Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 
Showing posts with label Bahabi ki chudai ki kahani. Show all posts
Showing posts with label Bahabi ki chudai ki kahani. Show all posts

Naukrani bani gharwali

JK back again…Here is my next story. It will be in transliterated Hindi. So here goes the story…Vinod ek MNC mein Senior Executive tha. Unki age 35 saal, dikhne me wo kafi smart, lambayi 5’9 aur tandurust sharirwala insaan tha. Vinod ki salary 20,000=00 prati mahine thi. Unki patni Mala bhi kafi modern aurat thi, age 32 saal. Wo bhi ek private firm me Asst. Manager ki post par kam karti thi. Mala mahine ki 20,000=00 tak kama leti thi. Mala dikhne me behad sundar thi. Dono ki shaadi ke 4 saal ho gaye the par koi bachcha nahi tha. Ghar ke kaam kaaj ke liye unhone ek naukrani rakhi thi. Naam tha uska Rani, age 30 saal, saavla rang, thodi moti, badi kaali ankhe, uski chhathi aur gaand ubrey hue the par dikhne me thik tak thi. Uski shaadi nahi hui thi aur wo paas hi ke ek chaal me apne bhude baap ke saath rehti thi. Uska kaam tha ghar ki saaf safai, khana banana aur kapade dhona. Vinod aur mala ke kaam par chale jaane ke baad wahi ghar par rehti thi. Uske yaha aaye huye 3 – 4 mahina hi hua tha. Rani ke liye shuru ke ek mahine tak sab thik chala. Baad me usne mehsus kiya ki Vinod Sahab uski taraf kuch akarshit ho rahe they. Usne bhi unhe patane ke bare me socha. Vinod aur mala ke s*x life bhi kuch khaas nahi tha. Kaam se thake hone ke kaaran unhe s*x me koi interest nahi rehta tha. Raat ko der se aate they aur subah jaldi chale jaate they. Chutti ke din bhi Mala kisi kitti party ya function me mashgul rehti thi. Vinod ghar par hi rehta tha par akela. Wo s*x me dilchaspi rakhta tha. Kam se kam chutti ke din wo apni patni ke sath bitana chahta tha par Mala inse dur hi rehti thi..Ek chutti ke din Vinod kafi der tak so raha tha. Mala subah hi taiyar hokar kisi meeting me chali gayi. Roz ki tarah Rani subah subah aa gayi. Pehle usne ghar ki safai ka kaam shuru kiya. Wo potha karte karte Vinod ke kamre me jaa pahunchi. Vinod lungi aur baniyan pehna hua tha. Usne lungi ke neeche kuch nahi pehna tha jo ki uski aadat thi. Is wajah se uska lund khada ho gaya tha aur lungi se bahar jhaak raha tha.

Us bhagh se lungi alag ho gayi thi aur sub kuch saaf saaf dikhayi de raha tha. Rani jaise hi Vinod ke kamre me pahunchi uski nazar Vinod ke lund par padi jo thana hua tha. Rani ekdum awaak hokar wahi dekh rahi thi. Kaafi der thak who ussey niharti rahi. Shayad issey pehle usne aisa kuch dekha na tha. Yeh dekhar wo bhi dhire dhire garmane lagi. Wo sari ke upar se apni choot khujalne lagi. Thodi der ke baad usne apni choot me gilapan mehsus kiya. Wo ussey choona chahti thi par gabhra rahi thi ki kahi Saheb jaag na jaye. Itne me Vinod ki aankh khuli aur tab jhat se Rani neeche baithkar potha karne lagi. Vinod ne paya ki uski lugi apni jagah se hati hui thi aur phir wo ussey thik karte huey uth gaya. Usne dekha to Rani potha laga rahi thi. Ussey thoda shak sa ho gaya ki kahi Rani ne ussey nange halat me dekh na liya ho. Vinod naha dhokar taiyar ho gaya tabhi uski patni ka phone aaya ki wo shaam tak hi ghar lautegi. Vinod phir udaas ho gaya. Usne Rani ko chai banane ke kiye kaha. Thodi der me Rani chai banakar layi. Usne Vinod ke chehre par udasi dekhkar pucha “Kya hua saheb, udaas lag rahe ho” vinod ne kaha “Kuch nahi”. Rani samaj gayi Saheb ki pareshani kya hai. Usne socha kyo na saheb ko apni taraf akrashit kiya gaye. Unki pareshani kyo na wo door kare. Phir wo Vinod ka kuch jyada hi khayal rakhne lagi. Har roz kam khatm karne ke baad wo jaldi ghar chali jati thi. Lekin ab thodi der tak waha rukti thi. Vinod ke aane ke baad, Rani ussey khana parosti thi aur unke khane ke baad hi wo ghar jaati thi. Mala kafi der se ghar aati thi. Phir Sunday ka din aaya aur Mala subah apni kisi saheli ke ghar chali gayi thi. Vinod subah jaldi uth gaya tha. Rani ne socha pichli baar ki tarah is baar bhi kuch mauka mil jaye to par usne dekha to Vinod uthkar paper padh raha tha. Roz ki tarah wo jhadu lagakar potha marne lagi. Wo ghutno ke modkar apni chaudi gaand thodi failakar potha kar rahi thi. Usne apni sari ghutne tak chada liya tha. Usne blouse

Thoda low cut pehna hua tha jise uske boobs ke upri hissey nazar aa rahe they. Paper padte padte Vinod ki nazar achanak saame potha karti hui Rani par padi. Usne dekha rani ke sari aur petticoat ghutno se bhi neeche uski jhango tak sarki hui thi jissey uski maasal jhange aur andar ki peeli rang ki panty halki si nazar aa rahi thi. Thodi der tak Vinod ussey dekhta raha. Tab Rani thodi aur jhukar sofa ke neeche potha karne lagi. Is position me uske boobs ke kafi bhag nazar aa rahe they aur dono boobs ke bich ka katav bhi dikh raha tha. Yeh sab dekhar Vinod ki halat kharab hone lagi. Uska lund lungi se bahar aa gaya. Wo apni lund ko daba kar rakhne ki koshish karne laga. Rani yeh sab dekh rahi thi. Wo dhire dhire muskura rahi thi. Rani apno aap ko kamyab hote huey dekh rahi thi. Usne socha agar Vinod ko usne apne bas me kar liya to wo is ghar ka malkin tak ban sakti hai. Wo phir malkin banane ke spano me kho gayi. Phir ussey almirah ke upar se kuch saama utarne tha. Wo ek lambi stool dalkar uske upar chad gayi. Ussey saaman utharkar niche rakhne tha is kaam ke liye usne Vinod ko awaaz lagayi. Vinod aa gaya. Rani ne kaha ”Saheb aap zara ye lekar niche rak do”. Vinod samaan pakdne ke liye stool ke karib aaya aur upar ki aur nazar ki. Uski nazar seedhi rani ke sari ke andar wahi peeli panty par padi. Wo wahi jam gaya. Rani ne kaha”Kya dekh rahe ho Saheb, ye saman zara pakdo”. Itne me Vinod ko hosh aaya. Usne kaha kuch nahi. Phir Rani kuch utharne ke liye apna hath upar kiya tab Vinod ne dekha ki uski blouse thodi fathi hui thi aur uske haath ke neeche ke baal dikh rahe they. Phir usne apne nazar rani ke sari ke andar dali aur wo uski jaangh aur peeli panty ko nihar raha tha. Itne me rani ne samaan utarkar Vinod ko diya. Phir usne kaha “saheb zara yaha se utarne me madad karoge”. Vinod ne kaha kyu nahi. Aur rani jhukar Vinod ke kandho ko pakad liya aur Vinod ne ussey apne seene se jakad liya. Aisa karte hue rani ke boobs ko apne chathi par mehsus kiya aur phir Vinod ne apna hath uske gol gol gaand par bhi pher liya. Rani yeh sab mehsus karne par bhi anjaan bani rahi. Ek din kaam se jab Vinod ghar lauta to usne rani ko awaaz lagayi. Rani ne kaha “Mein naha rahi hu Saheb.

Abhi aati hu thodi der mein”. Vinod ne soche yehi mauka hai uske nange badan ko dekhne ka. Wo bathroom ke key hole me jakar jhakne laga. Lekin ussey sirf uka pichwada hi dekhne ko mile. Itne me Rani ne ek light blue colour ki panty aur kale rang ki bra pehen li. Vinod uske nange pichwade ko dekhar apna lund pakad kar wahi muth marne laga. Itne me rani ne zat se darwaza khola aur dekha uska Saheb wahi darwaze ke paas baithkar muth mar rahe they. Usne sirf bra aur panty hi pehni thi. Ussey pata nahi tha ki Saheb ussye yaha is halat me milenge. Vinod hakka bakka reh gaya aur turant waha se chala gaya. Rani kapde pehne ke baad wapis aayi aur kaha Koi baat nahi sahebji main aapki halaat samjthi hu. Jab aapki biwi hi aapki bhavnao ka khayal nahi rakhti to aisa hona hi hai. Aap agar chahe to mein aapki har ichcha puri kar sakti hu. Mein bhi aapko pana chahti hu. Jab se meine aapke lund ko dekha hai tab se meri choot bechain hai. Ye sab aap chahe to hum…..Vinod ne kaha lekin meri biwi ko pata chal gaya to… Rani ne kaha main to unhe kuch nahi bataungi. Hume bus thodi savdhani rakhni hogi. Yeh sunkar Vinod khush ho gaya. Usne tabhi Rani ko pakadkar chum liya. Rani bhi apne aap ko rok nahi payi aur wo Vinod ke baho me sama gayi. Dono kafi der tak chuma chati karte rahe.Ek din Mala ne kaha ki wo 3-4 din ke liye Office ke kaam se bahar ja rahi hai. Vinod ne yeh sunkar afsos hone ka natak karne laga. Wo mann hi mann khush ho raha tha ki ab wo Rani ke saath aaram se jo chahe kar sakta hai. Dusre din Mala tour ke liye nikal gayi. Vinod ghar par hi tha. Thodi der ke baad Rani aa gayi. Rani ne pucha “Saheb tum kaam par

Nahi gaye. Vinod ne Kaha nahi rani hum 3-4 din chutti par hai aur tumhare saath sara din bitayenge. Rani ne kaha” Lekin memsaab”. Vinod ne usey gala se lagate huey kaha”wo 3-4 din ke liye kahi bahar gayi hai. Ab hum dono aish karenge. Rani yeh sunkar khush ho gayi. Vinod ussey lekar bedroom me gaya. Usne Rani ko bed par leta diya. Aur phir dhire dhire uski sari aur perticoat upar kiya. Rani ne kaha “Lagta hai saheb tum bahut jaldi me ho”. Vinod ne kaha”Ha rani me kab se tumhari chhot aur gaand dekhna chahta tha lekin ab mauka mila hai. Phir usne rani ke dono taang uthakar apne kandhe par rakh diya. Ab useey Rani ki thighs dikh rahi thi. Usne dekha to rani ne kali rang ki panty pehni hui thi. Panty bhi yaha waha se thodi fati hui thi. Vinod aagey badkar uski panty utar di. Vinod ne kaha”Rani tunhari panty to fati purani hai” Rani ne kaha”Kya kare saheb Garib hu, fate purane se hi kaam chalana padta hai”. Phir Vinod uski choot ke ghane baalo par haath sehlane laga. Dheere Dheere Vinod uski choot ki ched me ungli dalne laga aur andar bahar karne laga. Rani pani ke bina machli ki tarah tadapne lagi. Wo chihuk uthi aur boli “gudgudi ho rahi hai Saheb”.Vinod ne kaha” abhi aage aur bhi maza aayega”. Phir wo jhukar uski choot ki ched ko kholkar usme apne jheeb dalkar ussey choome aur chaatne laga. Vinod ke naak me uski choot ke baal ghus rahe they. Rani mast hoti ja rahi thi. Itne mein Vinod ne apna sar utha liya. Rani shikayat karti hui nazaro se pucha “Kya hua saheb. Aapne kyo rok diya” Vinod bola”mujhe baal wale choot pasand nahi hai. Tum yaha se baal kyu nahi nikal dete”Rani boli”Mujhe ye sab kaha pata hai Saheb. Aap khud hi kar lo”. Vinod apna razor lekar aaya phir Rani ko kaha apni dono taange poori tarah phaila do. Rani ne aisa hi kiya.

Vinod phir razor se uske choot ke baal shave kar diya. Shave karne ke baad Vinod ne us par apna haath phera. Apni jeebh se uski shave kiya hua choot par choone aur chaatne laga. Rani ko mazaa aa raha tha. Phir Vinod khada hokar Rani to bhi khada kar diya phir uski sari aur petticoat utar di. Niche se wo ekdum nangi ho gayi. Ab uske jism par sirf blouse aur kale rang ki bra thi. Vinod ne ussey bhi utar diya. Ab Rani poori tarah nangi Khadi thi Vinod ke saamne. Vinod ussey gur raha tha. Rani ko sharm aa rahi thi. Vinod uske peeche jakar us ke dono haath upar utha liya. Phir apne dono haath aage lakar rani ke boobs ko dabane laga. Uske nipples ko masalne laga. Rani ke peeth ko choom raha tha. Phir Vinod uske gaand ke neeche baith gaya aur uske dono gaand ko pakad kar faila diya. Usne dekha to rani ke kaale rang ke gaand ke ched dikaye diya. Phir wo apna muh uski ched ke pass lakar apni jeeb uski gaand ki ched me dal di. Jeeb se uski gaand ko chaat raha tha. Ye sab karne se rani garam hoti jaa rahi thi. Usey laga ki abhi wo jadh jayegi aur ekdum hi uski choot me se pani ka fuwarra chut pada. Uska pani uski jangho se bah rahi thi. Vinod ne ye dekh liya aur aage aakar uski choot aur jhango ko apni jeeb se saaf karne laga. Rani ne kaha “Saheb tum mere maze lutey ja raha ho, mujhe bhi to apna kuch dikhao. Vinod ne kaha”Tum khud hi dekh lo”. Vinod jakar bed par let gaya aur rani uske upar beth gayi. Phir usne Vinod ki baniyan utar di. Uske chati par baal they. Wo baalo par haath phirane lagi. Usne phir uski lungi utar di. Lungi ke niche Vinod ne kuch na pehna tha. Ekdum hi uska lund uchalkar Rani ke saamne aa gaya. Pehle to wo ghabra gaye phir usne apno haatho me bharkar ussey sahlane lagi. Sahlane se wo ekdum tankar khada ho gaya. Rani ne ussey apne hoto se chuma. Uske charo aur chatne lagi phir ussey apne muh me bhar liya. Wo Vinod ke lund ko choosti ja rahi thi. Vinod ne chillaya”Rani mera abhi chootne wala hai”. Rani ka dhyan hi nahi tha. Jaise nal me se pani nikalta hei waise hi Vinod ke lund ne pani chod diya aur Rani ussey piye

Ja rahi thi. Uske muh ke dono taraf se thoda thoda pani bahar nikal raha tha. Phir Vinod ne apna lund uske muh se nikal diya. Vinod bathroom ki aur chal pada. Thodi der ke baad wo naha dokar bahar aa gaye. Rani ne kaha”Kyu saheb aapka dil bhar gaya humse”. Vinod ne kaha”Nahi darling abhi to puri raat baki hai”. Mein zara bahar jakar aata hu. Tum tab tak kuch khane ka bandobast karo. Vinod bahar jakar kuch lekar aaya. Rani bhi naha dhokar ek gown pehni hui thi. Vinod ne pucha “Tumne ye Mala ki gown lekar kyu pehna”. Rani”Saheb abhi mein hi to aapki Mala hu”. Rani ne gown upar uthakar bataya ki usni Mala ki bra aur panty bhi pehan li hai. Vinod ne kaha”Ha Tum ye sab tum chahe to rak lo. Mein ye sab Mala ko lekar diya tha. Par wo isse pehankar mere paas kabhi nahi aayi. Hamare bich abhi tak aise kuch nahi hua jo ek pati aur patni ke bich hona chahiye”. Rani ne kaha”Me samajhti hu sahab. Mujhe bhi ek mard ka sukh chahiye jo aap de sakte hai aur me aapko ek aurat ka sukh de sakti hu. Vinod ne pucha”Tumne khana bana liya” Rani ne kaha” Ha Roti aur thodi sabji hai.” Dekkho mein ye icecream laya hu”. “Theek hai hum khana kha lete hai” Rani ne kaha. Vinod ne kaha pehle tum kha lo mein baad mein khaunga. Rani khana kha kar Vinod ke paas khana lekar pahunchi. Vinod ne kaha tum ab nangi ho jao aur farsh pat let jao. Rani ne apna gown, bra aur panty utar diya aur farsh par let gayi. Vinod ne kaha aaj mein tumahare jisme ke plate se khana khaunga.

Vinod ne roti Rani ke pet par aur sabji uske choot par rakh diya aur khane laga. Khana khtam karne ke baad Vinod ne icecream nikal kar Rani ke choot par faila diya aur ussey chaatne laga. Rani aahe bhar rahi thi wo apne haatho se apne boobs ko masal rahi thi. Vinod ne apna lungi utarkar apne lund par icecream laga diya aur Rani uske lund se icecream ko choosne lagi. Vinod Rani ke upar 69 position me let gaya aur uski chhot se lekar gaand ki ched tak jeeb phirane laga. Uski choot ki hoto ko chhosne laga. Rani uske lund ko choosti ja rahi thi. Aisa karte karte dono so gaye. Subah Rani ki aankhe khul gayi. Ussey zor ki peshaab lagi thi. Wo uthkar apna choot thik Vinod ke muh ke saame taan diya aur phir uski choot se muth ki dhara bahne lagi. Vinod ekdum se apne aankhe kholi aur paya ki uski muh pura gila ho gaya hai aur peshaab ki boo aa rahi thi. Tab usne Rani ko hanste hue dekha. Wo samaj gaya ye Rani ki harkat hai. Wo uthkar Rani to apne niche leta diya aur apna lund uske muh me ghused diya aur auske muh me muth diya. Dono phir hasne lage. Rani apne kapde pehen ne lagi tab Vinod ne uske kapade cheen liya aur kaha tum nanagi hi achi lagati ho. Rani ne Kaha”Acha saheb aur aapne jo kapade pehan rakha hai” Vinod ne kaha”Thik hai hum bhi nange ho jate hai”, Hum dono ghar me nange hi ghuma karenge.” Jaise hi Rani kitchen ki aur ja rahi thi Vinod ne peeche se jakar uski gaand me ungli daal di. Rani ekdum uchal padi. Phir Vinod ne doosri hath ki ungli uski chooth me daal di. Is tarah wo Rani ki gaand aur chooth ki ched ko ungliyo se chodne laga. Rani ko khub maza aa raha tha. Vinod ne apni dono ungli nikalkar ussey apne muh me rakh diya aur ungliyo ko choosne laga. Rani ne kaha”Saheb aap to bade wo hai. Jane kya kya karte rahte hai”. Vinod ne pucha:”Tujhe achcha lagta hai ye sub” Rani:”Ha saheb bahut achcha lagta hai”. Rani ne khana taiyar kar diya. Tab Vinod ne awaaz lagayi”Rani idhar aakar mujhe zara nahla do. Rani turant bathroom ki aur daud gayi. Usne Vinod ke upar pani dala aur phir soap malne lagi. Wo uske lund ko zyada hi pyar aur halke se saaf kar rahi thi. Rani ne Vinod ke gaand ki ched me ungli daal di aur uski bhi safai ki. Vinod ne bhi Rani ki achchi tarah safai ki aur dono bathroom se bahar aa gaye. Dono ne khana kha liya. Vinod ne kaha”Chalo Rani ab thoda aaram karte hai. Rani ne kaha”Saheb mujhe abhi

Bhookh lagi hai” Vinod:”Kya keh rahi ho, Abhi to khana khaya” Rani:”Aapki jism ki bhookh”. Vinod:”Mein samaj gaya. Chalo us bhookh bhi mita dete hai. Phir Vinod uske upar aa gaya aur uski sar, gaal aur kaan ko chumne laga, kabhi kabhi halka sa kaat bhi leta. Vinod dono hatho se uske boobs ko dabane laga aur phir uske nipples ko choosne laga. Dhire Dhire wo uski pet ke upar chooma chaati karne laga aur uski nabhi par jeeb se pherne laga. Ab wo uske choot ke paas aa gaya. Waha se uski choot ki gandh aa rahi thi. Uske choot me se lar bah rahi thi. Vinod pehle uske jhango ko sahlaya, chuma chata aur phir ungliyo se uske choot ko khola. Pehle wo ungli daal kar gol gol ghoomaya. Rani chihuk uthi. Usne kaha”saheb sahan nahi hota. Aapka lund mere choot me daal do”. Vinod:”Thoda sabra karo rani abhi mere lund ko bhi taiyar tumhe karna hai”. Rani samaj gayi aur usne Vinod ke lund ko apne muh me bharkar dhire dhire choosne lagi. Thodi der me Vinod ka lund ekdum kisi dande ke tarah khada ho gaya. Pehle to Vinod Rani ke muh ko khoob choda apne lund se. Rani ki to jaise saanse rukh gaye ho aisa lag raha tha. Jab Vinod ko laga ki wo jhadne wala hai usne apne lund ko Rani ki choot ke dwar par rakh diya aur dhire se dakka diya. Lekin uska mota lund andar ja nahi raha tha. Tab Rani ne apne kamar to uta liya aur Vinod ne phir dakka lagaya. Is bar lund ka muh Rani ki chut me gusa. Thoda aur dakka dene par aadha lund uski choot me gus gaya. Rani chilla uthi:”Oh Sahebji mein mar gayi.” Uska choot behad tight thi. Pehli baar chudwa rahi thi.” Vinod ne kaha”Koi baat nahi Rani pehli baar aisa hota hai. Baad me tumhe maza ayega”. Vinod ne dhire se apna lund nikala phir ek jordar dakka diya.

Is baar lund pura gus gaya aur Rani ko aisa laga jaise uski choot phat gayi ho. Uske choot me se thoda khoon nikla. Wo darr gayi. Vinod:”Daro mat Rani. Pehli chudaai me aisa hota hai.” Phir Vinod apna lund ko andar bahar karne laga. Uski raftaar bad rahi thi. Rani ko bhi ab maza aane laga. Wo bhi apne kamar ko hilakar pura sahyog de rahi thi. Usne apni taange V shape me faila diya. Rani ne apne choot me lava jaisa garam kuch mehsus kiya. Vinod ne apna pani pura Rani ke chut me khali kar diya. Dono puri tarah nidhal ho chuke they. Vinod ka lund abhi bhi Rani ki chut me tha. Usne dhire se apna lund ko bahar nikala. Ab uska lund sikud gaya tha. Vinod: “Kyo Rani tumhari jism ki bhookh kam hui”. Rani”Ha Saheb, bhaut maza aaya. Lekin bhookh to baad me lagegi”. Vinod ne kaha”Koi baat nahi. Hum hamesha tumhari bhookh mita denge.Rani:”lekin malkin aa jayegi tab hum kaise ye sub….” Vinod:”Tum mat ghabrao. Mein ussey talaq de dunga”. Rani:”Sahebji mein bhi yahi kehne wali thi. Jo biwi apne patni ko sukh na de sake ussey talaq hi le lena chahiye”. Vinod: Meine apna bij tumhare choot me boya hai” talaq ke baad hum dono shaadi kar lenge. Rani yeh sunkar bahut khush ho gayi aur wo Vinod ke sar, gaal aur hoto ko choom liya. Us din raat ko bhi unhone khub chudai ki. Dusre din subah Vinod ne kaha”Rani mujhe tumhare gaand ko bhi ek baar chodna hai”. Rani:”Isme puchna kya hai Saheb. Main to ab poori aapki hoon. Jo chahe kar sakte ho”. Vinod: “Theek hai tum apna gaand meri taraf kar ke diwar ke sahare khadi ho jao”. Rani khadi ho gayi. Phir Vinod kitchen se jam aur makhan lekar aaya aur wo Rani ke gaand kholkar uske bahar aur ched ke andar makhan aur jam laga diya. Pehle to apne jeeb se wo uski gaand me chipke hue jam ko chatne laga. Baad me apna lund Rani ki gaand ki ched ke paas laya. Apna dono hatho se usne Rani ke boobs pakad liye. Pehle wo boobs ko dabane aur masalne laga. Jab Rani is maze me leen ho gayi Vinod ne apna lund ek dakke me uski gaand me gusa diya. Rani dard ke maare chilla uthi. “Oh sahebji nikal do. Me mar jaungi”. Lekin Vinod kaha sunne wala tha. Wo maze se uski gaand ki

