka majha diya tha. Phir may kuch dar uske ghar rahkar apne ghar aa gaya. 2din ke bad Riya phir se Guwahati Chai gaye or use pata chala uske shadi thik ko gae or may akala ho gaya…… or avi tak akela hu or sex ka bhuka hu… koe girl, aunti or bhabi agar sex ka anand uthana cah te ha to mujha mail kar sakte ha mera e-mail address ha Lodhrajib70@gmail.com or mera facebook id ha RajibL1@facebook.com....

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts