Advertisement

Advertisement

Click Below Link To Play Video Online

insurance charity loan 
Showing posts with label Ami ki chudai ki kahani. Show all posts
Showing posts with label Ami ki chudai ki kahani. Show all posts

Padosi Behen Ke Sath chudai

Hi, I am Dhinu Rana from Rourkela, Orissa. Mai aaj aap logo ko meri ek sacchi s*x story batane jaa raha hu meri padosi behan k sath. Usaka naam Rumpal Rana hai aur dekhne me mast maal h par thodi sawli h par mujhe bhot acchi lagti h. Uska body 32-28-32 hoga. Ok… av m apni kahani ki taraf badta hu.. Ye khanani 2 din purani h. Mai rumpal ko bhot pasand karta hu.. meri koi behan nhi hone k karan mai use bhot manta hu par use kavi v baat nhi karta. Par use dekh kar useke sath s*x karne ka man karta tha par kya karu himmat nhi hota tha ki use kuch bolu… par ek din mujhe uska mobile no mila jab wo mobile recharge karane gai toh mai v wahi shop m tha toh waha se m uska mobile no. le lia aur karib raat ko 12.30am m call kia toh uska awaz sun kar kuch bolne ka sahas nhi hua..

Phir dusre din mai phir call kia.. Me- Hello Rumpal- Hello, kon Me- aap kon bol rahi ho… Rumpal- aap kise call kie ho.. Me- aap ka naam kya hai? Rumpal- aap mera naam jante ho.. mai v aap ko janti hu.. Me- accha batao toh kon hu m.. Rumpal- Aap Dhinu bhiya ho na.. Me- haa par tumhe kaise pata chala… Rumpal- aap ko mera mobile no. kaha se mila. Me- wo chodona, tum batao kaise pata chala.. Rumpal- m aap ko monile shop m dekhi thi aap ko wahi se mobile no. mila na. Me- Haa, par kya karu himmat nhi hota tha ki tumse baat karu.. Rumpal- wo ho… m aap ki behan hu aap baat kar sakte h… Phir roz raat m baat hone lagi.. phir dhire dhire maine uske bf k bare m pucha toh who boli ki koi nhi hai av pehele tha… mai pucha ki kavi v s*x ki ho uske sath toh wo boli nhi… m bola kuch toh ki hogi hi… toh usne bola han bas kiss ki hu.. maine pucha kaha par ki ho.. toh usne bola ki sirf lip par…

Phir maine bola ki wo tumhara boobs nhi dabata tha kya? Toh wo boli nhi par han kavi kavi… phir dhire dhire hum dono frank ho gay.. phir maine use bola ki teri koi frnd hai kya jo s*x karna chahti ho.. toh who boli nhi kyo? Mai bola ki karne ka man karta hai toh wo bvoli aap ki gf nhi h.. mai bola rahti toh tumhe bolta kya… toh wo boli nhi par gf chahiye toh koi ladki de dungi… mai bola ok thik hai… Phir kuch dino baad raat m mai jab call kia toh wo boli bhiya ek baat bolu.. mai bola bolo.. toh wo boli nhi bol sakti hu.. toh mai bola ki apna manti hogi toh bolo.. toh wo boli ki aaj bhot s*x karne ka man kar raha hai.. toh mai bola mai kya karu.. toh wo boli kuch kiziye control nhi ho raha h… toh mai bola tum apne se ungli ko andar bhar kar lo toh wo boli nhi apne se nhi kar sakti hu.. aap kuch karo na toh m bola m toh av apne ghar par aur tum apne ghar par ho toh kuch nhi ho sakta h..

Phir mai bola kit um ghar se bahar niklo m v aa jaunga toh wo boli nhi ho sakta phir wo boli ki aap s*x ki bate karo mai apne se s*x shant kar lungi.. phir wo boli bhiya aap mere sath real s*x karoge toh main bola han par kaise…toh mai bola jab koi chance mile ga toh karunga.. jab mere ghar par koi nhi hoga tab toh tum ana tab karunga… 1 week baad wo din aya jab maa n papa subha market gaye n bhiya college toh maine use call kia kit um koi v bhana bana kar aa jao…. Toh wo 10min m mere ghar par aa gai aur ghar par ate hi maine use andar jane ko bola n door lock kar dia.. phir m andar gaya toh wo bed par baithi thi n thoda sarma rahi thi.. mujhe v saram aa raha tha par himmat kar uske pas gaya kyo ki mera pehli baar tha jo koi ladki k sath akela tha…

Phir himmat kar uska haan pakad kar bola kaisi ho.. toh who boli thik hu… toh phir maine bola ki gale lagane ka man kar raha h.. toh wo boli ki laga liziye… toh maine use gale lag alia aur wo v mujhe jor se pakad li… 2min ke baad mine uske face ko dekha toh who sarma rahi thi toh maine use lip kiss kia pehele toh mana kia par man gai phir maine use kiss karte karte uske boobs ko daba raha tha aur apne ling ko uske chut me ragad raha that oh wo pura s*x me madhosh ho gai thi aur wo v mera sath de rahi thi.. phir maine uske suit ka zip khola aur ek haat andar kar dia aur uske pith ko mehsus kar raha tha.. phir maine uske suit ko khol dia aur wo v sirf bra m thi aur kya lag rahi thi.. maine pehli baar kisi ladki ko aise dekha tha aur uske boobs dabane laga phir uske bra ko utar kar boobs ke nipple ko chusne laga kya maza aa raha tha phir maine apne hant ko uske panty ke andar dala toh thoda baal tha aur chut thoda gila ho gaya tha main eek ungli andar dali toh pata chala ki sach m kuari hai kyo ki chut bhot tight tha…

Phir usne mera shirt n pant khol di aur mera ling ko pakad kar hilane lagi toh maine bola ki apne muh m lo toh inkar kar di par thoda force karne par man gai aur chusne lagi.. bhot accha lag raha tha maine use apne ling is liye muh m lene ko kaha kyo ki maine ye sab movie m dekha tha…. Pphir maine useke panty ko utar dia aur uske chut ke upar kiss karne laga n uski chut se bhot acchi sugandh aa rahi thi.. man toh kar raha tha ki pura chut ko kha jau par mujhe accha nhi lag raha tha ki mai kisi ka chut chatu par mujhse raha nhi gaya aur use bed par leta kar useke chut chatna suru kia aur apne jib chut ke andar daal raha tha aur apne dono hant se uske boobs ko daba raha tha….

Wo itni madhosh ho chuki thi ki bol rahi thi ki zaldi mujhe karo ab bardas nhi ho raha hai phir chut chatne k baad maine apna ling uske chut k upar rakha aur andar karna chaha par phisal raha tha aur andar nhi jaa raha that oh mine kapde se poch kar phir kosis ki aur thoda sa ling andar jate hi wo dhire se chilai toh mai v josh m aa kar jor se dhaka laga kar apne ling andar kar dia toh wo jor se chilai aur rone lagi aur bol rahi thi ki bhiya zaldi nikalo dard ho raha hai mai mar jaungi.. toh maine use lip kiss karna suru kia aur boobs ko dabana suru kia toh 10min mai thoda normal hui toh maine phir andar bahar karne laga toh 15min ke baad mera panhi nikal gaya aur useka v 1min pehele nikal gaya tha…

Phir mai uske upar hi 10 min tak leta raha aur phir maine use kiss karte hua utha toh dekha ki chut se khoon nikal raha hai toh maine bola ki bathroom mai jaa kar saf kar lo wo uthi toh chalne nhi sak rahi thi toh maine use sahara de kar bathroom legaya aur wo chut saaf ki.. phir maine use piche se pakad kar uske boobs ko dabane laga chut k upar ungli ghune laga 5min baad phir mai aur wo bahar aaye phir maine usko lip kiss kia aur uska dress pehenene m help ki.. use dard dene k karan maine use pain killer dia toh 15min mai thoda normal hui toh maine kaha aur thoda der ruk kar ghar jana toh who man gai aur phir maine use god m baitha kar pyar karne laga aur uske boobs ko bahar se daba raha tha phir 30 min ke baad usne bola ki ab mujhe ghar jana chahiye toh maine kaha thik h phir main eek lip kiss kia aur use jane dia….. ye thi meri real s*x story…. Agar kisi ko v s*x karna ho toh wo mujhe mera mail id par contact kar sakti hai…. riyasamo@gmail.Com

Door Ki Sister ki chudai

Mera Name Tahir hai or Lahore k pass hi aik chotay sheher ka rehnay wala hon manga mandi ka pehli story likh raha hoon app ki mail ka intzaar rahay ga keriyay ga zaroor koi bhabi aunty aor girl sex chahti ho to contact kary os ki identity hide rahay gii.

Mere body averege hai normaly posisson merelund ka size hai 7'' hai lekin jab ye apni aokat dikhata hai yo 8'' ka ho jata hai jab kisi ko chodne ki baat aati hai to kitna bhi chudakkar q na ho choot ki dhajjiya uda deta hai.mera emal id hai(tahiralijatt@gmail.com)

Ye baat ajj se 1 saal pahele ki mer ghar hamare door ke 1 rishtedar rahene ke liye aayi uska naam shahin (name changed) tha wo dikhne 1 dum mast lag rahi thi uski age 18-19 hogi rang 1 dum gora tha uski body size 38-26-41 hoga jo kisi ka bhi lund tite karne k liye kafi tha lekin use dekh kar mere dil koi khrab feeling nahi aayi thi isi tarah 7-8 din ho gaye or hum kafi ghul mil gaye thay hamare gha 1 progaram tha jise attend karne ke iye wo aayi huyoi thi pr wo program ka din bhi aagaya program khatam hone ke baad kafi maheman ruk gaye thay q k raat kafi hpo gayi thi waise mera ghar kafi bada hai humne sab maheman ko jagah adjest kar k dene k sone ki tayyari to hum sirf 3 log rahe gaye thay mai mera chota bhai(14 year) or shahin to mere maa ne kaha ke Tahir tum tino tere kamre so jao q mai mere kamre may kisi ko bhi nahi aane deta mai kaha tik hai or hum tino mer kamre may chale gaye mera jakar sofe par baith gaya or shahin kapre chang karne k liye bathroom may chli gayi uske aane tak mera bha so chuka tha jab shahin aayi to mai use dekhta hi rahe gaya q k us ne 1 nighty pahen rakhi thi jo k uske ghutno tak aarahi jo red colour ki thi ki 1 dum patli nighty thi jis may sr uskae bra panty ki line saaf dikh rahi thi mai ti use dekhta hi rahe gaya jab usne meri taraf to kaha aise kya dekh rahe mai shahin tum bahut jhubsurat ho usne kya tum mujhe maska laga rahe ho maine kaha nahi shahin mai thik kahera hu to wo muskurane lagi or mer paas aakar bed let gayi hum dono alag alag tarafvsoye huye the 1mujhe ab nind nahi aarahi thi or mai shahin k baare soch raha itne may shahin mujhe awwaz di sameer kya tum so rahe ho maine kaha nahi mujhe nind nahi aarahi uska mujhe ninid nahi aarahi hai chalo hum bate karte hai maine kaha thik haoi or hum bate karne

Fir usne mujh se push akya tumhari koi girlfriend hai maine kaha nahi usne muskura diya yo kya tumhara koi biyfriend hai usne kaha nahi pr muskurane lagiab mujh par sex ka nasha chane laga tha or mera lund dhire dhire khada hone laga mujhe oata hi nahi chala k bato bato may wo kab mere karib aakar mujh se chipak gayi or mera lund uske pet ko chub raha tha to usne kaha mujhe kuch chub raha hai or apna hath niche le jakar tatolne lagi to mera lund uske hath may aagaya to uski ankho may chamak aagayi or meeralund sahelane lagi meri himmat bad gayi or mai b uski choot ko sahelane laga ab wo siskariya le rahi thi maine moke fayde uthate huye apne honthuske hoto par rakh diye use choomne laga wo reaspons dene lagi uske honth aise lag rahe thay jaise koi gulab ko shahed laga hua ho maine apni zuban uske munh may dal di use chusne lagi mai ab upar chuchian dabane laga to chatpatane lagi to maine usse pucha kya ye tumhara paheli

Baar hai to usne sharma kar kaha ha or apni aankhe band kar li ab mai uske mammo ko masalte huye uskichoot par pahunch gaya or choot ko masalne lga uski choot gili horahi thi ab mai uski naighty utarne laga or uske badan se aazaad kar diya ab wo sirf pink bra or panty may samne thi or uske 38''k mamme brea phad kar bahar nikalne k liye betab thay maine bra or panty b utar di or bilkul nanagi bed mere samne leti huyi thi usne aankhe khol mere taraf dekha or pant utar diya or t shirt b utar diya hum dono bilkul nange 1 dusre ke badan se khail rahe thay mai uski gulabi choot dhek kar pagal pagal ho raha tha uski choot bilkul shav ki huye thi shayad aaj hi ki ho main uski choot chtna laga or lund sahela rahi thi ab maine 69 posisson samjhai or hum 69 may ho gaye wo mere lund ko choos rahi thi or mai uski choot may apni zaban dal kar use chod raha mujhe choot may se tapakta hua panu bahut hi mitha amrut lag raha tha ab uska badan akadne laga or uski choot ne fauwara chod diya jise maine waist kiye bina pura pi liya

Ab wo mera lund zor zor se choos rahi thi ab mai b jhadne wala or uske munh may jahd gaya usne b mera sara apni pi liya hum dono 1 dusre chipak kar lete thay kuch der baad wo mera lund sahelane lagi or ab mera lund khada hone laga mai uski choot sahela raha tha to uski choot b pani chod rahi wo mera lund choosne lagi or mai uske choot may apni ungli dalne uski choot kafi titght thi lekin meru ungli uske choot may chali hayi or uski choot se pani tapakne laga ab maine use litaya or apna lund uski choot par rakha thoda sa andar kiya to uske munh se chikh nikal gayi waise hi mai ruk gaya usne kaha sameer thoda aram se karo mai bhi tak virgin hu maine apne honth uske hont par rakhe or apni puri takat se 1 jnatka mara to usne zor se chillana chha lekin lekin uski awaz mere munh may hi rahe gayi or mera 7'' ka lund uski chirta hua jad tak pahunch gaya uske aankho se aansu bahene lage uski choot ka parda phat chukatha or khoon nikalne laga mai use kiss karne laga or vuske mammo ko sahelane laga kuch der baad use maza aaane laga wo apni kamar hilane uski choot mujhe kisi garam bhatti ki tarh lag ahi thi or itni tight thi ke mera lund jakade huye thi mai use chodne laga

Wo ab jhadne lagi lekin mai abhi tak jhada nahi tha mai use chode jara ha tha 20 min ki chudai ke baad mai jhadne kaerib pahunch to usne kaha andar hi jhad jao 10-15 dhakko k baad mai uski choot may hi jhad gaya. us raat hum dono 3 baar chudai ki or maine usi raat uski gaand b mara.

Didi Ki Chudai ki real kahani

Hi readers ashu ka salaam aap sab ko phir se ek baar aur thanks jo aap logone meri hausla badaya meri stories ko padke aur like karke mujhe khushi huwi aur aaj aap logoon ko meri life ki dusri kahani sunane jaraha hoon maine apni paheli stories me apne family ka introduction abhi mai bataunga meri family me kaun kaun raheta hai meri family me hum 6 log hai mom dad aur meri badi api aur meri choti do bahene ek to banu dusri salma aur badi api ka naam hai tasleema meri didi mujhse ek saal badi hai meri umar aur land ka size to aap logoon ko pata hi hoga lekin phir ek baar mai apna sab bata hoon meri umar 24 saal hai aur mera height 5.4inch hai aur mere lund ka size hai 7inch

Abhi jo kahani likne jaraha hoon o meri badi didi ke sath huwa incident hai meri didi job karti hai aur o dekhne me itni sundar hai ke sabhi usse line deterahete hai uski shaadi nahi huwi hai didi ko job karne ka man tha isliye o shaadi se mana kar rahi thi unka figure to bapre 36-32-30 unki gaand itni badi hai ke koi bhi dekhle to uska land ka pani wahi nikal jaye didi bohath hi acchi hai mere saath mai to banu ko ghar me kabhi bhi chod leta hoon to maine banu se ek din chodte huwe bola ke mujhe tasleema didi ko bhi chodna hai o hasi zorse boli ke ye to mushkil hai kiyun ke didi bohath sharif hai aur ye sab unko pasand nahi hai maine to thaan liya tha chahe kuch bhi ho mai didi ki chut me apne land ko gussaunga jabbhi didi ghar ati to mai unke boobs ko hi dekta raheta aur jabbhi muth marne ka man hota to didi ki bra leke land ko laga ke muth marta unki bra kitni lucky hoti thi ke o hamesha meri tasleema didi se chipki huwi hoti ti ye soch ke bra ko chumta aur maze leta

Aur didi ke liye meri pyas aise hi thi jab kabhi bhi mauka milta unke chuchiyoon ki darar dekhne ka to mai hosh hi khodeta kiyun ke itni badi boobs aur safed aur gol gol aise lagta unka badaan tarsha gaya ho mai didi ko chodne ka man banraha tha lekin kaise kuch samjh nahi araha tha ek din didi chutti pe ti aur banu aur mere ghar ke sab log baher gaye the banu bhi unhi ke saath gai thi mai baher apne dostoon ke sang tha jab time bohat hogaye tha to mai ghar aya dopaher ka time tha jaise hi mai ghar aya dekha tasleema didi akeli hai aur ghar ka kaam kar rahi hai deke man hi man khush huwa kiyun ke o kam pe jati hai na to ghar pe nahi raheti ye to rare chance tha mere liye unko akela pane ka mera man to unko dekte hi rape karne ka irada tha lekin apne aap ko sambhala maine o leggins salwaar

Aur top dali huwithi leggins salwar ki waja se unki janghein par itni tight thi ki shape deke koi bhi apna land nahi sambhal payega o kuch kam kar rahi thi mai unke baju jake khada hogaya aur o mujhe deke boli ashu tu kab aya maine kaha abhi jab aap kam kar rahi thi unhone mujhse pucha ke koi girl friend ka chakkar to nahi hai na has ke puchi maine kaha nahi didi ye bath sunke maine socha ke didi ko bhi man karta hai ek land ka maine unse pucha ke didi aap ka koi boy friend o meri taraf aise dekhi ke mai dar gaya ke maine kaheen galath sawaal to nahi puchliya o boli nahi yaar mera koi boy friend nahi hai maine didi se kaha ke aap to itni sundar ho kiyun aap ka boy friend nahi hai o meri taraf deke boli ke mai aur khubsurath hoon jhoot mat bol aise maine kaha sach me didi aap bohath khubsurath hoon o boli accha chal mera nahi raha to kya huwa tu bhi to smart hai tujhe girl friend kiyun nahi hai maine fat se jawab diya mujhe girl friend aap jaise chahiye bilkul aap jaise figure me bhi aur dekhne me bhi to o ek dum shook hogai kiyun ke maine fat se unke figure ko boldiya to o puchi kya maine kaha didi haan to didi has padi maine didi se kaha aap sundar hoo o boli nahi maine kaha

Chalo mere saath maine didi ko aiye ke saam ne leke gaya aur kaha dekho didi kitni sundar ho o boli nahi hoon maine himath bada te huwe unki wale ko hataya aur unke khule seene ko dikhate huwe bola ke ab dekho bolo ke sundar hoon na unki boobs itne baad the ke mera land khada hogaya tha mai unke piche khada tha to mera land didi ke ganad me gusa jaraha tha didi sharma ke boli ke kya han didi o sharam se meri himath badgai aur maine didi se kaha i love u didi unhone meri taraf dekha kaha kya bolraha hai maine kaha hai didi ye sach hai o waha se jane lagi maine kaha aap ko mai pasand nahi hoon kya o boli ye sab galath hai maine kaha galth ko baju me rakkho aur sach kaho mai aap ko pasand hoon to o boli haan lekin ye galath hoga na maine didi ke pass jake didi khada huwa aur bola didi jab unhone apna

Chahera uthaya itni khubsurath lagrahi thi unke hoontoon se to ras chalak raha hoon dera na karte huwe didi ke lips ko chum liya o boli badmash kya kar raha hai maine kaha wahi jo ek boy friend apni gf ke sath karta hai o hasi aur mujhse se lipat gai mai to itna khush huwa ke mera barsoon ka khab aaj pura hoga ye soch ke mai didi ko kas ke pakad liya aur unki peet ko sahelane laga meri didi mujhse chipki huwi thi maine didi ko thoda door kiya aur unke hoontoon ko chum me laga o bade hi mazedar the maine aise chumta raha baad me didi ko bhi maza ane laga o bhi mujhe chumne lagi mai didi ke jaga tasleema bolarahtha tasleema mujhe chum rahi thi gal par aur mai uske boobs ki taraf apne hath badate huwe

Jabmaine unhe chuwa wowwwwwwww friend itne soft to kisi ke boobs ho hi nahi sakte itni soft the mai unko press karne laga o dheere dheere tight hone lage tasleema lal hone lagi badmash kya kar raha hai mujhe to hosh me hi nahi rahena hai please aisa mat kar mai teri gf hoon na to didi se maine kaha gf ho isliye to ye kar raha hoon maine kaha tasleema maza araha hai na to o boli haan bohat thodi der baad unhoone kaha mujhe kuch nahi pata kya karte hai maine kaha mai aap ko aaj sab sikhaunga o boli tu

Mujhe sab sikhayega o itni sundar thi ke mai unko chumte huwe bedroom me legaya aur bed pe leta diya aur unpe chadke mai pagaloon ki tarha chum raha tha o bhi mujhe chum rahi thi mai bolraha tha shaadi mujhe tumse hi karni hai o boli isliye to maine abhi tak shaadi nahi ki take tum se karoon mai bohat tadaprahi thi tumhare pyar ke liye love jaan maine didi se kaha mai bhi to maine didi ke top ko uppar kiya tab didi ke boobs adhe bra se bhare the maine deke bola didi ye boobs to badiya hai o sharma ke boli chal jhoota tabhi maine unke boobs par chumna shuru kiya o siskariyaaan lerahi thiiiiiiiiiii haaaaaaaaaaaaaaaaaaa haaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa haaaa choso isssssssssseeeeeee achese maine Hath unke pich ki taraf karte huwe unki bra ki hook koldi o abhi mere saam the white color ke boobs unpe pink color ke nippal deke to koi bhi unhe mooh se na nikale mai kaise rook pataa maine unke boobs ko chussna shuru kiya o boliiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii ashu maza araha hai mai zor zor se uski chuchiya chusne laga o bhi mujhe utha utha ke dene lagi maine didi ke leggins salwar ko niche kiya o chipki raheti hi tango se to mujhe mushkil ho rahi thi usse nikal ne me didi ne kaha ruko mai rukgaya usne dheere se usse uatar diya o sirf panty me thi maine usse bhi jhat se niche kardiya unkigand pe hath

Pher ne laga phat se maine apne kapde uttar maine apne underwear bhi uthar di unhone mere 7 inch lanbe aur mote land ko deke khaha ke te kya itna mota aur itna lamba kaise jayega meri chut me ye mujhe to dar lagraha hai o mere land ko hi dekhrahi thi hum dono hi puri tharse nange the to didi ko maine kaha didi mere land ko moh me lo o boli kaise maine kaha aap lo jaldi o jath se mere land ko moh me liya aur chusne lagi mai age piche karne laga didi ke mouth fuck me bada hi maza araha tha didi ko bhi maza araha tha unke baloome hath phira raha tha aur age piche kar rahatha mera ras nikalne wala tha mai jadne gaya didi ke mooh me o ulti karne lagi kiyun ke o unka first experience tha na isliye maine apne land ko wahi rakkha take o thuk na de unse kaha peelo o peegai boli kyat ha ye maine bola ye to vitamin hai jo aap ke mooh me dala maine to boli kitna ganda tha naam kini

Aur uski smell to chi maine kaha didi ye bad me har ladki ko bohat mitha lagta hai first time aise hi hota hai o boli chal theek hai maine didi boli ke tera land abtak khada tha abhi ye sogaya maine kaha didi ruko didi boli ab kya karne wala hai tu maine didi ke dono tangoon ko paheladiya unki chut itni badiya thi chut ke dono hoont chipke huwe the chut pe ek bhi baal nahi tha maine kaha didi kab saf kiya o boli subha hi maine usko chumne laga unke badan me aag lagai boli ummmmmmmmmmmmmmmmmmmmmm ummmmmmmmmmmmmaaaaaaaaaaaaaaaaa ye kya kar raha haiiiiiiiiiiii tummmmmmmmmmmmmmmmmm u josh mai aise chat raha tha ke jaise koi cream ko chata hai maiiiiiiiiiiiii margaiiiiiii babaaaaaaaaaaaaa ye kya kar raha haiiiiiiiiii tu unke moh se awazeinnnnnn anelagi haaaaaaaaa haaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa hannnnnnnnnnn hannnnnnnnnnn mai unki chut ko chum tar aha boliiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii mai jadrahiiiiiiiiiiiiiiiiii hoooooooooooon didi ka bhi pani maine peeliya aur didi ne kaha badmash aaglagadi mere tan me mera land bhi khada hogaya tha didi se kaha abhi to kuch nahi huwa hai ab jo hoga usme aur maza hai maine apne thane huwe land ko phirse didi ke moh me diya aur o chus rahi thi maine kaha didi thoda apna thuk to dalo isse

Pe usne dalke acchese malish ki tabhi maine unki chut pe thuka aur acche se gila kiya aur maine unki dono tangoon ko pahela ke apne land ko unki chut me gusane laga thabhi didi chilaa padiiiiiiiiiii maaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa nikalooooooooooooo meriiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii jaaaaaaaaaaaaaaan chalijayeeeeeeeeegi please ashu unke ankho se ansoon nikal ne lage tabhi maine kaha didi thoda aur sambhalo uske bad maza hi maza hai o boli bohat dard kar raha hai unka ye first s*x tha to seal tooti nahi thi main ek jatka mara o chilaaaaaaaaaaaaa padiiiiiiiii aur maine unke lips ko kaske chum raha tha o bhi tadap rahi thi abhi mera land puri tarha se unki chut me set ho gaya tha maine land ko wahi rakkha thodi der unhe dard jaise hi kam huwa o boli ashu meri chut ki khujli mita de maine ye sunte hi age piche karne laga dheere dheera o bhi mera sath dene lagi maine apni speed badayi aur unhe bhi maza ane laga aur o bhi awazien nikal ne lagi haaaaaaaaa haaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa fuck me fuckkkkkkkkkkk meeeeee harderrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrr comeeeee onnnnnnn baby mai unki ye batein sunke chodne laga josh me o bhi sath derahi thi hamari awazien pure kamre me gunj rahi thi didiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii illooooooooooooove so muchhhhhhhh i lovvvvvveee toooooooo jannnnnnnnnnnnnnnnnnnnn fuck me pyas buja de meri mai unke boobs ko bhi daba raha tha thodi der baad mai didi se kaha didi mai jadne wala hoon didi ne kaha mai bhi main didi ke chut me hi jadgaya

Aur didi bhi jadgai aur mai unki chuchiyon pe sogaya aur bola didi bada maza aya aap ke sath o boli mujhe bhi maine kaha itna maza to banu ke sath bhi nahi aya o boli kya banu ko bhi chod te hoo maine kaha kisi se mat kahena o to randi hai ek number ki didi boli o has kar boli han maine dekha hai usko chudte huwe maine didi se kaha didi aap ki gaand botha mast hai mai isse marna chata hoon boli abhi nahi rath do din baad abhi meri chut ko phad diya tune unki chut se khoon nikal tha to dard bohat kar rahi thi o utkar bath room chalgai mai bhi apne kapde dalke bhare aya doston meri ye kahani kaisi lagai aap loon ko mujhe likhna mera id ashrafbang1985@gmail.Com

Mere Bhai Ne Muje Or Mene Use Choda

Hi friends mera naam neha hai me jodhpur me rehati hu.Mene bahut sari sex stories padhi hai jisme se mujhe brother-sister sex stories bahut pasand hai.In stories ko padh kar me apni chute me anguli karne lagti hu.Me aap ko mera parichay deti hu.Meri age 20 yrs hai.Mere ghar me mera bahi sanjay(19),mom,papa rehate hai.Me aur mera bhai bahut frank hai vo mujh se aur me us se sari baate share kartehai.Ye meri pelhi kahani hai jo mere or mere bhai sanjay ke beech hui sachi ghatna par aadharit hai..

4 month pehle mere papa ke kisi frnd ke si=on ki shadi dusri city mee thi.Me apni study's ko chhod ni sakti thi isliye mere papa ne mere bhai ko bhi mere saath ghar par he rehane ko kaha aur mummy ke saath chale gya aur 3 din baad aane wale the.Agle din me aur mera bhai ghar par movi dhek rahe the aachnak movie me ek kissing scene aya . Me shma gayi aur mene channel change kar liya pur sanjay ne kaha ki vo he chalne do to mene phir se vo he movie chal di us me vo he hot scene chal raha tha jaise he scene khatam hua mera bhai vaha se chala gaya per meri halat kharab ho gyi the us hot scene ko dhek kar mene apni chute me ungli karne lagi phir mene socha ki sanjay dhek lega isliye me normal ho gayi.5 minut beet gaye per sanjay nahi aaya to me uuse bulane chali gayi.Mene bathroom se kuch aavaje suni to me bathroom ki taraf chali gayi.Bathroom ka darvaja khula tha isliye mene ander dheka ki mera bhai pura nanga khada ho kar apni lund ko hila raha hai or siskiya le raha hai . Me jaldi se darvaja khol kar andar chali gayi or mene kaha

Me : ye kya kar raha hai
Sanjay(ghabrate huve): a.A.A aap yaha kya kar rahi ho didi aur usne apne lund se haath hata diya aur uska lund karib 8 inch ka mere samne khada tha
Me: tune apne kapde kyo utar rakhe hai ?
Sanjay(mere karib aate huve): didi kisi ko mut batana me aapse request kart hu..
Me: me to batungi mom aur dad ko
Sanjay: plz didi mut batana aap jo bhi bologi me karunga

Me: acha thik hai ni batungi par ek condition hai
Sanjay : kya ??
Me: tuje mere saath sex karna hoga .
Sanjay: par aap to meri behan ho
Me: aaj me sirf tumhari hu tum jo chahe kar lo.Aaj meri aap bhuja do.

Phir sanjay mere aur karib aaya aur hum dono ek dusre ko kiss karne lage.Sanjay ka lund meri chute ko tuch kar raha tha.Sanjay ne apna ek haath se mere sir ko pakad rakha tha or ek haath se meri gaand ko sehala raha tha . Me bhi apne ek haath se uske lund ko pakad rakha tha.
Hum dono alag auve or mene kaha chao bedroom me chalte hai.

Fir hum dono bedroom me aa gaye. Sanjay ne boobs ko top ke uppar se he dabane laga aur chusne laga me khadi khadi hmmmmm.Oh yes hmmmmm. Kar rahi thi.Sanjay ne mera top uttar diya.Mene black colour ki bra pehei thi usne mujhe se kaha ki didi aap ke boobs to bade hai.Mene kaha ki ye tumhar liye he hai inhe maje se chusoo.Phir sanjay ne meri bra ko khol diya aur mere boobs ko chusna shuru kar diya phir.Sanjay kabhi mere boobs ko chus raha tha or kabhi unko kaat raha tha meujhe bahut maja aa raha tha or mera pani choot huka tha.

Aab sanjay ne meri skirt aur peny ko bhi khol diya.Mene kabhi nahi socha tha ki me kabhi kisi mard ke samne nangi khadi houngi aur vo mard mera apna bhai hoga.Aab hum dono ekdum nange the sanjay ka lund ekdum khada ho kar kadak go gaya tha.Mene sanjay ka lund pakad liya or uske lund ko lolopop ki tarha chusne lagi.Kya battau kitna rasila lund tha vo..Phir muje ek idea aaya.Me kitchen se honey lekar aayi aur mene vo honey sanjay ke lund par laga diya aur usse chusne lagi.Agar kisi bhe ladki ko lund chusne me aur maja chaheye to vo aaisa he kare.

Karib 10 minut bad sanjay jadh gaya.Fir me bed par let gayi aur mene sanjay ko mere badan par honey lagane ko kaha sanjay ne vesa he kiya usne mere boobs,chut or nabhi par honey laga diya.Sanjay ne kaha me abhi aata hu or vo kitchen ki taraf gaya or fridge me se chocolate le aaya aur usne sari chocolate meri body par fela di aur aab vo mere bosy ke har ke bhaag ko chatne laga.Meri body ke har ek part ko sanjay ne chaata.Me puri tarha se garam ho chuki thi or fir mene sanjay se kaha ki aab mujse raha ni jata jaldi se meri chut ko kholo.Sanjay ne meri dono tange kholi aur apna lund meri chut ke muhh me rakha or apna lund meri chut me daalne laga..Aaahhhhhhhh ohhhhhh. Muje bahut dard so raha tha.

Mene sanjay ko lund nikalne ne ko kaha par vo nahi mana.Usne dhire-dhire apna lund meri chut me dalna shuru kiya.Me dard se karrah rahi thi par mera jalim bhai muje chhod nahi raha tha. Usne apna aadha lund meri chut me daal diya aur fir vo mere lips par kiss karne laga aur acchanak usne ek he jhatke me apna pura lund meri chute me daal diya.Me aaaaaaahhhhhhhhh muje itna dard kabhi nahi hua.Muje aaisa laga ki meri chute jal rahi hai.Sanjay mere hoto ko chum raha tha isliye meri aavaj dub gayi.Kuch der baad mera dard kum hua aur sanjay dhire- dhire jhatke maar raha tha.Muje aab maja aa raha tha.Me sanjay se kaha rahi the haaa eese he,or karo or ohh yes, haa choodo muje meri chut ka bhosda bana do yes.Aaaah oh yehhhh.

Sanjay lagata jhatke laga raha tha.Aab me jadh ne vali thi or me jadh gayi.Sanjay ne kaha ki vo bhi jadhne vala hai to mene kaha ki me tumhara muth peena chahati hu fir sanjay ne apna lund meri chut se bahar nikala or mere samne rakh diya or jor hor se hilane laga.Jaise he uska pani nikla mene uska sara pani pee liya.Sanjay ne apni aakhe bund kar li.. Or vo mere paas let gaya.Mene dheka ki bed par khoon pada hai.Fir mene bed ko saaf kiya.

Us din kae baad sanjay or me har roj chudai karte hai.Aab vo mera pati bun chuka hai.

Aapko meri kahani kaisi lagi muje jarur bataye..

Mere Papa Ne Mujhe Choda

Hi! This is Shweta Sharma from Lucknow. This incident happened just few months ago in June 2012. I am from a Happy and prosperous middle family. My father works in railway 18 days in a month as train Pilot. After working 18 days in the month of June, He came home. By the time he reached home, I was in the bed, stretching my reflexes. Meri mumma aangan mein hi thi, kuchh der mumma se baat karne ke baad papa mere kamre mein aaye lekin us dauran mai janbujh karr aankhe band kar li ki papa jagayenge but to my surprise unhone door bahar se lock karr diya. Mai bhag kar window se dekhne gyi ki kya ho rha hai. To dekha ki papa mumma se baat karte huye Pant utar kr lungi pehn rhe the.

Fir unhone mumma ko god me bitha liya. Iss dauran vo kuchh hans hans kar mumma se kuchh keh rhe the. Fir dono shant ho gye aur papa mummy ke chuchiyo pr hath rakhkar sahlane lage aur mumma ki neck pr kiss krne lage. Mumma aese behave krr rhi thi jaise unko nasha charh rha ho. Fir kuchh der baad mumma ne apna blouse khol diya aur papa ne lungi. (Mai pahli baar kisi mard ka lund dekha rhi thi )Mai hairan thi ki ye papa apne undergarment mein kya chupa rakhe hai. kuch der baad mumma ne dad ke undergarment ko nikal diya aur lund chusane lagi. Aese hi do minute tk mumma papa ka lollypop bade chav se chusti rhi fir papa ne mumma ko god me utha krr bathroom me le gaye Kuchh der baad dono bina kisi kapde k bahar nikale.

Papa ka lund ab ekdum chota ho gya tha. Papa aur mumma dono ne kapde pehen liye aur mumma mere kamre ki taraf badhi darwaza kholne ke liye tbtk jaanbuz kr maine darwaza khtkhata diya. Fir mai dad se mili aur hm raat ko dinner krke so gye. Next day mumma apne behen se ekk din ke liye milne gyi. Hm baap beti baate krte rhe aur isi bich din k do baj gye.
Papa- “chalo kahi bahar chalte hai”
Mai- “Dad, Phoenix mall chalte hai”
Dad ready ho gye aur swift desire se and hmlog mall gye shopping kare, Film dekhe aur dinner karne ke baad ghar aane ke liye car me baithe.

Mai- Dad, aap mumma ke muh me susu kyun krr rhe the.”
Dad Sharma gye aur kuch ni bole, mere kai bar puchne pr Papa ne mujhe dant diya aur bole chup chap baithi rho ab kuchh mt bolna.
Papa pure raste kuchh sochte rhe. Mai udas baithi rhi aur isi bich hm ghar pahuch gye.
Papa ne car park kiya aur mai apne kamre mein sone chali gyi us samay raat ke sadhe gyarah ho rhe the Lekin aankho se nind koso dur tha. Mai baar baar yahi soch rhi thi ki papa ne mujhe danta kyun.
Papa raat ko 12 bje dekhne aaye ki mai kya krr rhi hu.
Papa “ abhi tk soyi nahi”

Mai “ nind ni aa rhi h”
Papa mere paas aakar baith gaye.
Papa- “sorry beta mai kudh ke upar chilla diya”
Mai “ha, lekin aap bta kyun ni rhe hai ki aap kya karr rhe the”
Papa “ jb khud ki shadi hogi na to khud bhi aese hi karogi apne pati ke sath, ab so jao”
mai “gn papa”
Papa “gn”

Subah mai time se pahle hi uth gayi. Maine dekha ki papa apne lund ko apne hatho se hila rhe hai. Unki aankhe band thi. Aur facial expression se aesa lg rha tha ki unke lund me dard hai. Mai turant papa ke paas gayi aur unka lund pakad liya aur uspr phookane lgi aur fir pucha “Kya hua papa dard ho rha h kya?”

Papa us samay vasna se labrej the atah unhone kaha “ha beta bahut dard ho rha hai ise muhn mein lekar hila do”

Maine muhn me le kar hilane lagi. Chuki main class 8th ki student thi lekin mere boobs umra se pahle jawan ho gye the, upar se mai convent school ki student thi isliye mujhe sex ke bare mein kuchh pta nit ha.

papa mere boobs pr hath pherne lge. Mai Nighty mein thi to unhone dheere dheere nighty pura upar utha diya. Fir apna lund mere muh se nikalte huye bole “ beta yaha let jao. Mai let gyi, to papa meri panty nikal diye aur usko chatne lage ab mujhe bahut achha lag rha tha. Kuchh der baad vo jibh under bahar karne lge. Mujhe bahut maza aa rha tha.

Fir mujhe kuchh hone lga tbi papa bole “kuchh der ruko mai Vaseline lekar aata hu.”

Papa ne vaseline apne lund pr lga liya aur finger me lga krr mere chut me lgane lge aur ungli ander bahar karne lge. Mujhe bahut maza aa rha. Papa ne mujhe uthaya aur mere kamre me le gye. Vaha unhone mujhse kaha ki beta main apne lund ko khud ki bur mein dalunga tujhe dard hoga, kyat u dard bardast karr legi??

Mai “kitna dard hoga dad?”
Papa- “beta starting mein thoda dard hoga lekin fir tujhe bahut maza aayega”
Mai” thik hai papa”
papa ne apna lund mere bur pr ragadne lge. Mujhe aisi feeling aa rhi thi ki mai khud hi unka lund ander le lu. Mi machalne lagi. Papa ne thoda aur Vaseline apne lund pr lagaye aur mere bur mein apna lund pel diye.
Abhi thoda sa hi gya hoga ki mujhe lga kji mere pair eke niche se zameen khisak gayi ho, mere aankho ke samne andhera chaane laga. Mujhe bahut tez dard ho rha tha
Mai-“papa, nikalo bahar, varna mai marr jaunngi”

Papa ruk gye aur bole ”bas ho gya ab dheere dheere dard khatam ho jayega”

Ye kahte huye ekk jor ka jhatka mare aur unka pura lund meri bur ki aagosh mein sma gya. Main dard se chilla uthi lekin dad uthane ka naam hi ni le rhe the. Kuchh der aese hi lete rhe aur mere boobs pr kiss karte rhe ek hath se mere balon ko sahla rhe the aur dusare hath se mera dusare boobs ko sahla rhe the.

Thodi der mein mujhe kuchh araam mila. Fir dad dheere dheere apne lund ko ander bahar karne lge. Mujhe dard bhi ho rha tha aur maza bhi aa rha tha.dad ne apni speed barha di mujhe bhi maza aane lga pura karma pich pich aur siskariyon ki aawaz se gunj utha. Kuchh der baad maine papa ko kas ke pakad liya, mujhe kuchh hone laga tha. Lekin papa abhi bhi apna lund mere bur ke ander bahar karr rhe the. Fir kuchh der baad unhone bhi mujhe kas ke pakad liya mere chut mein garmi fail gyi, papa ne apna pura virya mere chut mein chod diya. Fir hm dono aese hi lete rhe. Papa ne mujhse kaha ki ye baat mumma ko btana. Maine kaha thik hai. Aur fir jb bhi mumma ni hoti to papa mujhe chodte. Mujko bahut maza aata h papa se chudwane mein.Hi! This is Shweta Sharma from Lucknow. This incident happened just few months ago in June 2012.

I am from a Happy and prosperous middle family. My father works in railway 18 days in a month as train Pilot. After working 18 days in the month of June, He came home. By the time he reached home, I was in the bed, stretching my reflexes. Meri mumma aangan mein hi thi, kuchh der mumma se baat karne ke baad papa mere kamre mein aaye lekin us dauran mai janbujh karr aankhe band kar li ki papa jagayenge but to my surprise unhone door bahar se lock karr diya. Mai bhag kar window se dekhne gyi ki kya ho rha hai. To dekha ki papa mumma se baat karte huye Pant utar kr lungi pehn rhe the.

Fir unhone mumma ko god me bitha liya. Iss dauran vo kuchh hans hans kar mumma se kuchh keh rhe the. Fir dono shant ho gye aur papa mummy ke chuchiyo pr hath rakhkar sahlane lage aur mumma ki neck pr kiss krne lage. Mumma aese behave krr rhi thi jaise unko nasha charh rha ho. Fir kuchh der baad mumma ne apna blouse khol diya aur papa ne lungi. (Mai pahli baar kisi mard ka lund dekha rhi thi )Mai hairan thi ki ye papa apne undergarment mein kya chupa rakhe hai. kuch der baad mumma ne dad ke undergarment ko nikal diya aur lund chusane lagi. Aese hi do minute tk mumma papa ka lollypop bade chav se chusti rhi fir papa ne mumma ko god me utha krr bathroom me le gaye Kuchh der baad dono bina kisi kapde k bahar nikale.

Papa ka lund ab ekdum chota ho gya tha. Papa aur mumma dono ne kapde pehen liye aur mumma mere kamre ki taraf badhi darwaza kholne ke liye tbtk jaanbuz kr maine darwaza khtkhata diya. Fir mai dad se mili aur hm raat ko dinner krke so gye. Next day mumma apne behen se ekk din ke liye milne gyi. Hm baap beti baate krte rhe aur isi bich din k do baj gye.
Papa- “chalo kahi bahar chalte hai”
Mai- “Dad, Phoenix mall chalte hai”
Dad ready ho gye aur swift desire se and hmlog mall gye shopping kare, Film dekhe aur dinner karne ke baad ghar aane ke liye car me baithe.

Mai- Dad, aap mumma ke muh me susu kyun krr rhe the.”
Dad Sharma gye aur kuch ni bole, mere kai bar puchne pr Papa ne mujhe dant diya aur bole chup chap baithi rho ab kuchh mt bolna.
Papa pure raste kuchh sochte rhe. Mai udas baithi rhi aur isi bich hm ghar pahuch gye.

Papa ne car park kiya aur mai apne kamre mein sone chali gyi us samay raat ke sadhe gyarah ho rhe the Lekin aankho se nind koso dur tha. Mai baar baar yahi soch rhi thi ki papa ne mujhe danta kyun.
Papa raat ko 12 bje dekhne aaye ki mai kya krr rhi hu.
Papa “ abhi tk soyi nahi”
Mai “ nind ni aa rhi h”
Papa mere paas aakar baith gaye.
Papa- “sorry beta mai kudh ke upar chilla diya”

Mai “ha, lekin aap bta kyun ni rhe hai ki aap kya karr rhe the”
Papa “ jb khud ki shadi hogi na to khud bhi aese hi karogi apne pati ke sath, ab so jao”
mai “gn papa”
Papa “gn”

Subah mai time se pahle hi uth gayi. Maine dekha ki papa apne lund ko apne hatho se hila rhe hai. Unki aankhe band thi. Aur facial expression se aesa lg rha tha ki unke lund me dard hai. Mai turant papa ke paas gayi aur unka lund pakad liya aur uspr phookane lgi aur fir pucha “Kya hua papa dard ho rha h kya?”

Papa us samay vasna se labrej the atah unhone kaha “ha beta bahut dard ho rha hai ise muhn mein lekar hila do”

Maine muhn me le kar hilane lagi. Chuki main class 8th ki student thi lekin mere boobs umra se pahle jawan ho gye the, upar se mai convent school ki student thi isliye mujhe sex ke bare mein kuchh pta nit ha.

Papa mere boobs pr hath pherne lge. Mai Nighty mein thi to unhone dheere dheere nighty pura upar utha diya. Fir apna lund mere muh se nikalte huye bole “ beta yaha let jao. Mai let gyi, to papa meri panty nikal diye aur usko chatne lage ab mujhe bahut achha lag rha tha. Kuchh der baad vo jibh under bahar karne lge. Mujhe bahut maza aa rha tha.

Fir mujhe kuchh hone lga tbi papa bole “kuchh der ruko mai Vaseline lekar aata hu.”
Papa ne vaseline apne lund pr lga liya aur finger me lga krr mere chut me lgane lge aur ungli ander bahar karne lge. Mujhe bahut maza aa rha. Papa ne mujhe uthaya aur mere kamre me le gye. Vaha unhone mujhse kaha ki beta main apne lund ko khud ki bur mein dalunga tujhe dard hoga, kyat u dard bardast karr legi??

Mai “kitna dard hoga dad?”
Papa- “beta starting mein thoda dard hoga lekin fir tujhe bahut maza aayega”
Mai” thik hai papa”

Papa ne apna lund mere bur pr ragadne lge. Mujhe aisi feeling aa rhi thi ki mai khud hi unka lund ander le lu. Mi machalne lagi. Papa ne thoda aur Vaseline apne lund pr lagaye aur mere bur mein apna lund pel diye.
Abhi thoda sa hi gya hoga ki mujhe lga kji mere pair eke niche se zameen khisak gayi ho, mere aankho ke samne andhera chaane laga. Mujhe bahut tez dard ho rha tha
Mai-“papa, nikalo bahar, varna mai marr jaunngi”

Papa ruk gye aur bole ”bas ho gya ab dheere dheere dard khatam ho jayega”
ye kahte huye ekk jor ka jhatka mare aur unka pura lund meri bur ki aagosh mein sma gya. Main dard se chilla uthi lekin dad uthane ka naam hi ni le rhe the. Kuchh der aese hi lete rhe aur mere boobs pr kiss karte rhe ek hath se mere balon ko sahla rhe the aur dusare hath se mera dusare boobs ko sahla rhe the.

Thodi der mein mujhe kuchh araam mila. Fir dad dheere dheere apne lund ko ander bahar karne lge. Mujhe dard bhi ho rha tha aur maza bhi aa rha tha. dad ne apni speed barha di mujhe bhi maza aane lga pura karma pich pich aur siskariyon ki aawaz se gunj utha. Kuchh der baad maine papa ko kas ke pakad liya, mujhe kuchh hone laga tha. Lekin papa abhi bhi apna lund mere bur ke ander bahar karr rhe the. Fir kuchh der baad unhone bhi mujhe kas ke pakad liya mere chut mein garmi fail gyi, papa ne apna pura virya mere chut mein chod diya. Fir hm dono aese hi lete rhe. Papa ne mujhse kaha ki ye baat mumma ko btana. Maine kaha thik hai. Aur fir jb bhi mumma ni hoti to papa mujhe chodte. Mujko bahut maza aata h papa se chudwane mein.

Bhai Ki Patni Bani or roz rat ko chudai krwai

Meri umar 24 year hai mera bhai 26 year ka hai.yeh story mere or bhai ke bich pyar ki dastan hai...mai maharashtra ke chhote shaher amravati me apne pariwar me rahti thi..jaha mai bhai mummy ,papa rahte the .hum middle class family se hai.mai us waqt 8th class me thi .maine abhi abhi jawani ki dahlij par kadam rakha tha.mere boobs kisize din ba din badhti jarahi thi jo ki moholle ke aur schiil ke ladko se dekhe nahi jarahi thi.sabhi ladke mujhe pyasi najr se dekhte the..comments pass karte the..mujhe dar bhi lagta tha .par accha bhi lagta tha... 
Jaise har ladki ko lagata hai ,ke koi hame notice to kar raha hai...si bhich mai bhi sex ki taraf aakarshi hoti ja rahi thi..mujhe bhi sex ke bare me boys ke bare me jankari lena accha lagta tha.maine sex ki jankari lena shuru kiya..is bhich meri ek saheli ne mujheISS ke bare me bataya tabhise mano meri jindagi badal gai.mai din raat bhai ke mobile par ISS kistories padhati rahti thi..pahle maine incest kahani par dhyan nahi diya .mujhe sab jhut lagta tha par jab padhana shuru kiya to mujhe bhi oh feeling honi shuru hui.is bhich maine college me jana shuru kiya mera bhai engeneer ki padhai ke liye Mumbai chala gaya tha..oh saal me 2 month ki chhutii pe aata tha.mai uske mobile par chupchupke blue film dekhti thiek din meri saheli ne bataya ki incest stories bhi such hoti hai usne kuch succe example pataye to mai shock hi ho gayi. 
Maine socha kya mai aur mera bhai SURAJ hum dono me waisa pyar ho sakta hai..kya mai bhaiya ke saath sex...ohh ..no .yeh mai kya sochrahi thi..lekin mere andar ki sex ki pyaas ne mere dimag ko sunn bana diya tha..mai ab har waqt bhai ke bare me sochti rahti..mujhe bhai se pyar ho gaya tha.yeh pyar aur bhi gahra ho gaya jab bhaiya ghar aaya tha bhyaa aur mai bike pe ghumne jate the,movie dekhte the,aur free bate karte the..na jane kyu mai bhaiya ki taraf aakarshit hoti ja rahi thi..bhaiyya ko magar kucch bhi pata nahi tha ,,maine bhaiyya se najdikiya badhani shuru ki.bike pe usse chipak ke baithne use hug karna ,,mai use free karna chahti thi..use shayad thoda ajeeb lag raha tha magar aaj kal ke bacche open minded hote hai oh aisa sochta tha.. 
Uska shaq yakin me badla jab meri kartut merehi palle pad gai.. maine apne mobile me bhaiya ki aur meri photo mixing kar ke rakhi thi..photo aisi banai thi ki mano bhaiya mujhe kiss kar raha hai aur mujhe jor se masal raha hai...pata nahi bhaiya ke hathh me mere mobile passwod kaise laga usne oh photo dekh li. magar mujhe kuchh nahi batayatha mai use janbujhkar use apne boos dikhati thi,use satkar baith. idhar mera use lubhana jari tha. 
Ek din mummy papa hamar gaon village kheti ke kaam par gaye the.ghar par mai or bhai hum dono hithe..maine yah acchha chance samjha.maine bhaiya se matkte huve lalchyi najrose ,ajeeb si muskan dete huve kaha bhaiya mai nahane ja rahi hu,,meri najar me kamukta ki aag jal rahi thi.tabhi vahi huva jiska mujhe yakin tha,thodi der baad bhaiya mere piche piche bathroom tak aya tha mujhe jab darwaje ki keyhole me andhera dikha to mai samjh gayi ke bhaiya mujhe dekh raha hai..maine apne apde utar diye.mai excite ho gayi thi aur meri chut me ugli karna shuru kiya..yah jante huve bhi ke mera apna saga bhai mujhe nangi dekh raha hai..mai esi soch se aur excite hogai..aur jor se ungli karna shuru kiya mere liye ah ek ajeeb aur romancht kar denewala nubhav tha..mai vahi pe jhad gayi aur key hole ki taraf dekhke muskurai.. 
Dopaher ko bhaiya aur mai khana khane baith gaye bhaiya mujhse najre nahi mila pa rahe the..sharm to mujhe bhi aa rahi thi pa kya karti..khane ke baad bhaiya se TV dhekhne bhaithi .bhaiya ne baat chhedi MONIKA kaise chal raha hai college .mainekaha thik hai,Bhaiya:tumhare college me ladke hai ke nahi ?mai:ha hai to,bhaiya:to nke affairs bhi honge .mai:ha hai,bhaiya:tumne koi dekha nahi kya hamare liye jijju..mai:bhaiyya aap bhi na,,mai sharma ke bhaiya ke gale lag gayi meri mansal chuchiya bhaiya ke sine se takra gai mai romanchit ho gayi .maine apne aap ko sambhala..bhaiya se puchha apki koi girlfriend to jarur hongi college me? are nahi re bhaiya bole..mere type ki ladki abhitak to mili hi nahi ..mai:bhaiya kaisi ladki pasand hai tumhe..mujhhe batau..ha bataoo bhaiya:such,,mai:ha bato na..bhaiya: tu dar to nahi jayegi mmmai:mai bhala kyu drungi? bhaiya:to bata deta hu tumhare mobile me mere saath jo ladki hai na ..mujhe bilkul waisi ladki chahiye...mai shok ho gayi..mere bhanda fut gaya tha..meri bhaiya ke prati pyar aur kaam ki bhawana open ho gayi thi. ab mere pass kuch bhi chara nahi tha....siway iske ke bhaiya ko sub such such bta du.... 
Maine himmat badhai...aur boli haaa to bhaiya akhir aapne oh photo dekh hili ..bhaiya:ha meri pyari bahena..mujhe sab pata chal gaya hai tu mujhe kitna chahti hai...aur MONIKA mai bhi tumhe utna hi pyar karta hujitna tum karti ho...mai bahut khush ho gayi aur bhayya ke gale pad gayi ,,,ohhhh...mere pyare bhaiya..mai tumse bahut pyar karti hu...par bata nahi pa rahi thi akhir us mobile ne meri sun li aur tumhe sub kuch bata diya mai tumse bahot pyar karti hu mere bhaai...I LOVE U BHAIYYA....mere chuchu baiyya ke sine me gadhi thi maine ankhe band kar liyi.bhaiya:o.ohhhh meri pyari bahena mai to kabse janata tha aur tumhe chahne lagatha...I LOVE U bahena...i love u too much ...magar humara pyaar aisa hi chalta rahega kya??hamere bhai..yeh pyar jindgi bhar ,,,,agle saat janmo tak aisa hi chalta rahega..bhaiya mai tumse sirf sex hi nahi bulki tumse shaadi karnachahti hu mere bhai...mai apne bhai kidulhan banana chahti hu...uske charno kidasi banana chahti hu ...uski patni banana chahti hu..bhaiya:oh meri pyari bahena samaj is rishte ko manyata nahi dega..mai:mujhe samaj se kuchh lena dena nahi hai bhaiyya mujhe to bus tumse matlab hai..bhaiya:thik hai bahen mai shadi ka runga to bus tumse...meri pyari bahen se... 
Mai: ha bhaiya mera bhai hi mera pati hoga,,,ohhhhh..aur mere baccho ka pita bhi..ooohhh bhaiya mujhe ye kahte huye sharam aa rahi hai...mai bhaiya se kas ke pakde huve thi bhaiya meri pith ko sahla rahe the ...ohhhhooohhaaaa kya anubhav tha apne bhai ke saath...mai uski baho ujhul rahi thi...usne meri kamij ki zip kholna shuru kiya...mai jhat se hat gayi aur boli bhaiya nshi eh sab nahi pahle aap mujhse shadi karne ka vachn dedo...bhaiya:tujhe mujhpe vishvas nahi hai?.mai:jaan se bhi jyada.. 
Lekin maine apni pyari chut apne pati ke liye hi rekhi hai..mai apne pati ho hisopungi...bhaiya..:thik hai meri jiddi bahen mai abhi isi waqt tujhse shadi karunga...aur..apni bahen ki mang bharunga...use apni patni banaunga...oooohhhhaaaa mai yeh bate sun kar romanchi ho gayi aue boli ha bhaiya banalo mujhe apni patni abhi isi waqt...bhaiya jhat se uth gaye andar ki room mr chale gaye aur almari me se mummy ka mangalsutra nikala aur sindur kidibiya le aye...ate hi mai sharma ke bhaiya ke gale lag gai ..bhaiya bole..are bahen sharmati kyu hai tera bhai tujhe apni patni banane ja raha hai,,tera pati tera chut ka malik banane ja raha hai..sharma mat..bhaiya ne jhat se mujhe age kiya aur meri mang me sindoor bhar diya...mai khushi se pagal ho gayi mujhe bhiayya ne mangalsutra bandha... 
Ab mai uski pati ban gayi thi...bhaiya bole..chalo ab suhagrat manate hai..mai khushi se jhum uthi..mera saga bhai ab mera pati ban chuka tha aur ab mere saath suhagraat manana chahta tha..meri chut me apna mota lund dalne wala tha apni bahen ko apne lund ki rand banane wala tha...mai esi vichar se kamuk ho gayi meri chut ka ras meri jangho se bah raha hta..mujhe bhaiya ne dhire se uthaya aur bed pe rakh diya...mai sharm se chur ho gayi thi bhaiyane meri chunri mere sarpe odh li mai nayi naveli dulhan ki tarha bed par baith gayi ...sharm se meri najre jhuk gyi ...ohhhooooaaahhhaa mai ab apne sage bhai ki dulhan bangayi thi ..mere sage bhai ka lund mujhe chodne walatha...bhiyane dheerese chunari uthai mai shrmagai...bhaiya:oohhhooo oho kya lag rahi hai meri rani...meri jaan ..mai romanchit ho gayi bhaiyane ek ek karke sabhi kapde utar diye ...oooohhhbhhhhayyyaaaa maito sharm se pani pani ho gayi thi merebhaine matlab mere pati ne meri chut par ungli rakh di..oooohhhaaaa bhayyaaa mai kahra uthi..meri chut me shola bhadk raha tha maine bhi bhaiya ki pant ki zip hkol ke use nanga kiya,,,aur uske mote lund se khelne lagi bhaiya mujhe lund mu me leno ko kaha...apne pati kiaagya kaise na manti maine jhatse use mu me lekar chusna shuru kiya bhayya meri chut chatate meri chuchi dabade ..esi bhich bhaiyyane mujhe aagya di MONIKA chalo ab wah pam anand lete hai aur hum bhai bahen ek dusre me sama jate hi.. 
Bhai bahen hi nahi bhaiya pati patni kaho mai boli...bahiyane mujhe pith pe lita diya apna lund meri komal chut par tika diya mai dar gayi...hhhhhhooooo magar aaj ek bhai bahen ka milan hne wala tha..mai taiyar ho gayi..bhayya bole meri rani meri jaan ...mera pya..meri patni kya tayyar hai?mai boli ha bhaiya aapki bahen ,,apki patni tayyar hai apne pati ka lund apni chut me lene ke liye bhaiyya aajao mujhme samajao.bhaiyaa ne ek jordar jhatka mara bhaiyya ka aadha lud meri chut me samagaya mai dard se kahara uthi bhaiya ne mere honth apne hotho me dabakar meri siskari rok di ab bhaiyya ne jordar jhatke marna shuru kiya..mai chillati gayi bhaiyya jor dar dhakke marte gaye mai badbadati rahi,,oooohhhhhooooomerebhaiooohh ....mere chut ke mlik jorse chhhoddooo apni bahen ko banado use apne bacche ki ma kar de mera sapna pura apne bhai ki patni rand banane ka.chhhoododooo mujhe mere bhai chodoooochoddooohhhaha.....haha.. 
Mai jorse sanse lene lagi..bhaya jorse chod raha tha apni patni ko le meri pyari bahena le apne bhai ka lund banja uski rakhhail..uski rand...ohhhhoooobhaiyane badi der tak mujhe chodna jari rakha,,,ek waqkt ke baad bhaiya..bola le bahen mai aaraha hu..teri chut me jhadne ,,,oohhhaaaa mere bhai mere pati bana de apne bachhe ki ma mujhe girade tere lund ka rus merichut me bhar de meri konkh...oh mere malik ..ohhhh mere pati merechut ke raja ohhh bhaiya ne apna fawara meri chut me chod diya aur ahum wahi needhal ho kar so gaye es char panch salo me humne gharwalose chhupne kayi baar chudai ki ..maine do baar apna baccha bhi giradiya..ab mera college khatam hone ko tha..mere shadi ki baat ghar pe chal rahi thi..hume dar lagne laga.. bhaiya ko mumbai me job mila tha humne bhag ke jane ka plan bana diya .. 
Maine k din ghar se bhag jane ki chitthi likh di aur bhaiya ke saath uski patni ban kar rahne lagi. hum yaha ab pati patni kitarha rahate hai mujhe bhaiya se 1 ladka aur ek ladki hai...hum yaha mumbai me andheri me ek flat me rahte hai...hum ab khush hai.. es tarha dosto mai apne bhai ki patni bani...apko meri story kaisi lagi mujhe mail jarur kare...

Papa Ne Mujhe Apni Patni Banaya

 Hello doston mera naam Neeta Kulkarni umra 20 saal hai. Papa ka naam Harishchandra umra 50 aur maa ka naam Laxmi. Hum Mumbai mein rahte the. Ye kahani tab ki hai jab meri maa ka uterus hatane ka operation hua tha. Doctor ki laparwahi se maa ka saara sharir paralyzed ho gaya tha.Papa bahut roye the maa ko is halat mein dekh ke. Unhone doctor par case bhi kiya aur court se hum jeet bhi gaye. Maa ko bahut doctoro se dikhaya magar maa ka halat nahi sudhara. Humne unke liye ek maid rakh di jo unke saare kaam karti thi. 



Bed par hi baithe baithe wo susu potty karti thi. Maid jyada kaam karti thi. Kabhi kabhi papa ya mujhe bhi saaf karna padta tha. Papa ka position sabse kharab rahta. Unhe office bhi dekhna padta tha aur ghar bhi. Maa bhi papa ke saath roti thi. Sach kahu to papa ka sex life bhi khatam ho gaya kyuki doctor ne mana kiya tha ki koi bhi pressure nahi padna chahiye kamar par warna pran ja sakta hi. Waise bhi maa ko kamar ke neeche koi ehsaas nahi rahta tha. Fir din bit te gaye. Main badi hoti gayi. Papa mujhe aksar apne badan se laga ke shabasi dete the.


Pahle mujhe achcha nahi lagta tha magar dheere dheere main bhi enjoy karne lagi. Papa mujhe pyar karne ke bahane apne chati se lagate aur mera naya naya chuchi daba dete. Kabhi mere peeche khade ho kar apna khada lund mere chutad se satane lagte. Kabhi mere jhukne par mera chaati dekhne lagte. Kabhi mujhe jor se bhinch lete, jis se meri kashmiri apple jaisi kadi chuchia papa ke sine se chipakti. Aisa karne se mujhe bahut maja ata, shayad papa ko bhi maza ata hoga isiliy wo bhi mujhe aksar jor se bhich lete aur mai kasmasa kar rah jati. Magar us umar mein jab chuchi naya naya ho raha ho tab koi use chue ya dabaye to kitna dard jota hai ye ek ladki hi bata sakti hai. Kabhi kabhi maine ye bhi mahsoos kiya ki papa mujhe nahate waqt khidki se dekhne ki koshish kar rahe ho, magar main kabhi unhe aisa karte pakd nahi payi. Papa jab ye harqat karte to mujhe pata nahi kya ho jata tha. Mai chah kar bhi unhe mana nahi kar pati thi magar baad mein mujhe khud par aur papa par bahut gussa aata tha. Ab ye saari harkate mujhe nagawar gujar rahi thi. Fir maine ek din maa se sab kah diya, "Maa papa mujhe bahut gande tarike se choote hain. Mujhe achcha nahi lagta." Waise mujhe achcha lagta tha.


Maa ne kaha, "Beti unse nafrat na kar. Dekh wo hamare liye itna kar rahe hai. Agar unhone dusri shaadi kar li to tum kaha rahogi aur main kaha rahungi. Unka man bhi to bechain hota hoga. Magar main unki ichcha puri nahi kar sakti. Jaldi se teri shaadi ho jaye aur too sasural chali jaye bas yahi dua hai. Magar beti tu kuch aisa na kario ki badnaami ho." Iska asar ye hua ki main bhi chup chup kar papa ke touch ka mazaa lene lagi but innocently.Wo mujhe apne god mein baithate aur mujhe unka khada lund jo meri gaand mein chubhta mujhe achcha lagta. Wo baat karte karte meri chhaati chhu dete the. Mera badan gangana jata tha. Main bhi kabhi kabhi unka lund daba deti jaise galti se chua ho. Papa kabhi toilet se bina towel ke nange nikal jaate jise main dekh ke bhaag jati, magar unka khada lund mujhe aksar yaad aata rahta. Waise mom to aksar bed par hi padi rahti jiska faida ham bap beti jam kar utha rahe thay. Wakt gujarta gya aur mai atharwa sal me kadam rakhne wali thi aur us din mera 18 th janam din tha, aur us din grand party ka promise kiya tha papa ne.


Us din aisi ghatna hui jisne mera jeewan hi badal diya. Mai papa ka besabri se intzar kar rhi thi,thik 8pm ko door bell baji. Mai daur kar darwaja kholi hamesa ki tarah papa se lipat gai, papa ne bhi mujhe chipka lia.Papa se lipat kar nakhra kar boli,"Aaj itni der kyu kardi, jaiye mai aap se nahi bolti,",Papa meri chutar par thapki mar kar bole,,"Arerere meri rani bitya to naraz ho gai,acha lo abhi narazgi door kiy deta hu," Papa ke ek hath me jo poly bag tha mujhe dikha kar bole "Dekho to kya laya hu,",Mai khus hokar papa ko chum li aur jor se lipat kar boli,"Oh papa aap kitne ache hai," Mai bag kholne lagi to papa bole,,"Abi nahi kholo, isme tera dress hai ise pahan kar janam din ka cake katna, ye tera janamdin ka gift hai,aur han mom ko mat batana ke mai laya hu. Um roz roz 18 saal ki to nahi hone waali." Mai boli "Oh papa kewal drers?Mera khilona nahi lay," Papa gahri nazaro se mujhe dekha aur chutar ko apne taraf daba kar sataya meri jangh papa ke jangho se chipak gai hamesa ki tarah. Meri chut papa ke lund se ja takrai,ankho me ankhe dal papa dheere se bole,,"Neeta kuch hi der bad tu 18 ki ho jayegi Tu to ab jawan ho gai,gudio se to bache khela karte hai," Mai thunak kar boli,,"Uuuuun to mai kis se khelungi,",papa gand par thapki mar kar bole,"Tu chinta kyu karti hai mai hu na. Chalo der ho rahi hai tum jaldi se khana banao 8 baz gay 10 baze cake katna hai."Mai kichen me chali gai,10mnt bad papa kitchen me aay aur mere piche sat kar khade hogay. Mai thoda jhuk kar sabzi kat rhi thi mera gand ubhara huwa tha,papa ka lund gand ke darar par mahsus kar lahra gai.