Chudai kar raha tha. Dard ke mare rani behosh hokar gir gayi. Vinod darr gaya. Usne rani ko uthakar bed par leta diya. Uske chehre par pani chidka. Thodi der me wo hosh me aa gayi. Usne Kaha”Maaf karna Saheb. Dard ke mare main behosh ho gayi thi” Vinod ne kaha:”Koi baat nahi”. Phir dono ne ek dusre ko nahlaya. Tab Vinod ko dhyaan aaya ki kal Mala aane wali thi. Wo soch me dub gaya. Rani:”Kya soch rahe ho saheb”. Vinod:”Kal tumhari memsaab aane wali hai”. Rani bhi thodi udaas ho gayi. Us raat bhi wo dono ek dusre ki baho me guzare. Dono subah jaldi uth gaye aur naha dhokar kapde pehan liya. Vinod office chala gaya. Rani ghar ke kaam karne lagi. Dophar me Mala ghar pahunchi. Usne Rani se pucha Saheb office gaye hai kya. Rani ne ha mein gardan hila di. Mala phir aaram karne chali gayi. Shaam ko Vinod vapis ghar aaya. Rani tah bhi ghar par thi. Mala bhi ghar par hi thi. Vinod ko rani ke saath kuch waqt bitana tha par Mala ke hone se wo darr raha tha. Itne me Mala waha aa gayi aur usne Vinod se haal chaal pucha. Dono me thodi baat chit hui. Phir Mala ne kaha mein naha kar aati hu. Mala jaise hi bathroom me gayi Vinod daudkar Rani ke pass gaya aur ussey gale laga diya. Ussey pagalo ke tarah choome laga. Phir niche baithkar uski sari uthakar uske jangho, gaand aur choot ko buri tarah chatne laga. Rani bhi aankh bandh kiye hui siskariya bhar rahi thi. Itne me towel lene ke lie Mala bathroom se bahar aa gayi. Siskariya sunkar wo kitchen ki aur chal padi. Aur waha usne jo nazara dekha ussey dekh kar uske hosh ud gaye. Wo chilla uthi”Vinod ye kya ho raha hai.” Vinod aur rani awaaz sunkar Mala ki taraf dekha. Wo bhi stabd reh gaye. Mala ne kaha”Iska matlab ye hua ki jab mein teen din ke liye yaha nahi thi tab tum dono ke khub gulzare udaye honge. Usne kaha”Rani tum abhi is ghar se nikal jao”. Vinod ne kaha”Rani kahi nahi jayegi. Yeh mera ghar hai. Aur jab tum sab jaan hi gayi ho to ek baat aur sun lo mein tumse talaq chahta hu. Mein Rani se shaadi karne jaa raha hu. Waise bhi hamare sharirik sambandh ho chuka hai. Mere aur tumhare bich to pati patni jaise koi rishta ta hi nahi.” Mala ne kaha thik hai. Jo itni neech harkat kar sakta hai aisa pati nahi chahiya mujhe. Main jaa rahi hu. Tum raho is unpadh, gawaar ke sath apni patni banakar. Vinod:”Anpadh, gawar hi sahi lekin usne ek patni ke roop me meri har zarurat puri ki hai. Mein bhi uski har zarurat pura karoonga. Is tarah Mala aur Vinod mein talaq ho gayi. Baad mein Vinod ne Rani se shaadi kar li. Phir dono pati, patni khub chudai aur maze kiye. Dono jab bhi ghar me hote nange hi ghoomte. Vinod Rani ke boobs ko choomta, uski gaand me ungli dalta. Choot me chimti bharta. Rani bhi uski lund ko dabati, gand ko chooti rehti thi. Ye kahani aapko kaisi lagi. Apna opnion mujhe likh bhejiye: kast40@rediffmail.com


More stories :



East or west radha is best Naukrani Ki Chudai

Maan upper middle class sa hoain age 25 name sunny or mumbai ka reha vala haoin. Hum family maan 3 log hayin me mom age 52 dad age 60.father Gov sector maan job karta hayin or scale 20 kaa officer hayin or pasa itna hai ka hum log bohat khush hayin, matlab na zayada na kam. Aj maan pehli story bata raha hoain ap ko agar pasand ae or ap na mujha email kee or mare story pasand ke to baqe be ap dostoon ka sath share karoon ga. Reeta_ricky@yahoo.com jab maan 18 ka huva or O Level ka exam pass keya to mujha parents na aik flat la deya ( 2 rooms flat with attached bath kitchen & tv room mumbai main hi tha) or kehna laga ab tum practicle life start karo means vo mujha akala chor kar dunya ka batana chahata tha ka is dunya main kis tarha raha jata hai, magar mare financial help vohi karta tha.mara parents ones in a week muj sa milna ata tha. Ya mara pehla fucking experience tha with my kam vali. Lets start story, aik 30 saal ke nokrani name radha (figures 36d 30 32 motee bund bara mammma mujha to sex bumb lagta tha or us ke gand ufff mara dil la jate the jab vo gand hilate the us waqt) jo hamara ghar main kae saal sa kam karte thee, us ko mara sath rehna ka leya bhaj deya jo mara leya khana banate or ghar ka kam karte thee.she was married 4 childrens husband or bacha hamara ghar main he rehta tha. Abhi tak mujha sex ka bara main zayada nahi pata tha bus school friends sa thora bohat pata chala tha. Ya sardeyoon ka mausam tha or december ka mahina tha sakht sardee thee. Mujha sports main cricket bohat pasand hai or main apni school ka caption tha us waqt i was all rounder, aik din match ka doran mujha land (testies) par ball lagi or mujha critical condition main hospital la jaya gaya jahan mara parents ko be phone kar ka bula leya gaya. Or kuch dar ka baad mujha ghar bhaj deya gaya or kuch medicence da deen mara parents na mujha mara flat par chor deya or radha ko khas khayal rakhna ko kaha or parents wapis apna ghar chala gaa.phir main kuch dar aram karna ka leya chala gaya or so gaya jab utha to mujha bohat dard ho raha tha, radha ko bataya to us na mom ko phone keya or bataya ka sahib ko bohat dard ho raha hai to mom na kaha jo tube mana tumha dee the us sa malish kar do phir be aram na aya to mujha batana. Radha na phone band kar deya or tube la kar mara room main a gae. Or muj sa boli
Radha: sahib bibi gee na ya tube lagana ko kaha hai.
Main: tum lagao gee?
Radha: g sahib quain kaya huva?
Main: mujha sharam ate hai
Radha: sahib kuj sa kase sharam, mana he to ap ko bath date the.
Main: us waqt main chota tha.
Radha: ab bara ho gaa ho.
Main: hain
Radha: sahib mujha to nahi lagta mara leya to ap abhi be bacha ho.
Main: nahi bus main nahi main nahi( mujha bohat sharam a rahi the or radha ka mood badla huva tha)

Radha: acha sahib ap ke marze main bibi g ko phone karte haoin ap khud h bat kar lana or us na phone mila deya or sare batt mom ko bata dee."main & mom on phone: bata kaya bat hai asa to tumhare takleef main izafa ho jaa ga main na bohat bahana natak keya but mom main ya vo......, at last mom convience me & i was agree & mom disconnect the phone.
Radha: quain sahib kaya hukam hai.
Main: chup raha or kuch na bola
Radha: sahib kuch bolo mujha or be bohat kam hayin.
Main: acha but mujha sharam a rahi hai
Radha: sahib apne eyes band kar lo
Main: asa he keya
Radha: us na mare pent dheele kee or neecha kar dee
Main: aik dam sisak gaya
Radha: sahib daro mat main kuch nahi karte
Main: sharma gaya
Radha: mare pent neecha karta hua boli sahib ap ki noni to bohat bari hai 6" ki to ho ge hai na?
Main: sharmata huva mujha nahi pata.
Radha: radha na apna hath par tube lagae or mare testies(land ka neecha) lagana lagi or ahista ahista malish karna lagi ya sab mujha acha lag raha tha magar sharam be a rahi thee, or mara land na sir uthana shuru kar deya or dakhta he dakhta loha jasa ho gaya
Radha: sahib ap ki noni to sakht ho gae hai
Main: ghusa main bus apna kam karo
Radha: vo to kar rahi haoin magar ap to waqae an bara ho gaa hayin.
Main: acha acha bus ab kam karo
Radha: sahib aik baat bato
Main: main na eyes khol kar kaha poochoo (us ki eyes chamak rahi theen or us ka moon main pani a gaya tha or mara land ka pakar kar hila rahi thee )
Radha: shaib ap kee koe dost hai

Main: matlab?
Radha: sahib ap ke noni to ab poora land ban gae hai is ko istamal keya kabhi?
Main: i was shocked jab mana asa suna to, she is smiling or main chup raha
Radha: batao na sahib ap ki gf hai or kaya ap na land ko kabhi istamal keya hai.
Main: radha tum kaya kah rahi ho mujha nahi samaj a rahi.
Radha: us na kaha sahib kabhi larki ko choda?
Main: nahi
Radha: kabhi muth mare
Main: nahi (mujha muth ka bara main mujha dostoon na bataya tha magar kabhi try nahi ke thee)
Radha: sahib abhi kasa lag raha hai?
Main: main na sharmata huva kaha acha lag raha hai.
Radha: sahib kabhi nange aurat dakhee?
Main: hain films main dakhee hai
Radha: main real ki baat kar rahi hoain
Main: nahi
Radha: sahib main ap ko kasee lagte haoin
Main: chup raha
Radha: agar ap kisee ko nahi batao to main ap ko sab dekha sakti haoin.
Main: main na poocha kaya dekhao gee?
Radha: sab kuch bus ap kise sa mat kehna
Main: mara dil main ladoo phoot para chalo aj chudae ka maza lata hayin.
Radha: sahib bolo na
Main: hain theak hai magar tum kise ko mat batana.
Radha: yahi to main ap sa kah rahi haoin

Main: theak hai.
Phir radha neecha jhuki or mara land par pyar keya choma deya or boli sahib ya tablet la lo ya pain killer ke hai main abhi ae( or vo mujha tablet or pani ka glass da kar chale gae). Main wasa he lata raha or sochta raha radha kahan chale gae, thore dar baad radha wapis ae or mare pent ko upar kar deya or mujha TV room main la ja kar sofa par betha deya or boli sahib main abhi bazar sa ho kar ate haoin ap ka leya kuch lana hai? Main na kaha pepsi la ana or mara peeza khana ka mood hai is waqt sham ka taqreeban 7.00 baj raha tha. Radha na phone par peeza ka order da deya or ghar sa bahir chale gae. Taqreeban aik ghanta baad wapis ae hath main kuch saman tha kitchen main rakh kar wapis a kar bathna lagi to door bell baji peeza wala tha us na peeza leya or payment kar de or door lock kar ka wapis a gae.
Radha: sahib peeza ka sath kaya lain ga
Main: pepsi
Radha: abhi lae
Main: ok
Radha: radha 2 plates main peeza kat kar la ae or sath he pepsi be or mare plate sofa par rakh dee or khud mara pass neecha bath gae.
Main: peeza khana laga tab he radha na poocha
Radha: ap ko chudae ka pata hai kasa karta hayin
Main: kuch zayada nahi
Radha: uthee or kitchen main sa aik disc la kar DVD player main chaloo kar dee
Main: ya kaya hai?
Radha: sahib aram sa dakhoo complete aik aik chiz ghour sa dakhnee hai radha apni plate utha kar kithen main chalae gae or main movie dakhna laga us aik xxx movie thee , main dakhna laga movies main diffferent sex style ka 7 sa 8 part tha main dakhta gaya or mara land khara ho gaya to mana pehlee dafa muth mara shuru kee itna main radha ae or mara hath pakar kar jhatak deya or asa karna sa mana kar deya, main phir movie dakhna laga or radha taqreeban 45 min baad wapis ae movies khatam hona vale the or raat ka 8.30 ya 9 ka time ho gaya tha. Radha na mara samna sa plate uthae or kithchen main dhona chale gae or 5 min baad wapis a gae.
Radha: sahib maza aya?
Main: hain bohat kuch
Radha: kuch dseekha be ya bus wasa he dakhta raha