Ye pahli bar nahi tha aisa aksar hota tha,jab mujhe lagta ke papa kitchen mein aa rahe hai to mai jan bujh kar pahle se hi jhuk jati taki papa ko apna lund meri gand par satane me asani ho Mujhe bhi papa ka lund jo roti belne wala belan jaisa lamba mota tha,bahut maza deta. Han to papa lund ko meri gand me sata kar bole "Mai bath room ja raha hu,tum khana laga dena," Mai ne dekha papa ke hath me towel sabun ke elawa ek chota sa dabba bhi tha. "Aram se banao khana bath room me thoda late hoga," Kah kar papa chale gai, 1/2 ghanta ke bad papa bahar aay,aur bole "Jao jaldi se naha dho kar naya wala dress pahan lo," Mai andar ja kar pahle bag khola,jise dekh kar laj bhi aai aur papa par pyar bhi,usme mini skirt aur shirt ke elawa ek sada rang ka panty bhi tha. Mai shower ke pas gai to usi dabbe par nazar gai. Utsukta wash utha kar dekha, jab pata chala to mai sansana gai. Wo bal saf karne ka cream tha, jo adha khali tha. Ye soch kar sansana gai ke papa ne apna jhant chikna kar lia hai. Ab mai samjhi ke papa ne kyu kaha tha ke der hogi. Meri chut par bhi ghane bal uge the kyu ki kabhi saf nahi kia tha. Socha kyu na mai bhi saf karlu. Jab bal saf ho gaya to meri chut khil uthi. Chut pura pawroti ki tarah fula huwa tha jo pahle balo me chupa hone ke karan dikhta nahi tha. Mai naha kar kapda pahan ne lagi to paya ki panty bahut choti thi yani gand ka upar ka kuch bhag khula rah gaya. Shayad papa pahali bar laye they, isliy size malum nahi tha. Uspar mini skirt dala aur fir shirt pahan liya. Shirt me press button tha pahan ne me asani hui.


Tabhi papa ki awaz sunai di,"Neeta kitna der laga dia," Mai andar se hi boli "Ho gaya papa ati hu," To papa bole "Thik hai, tum upar wale room me chali jana tumhara cake wahi rakha hai. Mai teri mummy ko neend ka dawa khila kar ata hu," Mai upar chhat par kamre me gai, waha ka bulb off tha bas ek mombatti jal rahi thi. Mai samjhi ke is room ka bijli kharab hai, isliye papa ne candle jalaya hoga. Rosni itna kam tha ke kuch bhi saf dikhta nahi tha. Papa ne sara intzam kar rakha tha, table par 18 candle saja tha. Tabhi papa andar aaye. Maine dekha, ye kya papa ka badan to nanga tha, bas ek patla sa gamcha kamar me lapet rakha tha. Jo samne se kuch utha tha. Mai jan gai wo papa ka pyara lund tha jisme halka tanaw aya huwa tha. Papa mujhe azib nazar se dekha pas akar bole "Ooo god meri Neeta to duniya ki sab se sundar ladki hai." Mai sharma kar papa se lipat kar boli,”Mere papa bhi to sab se ache hai," Papa ka hath jaha jana tha ja chuka tha. Papa apne haath se mera kadak chuchi dabane lage. Mere munh se siskari nikal gayi jise papa ne bhi sun liya. Woh man hi man khush ho gaye kyunki unhe ye ahsaas ho gaya ki main bhi ab uttejit ho jaati hu. Magar is bar to papa had se age badh gaye. Papa apna hath mini skirt ke niche se andar kar panty par le aaye. Jaise he unka hath panty ke upar khula gand par gya mai sihar uthi jisse papa ne bhi mahsus kiya. Papa ka lund mein, jo meri chut par sata tha, halka sa harkat huwa.


Papa ne panty ke elastic ko upar karne ki koshish kia, aur bole, "Aareeee ye to choti pad gai. Neeta tumne bataya kyu nahi ki ye choti hai. Koi baat nahi utar do kal change kar denge," Mai sihar kar boli, "Ooh papa kal utarungi na,” To papa panty ke andar ungli ko gaand ke darar mein daba kar bole, "Nanhi nahi kuch lag jayega to kharab ho jayega,” Papa ne to kai bar kapda ke upar se darar par ungli chalaya tha. Aaaj pahli bar gaand ke andar aisa kia. Meri gand me sikuran hui, aur papa ne ungli panty me fasa kar niche kar bole "Ise bahar karo,” Maine panty ko bahar kia to papa hath me lekar dekha ki chut ke pas ka kapda thora bhinga tha. Wo panty ko naak ke paas la kar sunghne lage, “Ye gila kaise ho gaya rani bitiya?” Main sharam se laal ho gayi. Jise dekh kar papa muskuray, mujhe table ke pas khada kar mere piche aay aur bole, "Candle jalao," Mai jhuk kar ek ek kar candle jalane lagi. Papa ko jaise isi ka intezar tha. Mere jhukte hi mera mini skirt piche se uth gaya aur pura nanga chutar papa ke samne agaya. Papa meri gand se sat gaye. Andar to mai nangi thi hi. Papa ka lund aur meri chut me kewal ek patla gamcha ka parda tha. Mujhe laga ki chut se kuch ris kar bahar a raha tha.


Mera hath kampne laga. Mai kisi tarah candle jalai. 18 candle jalne par kuch roshni hui. Papa mujhe chhuri de kar bole "Neeta ab tum kuch hi pal me 18 sal ki hokar jawan ho jaogi. Chalo candle ko jor se fuk mar kar bhujhao,” Jab papa ne kaha ki fuk mar kar candle bujhao, to mujhe fir aage jhukna para. Mera rome rome shihar raha tha. Pata nahi ab kya hoga. Ichcha hui wahan se bhaag jau magar pair the jo hilne ko taiyar nahi hue. Isi udhed bun mein mai jan bhujh kar apne pairo ko thoda faila kar jhuki. Mai papa ko pura jagah dena chah rahi thi. Papa koi bachcha to the nahi. Unko bhi pata tha ke mai kya chahti hu. Papa apna khada lund ko niche jhuka kar meri chut par laga kar bole, "Aram se, ek ek kar bujhao.” Mai ek ek kar candle ko fukne lagi. Udhar papa apna gamcha ko jo unke lund aur mere chut ke bich parda bana tha dheere dheere sarkane lage. Meri to sans hi ruk gai. Mera dhyan udhar na jay, iske liy papa bar bar bolte rahe, "Thik hai sabas jor se fuk maro," Aur dheere dheere kapda hatate rahe. Tabhi maine mahsus kiya ke meri chut par garam loha sat gaya.


Meri chut jor se chunchunane lagi. Papa lund ko chut ki darar par adjust kar bole, "Kya huwa Neeta, bujhao na," Meri to sanse hi ukhadne lagi,mai thoda hanfte huwe chutar ko lund par thel kar boli, "Hai papa nahi bujhta hai," To papa bole, "Acha lao mai hi bujha deta hu," Papa meri chut ke pas jangho par hath rakh kar, mujh par jhuk gay aur candle par fuk marne lage.Tabh meri sans fir se ukhadne lagi. Laga jaise chut par kisi ne garam rod rakh diya ho. Maine mahsus kiya ki papa ka lund mere chut ke muhn par aa gaya hai. Mujhe laga ki meri chut ka muhn khul raha hai,jo ke sach tha keu ki papa ki dono hatho ki unglia chut ke kinare par tha aur jise wo faila rahe the. Main apne aape se bahar hone lagi. Papa bhi aaj had se bahar ho rahe the. Laga agar unhe abhi nahi roka gaya to mamla bahut aage ho jayega. yaani aaj meri chudai nishchit hai. Main abhi chudana nahi chahti thi, kam se kam shaadi tak kunwari rahna chahti thi. Magar mera sharir mera saath nahi de raha tha. Meri chut se paani bahne laga tha. Man mujhe rokna chahta tha magar badan aur chahta tha. Man kiya jor se chillau aur mummy ko bula lu. Magar munh se kuch na nikla. Meri to halat bigad gai,chut masti me risne laga. Papa ne usi halat me pura candle bujha to dia par meri kuwari chut me aag laga di. Papa khade ho kar apna kapda thik kar bole,"Ab cake kato," Maine kapte huwe cake kata. Papa ne mujhe ek tukda khilaya to mai bhi unhe dene lagi to papa bole, "Ye kya Neeta, main tumhe hamesa apni god me baitha kar khilaya hu. To apni god me hi baitha kar khaunga," Aur wo dusri or ja kar bed par pairo ko latka kar baith gay.

Bahu ne sasur ke maze loote

HAI DOSTO KAISE HOO APP ME AAP KE LIYE BRAND NEW STORIES LEKE AYA HUN MUJEY ASHAA HAI PEHELE KI TARAH AAP MUJEY APNA PYAR POORA DENGE KAHS KAR ME LADKIYON AUR BAHBHION KO ME DHANYAWAD DETA UNHONE HI MUJEY IS STAGE PER LA KAR KHADA KIYA HAI THANKYOU BHABHI & GIRLS
TO PESH MERE DOST KI KAHANI
Yeh story mere ek friend ki hai jho mera khas dost hai ek din wo mere pass akar mujey rote huye bataya ki meri wife ko talaq deni hai mene usko gaali di aur kaha tara dimag to thik hai na aur  ucha kiyon to bola meri wife ke chal chalan thik nahi hai mene kaha yusuf abhi to tumhari shadi huyi hai aur mene bhabhi ko kai bar dekha hai wo aise nahi hai mere khyal se tum ko shak huya hai aur tumko kise ne bhadka diya.to yusuf ne mujey sari gatna batai aur mene yusuf ko apne ghar le aya aur APNE laptop per mene desi stories ki kuch site dhikai aur kaha iss jindagi me saab kuch jhayaz hai jaisa tum sochte waisa nahi hota baalki ulta hota hai. mene kaha bepositive saab kuch thik ho jayega.
Me teri story ko bhi me likh kar saari duniya ko bataungaa ki meri dost ki wife jho ki ek dham sidhi sadhi thi lekin apne hi pati ke dad ke sath me bister garam karti hai.
Aur mene yusuf ko ghar per chod diya aur bola apni wife se normal rehana upar wala saab kuch thik kar dega aaj rat ko tumsirf story padna aur mujey kal subah bata dena ki me likhun ya nahi to wo mujey simle dekar ghar ke undar chala gaya aur me apne ghar.
kal subha usne mujey phone kiya aur bola mene saari rat s*x stories padi aur tum meri story bhi mujey bahut maza aya aur tum bhi meri story likh dena hai ek bat ka khyal rekhna mera aur mera parivar ka naam nahi ana chaiye mene usko promise kiya aur me abb uski stories aapko sunata hun uski juban se (dosto iss story me srif naam badle gaye hai )
agar aap ko yeh story pasand aye to mujey jarur email kariye ga me apke email ka intezar rahega
DETAI OF MY FRIEND (MERA DOST) yusuf umar 25 years biwi shalini umar 23 years shadi ki 2 YEARS ho gaye hai