Main: kuch seekha bee
Radha: sahib real main karain
Main: hain shuru kar
Radha mara samna sofa ka pass kharee ho kar apna kapra utarna lage lameez utar kar us na apna nara khola or aik jhatka main aoni shalwar be utar dee, main ya dakh kar hairan reh gaya ka vo chitte goree thee or us ki tangain to asee jasa rasham ab vo sirf brouz or pantee main thee. Or mara land pent main jhatka lana laga or kuch he second main mara land loha ke tarha sakht ho gaya. An radha apna brouze kholl rahi thee, jab us na apna broze uatara or apna boobs par hath rakh kar dubana lagi dosto kaya bataon bara bara mamma or mota kala nipple main to dakhta he reh gaya 1st time jo tha, phir us na apni pantee be utar dee us ki pink choot mara sa ab control nahi huva to main uthna laga to radha boli sahib itne jaldee be kaya hai abhi bathoo,phir radha na apni choot par hath phara or peecha mur kar apni motee bund pa hath rakha or aga ke taraf jhuk kar gand ka soorakh apna hathoon sa khol deya mujha paseena ana laga phir mare taraf mure or boli sahib main ae apna room main gae or lipstic kajol or face powder la ae.ab vo apna chera par make up kar rahi thee eyes main kajol dala or apna lips par pehla lip stic lagae or phir phudee ka lips par be or muj sa poocha sahib kasa lag raha hai main na kaha tum bohat sexy ho. Phir mara pass ae or mare shirt phir pent utar dee ab main be bilkul nanga tha us na jhuk kar mara land pakra jo pehla he loha ke tarha khara tha phir moon main la kar choosna lagi main na us boobs par pate par or choot par hath pharna shuru keya phir us na mujha sofa par lita kar chatna lagee khas kar mata land ko poora moon main la kar choos rahi thee, phir muj sa raha nahi gaya or main na usa sofa par lita deya us ka lips par kiss karna laga, phir us ka boobs chatna laga, dosto ap nahi mano par mare to maza sa jo halat thee vo ap sab jan sakta ho 1st time kasa lagta hai. Phir main us kee phudee ko chatna laga or sath finger be us ki phudee main dal kar hilana laga thore dar baad radha ki choot geele hona lagi. Radha na rukna ko kaha or room ka eshara keya us ka matlab tha baqi room chal kar karta hayin. Main room main chala gaya or be a gae. Ata he us na muj 69 position main keya or vo mara land or main us kee phudee chatna laga 1st mujha thore problem hue par thoree he dar main mujha samaj a gae or main comfirtable ho gaya. 69 ki position main vo mara land main us ke phude chat raha tha. Or phir 4 sa 5 min ka baad mujha ajeeb sa laga mana usa bataya to us na speed taaz kar le or mare be speed taaz ho gae or mara pani us ka moon main nikal gaya jo us na chat kar ka peeleya. Phir us ka pani be phudee main sa mara zuban par a gaya mujha ajeeb sa laga or main ultee karna laga to us na kissing shuru kar de or apna pani mara maoon sa nikal kar leena lagee, phir thora aram ka baad mana us ka boobs dabana shuru keya. Phir us ka pate chatna laga or baad main frenh kissinh phir phudee chate is ka baad ab us mujha seedha leta deya or mara land par pyar kar ka choosna lage. Or mara land full khara ho gaya.ab radha mara opar a gae or apni phudee ko mara land ka opar rakh kar andar lana lagi or dakhta he dakhta poora land phudee ka andar chala gaya. Or radha opar neecha hilna shuru ho gae thoree dar tak asa hilte rahi or main be neecha sa apni gand utha utha kar radha ke phudee mar raha tha, tab mujha neecha ho kar us na apna ap sa chipka leya or mujha opar ana ka leya kaha, ab radha neecha main upar or main phudee main land sa zor zor sa stock laga raha tha or radha be mara complete sath da rahi thee or us ka moon sa oh yessssss hain sahib or taaz or taaz sahib main mar gae
Hain sahib taazzz kegeya hain or taaz sahib i love u sahib ap to bohat acha chudata ho thora taaz taaz dhaka lagao maree choot main abhi maza ana laga hai hain sahib asa he or tazzzz hain sahib taazzz oh yesssss hainnnnn sahib plz mare jan nikal rahi hai mujha zaor sa chodo mare phudeeeeee phar do hain sahib bohat acha hain asa he or taaz maree phudeeeee ko khush karo zorrrrr zorrrrr sa jhatka lagao nahi to main mar jaon geeee plz sahib hain bohat acha hain or kuch dar baad mara ani nikalna laga jo mana us ka moon main nikala is baar us ke hudee ka pani mana maza la kar peya or main thak kar us ka opar late gaya.or radha be sudh late gae muh sa chipak kar.phir 1 ghanta baad radha phir mara land sa khalna lagee ab ya mare teesree flight thee aik din main radha ka sath radha na khoob land choosa or phir jab fully erict ho gaya to radha bed sa neecha utree or TV room main mujha be apna sath la ae, wahan us na dinning table par mujha bitha kar phir sa land choosa or phir dinning table par aga ke taraf jhuk kar mujha gand chatna ka kaha. Main us ki gand chatna laga or sath he aik finger gand ka soorakh main da dee or phir dooere finger be dal dee tab radha na kaha ab bus ab apna land dalo or tab tak gang marna jab tak tumhara pani na nikal aa, mana apna land gand ka soorakh par rakh kar andar kee taraf zor dalana laga or ahista ahista mara land gand main jana laga magar radha ko dard be ho rahi thee magar us na kaha ka poora andar dalo mana be phir zor lagana shuru keya or poora land gand main ghusa kar stock lagana laga or 10 sa 11 min main mana apna pani us kee gand main chor deya or land bahar nikal leya or hum dono nanga he mara room main so gaa.phir taqreeban 2 sal tak ya jare raha lakin mahina main 1 bar only karta tha magar pooree rat asa he maza lata tha or jam kar main chudae karta tha or radha mara sath date the. Phir radha na hamara ghar sa nokre chor kar apna gaon wapis chale gae. Tp dosto is ka baad mana apne (didi teacher means ayesha) ko choda magar vo story tab ap sa share karoon ga jab ap mujha is storiy kee feed back dain ga. Agar ap ko mare story pasand nahi ae to ap mujha mail nahi karain ga or main apni doosree store share nahi karoon ga......


More stories :

behen ko pataya or rozana choda

Hello dosto,mera name rajkumar,mein aap sab pyasi choot valiyon ka apne 7" ke khade lund se swagat karta hun mein is site ki story ka bahoot purana paathak hun,main ek caal boy hun mein 26 saal ka ladka hun,meri height 175cm aur mera weight 72 kg hai ,maine bahut kosis karke aap logo ke liye real story ko find karke lata huor haa ,mein aap logon ko bata dun ki mein ek number ka choot ka chussu Hun ,yadi kisi ko apni choot chuswani ho to pl mujhe mail jarur karen
mera mail id hai:aapkarajkumar@yahoo.com ye story hai ramesh or uski bahan ki now enjoy it ramesh ki jubani
Mera nam ramesh hai aur mai ek middle class family se hu.Mere pariwar me hum 5 log hai mai meri sister,parents aur mere grandmother. Mai aur meri sister padai ke liye saher(city) me rehte hai.Mere parents chote se gau (village) me rehte hai aur khetiwadi karte hai.

Hamari jamin zyada nahi hai aur mai padhai me kamzor tha esliye maine padhai chhod di aur mai ek company me kam karne laga.Meri age 20 sal ki hai aur meri sister 18 sal ki hai wo 12 wi class me padhai karti hai.

Meri sister ka name neenu hai. Meri dadi ki age 90 sal hai so wo thik se sunte bhi nahi aur thik se dekh bhi nahi sakte. Meri sister ek sidhi sadi ladki hai . Mera kabhi meri sister ke sath galat irada nahi tha lekin ek bar maine net pe incest story padhi aur mera irada badal gaya aur sochne laga ki kaise meri sister ko seduce karu.

Aur ek mahina sochta raha badme maine ek plan banaya. Plan me aisa tha ki main ek chithi(letter) likhi jisme likha ke mai teri school ki saheli hu aur muje pata hai ki tum tere bhai aur dadima ma ke sath akeli rehti ho, aur mai ye bhi janti hu ki tera bhai ek hansome ladka hai,aur teri tarha mera bhai bhi ek handsome ladka hai.

Aur hum dono roj sex karte hai agar tuje tere bhai ke sath sex karne mai interest hai to tum Wednesday ko school mai balck dress pahen ke aaogi to mai samaj jaogi ki tumhe interest hai. aur aage mai tumhe, maine apne bhai ko kaise pataya wo bataungi aur ess age me sex nasibwaloko milta hai.

Muje to bahot maja ata hai, apne bhai se sex karne me jo maja bhai kee sath hai wo kahi nahi,koi jan bhi nahi sakta aur koi tention bhi nahi ye chithi likne ke bad maine monday ko usko pata na chale estarha school bag ki ek book me rakh di jo wo agle din school mai fourth lecture (after 20 minutes break) ki book thi.

Aur mai Wednesday ki rah dekne laga.uska scool morning school tha to wo roj 6 baje uth jati thi aur mai 6.30 baje uthta tha,tuesday ko sam ko maine usko dekha to wo thodi nervous dikhi.

Mai samaj gaya ki usne sayad wo chithi padhi hai lekin mai sure nahi tha.aur agle din subah ki rah dekne laga to maine dekha ki wensday ko wo black dress pehan ke school chali gai to mai khus ho gaya.

Bad me maine wensday ko aur ek chithhi likhi aur usme likha ki aaj tum black dress ke ayi thi to mai samaj gayi hu ki tumhe tumhare bhai ke sath sex karne me interest hai to mai tumhe step by step bataungi ki tumhare bhai ko kaise patana hai,

Mai achhi tarha janti hu ki bhai ko kaise patana hai.aur mai tumhari school bag me chitthi tabhi rakhugi ki jab tum toilet jaogi aur ye janne ki koshish mat karna ki tumhari bag me chitthi kon rakhta hai warna mai chithi nahi rakhungi aur na to mai tumhe spep bataongi.

To pehla step ye ki pahle ye janna jaroori hai ki kya tumhara bhai bhi tumhare sath sex karne mai interest rakhta hai ki nahi.to wo janne ke liye tumhe ye karna hai ki jab tum bath ke liye jao tab bathroom me tumhari used bra aur panty chhod dena.

Aur aur bra and panty ki position yaad rakhna aur school me se wapis jake bathroom me dekhna hai ki kya tumhe jis tarha tumhari used bra panty chhodi thi wo waise hi padi hai ki kisine use touch kiya hai aur dekhna hai ki kya bra aur panty mai semen jaisa kuch laga hai ki nahi semen matlab tum janti hogi agar na janti ho to mai bata do ki white colour ka thoda dark pani jaisa hoga.

Ha aur agar pehle din kuch na mila to kuch nahi nirash mat hona 4 aur 5 din me kuch na kuch jaroor milega.aur agar black bra and panty hai to tum jaldi jan sakti ho ki used bra panty semen laga hai ki nahi.jis din tumhe pata chale ki aaj kuch semen jaisa bra aur panty me laga hai to samaj jana ki tumhara bhai bhi tumhare saath sex karna chahta hai.

Uske agle din tum white colour ka hathrumal leke school me aaogi tab mai tumhe agala step bataongi. ye chithhi likhne ke bad maine jab wo thursday ko morning me bath lene gayi tab uske school bag me rakh diya aur mai wapis so gaya taki usko pata na chale ki wo chithi mai rakhta hu.

Agle din matlab friday ko wo ready ho ke school chali gayi.bad me mai bathroom me gaya to maine dekha ki wo(neenu) kabhi bhi used bra panty bathroom me chhodkar school nahi jati thi aur wo used bra panty ko wash karke sukhane ke liye bahar dal deti thi lekin aaj wo bathroom me waise hi chhod ke gayi thi.

Mai bahout khush huwa ki mera plan sahi tarha kam kar raha he mai bhi jaldbaji nahi karna chahta tha isliye friday ko uski bra panti ko hath bhi na lagaya.mai ye bhi janta tha ki uske pas black bra panty nahi hai.

Friday ko sam ko mai ghar aya to maine neenu ko dekha to laga ki wo kuch nirash dikh rahi thi aur hum dono bhai bahen me kafi banti thi maine use puchha ki kya baat hai neenu aaj tum udash lag rahi ho to usne kaha ki bhaiya kuch nahi thodasa sar dard hai.aur usne mujse kuch paise mange to maine de diye.

Agle din Saturday ko bhi used bra panty bathroom me padi hui thi lekin wo din bhi maine touch nahi kiya just mai ye sochte bahot khus tha thi meri sister bhi mujse sex karna chahti hai aise maine musterbation kiya.

Saturday ki sam ko bhi neenu muje nirash dikhi to maine use pucha ki kya bat hai to usne muje bataya ki kuch nahi tabiyat thodi kharab hai maine kaha ki kal koi achese doctor ko dikha dena, wo boli thik hai.

Sunday ko school me chhuti rehti hai wo subah 7 baje uthi aur bath karke nasta banane lagi aur mai bathroom me chala gaya maine dekha to mai khush go gaya bathrrom me nayi used Black bra and panty padi thi to aaj mujse na raha gaya aur maine bra aur panty ko mere land ke sath ragadte ragdte hi mera dher sara pani nikal gaya.
Aur maine uski bra aur panty ko aise rakh ke bath karke bahar nikal gaya.aur muje ye bhi pata chal gaya ki wo Friday ko mere se paise kyu mang rahi thi bra panty nayi lane ke liye.aur nasta karne ke bad mai kam pe chala gaya sunday ko mera half day rehta hai.to mai dopahar 2 baje ghar aa gaya aur mai bathroom me hath paw dhone gaya to maine neenu ki bra panty nahi dekhi.

Muje pata chal gaya ki usne wash kardi hai aur aajj wo bahout khus dikh rahi hai aur meri jyada care kar rahi thi.meri pasand ka khana bana ke muje sunday ko khilaya aur mai ye sochne laga ki ab mai kya karu. ab age kya karu sochte sochte hi muje sam ko nind aa gayi mai koi pahel nahi karna chahta tha.

Ab Monday ko bhi wo used bra panty bathroom me chhodke hi school chali gayi aur sath me white hand rumal leke aaj maine uski panty ko kiss kiya aur bra ko muhme leke masturbation kya do bar aur dher sara pani nikal diya aur Monday ko maine samko fir ek chiithi likhi…

aur usme likha ki aaj tum white handrumal leke ayi to mai samaj gaya ki tumhare bhai ne tumhari bra panty ke sath chedchhad ki hai ab wo din door nahi ki wo tumhare sath sex bhi karega ab next step bata rahi hu ki ab tumhare ghar me tum thode khule kapda pehna karo matlab ki tumhare bhai ko kabhi kabhi bra ki strip dekhao.

Aur hamara jo school dress hai uska last year ka jo top hai wo pehna karo kyuki white top hai aur last year wala hai to wo chhota bhi hoga to tumhare boobs jyada dikhenge. aur dekho ki kya wo tumhare boobs ko ghurta hai ki nahi mai sure hu ki wo jaroor tumhari boobs ko dikhne k try karega.

Aur kabhi kabhi ghar mai tum aur tumhara bhai akele ho to tab tum tumhara skirt aise rakho ki jisme se usko tumhari panty dikhe aur night me sexy nighty peha karo jo jyada transparent ho. aur finally ek night me aise hi nighty pahen ke so jao.