hi Dosto me aap ki khidmat me hazir hun
YEH KISSA MERI BIWI AUR MERA dad KA HAI
MERI SHADDI  KO 2 SAL HO GAYE HAI MERI BIWI ITNI SUNDAR TO NAHI HAI LEKIN AAPP FAIR KEH SAKTE AUR FIGAURE BHI ACCHA HAI
ME APNI BIWI SE KHUSH THAAAUR BAHUT PYAR KARTA HUN
MERE GHAR WALE BHI SIDHE SADE HAI UNKO MODERN LIFE KE BARE ME KUCH BHI MALUM NAHI HAI.LEKIN MERI BAHEN THODI MODERN TYPE KI HAI AUR SHADI KE BADME AUR BHI MODERN HO GAYI HAI
lekin dosto mujey meri biwi SABSE JYADA bahut hi sharmili aur sidhi sadi thi jo kisi se bat bhi nahi katti thi aur apne kaam me mast rahti thi rat ko s*x karne ke liye bhi poori light off karni padti thi yani mere saamne nangi nahi hoti thi to s*xy bat karne ka sawaal hi nahi hota kiyon ki wo bahut hi strict gharane ki thi aur gaaw me pali thi.
Jab meri paheli shaddi ki sal girah (anniversery ) ayi to me apni biwi ke liye ek s*xy SALWAR SUIT , NIGHTY & LINGERIES GIFT PACK KARA KAR KE GHAR LE GAYA AUR RAAT ME MENE USKO GIFT DIYA to wo packet ko khol kar mujey datte huye boli mujey yeh sab pasand nahi hai aur app please mujey next time aise kapde na lakar de mene kaha kiyon kiya hua
to boli bas kahana mene usko samjaya ki dekho aab hum jawan hai aur jawani ka maza le kar jina chaiye to boli aap mujey nahi samjaye mujey saab malum hai.To mene us rat usko chod kar so gaya .
hum dono ki jindagi aise gujarne lagi .mene koisish bhi jhari rakhi thi meri biwi ko s*xy aur pyari banane ki lekin sab upaye bekar ho gaye.
karib 4 mahine ke badme meri mom 5 dino ke liye apne piyar chali gayi thi aur dusre din me 3 dino ke liye official tour pe jha raha tha aur me dophar ke 3 bajey bag le kar nikal gaya tabhi meri office se phone aya ki tera tour cancell ho ga hai mene pucha kiyon to bola aaj boss ke ghar me mahehman ane wale hai aur wo 5 dino ke liye goomne jha rahe hai is liye tumko office me raheno ko bola hai me kaha ok
aur 5 din ke bad me jana aur mene rikshaw wale ko wapis mudne ko kaha aur rikshaw ne wapis mere ghar per chod diya jaise hi mene darwaja knok kiya to darwaja khula hi tha mene undar aya aur darwaja ko band kiya aur mere bed room gaya aur bag ko rakha aur meri biwi ko dekhne laga mene socha ki shayad wo kichen me hogi lekin me kichen me dekha to nahi thi phir me dad ke room me check karne jharaha tha.
(dosto me aap ko bata du ki mera flat kuch is tarah bana hai main gate se undar ate hai living room hai badme me right side me kichen left side me meri room badme me store room kichen ke badme meri sister ki room badme guest room aur badme mere abbu ki room hai ,mere dad ki room ki room last me hone ka karn yeh hai unki gallery me chair aur table hai aur gallery se main rod aur bagicha hai jho sham ya morning me chai pite dekhne me alag maza ata hai . tino taraf gallery hai aur gallery se koi bhi room me dekha jha sakta hai poori gallery connected hai sab room se gallery me bhi jha sakte hai poora ghar 2000 sq ft me bana hai aur 2nd floor per hai)
jaise hi me abbu ke room ke pas gaya to mene kuch awaj suni jab mene dhiyan se suna to malum pada ki yeh to meri biwi shalini aur dad ki hai
tab mene dhire se dharwajha ko check kiya to dharwajha under se band tha mene meri room se dad ki room ke pas gaya via gallery aur niche jhuk kar window se undar dekhne laga luckily window door khula tha .
Jaise hi mene undar dekha to mera sir chakrane laga aur meri biwi aur dad pe gussa aa raha tha.mene ek socha ki abhi in dono ko me khatam kar du.lekin meri himmat nahi huye (dosto aap abb agey ki gatna dhiyan se sune )

Mere dad poore nange chair per baite they aur shalini ek short s*xy nighty without bra & panty pahene huye aur niche baith kar mere dad ke chest ki dono gundi ko apne hato se masal rahi thi aur lund ko mu me lekar choos rahi thi.
dad bhi meri biwi ke sar per hat phira rahe they aur dono jhor jhor se siskari le rahe they.
Tabhi dad ne kaha shalini beti abb tum apne kapdey utar do aur dad ne shalini ki nighty ke pichey ki zip ko niche kiya aur nighty ko utar phenka
dad aur shalini poori nangi ho gayi tabhi shalini ne kaha dad aab meri choot se thoda pyar kare dekho kab se aapke lund ka intazar kar rahi hai jab se RESHMA ne bataya hai ki app bahut accha chodte haitab se meri choot me khujli ho rahi hai mene ek do bar aap ko akele me bhi line di le kin aap ne mujper koi dhiyan nahi diya.
App to sirf RESHMA perdhiyan se chodte theyhai lekin ajj khuda ne meri sunli hai.
yusuf tour per hai aur aap aur me is ghar me akeli .tabhi dad ne kaha shalini beti tum to aaj poori raandi banakar hi tujey chodungaa .aab tum bed per let jao me tujey aur teri choot ki gharmi ko abhi thanda kiye deta hun .
Tabhi dad ne shalini ki nigthy ko phad diya aur shalini BED PER LET GAYIyi.dad ne shalini KI CHOOCHI KO dono hato se jhor jhor se masalne lage shalini poori raandi ki tarah chilane lagi please dad dhire dhire masale mujey dard ho raha hai tabhi dad ne kaha beti kiyon maza nahi araha hai to boli maza to aaraha hai.lekin choochi me dard bhi ho raha hai tabhi dad ne pucha kiyon mera RAZZAk tujey chodne ke time teri choochi ko nahi sahelata kiya tabhi shalini ne kaha nahi us bhichare ko kiya malum aur jab wo meri choochi ya choot per hat lagata hai to me use dat deti hun ki mujey yeh saab pasand nahi aur wo bichara mujey simple style me chod kar soo jata hai.(DOsto mene jab yeh suna to me apne aap se kaha kash is raandi ko mene pahele hi thapad mar kar sidha kiya hota to mereko yeh din nahi dekhne padte)
Tabhi shalini ne dad se pucha aap ne RESHMA Ko paheli baar kab choda.
To dad bole beti JAb me paheli bar RESHMA ko sasural lene gaya waha per RESHA aur uski sassu akeli thi aur dono ko chod diya pahele RESHMA Ki sass phir Reshma.aur ek bat menehi RESHMA Ko BAtya tha ki tujey mere liye ready kar ne ko
RESHMA ne tujeymeri rakhel banane me madad ki aur aaj tum meri randi bani ho wah shukriya ada kar hun .wah re RESHMA tea jawab nahi .Tabhi shalini ne kaha RESHAMA NE MUJAY aap se chudwane ke liya kaha tha aur jab se sasural ayi hai tabhi se mere sath s*x (leb) karthi thi aur aap ke pas chudwate samay mujay dikhati thi aab me samaji ki yeh aap dono ki mili bhagat hai .
Abb shalini bed ke upar let gayi aur dad ne shalini ke pairo ke phelaya aur apna mu uski choot per rakh kar juban undar dal kar chat rahe they idhar shalini jhor jhor se SISKARI LE rehaithi aurdad dad keh rahi thi lekin mera dad kaha mane wale they aur apne hato ko upar le kar jhor jhor se uski choochi ko masal rahey they. tabhi shalni chilai ddddddddddaaaaaaaaaaaaaaddddddddddddddddddddddddddddddddddddddd ruko me aa rahi hunnnnnnnnnnn please dadddd aur wo dad ke mu per jhad gayi.
Tabhi dad ne shalini ki choor per jhor dar thapad mara aur bola RAANDi kuch der nahi ruk sakti thi .(DOSTO MUJEY ITNA GUSSA AYA KI ME APNE AAP PER CONTROL NAHI PA RAHA THA MENE SOCH HI LIYA YHA KI YA TO MERI BIWI KO LALAQ YA PHIR USKO GHAR SE NIKAL DU)
ABB mere dad ne shalini ki choot per apna lund rakh kar jhor ka shot mara aur shalini ki choot me jaise hi lund gaya wo jhor se chilayee uuuuuuuuuuuuuuuuuuiiiiiiiiiiiiiiiiii hai mar dala dad please bhar nikalo mujey bahut dard ho raha hai please dad lekin mere dad ne phir se lund ko thoda bahar nikala aur jhor se shot mara aabb lund poori tarah se choot ke undar chala gaya tha.aur aur jhor se tadapne lagi dad kuch der uske upar aise hi pade rahey aur left mammey ki gundi ko choos rahe they right mammey ko jhor jhor se masal rahe they .
idhar shalini bhi dard se tadap rahi thi uuuiiiii aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhh ooooooooooooooooooooo ki awaj nikal rahi thi tabhi abba ne lund ko bhar nikala aur phir undar dala aur zor zor se chodne lage shalini bhi masti me ane lagi aur dad se chudwane lagi
dad ne aab apna asli roop dikhana chalu kar diya aur jhor jhor se chodte huye gali dene lege randi chinnal le mera lund bahut tadap rahi thi na aab le aur zor se idar shalni bhi khushi se uchal padi aur dad se kaha ha mere malik mujey jhor se chod chod aaj meri garmi nika de haa me aap ki rakhel hun aur aur zhor se chod meri bur ka aap bhosda bana do please dad jhor se chodo me ane wali hun aur jhad gayi tabhi dad ne bhi do char shot jhor jhor se mare aur bhi dad ki choot me apna virya nikak diya aur dono ek dusre ki baho me bahe dal ker pade rahe .
me apne wapas apne room se apna bag ko bed ke niche rakha kar ghar se nikal gaya aur me sham ko ghar aya aur dono ko dekha dono aisa behave kar rahe they ki kuch huya hi nahi hoo
aur mene khana kah kar apne bed per soo gaya
to dosto kaisi lagi aapko meri kahani please aap jarur batana.aur mujey yeh bhi batana ki me pana rista kayam rakhu ya phir me talaq du
Dear friend please help me thank you very much
DONT FEEL SHY MAIL ME
SHE CAN MAIL ME FOR MY CELL NUMBER ANY TIME IN MAIL I WILL PROVIDE U
MY CELL PHONE NO
OK BYEEE

 

Featured Posts

Featured Posts

Featured Posts