Aur raat ko aur night me carococh tumhari nighty me ghus gaya aisa natak karo aur tumhare bhai ke samne aise hi chilate chilate puri nightti utar dena aur sirf bra panty me hi rehna badme sharamana aur sath me ghabhrane ka natak karna aur bolna mai bhaiya tumhare sath bed pe hi soungi muje bahot dar lag raha hai.

Aur badme kya karna hai wo tuje batatne ki jarrorat nahi hai aur ha do tin din sex nahi karne dena aur saturday ko night ko sex karna kyuki sunday ko chhuti rahegi to aaram ho jayega aur bina condom ko bhi sex nahi karne dena warna pregnant ho shakti ho.

So monday ko tum school nahi aoogi to mai samaj jaogi ki tumne bhi wo khusi mili jo muje mil rahi hai best of luck. ye chithi likhke miane tuesday ki morning me uski school bag me rakh di. Tuesday ki shaam ko jab mai ghar aya to usne aaj school dress hai pehanke rakha tha aur uska school dress white top and blue skirt hai.

Top aaj muje kuch jyada hi tight lag raha tha neenu ke boobs jyada bade bhi dikh rahe the aur uske pink bra ki stip bhi dikh rahi thi. shaam ko hum khana khake tv dekhne lage dadima to 9 baje so jati hai to mai tv dekh raha tha neenu mere samne baith gayi aur usne aapne pair aise rakha ki uski panty muje dikhe.

Aur usko pata hi nahi aise anjan banne ki koshish karti rahi. uski red panty muje dikh rahi aur wo news paper leke padhne lagi. aur achanak usne news paper apne chehre ke samne se hata liya aur mai uski panty dekhte pakda gaya to wo thodi muskurai..

Aur apne pair thik karne lagi taki mai uski panty na dhikh paun aur vo bholi banane ki koshish karne lage.. aur ek bar mere land ke ubhar ko dekh ke wo khadi ho ke bathroom me chali gayi mai bhi toilet me jake musterbation karne laga.

Bad me mai aa ke so gaya wo bhi aa ke niche mere dadima ke sath so gayi wendsday ko school me fix dress nahi rehta to aaj usne deep cut wala kurta aur salwar pehna huwa tha shaam ko jab khana khatam huwa to wo jhadu lagane lagi to uska deep cut wale kurte me se muje uske adhe boobs dikhne laga.

Aur wo jayda jhuk ke jhadoo lagati taki muje uske boobs dikhe aur aaj bhi mai uske boobs dekhte pakda gaya aur wo thodi musurake chali gayi.aur sexy pink nighty pahnke ayi jisme se muje uski bra aur panty dikhti thi. ajj humne thodi aise hi bat ki aur so gaye. thursday ab wo meri shaam rah dekhne lagi thi ki kab mai aau.

Aaj bhi wo sexy nighty pahneke dadima ke sath so gayi karib 11 baje wo khadi hui aur nighty aise aise karne lagi aur kudne lagi aur dhime se chillane lagi ki bhaiya mere nightti me cacroach ghus gaya mai bhi khada huwa aur wo apni nighty upar karne lage to humne uski puri nighty uppar kardi to wo white bra and panty me thi.

Aur night bulb jal raha tha to dadima bhi kuch nahi dekh shake aur bole neenu kya chila rahi ho wo wo boli dadima meri nighty me cacroach ghusgaya hai .to wo kuch nahi boli. Mai neenu ko black bra panty me ghur raha tha tab wo sharma gayi aur mujse najre nahi mila pa rahi thi.

Aur wo niche hi so gayi, adhe ghante bad mai pisab karne utha to jag rahi thi to maine puchha kyu neenu jag rahi ho to wo boli bhaiya muje dar lagraha hai ki wapis cacroach na aajye. maine kaha koi bat nahi tu mere sath bed pe so jao. hamara double bed hai to hum dono aram se so payenge wo boli thik hai aur wo bed pe mere sath so gai.

Aur wo ulta soyi matlab mere sar ki side usne pair rakhe aur aur mere pair ke side uska sar rakha. aur ek paw sidha rakha aur ek paw mode ke rakha to maje night lamp me se bhi uski white panty dikh rahi thi aur mera lund pura tight ho gaya tha.

Wo mere barmooda me se saaf ubhar dikh rahi thi. Thodi der bad mai toilet me gaya aur sister ki panty yad karke hastmaithun karne laga. mai toilet me se wapis aya to wo so gayi thi. to aaj maine kuch na karne ko he munasib mana aur mai bhi so gaya subah mai meri nind 5.45 baje udd gayi.
Tab maine apna tana huwa lund barmuda mai aisa rakha ki ubhar jyada dhikhe. aur mai ankh band karke sone ka natak karne laga. 6 baje neenu uthi to wo mere land ke ubhar ko dekhti rahi lekin uski touch karne ki himmat na hui. wo kafi der dekhti rahi. aur ao school chali gayi aur aaj friday ki sam ko hum sab khana khake todi der tv dekha aur sab so gaye.

Ajj bhi wo mere sath bed pe hi so gayi lekin ajj wo aise soi ki mere sar aur uska sar ekhi side me tha lekin wo mere taraf pith karke so gayi. uski nighty me se uski bra ke strip dikh rahi thi. Raat 11 baj rahe the…

Ajj mujse raha na gaya maine dhire se uski pith pe hath rakha aur sahlane laga. Wo sone ka natak kar rahi thi. wise hi maine 15 minutes sirf uski pith sahlayi. aur uska kuch reaction nahi tha to mai mera hath thoda niche legaya aur nighty ke upar se hi ass ki aaju baju sahlane laga.

Mera lund bhi khada ho gaya tha. thodi der sahlane ke bad maine mera hath aage uske boobs pe rakh diya aur dhire se dabaya to wo boli bhaiya plzzzz night lamp off kar dijiye to maine night lamp off kardiya aur ab pura andhera ho gaya .

Ab maine meri taraf usko khinch liya aur maine usko kiss karne laga 5 minutes kiss karte karte hi uski sas fulne lagi aur wo kafi uteejit ho gayi.

Ab maine mere dono hatho se uske boobs ko sahlane laga wo kuch bol nahi pa rahi thi bas ankh band karke sirf dhire se bhiya bhaiya kar rahi thi aur thodi der bad wo boli bhaiya dhire se dabao dard hota hai.

Bad me maine dhire dhire hi nighty ke upar se hi uske boobs sahalane laga aur usko kiss karne laga. wo ab mouing kane lagi maine uska ek hath pakad ke mere barmuda pe rakha to usne hata liya fir se mine pakad ke raha to bhi usne apna hath wapis le liya sayad sarma rahi thi.

Uske boobs 28 ke the. bahot jyada bade nahi the lekin muje usko sahlane me bahot maja aa raha tha muje lag raha tha ki abhi mera pani nikal jayega.

Dhire se maine mera ek hath nighty ke upar se hi boor pe rakha aur sahlane laga to wo teji se sans lene lagi aur muje jor se usne pakad liya aur puri meri baho me aa gayi. aur fir se mine uska ek hath pakad ke mere land pe rakha (barmuda ke uppase hi) ab usene pakad liya.

Jab mai uske boor so sahla raha tha to wo jor se mere land ko dabati thi. aur nighty ke upar se hi mai mahsoos karne laga ki uski panty aur night dono wet ho gayi thi. ab mera mere pe hi kabu nahi raha ab maine uski nighty kamar tak uppar ki aur uski jang sahlane laga.

Thodi der bad maine uski puri Nighty nikal di aur maine bhi barmuda nikal diya. ab wo sirf bra and panty me thi aur mai sirf short me. ab maine pure uske badan pe kiss kiyya har jagah. badme maine uski bra nikal fenki aur uske boos ko chusne laga.

To wo bahot hi uttejit ho gayi aur mere land pe zor se hatho se presser dene lagi. maine kafi der tak useke boobs ko suck kiya. aur ab maine uski panty utarne laga lekin usne apni panty pakad ke rakhi wo utarne nahi de rahi thi to maine wapis mera panty ke upar se hi boor pe rakha aur salane laga.

Aur dhire se uski panty ki side me se ungly dalke uski boor ko sahlane laga aur wapis mai uski panty utarne laga aur isbar usne ne uski panty utarne di.

Ab meri sister poori nangi thi aur sab jagah use chumne laga aur mera shorts bhi meine nikal diya ab wo real me mere lund ko sahla rahi thi waise bhi mera land bahot bada nahi hai 5 inch ka hai ab mai uski pussy ko chatne laga to wo bahot pani chodne lagi to mai samaj gaya ki uska pani nikal gaya hai.

Ab mai apna lund uski pussy me dalne laga to wo boli bhiya kya tumhare pass condom hai to mai bola nahi to wo boli bhai plz aaj mat dalna muje pregnanacy se bahot dar lag raha he. mai uski bat tal nahi shaka aur maine mera lund uske muh ke pass rakha aur bola…

Mere land ko tum chuso to wo boli bhaiya nahi muje muhme lena pasand nahi. to mai bola usme kya problem hai to wo boli muje ganda lagta hai to maine jabadasti na ki aur mera lund uske hath me diya aur uppar niche karne ko bola aur mai uske boobs ko suck karne laga.

5 minutes bad mera bhi nikal gaya. bad me hum done ne apne apne kapde pahanke wapis ek dusre ki baho me so gaye aur dhire se maine usko pucha ki kya tumhe maja aya to wo boli bhiya muje bahot maja aya.

Kal tum condom lena mai tumhe andar bhi dalne doongi lekin aaj bina condom ke nahi.
Mai bola thik hai aur so gaye saturday morning me jab dadima bathroom me gaye to usne muje aaj kiss karke uthya aur wo school dress me thi. 2 minutes kiss karne ke bad maine uske skirt me hath dala to use hata diya aur boli bhaiya panty gili ho jayegi.

Abhi muje school jana hai plz mai bola thik hai aur wapis ek lambi kiss ki aur wo school chali gayi. aaj mai bahot khush tha ki aaj mai pahli bar sex karunga. aur wo bhi meri sister ke sath aaj maine dopaher hi condom ke 10 pakets le taki 1 months ke liye aur sath me jel bhi le liya.

Aur neenu ke liye pragnancy ki tablet bhi leli aaj mera din kat nahi raha tha har pach minutes ke bad ghadi me time dekhta rehata tha. aaj muje pach minut pancch ghante jaisi lag rahi thi.aur koi kam bhi thik tarha se nahi ho raha tha.

Ajj mai shaam ka hi wait karne laga. Badme shaam ko mai ghar aya to neenu aaj bahot khush dikh rahi hai. humne khana khaya aur bad me Wo bathroom me bath karne chali gayi neenu roj sam ko bath nahi karti lekin aaj usne bath kiya.
Aur bathroom me se ake muje bhi bola bhaiya kitni garmi hai aaj tum bhi bath karlona to maine bhi bathroom me chala gaya aur maine bhi ajj bath kiya abhi 10 baje the aur dadima bhi soyi nahi thi. To hum tv dekhne lage 10.30 baje dadima so gaye to hum bhi sone ki taiyari karne lage.

11 baje Hum dono bed pe sone ke liye gaye. to pehle neenu ne mujse puchha ki kya ajj tum condom laye ho To mai bola ha pure 1 month ke liye laya hu to wo boli tum bhi na. ab hum dono bed pe so gaye Aur dadimaa ki tarf dekha to wo bhi hamara bed ki dusri taraf muh karke so gayi thi.

Aaj bhi neenu ne Pahle night bulb off karne ko bola to maine dhire se kaha ki nahi aaj muje tumhe pura nanga dhekna hai to wo boli dadima kabhi bhi jag shakti hai kal Sunday ko morning me jab dadima mandir jaye tab dekh lena mai bola thik hai.

Aur ajj neenu ne hi muje baho me bhar liya aur kiss karne lagi. mai bhi kiss karne laga badme maine useki nighty utarne laga to neenu boli kya bhiyaa aaj to apko bahot jaldi hai ,maine kaha ha aaj mujse raha nahi jata aur wo musurane lagi.

Aur ab wo shrma nahi rahi thi mai ne aaj puri nighty Pahle hi utar di aur jor se uske boobs ko dabane laga to neenu boli bhiya kya ajj hi pura nichod doge kya. Mai kahi bhag jane wali nahi hu plz dhire se dabao dard ho rha hai.

Mai bola Sorry mai ajj apne pe kabu nahi rakh pa rahahu. Ab maid dhire se hi uske boobs bra ke upar se hi masal ne laga. Ajj neenu bhi muje sath de rahi thi uski sharam chhut gayi thi usne bhi mera land burmuda ke upar se hi pakad liya aur wo bhi mere land ko sahlane lagi.

Bad me maine uski pussy salane laga aur Uski bra aur panty maine nikal di aur neenu ne bhi aaj mera lund barmuda ke undar hath dal ke pakad liya tha. Aur sahlane lagi thi… ab mai neenu ki paussy ko suck karne laga to wo boli bhaiya plz apna barmuda aur shorts nikal dijiye.

To maine apna barmuda aur shorts nikal diya.ab hum dono nange the. Aur mai uski pussy ko susk kar raha tha aur wo mere land ko dhire se sahla rahi thi aur mouing kar rahi thi uska pani chhut gaya fir maine uski pussy me 1 ungli dali to dhire se chillyi aur mai ek ungli dalke dhire se andar bahar karne laga.

Ab dhire se maine dusri ungli dali ab do ungli mai neenu ki pussy mai andar bahar kar ne laga wow wo dhire se moauing karne lagi .ab mera saiyam nahi raha aur maine apana land uski pussy pe rakha to wo boli bhiya plz pahle condom lagao.

Mai bola ajj mai itna uttejit tha ki mai bul gaya .aur maine mere land pe condom lagaya aur pussy ke chhed pe rakha aur maine ek hath uske muhpe rakha taki wo chillye to dadima jag na jaye aur…

Mera lund dalne ki koshish karne laga to lund andar ja nahi raha tha aur neenu ko dard ho raha tha To maine ab mere land pe aur pussy pe jel lagaya aur dalne ki koshish karne laga to hi nahi jar aha tha ab maine usko bola pura relex ho jao.

Aur thodi der bad maine wapis dalne laga to thoda andar Gaya aur wo jor se chilla rahi thi lekin mera hath uske muh pet ha to awaj nahi nika pa rahit hi Aur thoda jor se aur ek jatka lagaya to pura andar chala gaya aur khoon bhi niklne laga.

Ab maine neenu ke muhse hath hata to wo boli bhiya plz bahar nikallo bahout dard ho raha hai… mai bola thodi der dard hoga bad me tumhe maza hi maza ayega …to neenu boli bhiya dhire se dalna mai bola thik hai agar bahout dard kare to chillana mat muje kah dena mai lund bahar nikal longa.

To wo boli thik hai ab mai dire dhire mera lund andar bahar karne laga aur maine neenu ko pucha ki kaya dar kar raha hai to wo boli nahi ab nahi kar raha to maine apne speed badhai aur wo boli bhiya mera pani nikal gaya to maine bhi kaha ki mera bhi chutne wala hai.

Aur 4 ya 5 minuts me mera panii niklal gaya aur mai aise hi neenu ke upper so gaya thodi der baad harari sanse normol hui aur apne apne kapde pahenne lage aur dono ek dushre ki baho me so gaye .raat ke 2 baj gaye the to aaj maine alrm rakh diya muje pata tha ki ajj subah bina alarm ki wo uth nahi payegi.

Sunday ki subah 6 baje muje kiss karke uthaya aur boli plz bedseet change karne do bad me sona hai to so jao mai bathroom me gaya wapis ake so gaya. aur wo bedsheet dhone lagi aaj wo abhi bhi usne bath nahi liya tha..

7.30 baje muje kiss karke uthaya to maine kaha ki abhi tak tune bath nahi liya to wo boli nahi aaj sath sath bath lenge aur maine ye sunte hi usko baho me leliya aur chumne laga.

To wo boli jaldi karo 9; 00 baje dadima mandir se wapis aa jayengi.. mai bola ok Aur hum dono bath karne chale gaye aur aaj usne uske kapde khud hi uttar diye aur mani bhi apne kapde utar diye ab hum dono bathroom me pure nange the..

Aur ekdusre ko nange dekh rahe the ab muje pata chala ki kal rat ko maine kitni zor se uske boos ko dabaya tha dono boobs pe red colour ke spot ho gaye the maine bola neenu sorry muje itni zor se dabana nahi chaiye tha.

Wo boli koi baat nahi ab muje dard nahi hai aur maine thik se uske boos ko aur pussy ko dekha aur wo bhi mera khada huwa land dekhti rahi fir humdone ne ek dusre ko bath karwaya aur wo dettol se…

Mere lund ko dhone lagi aur usne mera lund muhme liya aur chusne lagi to maine bola ke tum kah rahi thi ki tumhe ganda lagta tha to wo boli ki wash kiya huwa muje ganda nahi lagta badme mine bhi uski pussy ko suck kiya aur sawer chalu karke muje bathroom ki furs pe leta diya…
Aur wo mere upper hi Let gayi aur mera lund ek hath se pakad ke pussy me rakha aur wo uupar niche hone lagi muje Bahot hi maja aa raha tha use hi bahot maja aa raha tha adhe gante bad hum dono sath me hi zzad Gaye aur wo rone lagi.. To maine kaha kyu ro rahi ho to wo boli ki humne bina condom lagaye bina hi kiya to mai pregnant ho shakti hu to mai bola ki nahi daro mat jaan mai apni sweety ke liye praganancy tablet laya hun.

Wo tum lelena to boli thank you mere choodu bhaiya .aur mai kam pe chala gaya. aaj Sunday tha to mai do baje hi ghar pe aagaya khana khake hum dono bed pe hi let gaye aur dadima niche letgayi aur hum dono ne hamare pe blanket dal diya. Aaj neenu ne skirt pehna tha to maine blanket ki andar se hi ahth dalke uski pussy ko sahlane laga aur wo mere land ko zip kholke nikal ke sahlane lagi aur hum dono Thodi der ba aise hii zzad gaye. aur so gaye.

Sham ko uski saheli ki sister ki sadi thi to wo waha chali gayi aur wo tuesday ki rat ko wo 11 baje ghar pe ayi mai so raha tha aur wo bina Kapde change karke hi so gayi maine use baho me liya to wo boli bhaiya aaj nahi mai bahot thak gayi hun. Aur muje nind bhi aa rahi to mai bola thik hai aur hum dono ekdusre ki bah me so gaye . Wenday ki morning ko wo school dress pahnnke school jane ke liye ready ho gayi thi aur usne muje 6.30 baje kiss karke jagaya dadima bathroom me gaye huwe the .

To maine neenu ko pakad liya aur bed pe khincha to wo boli bhaiya school dress karab ho jayega plz muje abhi school jana hai to mai khada ho gaya aur usko kitchem me legaya waha se bathrrom ka adha door dikh raha tha ab maine neenu ko pucha school jane me kitni der hai? To wo boli 10 minutes to maine usko piche ki taraf ghumaya aur uska skirt ucha kiya to usne red colour ki panty pahni huwi thi jo muje bahot pasand thi. to maine mera barmooda niche kiya aur mera tana huwa lund bahar nikala aur neenu ki panty bina utare side me karke lund pussy pe lagaya…

Aur neenu ko kitchen me ghodi banake maine mera lund uski pussy me dal diya aur humne mast chudai ka maza liya. ajj maine neenu ko bina kapde utare hi sex kiya. Aur wo bahot khush ho gayi. aur 5 minutes bad muje deep kiss karke school chali gayi. aur mine wo chithi mai likh raha tha wo bataya nahi aur wo raj ko maine raj hi rahne diya.

Aur aaise hi sex hamara rootin bangaya hum roj do bar sex karte hai raat me aur morning me

Papa Ne Mujhe Apni Patni Banaya

Hi main hu Sultanali 37 male. Is kahani ko meri mitra Neeta ne bheja. Agar aapko achchi lage to apna comment bhejna sultanali72@gmail.com or sultanali72@ymail.com Hello doston mera naam Neeta Kulkarni umra 20 saal hai. Papa ka naam Harishchandra umra 50 aur maa ka naam Laxmi. Hum Mumbai mein rahte the. Ye kahani tab ki hai jab meri maa ka uterus hatane ka operation hua tha. Doctor ki laparwahi se maa ka saara sharir paralyzed ho gaya tha.Papa bahut roye the maa ko is halat mein dekh ke. Unhone doctor par case bhi kiya aur court se hum jeet bhi gaye. Maa ko bahut doctoro se dikhaya magar maa ka halat nahi sudhara. Humne unke liye ek maid rakh di jo unke saare kaam karti thi. 

Bed par hi baithe baithe wo susu potty karti thi. Maid jyada kaam karti thi. Kabhi kabhi papa ya mujhe bhi saaf karna padta tha. Papa ka position sabse kharab rahta. Unhe office bhi dekhna padta tha aur ghar bhi. Maa bhi papa ke saath roti thi. Sach kahu to papa ka sex life bhi khatam ho gaya kyuki doctor ne mana kiya tha ki koi bhi pressure nahi padna chahiye kamar par warna pran ja sakta hi. Waise bhi maa ko kamar ke neeche koi ehsaas nahi rahta tha. Fir din bit te gaye. Main badi hoti gayi. Papa mujhe aksar apne badan se laga ke shabasi dete the. 

Pahle mujhe achcha nahi lagta tha magar dheere dheere main bhi enjoy karne lagi. Papa mujhe pyar karne ke bahane apne chati se lagate aur mera naya naya chuchi daba dete. Kabhi mere peeche khade ho kar apna khada lund mere chutad se satane lagte. Kabhi mere jhukne par mera chaati dekhne lagte. Kabhi mujhe jor se bhinch lete, jis se meri kashmiri apple jaisi kadi chuchia papa ke sine se chipakti. Aisa karne se mujhe bahut maja ata, shayad papa ko bhi maza ata hoga isiliy wo bhi mujhe aksar jor se bhich lete aur mai kasmasa kar rah jati. Magar us umar mein jab chuchi naya naya ho raha ho tab koi use chue ya dabaye to kitna dard jota hai ye ek ladki hi bata sakti hai. Kabhi kabhi maine ye bhi mahsoos kiya ki papa mujhe nahate waqt khidki se dekhne ki koshish kar rahe ho, magar main kabhi unhe aisa karte pakd nahi payi. Papa jab ye harqat karte to mujhe pata nahi kya ho jata tha. Mai chah kar bhi unhe mana nahi kar pati thi magar baad mein mujhe khud par aur papa par bahut gussa aata tha. Ab ye saari harkate mujhe nagawar gujar rahi thi. Fir maine ek din maa se sab kah diya, "Maa papa mujhe bahut gande tarike se choote hain. Mujhe achcha nahi lagta." Waise mujhe achcha lagta tha. 

Maa ne kaha, "Beti unse nafrat na kar. Dekh wo hamare liye itna kar rahe hai. Agar unhone dusri shaadi kar li to tum kaha rahogi aur main kaha rahungi. Unka man bhi to bechain hota hoga. Magar main unki ichcha puri nahi kar sakti. Jaldi se teri shaadi ho jaye aur too sasural chali jaye bas yahi dua hai. Magar beti tu kuch aisa na kario ki badnaami ho." Iska asar ye hua ki main bhi chup chup kar papa ke touch ka mazaa lene lagi but innocently.Wo mujhe apne god mein baithate aur mujhe unka khada lund jo meri gaand mein chubhta mujhe achcha lagta. Wo baat karte karte meri chhaati chhu dete the. Mera badan gangana jata tha. Main bhi kabhi kabhi unka lund daba deti jaise galti se chua ho. Papa kabhi toilet se bina towel ke nange nikal jaate jise main dekh ke bhaag jati, magar unka khada lund mujhe aksar yaad aata rahta. Waise mom to aksar bed par hi padi rahti jiska faida ham bap beti jam kar utha rahe thay. Wakt gujarta gya aur mai atharwa sal me kadam rakhne wali thi aur us din mera 18 th janam din tha, aur us din grand party ka promise kiya tha papa ne. 

Us din aisi ghatna hui jisne mera jeewan hi badal diya. Mai papa ka besabri se intzar kar rhi thi,thik 8pm ko door bell baji. Mai daur kar darwaja kholi hamesa ki tarah papa se lipat gai, papa ne bhi mujhe chipka lia.Papa se lipat kar nakhra kar boli,"Aaj itni der kyu kardi, jaiye mai aap se nahi bolti,",Papa meri chutar par thapki mar kar bole,,"Arerere meri rani bitya to naraz ho gai,acha lo abhi narazgi door kiy deta hu," Papa ke ek hath me jo poly bag tha mujhe dikha kar bole "Dekho to kya laya hu,",Mai khus hokar papa ko chum li aur jor se lipat kar boli,"Oh papa aap kitne ache hai," Mai bag kholne lagi to papa bole,,"Abi nahi kholo, isme tera dress hai ise pahan kar janam din ka cake katna, ye tera janamdin ka gift hai,aur han mom ko mat batana ke mai laya hu. Um roz roz 18 saal ki to nahi hone waali." Mai boli "Oh papa kewal drers?Mera khilona nahi lay," Papa gahri nazaro se mujhe dekha aur chutar ko apne taraf daba kar sataya meri jangh papa ke jangho se chipak gai hamesa ki tarah. Meri chut papa ke lund se ja takrai,ankho me ankhe dal papa dheere se bole,,"Neeta kuch hi der bad tu 18 ki ho jayegi Tu to ab jawan ho gai,gudio se to bache khela karte hai," Mai thunak kar boli,,"Uuuuun to mai kis se khelungi,",papa gand par thapki mar kar bole,"Tu chinta kyu karti hai mai hu na. Chalo der ho rahi hai tum jaldi se khana banao 8 baz gay 10 baze cake katna hai."Mai kichen me chali gai,10mnt bad papa kitchen me aay aur mere piche sat kar khade hogay. Mai thoda jhuk kar sabzi kat rhi thi mera gand ubhara huwa tha,papa ka lund gand ke darar par mahsus kar lahra gai. 

Ye pahli bar nahi tha aisa aksar hota tha,jab mujhe lagta ke papa kitchen mein aa rahe hai to mai jan bujh kar pahle se hi jhuk jati taki papa ko apna lund meri gand par satane me asani ho Mujhe bhi papa ka lund jo roti belne wala belan jaisa lamba mota tha,bahut maza deta. Han to papa lund ko meri gand me sata kar bole "Mai bath room ja raha hu,tum khana laga dena," Mai ne dekha papa ke hath me towel sabun ke elawa ek chota sa dabba bhi tha. "Aram se banao khana bath room me thoda late hoga," Kah kar papa chale gai, 1/2 ghanta ke bad papa bahar aay,aur bole "Jao jaldi se naha dho kar naya wala dress pahan lo," Mai andar ja kar pahle bag khola,jise dekh kar laj bhi aai aur papa par pyar bhi,usme mini skirt aur shirt ke elawa ek sada rang ka panty bhi tha. Mai shower ke pas gai to usi dabbe par nazar gai. Utsukta wash utha kar dekha, jab pata chala to mai sansana gai. Wo bal saf karne ka cream tha, jo adha khali tha. Ye soch kar sansana gai ke papa ne apna jhant chikna kar lia hai. Ab mai samjhi ke papa ne kyu kaha tha ke der hogi. Meri chut par bhi ghane bal uge the kyu ki kabhi saf nahi kia tha. Socha kyu na mai bhi saf karlu. Jab bal saf ho gaya to meri chut khil uthi. Chut pura pawroti ki tarah fula huwa tha jo pahle balo me chupa hone ke karan dikhta nahi tha. Mai naha kar kapda pahan ne lagi to paya ki panty bahut choti thi yani gand ka upar ka kuch bhag khula rah gaya. Shayad papa pahali bar laye they, isliy size malum nahi tha. Uspar mini skirt dala aur fir shirt pahan liya. Shirt me press button tha pahan ne me asani hui. 

Tabhi papa ki awaz sunai di,"Neeta kitna der laga dia," Mai andar se hi boli "Ho gaya papa ati hu," To papa bole "Thik hai, tum upar wale room me chali jana tumhara cake wahi rakha hai. Mai teri mummy ko neend ka dawa khila kar ata hu," Mai upar chhat par kamre me gai, waha ka bulb off tha bas ek mombatti jal rahi thi. Mai samjhi ke is room ka bijli kharab hai, isliye papa ne candle jalaya hoga. Rosni itna kam tha ke kuch bhi saf dikhta nahi tha. Papa ne sara intzam kar rakha tha, table par 18 candle saja tha. Tabhi papa andar aaye. Maine dekha, ye kya papa ka badan to nanga tha, bas ek patla sa gamcha kamar me lapet rakha tha. Jo samne se kuch utha tha. Mai jan gai wo papa ka pyara lund tha jisme halka tanaw aya huwa tha. Papa mujhe azib nazar se dekha pas akar bole "Ooo god meri Neeta to duniya ki sab se sundar ladki hai." Mai sharma kar papa se lipat kar boli,”Mere papa bhi to sab se ache hai," Papa ka hath jaha jana tha ja chuka tha. Papa apne haath se mera kadak chuchi dabane lage. Mere munh se siskari nikal gayi jise papa ne bhi sun liya. Woh man hi man khush ho gaye kyunki unhe ye ahsaas ho gaya ki main bhi ab uttejit ho jaati hu. Magar is bar to papa had se age badh gaye. Papa apna hath mini skirt ke niche se andar kar panty par le aaye. Jaise he unka hath panty ke upar khula gand par gya mai sihar uthi jisse papa ne bhi mahsus kiya. Papa ka lund mein, jo meri chut par sata tha, halka sa harkat huwa. 

 Papa ne panty ke elastic ko upar karne ki koshish kia, aur bole, "Aareeee ye to choti pad gai. Neeta tumne bataya kyu nahi ki ye choti hai. Koi baat nahi utar do kal change kar denge," Mai sihar kar boli, "Ooh papa kal utarungi na,” To papa panty ke andar ungli ko gaand ke darar mein daba kar bole, "Nanhi nahi kuch lag jayega to kharab ho jayega,” Papa ne to kai bar kapda ke upar se darar par ungli chalaya tha. Aaaj pahli bar gaand ke andar aisa kia. Meri gand me sikuran hui, aur papa ne ungli panty me fasa kar niche kar bole "Ise bahar karo,” Maine panty ko bahar kia to papa hath me lekar dekha ki chut ke pas ka kapda thora bhinga tha. Wo panty ko naak ke paas la kar sunghne lage, “Ye gila kaise ho gaya rani bitiya?” Main sharam se laal ho gayi. Jise dekh kar papa muskuray, mujhe table ke pas khada kar mere piche aay aur bole, "Candle jalao," Mai jhuk kar ek ek kar candle jalane lagi. Papa ko jaise isi ka intezar tha. Mere jhukte hi mera mini skirt piche se uth gaya aur pura nanga chutar papa ke samne agaya. Papa meri gand se sat gaye. Andar to mai nangi thi hi. Papa ka lund aur meri chut me kewal ek patla gamcha ka parda tha. Mujhe laga ki chut se kuch ris kar bahar a raha tha. 

Mera hath kampne laga. Mai kisi tarah candle jalai. 18 candle jalne par kuch roshni hui. Papa mujhe chhuri de kar bole "Neeta ab tum kuch hi pal me 18 sal ki hokar jawan ho jaogi. Chalo candle ko jor se fuk mar kar bhujhao,” Jab papa ne kaha ki fuk mar kar candle bujhao, to mujhe fir aage jhukna para. Mera rome rome shihar raha tha. Pata nahi ab kya hoga. Ichcha hui wahan se bhaag jau magar pair the jo hilne ko taiyar nahi hue. Isi udhed bun mein mai jan bhujh kar apne pairo ko thoda faila kar jhuki. Mai papa ko pura jagah dena chah rahi thi. Papa koi bachcha to the nahi. Unko bhi pata tha ke mai kya chahti hu. Papa apna khada lund ko niche jhuka kar meri chut par laga kar bole, "Aram se, ek ek kar bujhao.” Mai ek ek kar candle ko fukne lagi. Udhar papa apna gamcha ko jo unke lund aur mere chut ke bich parda bana tha dheere dheere sarkane lage. Meri to sans hi ruk gai. Mera dhyan udhar na jay, iske liy papa bar bar bolte rahe, "Thik hai sabas jor se fuk maro," Aur dheere dheere kapda hatate rahe. Tabhi maine mahsus kiya ke meri chut par garam loha sat gaya. 

Meri chut jor se chunchunane lagi. Papa lund ko chut ki darar par adjust kar bole, "Kya huwa Neeta, bujhao na," Meri to sanse hi ukhadne lagi,mai thoda hanfte huwe chutar ko lund par thel kar boli, "Hai papa nahi bujhta hai," To papa bole, "Acha lao mai hi bujha deta hu," Papa meri chut ke pas jangho par hath rakh kar, mujh par jhuk gay aur candle par fuk marne lage.Tabh meri sans fir se ukhadne lagi. Laga jaise chut par kisi ne garam rod rakh diya ho. Maine mahsus kiya ki papa ka lund mere chut ke muhn par aa gaya hai. Mujhe laga ki meri chut ka muhn khul raha hai,jo ke sach tha keu ki papa ki dono hatho ki unglia chut ke kinare par tha aur jise wo faila rahe the. Main apne aape se bahar hone lagi. Papa bhi aaj had se bahar ho rahe the. Laga agar unhe abhi nahi roka gaya to mamla bahut aage ho jayega. yaani aaj meri chudai nishchit hai. Main abhi chudana nahi chahti thi, kam se kam shaadi tak kunwari rahna chahti thi. Magar mera sharir mera saath nahi de raha tha. Meri chut se paani bahne laga tha. Man mujhe rokna chahta tha magar badan aur chahta tha. Man kiya jor se chillau aur mummy ko bula lu. Magar munh se kuch na nikla. Meri to halat bigad gai,chut masti me risne laga. Papa ne usi halat me pura candle bujha to dia par meri kuwari chut me aag laga di. Papa khade ho kar apna kapda thik kar bole,"Ab cake kato," Maine kapte huwe cake kata. Papa ne mujhe ek tukda khilaya to mai bhi unhe dene lagi to papa bole, "Ye kya Neeta, main tumhe hamesa apni god me baitha kar khilaya hu. To apni god me hi baitha kar khaunga," Aur wo dusri or ja kar bed par pairo ko latka kar baith gay. 

Mai ek bada sa tukra kat kar papa ke taraf palti aur jo manjar dekha to mast hokar sochne lagi, lagta hai papa aaj hi mera udghatan kar degey. Papa apna lund ko jhuka kar dono jangho ke bich daba rakha tha. Jo kapda ab tak papa ke kamar me lipta tha use ab papa ne apne jangho par dal dia tha. Mai samajh gai ke papa ko jab lund nanga karna ho to jyada paresani na hogi. Ye sahi samay tha unke lund ke darshan ka. Mai muskurate huwe papa ke samne khadi ho kar jan bujh kar boli "Ooh papa aap to is tarah baithe hai ab mai aap ke god me kaise baithugi," To papa bole, "Aao batata hun" aur mere bagal me hath dal kar uthate huwe bole "Meri pyari bitiya mere samne baithegi." Mai to jan hi rahi thi ke papa mujhe kaise bithayge. Mujhe papa utha kar apne upar lane lage to mai jan bujh kar papa ke jangh par wala kapda ko ek pair ke angutha me fasa dia. Mai tango ko papa ke kamar ke side me failai to wo kapda ekdam se alag ho gaya. Ab papa pura nanga they. Mai that se apna nanga chutar papa ke jangho par rakh kar baith gai. Papa ke muhn se madak awaz nikli "Aaaah" Mai anjan bankar boli "Kya huwa papa kya mai bahut bhari hu?" To papa mini skirt ke andar chutar par hath rakh kar apni ore pura sata kar bole "Tum to ful se bhi halki ho,lao cake khilao," Mai unko cake khila rahi thi, par mera pura dhyan papa ke lund par tha jise papa ne apne jangho me chupa rakha tha. 

Cake khane ke bad papa bole "Neeta ab tum kuch hi dino ki mehman ho is ghar mein," Mai boli, "Wo kaise papa," To papa bole, "Tu ab jawan ho gai hai, kuch dino ke bad tu shadi kar ke apne ghar chali jayagi," Mai papa se ek dam lipat gai aur rone ke andaz me boli, "Oh papa mai aap ko chor kar kahi nahi jaungi," "Are beti wo tere sath apna ghar basayga," Mai machal kar boli, “Mai kisike sath ghar nahi basaaugi,” Papa meri tango ko, jo unke kamar me lipta tha pakar kar dono taraf faila diya. Mera chut ka muh thoda khul gya aur andar ka pani tapak gaya. Uske bad papa mera chehra samne kar meri madhos ankho me jhankne lage. Achanak papa apne jhango ko ek jhatke me failaya. Mujh par to bijli gir gaya. Meri gili chut par lund ne thokar mara "thap"aur usi pal papa bole, “To kiske sath ghar basaogi Neeta?” Mai gangana gai aur isi ahsaa mein uchal kar papa se chipak kar aur chut ko sikor kar boli, “Hai papa aap ke sath,” Ek tarah se papa ko khula nimantran de dia. 

 Mai itna grama ho gai ki papa ko khule sabdo me kah dia ke mai aap ke sath ghar basaungi. Pahle to papa kuch der tak chup rahe,fir meri kamar me hath dal kar apne jangh par piche sarkaya. "Oooh, mar gayi" Meri chut lund par ragar mar kar gai. Papa ke lund ka supada chut ke muhn par agaya,to papa apna hath pet par lakar chut ke taraf laye. Chikni chut pa kar papa khus hokar bole, “Meri bitya to sach much jawan ho gai hai,” Aur hath hata kar chehra ko dono hatho me lekar bole, “Han isi tarah saaf rakha karo. Kisi cheej ki jarurat ho to kahna. Kaise chikna kia.” Papa ab khul kar bol rahe the aur mujhe bhi uska rahe they. Mai fir papa se lipatna chahi to papa rok kar bole, “Itna sarmaogi to ghar kaise basaogi. Bolo apne chut ko kaise chikna banai. Papa ke muh se pahali bar chut shabd nikla. “Hoto par ungli fer kar bolo na rani,” Oh ab to mujhe rani kahne lage. Mai ankhe band kar bolna chahi to galo ko thap thapa kar bole “Ankh band kar logi to mai chala jaunga.” Mai dar gai mai to papa ko ek pal ke liy bhi chhorna nahi chahti thi,boli “Jee cream se", 

Papa bole, “Kaha se lai thi?” Nazar niche kar boli,”Je,je,je.wo Na aap ka bacha tha usi se,” Papa bole, “Thik kia” aur hatho ko galon par se niche chuchi ke upar la kar kuch tatola aur chok kar ble "Are Neeta bra nahi pahni?” Main boli, “Ji nahi,” Papa bole, “Thik hai, kal la dunga. Jara button ko kholo, nap le lunga nahi to panty ki tarah choti ho jaygi,” Papa nangi chuchi par hath lagane ko betab the. Mai apna chutar aagy karte huwe chut ko lund par sarka kar "Aaah papa", bolne lagi. Papa meri is harqat se samajh gay ki mai unke lund par chut ragadna chahti hu. To papa kamar pakad kar mujhe fir piche ki taraf kar di aur is ghisai ka maza mai fir pai. Papa bole, “Are kholo na,bra nahi lena kya,” Mai apne hath button par lai. Mujhe sharam bhi a rahi thi. Ek ek kar jab sara button khol dala to papa ne lund ko neeche se thunka kar pucha, “Khula?” “Jee papa,” Papa ab enjoy kar rahe the,bole, “Samne se kapda hatao,” Room mein ek mombatti jal rahi thi, isliy light kam tha isliy apne kade nokile chuchio ko papa ke samne karne ka himmat bhi huwa. Shirt ke dono pallo ko samne se darwaze ki tarah khola.

Itna to light tha ke nazar to aahi raha tha lekin papa masti lene ke liye bole, “Kholo na rani,” Mai bhi chuchi par hath rakhwane ko betab thi. Papa ko dekh kar boli,,"Khula to hai papa napo na" Papa dono hathelio ko faila kar bagli (arm pit)me dala aur dhere dhere side se chuchio par lay pahle to har taraf ka jayja liya fir haule haule pumping kar bole, “Aise pata nahi chalega pura utaro.” Papa ab mujhe pura nanga karne ka jugar laga rahey they. Unhone apne hatho se shirt utar diya aur mini skirt ke hook par hath lakar bole, “Ise bhi alag kar deta hu taki ek hi sath panty ka bhi nap le lunga.” Aur hook khol kar upar se nikal dia. Main boli, “Papa pura kyu khol diya? Mujhe nanga kyu kar rahe hai?” Papa pura badan par hath fer kar jayja kia fir bole, “Neeta rani andhera me kuch pata nahi chalta hai,” Mujhe apni god se utar kar bole, “Jara ja kar bulb ka switch to de do.” Mai uthna nahi chahti thi adhe man se switch ke taraf chal pari jo samne dusre diwal par tha. Jaise hi switch on huwa pura kamra chamak utha meri ankhe chaundhiya gai. Tazub bhi huwa ke pahle to itna wat ka bulb nahi tha. 

 Mai samajh gayi oh to ye papa ki chal thi. Mai papa ke taraf palti,to jo nazara maine dekha use dekh kar mera jism sihar gaya. Papa pure nange khare they aur unka lund tight ho kar khada tha. Maine pahli bar khuli ankho se nange jawan lund ko dekha tha. Mere kadam ruk gay to papa apne baho ko faila kar bole, “Ruk kyu gai Neeta aao na, apne papa ke pas.” Mai dhere dhere kadam badhane lagi ek hath chuchi par aur dusra chut par rakhe thi. Mai char kadam door hi thi ke papa bole, “Jara ruko to,” Mai thethak kar khadi ho gai to papa bole, “Jara hath ko side me failao,” Mai sharam se mari ja rahi thi. Hatho ko faila kar jo papa ko dekha to paya papa lund ko sahla kar mujhe dekh kar muskura rahe the. Mai laj sahan nahi kar pai aur daur kar papa se chipak gai. Papa mujhe baho me samet kar bole, “Kya huwa rani,” Mai unke sine me muhn chupa kar boli. "Hai papa sharam ati hai. Light band karo na, please.” Papa bole, “Dhat pagli, isme sharmane ki kya baaat hai. Tum sirf mazaa lo. Ao mere paas aur mera lund dekh. Tu dekhegi to mast ho jayegi, tu dar mat maja ayega.” Main unke paas darte darte gayi. Papa ne mujhe jor se bheech liya aur chumne lage. Mera to jaise dum ghutne laga magar badan se chingari chootne lagi. Fir papa ne mera chuchi munh mein le liya aur chusne lage. Kabhi chuchi chuste kabhi dabate. 

Fir haath peeche le jaa kar meri chutad dabate. Fir mujhe bistar par leta diya aur mera naabhi chatne lage. Har baar lage mera pran bahar aa raha hai. Main jor jor se awaaz nikalne lagi.”Aaaaaaaah papa mujhe chhod do, ab bas karo na bardasht nahi ho raha hai.” Papa bole, “Abhi to kuch kiya hi nahi, abhi to asli khel baaki hai.” Kahte kahte unhone mere chut ke upar kis kar diya. Main bistar se upar uchal gayi. Papa bol rahe the, “Kitne dino baad dekh raha hu tera unchuda chut. Tu mujhe shaadi ke raat wali teri maa ki yaad dila rahi hai. Wo bhi aise hi chut ka baal saaf karke aayi thi aur uska chut bhi tere jaisa hi tha. Magar abhi bahut chota ched hoga tera. Ise thoda chauda karma padega.” Aur papa bister per baith kar meri tange chodi kar ke meri choot me ungali dalne lage. Main virgin thi na to meri choot mai dard hone laga. Papa ki ungali meri choot me adhi hi ghus rahi thi aur badi tight chal rahi thi. Papa meri choot me ungali dal rahe the aur mujhe dard ho raha tha. Fir papa ne apni ungali nikal li aur use chatne lage, “Neeta teri chut ka ras to bada meetha hai re.” Fir unhone apna munh mere chut par rakh diya aur chut ka honth chusne lage. Mere munh se baar baar cheekh nikal rahi thi. 

Agar maa ne neend ki goli nahi kha li hoti to paralysis mein bhi daudte upar chali aati. Papa masti mein meri choot chatne lage. Unhe mai mana kar rahi thi fir bhi papa ne apni do ungali meri choot me ghusa di aur aur mai fir chikh padi. Papa mere hoth chusne lage aur ungaliyan ander bahar karne lage papa ki do do ungali ander bahar hone se mujhe bahut dard ho raha tha, lekin thodi der baad mujhe maja aane laga ab papa uthe aur almari se extra time condom ka dibba nikal laye aur bole, “Aaj raat ko tujhe khoob chodunga.” Aur papa ne meri tange chodi ki aur meri choot pe tel laga diya, bole, “Is se mera lund tere chut main thoda asani se chala jayega.” Main dard ke dar se aur kanpne lagi. Ichcha huwa ki bistar se uth kar bhag jau.Magar papa ne mujhe apne neeche hi daba rakha tha. Fir apne lund pe bhi tel laga liya aur apna lund meri choot ke munh pe rakh diya. Fir dheere se meri choot me dhakka diya. Lekin lund ander nahi gaya to papa ne mere hoth apne muh me dal liye taki meri cheekh na nikale. Aur ek jor ka dhakka meri choot me mara. 

Mai cheekh nahi saki aur tadap kar rah gayi Papa ka mota lund 7inch ka tha jo ab mere unchude chut ke andar tha.. Abhi unka do inch lund ander ja chuka tha. Ab wo thoda thoda use hilane lage. Mera dard kuch kam hua to papa ne jor ka dhakka mara aur pura lund choot ko chirta hua 5 inch ander chala gaya. Mujhe bahut dard ho raha tha aur main papa ko dhakka dene lagi apne upar se hatane ke liye. Mai tadapne lagi to papa waise hi ruk gaye. Kuch der baad me mera dard kam hua to papa mujhe chodne lage ab mujhe bhi thoda thoda maja aane laga aur mai jor jor se bolne lagi, “Oohohoohooooooooooohohohohohhhhhhhhh pappapapappapppppppp dheereeeee choooooooodoooooooooooooahahahahahahhahahah ahhahahahah papapapapap dheeeerrrererererr choodododododoo marrrrrrrr gaaayyiiiiii iiiiiiyiyiyiyiiiiiiiiii dheeeeeererrr maaaarrrrrrrrrrrrreeeerererreer gayiyiyiyiiiiiiiiiii” Main cheekhti rahi aur papa mujhe chodte rahe.

Aur thodi der me papa uthe aur mere chutad ke niche do takiye rakh diye jis se meri choot ab ekdam upar aa gayi. Aur mere pairo me ajib si belt bandh di. Maine pucha, “Ye kya hai” To papa bole, “Chudai ke waqt kaam aati hai.” Kahte huye mere uppar aa gaye aur apna lund mere choot me ek hi dhakke mein ghusa diya. Ek pal ruk kar jor ka dhakka marra jis se meri choot me unka 7inch ka lund pura ka pura ghus gaya. Main puri taqat se chillayi, “Main mar gaayyiiiiiiiiiiiiii. Papa choooooooodoooooooooooooahahahahahahhahahah ahhahahahah papapapapap mujhe chhod do.” Unhone ek na suni aur apna lund andar thelte gaye aur lund meri choot me ghus gaya aur seedhe mere antim chor se jakar takraya aur mai tadap uthi, “Aaaayiiiiiiiyiyiyiyiyiyiyi marrrrrr gayiyiyiiyiiyy dheererererr dherrererereeeeeeee dadaaldododooooooloool jannnaa aayiyiyiyiyiyi dhrererererrerrr.” Papa fie ek haath se meri chuchi dabane lage. 

 Meri choot se thoda sa khoon bhi nikla. Papa ne meri tange utha kar apni kamar pe rakh li aur jor jor se dhakke dene lage. Aur ekdam se mere pairo ki belt jo ki papa ne bandhi thi kheench di jis se meri tange papa ki kamar par buri tarah se kas gayi ab papa ka lund meri choot se sirf 2 inch hi nikal raha tha aur 5inch lund ander hi upper niche ho raha tha. Mujhe bahut dard ho raha tha aur maja bhi aa raha tha. Mai sisakte sisakte boli, “Papa bahahhahahahhar nikal lo” Papa bole, “Neeta abhi to maja aane laga hai. Kitne dino baad ek kunwara unchuda chut mila hai.” Jor jor se dhakke dene lage. Mai har dhakke ke sath ahhhhahhahahahahh ahhhhhhhhhhh kar rahi thi kyonki har baar unka lund mere bachchedaani ke antim chor se takra raha tha aur papa bahut tej tej dhakke de rahe the. Mai raham ki bheekh mang rahi thi,”Ooohhhhhhhohohohohoahh ahahahahahahahaha papappappppaaaaaaaaaaaaaaaaa dheereeeeeeeererererrerererrerere daaalooollololooolll marrr gaayiyiyiyiiiiiiiiiiiiiii ohohoohohohoh ohoohoh ho oho ho h o ho pappapapapapappappppaaaaaaaaaaaaa.Chut fat gaya hai paaaaaaaaapaaaaaa, aaaaaaaaab chhooooooooood doooooooooooo niiiiikkkaaaaaaaaallllloooooooo.” 

 Papa meri chunchion ko maslte hua dhire dhire apne lund ko aage picche karne lage. Mujhe thoda aram aya or ab maja bhi aa raha tha. Papa bole, “Rani beti maja aa raha hai ki nahi,” Main boli, “Papa bahut maja a raha hai jara jor se chodeiye meri chut,” Papa ne jor jor ke jhatke marne shuru kar diye. Ab papa ka har jhataka mujhko maja de raha tha. Main siskiyan le rahi thi aur bol rahi thi, “Ppppppppppaaaaaaaaa aaj tak mujhe kyun nahi chod Kyu mera chut aaj tak pyasa rakha? Choode papa chodo aaahhhhhhhh faddalo siiiiiiiii uuuffffffffff maro jorse jahtke siiii aaaaahhhhhhhhhh.” Papa ne apni raftar badha di. Niche se main apne chutadoo ko hawa main uchaal rahi thi ki tabi meri chut se kuch nikalne ko hua. Main papa se boli, “Papa meri chut se kuch nikalne wala hai.” Papa bole, “Neeta woh tumhari chut ka chutras hai. Main bhi jhadne wala hoon.” Ab mera pani chutne wala tha aur papa ka bhi kyonki papa ko chodte hue kareeb 25 minute ho chuke the aur maine ek jor ki siskari ke sath pani chod diya aur papa bhi jhad gaye aur us din papa ne mujhe char bar choda. 

Is tarah mana mera 18wa janamdin. Us din ke baad se hum dono roz chodte the. Main papa ke lund ki deewani ho gayi thi. Humne apna makaan bech diya aur Banglore shift ho gaye. Papa mujhe mandir le jaa kar mujhse shaadi kar li aur hum pati patni ki tarah rahne lage. Maa ko jab pata chal to wo pahle bahut royi fir jab papa ne kaha ki wo dusri shaadi kar lenge aur wo aurat maa ko agar ghar se nikal di to. Ye sun kar maa bhi bhari man se mujhe apni sautan maan li. Hum kayi baar maa ke samne bhi chudai kiya. Maa bhi kabhi kabhi hamare saath chudai mein mazaa leti. Wo papa ka lund muhn mein le kar chusti aur mujhe pyar karti. Main bhi maa ka chut chusti hu. Is tarah hum teen rahte hain. 

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts